ekterya.com

अपने माता-पिता को ऐप्पल मैकबुक खरीदने के लिए कैसे समझें

विंडोज या लिनक्स की तुलना में एप्पल कंप्यूटर जैसे कई लोग शायद उनकी विशेषताओं के कारण हो सकते हैं सामान्य तौर पर, मैक प्राप्त करना अधिक कठिन होता है क्योंकि यह बहुत महंगा है और कई माता-पिता पैसे की बड़ी रकम का भुगतान नहीं करना चाहते हैं। यहां कुछ विचार दिए गए हैं कि कैसे अपने माता-पिता को आपको ऐप्पल लैपटॉप खरीदना है, जो कि सिर्फ कंप्यूटर ही नहीं है।

चरणों

एक ऐप्पल मैकबुक स्टेप 1 खरीदने के लिए अपने माता-पिता को विनियमित करने वाला इमेज
1
क्रिसमस या आपके जन्मदिन के पास इस प्रक्रिया के साथ शुरू करें वे हमेशा आपके जन्मदिन पर आपको इनाम देते हैं, और आपको महंगे उपहार मिलते हैं। यह क्षण वर्ष का सबसे अच्छा समय है और आपके पास एक मैकबुक प्राप्त करने के लिए एक से अधिक अवसर हैं। आपके माता-पिता को लगता है कि यदि आप अपने जन्मदिन या क्रिसमस के अलावा एक दिन के बाहर महंगे आइटम प्राप्त करते हैं तो आप खराब हो जाते हैं
  • एक ऐप्पल मैकबुक स्टेप 2 खरीदने के लिए अपने माता-पिता को विनियमित करने वाला इमेज
    2
    Microsoft उत्पादों के विरुद्ध रहें आप मैक चाहते हैं। अपने माता-पिता को दिखाएं कि आप ऐप्पल पसंद करते हैं और विंडोज़ या माइक्रोसॉफ्ट नहीं पसंद करते हैं।
  • एक ऐप्पल मैकबुक स्टेप 3 खरीदने के लिए अपने माता-पिता को पराजित करने वाला इमेज
    3
    अपने आप को एप्पल उत्पादों के बारे में उत्साहित दिखाएं एक मित्र को मैक (अनुशंसित) या किसी भी अन्य ऐप्पल उत्पाद को लाना अधिनियम अपने माता-पिता को दिखाने के लिए इस बारे में आकर्षित किया।
  • एक ऐप्पल मैकबुक स्टेप 4 खरीदने के लिए अपने माता-पिता को विनियमित करने वाला इमेज
    4
    कुछ दिनों के लिए अपने कंप्यूटर का उपयोग न करें इसका विचार यह है कि आपके माता-पिता सोच सकते हैं कि आप कंप्यूटर से ग्रस्त हैं, और सोच सकते हैं कि आपका जीवन उस कम्प्यूटर के बगल में (फँस) आसपास घूम रहा है। मैक के साथ अपने अनुभवों का अनुमान लें, अगर आपको कंप्यूटर पसंद नहीं है "या आईएमएसी
  • एक ऐप्पल मैकबुक खरीदने के लिए अपने माता-पिता को विनियमित करने वाली छवि, चरण 5
    5
    कंप्यूटर से ग्रस्त मत हो आपके माता-पिता जान लेंगे कि आपका जीवन कंप्यूटर पर पूरे दिन होने के होते हैं। कंप्यूटर के बारे में बात मत करो आप मैक के बारे में बात कर सकते हैं यदि आप कंप्यूटर के विषय को छूते हैं, लेकिन थोड़ी देर में ही।
  • आप एक एप्पल मैकबुक खरीदने के लिए अपने माता-पिता को विनियमित करने वाली छवि 6
    6
    लगातार इलेक्ट्रॉनिक्स के बारे में बात मत करो आपके माता-पिता सोच सकते हैं कि आप इस मुद्दे से पीड़ित हैं, और मैकबुक को कई सालों तक नहीं प्राप्त करने के लिए आपको एक भयानक जीवन मिलेगा, क्योंकि आपके माता-पिता नहीं चाहते हैं कि आपको इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ "जुनून" होना पड़े।
  • एक ऐप्पल मेकबुक खरीदने के लिए अपने माता-पिता को विनती करने वाली छवि 7
    7



    कहो और बताएं कि आप सभी प्रकार के डेस्कटॉप कंप्यूटर से नफरत करते हैं मुद्दा यह है कि आप एक एप्पल लैपटॉप "नहीं" एक डेस्कटॉप कंप्यूटर (आईमैक) खरीदते हैं। इन कंप्यूटरों में से किसी एक से पहले एक लैपटॉप को प्राथमिकता दें, और अपने माता पिता को दिखाएं कि आप एप्पल आईमैक, प्रो या मैक मिनी नहीं चाहते हैं।
  • एक ऐप्पल मैकबुक खरीदने के लिए अपने माता-पिता से परामर्श करें छवि 8
    8
    धीरज रखो और चीजें जल्दी मत करो स्कूल में अपने आप को व्यवस्थित करें उन चीजों के साथ बहुत तेजी से मत बनो जो आपको एक पुरस्कार प्राप्त करने से नफरत करता है। अपने माता-पिता को दिखाएं कि आप अच्छी तरह से व्यवहार कर रहे हैं और आप जो चाहते हैं वह प्राप्त कर सकते हैं।
  • एक ऐप्पल मैकबुक खरीदने के लिए अपने माता-पिता को विनियमित करने वाली छवि 9
    9
    अच्छे ग्रेड प्राप्त करें! अपनी किताबें, नोट्स और असाइनमेंट मत भूलो! अच्छे ग्रेड प्राप्त करने से आपको पुरस्कार प्राप्त हो सकता है आपके माता-पिता को लगता है कि आप कड़ी मेहनत कर रहे हैं, यदि आप एक छात्र हैं जो "केवल ए को एक ग्रेड के रूप में प्राप्त करता है" तो, वे आपको एक मैकबुक को आश्चर्यचकित कर सकते हैं!
  • एक ऐप्पल मैकबुक स्टेप 10 खरीदने के लिए अपने माता-पिता से परामर्श करें
    10

    Video: Privacy, Security, Society - Computer Science for Business Leaders 2016

    अधिक व्यायाम करें। आपके माता-पिता सोचेंगे कि आप आलसी नहीं हैं। अपने माता-पिता को दिखाएं कि आप मैक को एक अद्भुत उपहार (आश्चर्य) के रूप में प्राप्त करना चाहते हैं जो आप वास्तव में सराहना करेंगे।
  • आप एक एप्पल मैकबुक खरीदने के लिए अपने माता-पिता को विनती करते हुए छवि 11
    11
    आज्ञाकारी, सहायक और एक उद्यमी हो, जिसे अपने माता-पिता द्वारा अपने कमरे को साफ और सुव्यवस्थित करने की आवश्यकता नहीं है। यदि आपके माता-पिता आपको घर पर कुछ काम करने के लिए कहते हैं, तो उन्हें पूछें जैसा वे पूछते हैं। उन्हें "ठीक है, ठीक है, मैं यह करूँगा" के साथ उत्तर न दूं, लेकिन फिर आप इसे करने के लिए भूल जाते हैं।
  • एक ऐप्पल मैकबुक स्टेप 12 खरीदने के लिए अपने माता-पिता को विनियमित करने वाला इमेज
    12
    यह दर्शाता है कि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो अच्छी तरह से सुनने के लिए कैसे काम करते हैं, जो उन्हें करने के लिए कहा था, यहां तक ​​कि सबसे अधिक उबाऊ कार्य भी स्वीकार करता है और प्रदर्शन करता है।
  • एक ऐप्पल मैकबुक खरीदने के लिए अपने माता-पिता को विनियमित करने वाली छवि 13
    13
    उन्हें कीमत दिखाएं मैकबुक खरीदने के लिए कई जगहें हैं कीमत / छूट के अनुसार खरीदने के लिए सबसे सस्ता स्थान खोजें। MacMall और सर्वश्रेष्ठ खरीद आमतौर पर एप्पल में खरीदते समय अधिक महंगे होते हैं एप्पल पर इसे खरीदें, "नवीनीकृत" ऐप्पल पर, ईबे पर, अगर आप या आपके माता-पिता कंप्यूटर के बारे में बहुत कुछ जानते हैं और संभवतः संभावित विक्रेता विक्रेता या Buy.com पर से निपटने के लिए तैयार हैं।
  • AppleCare के मूल्य को हाइलाइट करें और अपने लैपटॉप को डेल / टेक्सास में अपने लैपटॉप भेजने और इसे प्राप्त करने के लिए सप्ताह का इंतजार करने के बजाए समय पर सेवा के लिए अपने स्टोर को एप्पल स्टोर में लाने शुरू करें। ये प्रतिष्ठान केवल सेवा की गारंटी के लिए ही अच्छे नहीं हैं, बल्कि प्रतिनिधियों के अनुकूल भी हैं और वे आपको किसी भी तरह की समस्या से सहायता के लिए तैयार हैं जिसके लिए आपको सर्वश्रेष्ठ ब्याज जैसी किसी अन्य जगह में बड़ी रकम का भुगतान करना होगा। ऐसा लगता है कि Macbooks वायरस अनुबंध नहीं करते हैं और पिछले वर्षों के लिए, उनके समकक्ष कंप्यूटर के विपरीत आप इसे पढ़ रहे हैं, इसलिए आप डेस्कटॉप कंप्यूटर के प्रशंसक नहीं हैं और आप एक कंप्यूटर चाहते हैं जो सप्ताहांत पर आपके बालों को नहीं खींचता है
  • युक्तियाँ

    • एक जिद्दी लड़के से बचें: तुरंत पालन करें आपके माता-पिता यह देखेंगे कि आप कड़ी मेहनत कर सकते हैं और आप इस पुरस्कार को प्राप्त करने के योग्य हैं।
    • दिखाएँ कि आप सीखना चाहते हैं और स्कूल भी अपनी इच्छा से पढ़ाई करके और अपने कार्य को डांटते या दबाव के बिना "मैकबुक खरीदने के लिए अपने माता-पिता को प्रभावित करने के लिए"
    • कई पटरियों को एक बार में फेंक न दें समय थोड़ी-थोड़ी और सावधानी के साथ करो।
    • अपने माता पिता के लिए इसके लिए भुगतान करें: "यह महंगा है - इसलिए मैं इसे ईबे पर बेचने वाले लोगों की तरह बहुत कम कीमत पर खरीदना चाहता हूं, और मैं इसके लिए भुगतान करने में सहायक गेराज बिक्री करूंगा।"
    • आप अपने माता-पिता को बता सकते हैं कि स्कूल परियोजनाओं को करने के लिए आपको इसकी आवश्यकता है।
    • इसे अपने माता-पिता को बताएं: "मैं एक उड़ान के दौरान या कार की सवारी के दौरान लंबी यात्राएं करते समय मेरी मैकबुक का उपयोग करना चाहूंगा।"
    • अपने कंप्यूटर का उपयोग न करें जब तक कि आपके माता-पिता से कोई प्रतिक्रिया न हो। बस सुरागें फेंकें और जब तक आपके माता-पिता कहते हैं, "आप अपने कंप्यूटर का उपयोग नहीं कर रहे हैं, तब तक इंतजार करें? क्या आप पीसी से नफरत करते हैं?"
    • अपने माता-पिता को बताएं कि आप कंप्यूटर से थक चुके हैं और डेस्क का उपयोग करते हैं आपके माता-पिता सच्चाई को देखेंगे और जानते होंगे। उन्हें झूठ मत बोलो वे जानते होंगे कि जब आप किसी कंप्यूटर से मैक में बदलना चाहते हैं, अर्थात डेस्कटॉप कंप्यूटर से एक लैपटॉप तक
    • मैकबुक से जोखिम लेने से पहले आपको यह देखने के लिए एक पुराने और सस्ते लैपटॉप की कोशिश करें कि क्या आपको अपना पहला कंप्यूटर होना चाहिए। मैकबुक को परिष्कृत किया जाएगा, लेकिन लैपटॉप ठीक से कंप्यूटर से लैस हैं जो परिष्कृत गेम का समर्थन करते हैं, और एक टुकड़े में हैं, उनके पास अनिवार्य रूप से कमजोर एर्गोनॉमिक्स हैं।
    • प्रत्येक कक्षा में सबसे सस्ता मैकबुक अच्छे लैपटॉप के साथ तुलनात्मक रूप से तुलना की जाती हैं, जो उनकी प्रतिस्पर्धा हैं हालांकि, अधिक महंगी अधिक पैसे मांगते हैं लेकिन कंप्यूटर के लिए और कुछ भी नहीं देते हैं और ले जाने के लिए कम सुरुचिपूर्ण और कठिन हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com