ekterya.com

कैसे अपने पिता के साथ मज़ा है

ऐसे कई उत्कृष्ट तरीके हैं जिनमें बच्चों को अपने माता-पिता के साथ मजा ले सकते हैं, लेकिन कभी-कभी कुछ विचारों को इंजीनियरिंग करने में मुश्किल हो सकती है। यह लेख आपको हर दिन अपने पिता के साथ मजा करने के लिए कुछ विचार देगा और उसके साथ कुछ बहुत ही मजेदार गतिविधियों की योजना बनायेगा। ये विचार लड़कियों और सभी उम्र के लड़कों के लिए अच्छे हैं, लेकिन पिछले भाग में पुरानी किशोर और वयस्कों के लिए कुछ विचार उपलब्ध हैं। इस सूची में कुछ अंशदान की तलाश करें कि आपके पिता और आप आनंद ले सकते हैं और आज से उनके साथ मज़े करना शुरू कर सकते हैं!

चरणों

भाग 1

हर दिन अपने पिता के साथ मज़े करो
हां फन विद फॉर डैब्स स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1
अपने पिता को एक मजाक बताओ शरारत थोड़े समय में मस्ती करने का एक शानदार तरीका है, और हंसने से हर कोई खुश और अधिक आराम से राज्य में बना देता है अपने पिता के लिए कुछ मजेदार और उपयुक्त चुटकुले जानें और जब आपको नाश्ते के बारे में बताएं, जब आप काम से घर चले जाएं या आपको हंसी की आवश्यकता होती है। उसके बाद, उसे आपसे अपने पसंदीदा चुटकुले में से एक बताएं।
  • लाइब्रेरी में बच्चों के लिए चुटकुले की बहुत अच्छी किताबें हैं और मजाकिया चुटकुले वाले कई वेबसाइट हैं, अगर आपको कुछ अच्छी चीजें नहीं पता हैं "बच्चे के चुटकुले" के लिए खोजें और हँसने के लिए तैयार हो जाओ।
  • हां फन विद आपके बाप चरण 2

    Video: पिता ने बेटी से बलात्कार कर किया गर्भवती

    2
    अपने पिताजी को आप के साथ वीडियो गेम खेलने के लिए आमंत्रित करें। अपने पिताजी को वीडियो गेम के बारे में सबक दें, यदि वह बहुत कुछ नहीं खेलता है या खेल खेलना पसंद करता है, तो आप उससे परिचित नहीं हैं! अपने पिता को Minecraft या किसी अन्य वीडियो गेम को खेलने के लिए आमंत्रित करें जो आपको पसंद है। उसे दिखाएं कि नियंत्रण कैसे कार्य करता है और यह बताता है कि गेम का उद्देश्य क्या है फिर, उसे मारने या अपनी चीजों का शोषण करने से पहले उसे कुछ समय दें।
  • यह बहुत मूर्खतापूर्ण हो सकता है जब माता-पिता जो खिलाड़ी नहीं हैं पहली बार वीडियो गेम खेलने की कोशिश करते हैं। अपने पिताजी के साथ अच्छे रहें और अगर वह तुम्हारे जैसे खेल का आनंद नहीं लेता है या बहुत परेशान नहीं हो जाता है या यदि वह आपके मुकाबले ज्यादा बेहतर हो जाता है!
  • हां मज़ फन विद अपने बाप के चरण 3
    3
    अपने पिता को एक बोर्ड गेम खेलने के लिए कहें बोर्ड गेम कंप्यूटर गेम से कहीं ज्यादा बेहतर हैं ताकि किसी अन्य व्यक्ति के साथ गुणवत्ता का समय हो सके, क्योंकि उन्हें एक-दूसरे को देखने और एक-दूसरे से बात करना पड़ता है! अपना पसंदीदा खेल लें, इसे तैयार करें और अपने पिता से पूछें कि वह क्या खेलना चाहते हैं। दोनों ही समय में मजा आएंगे!
  • हां फन विद आपके बाप स्टेप 4 शीर्षक वाला इमेज
    4
    अपने पिता को घर के साथ मदद करने का प्रस्ताव काम करना बहुत मज़ा की तरह नहीं हो सकता है, लेकिन आपको यह आश्चर्य हो सकता है कि आपके पिता को रात का भोजन करने, किराने का सामान खरीदने या यार्ड के काम में मदद करने के लिए यह कितना मजेदार हो सकता है। यह आपका सबसे अच्छा मौका हो सकता है कि वह अपने पिता के साथ निजी पल के लिए अगर वह आम तौर पर बहुत व्यस्त है या यदि आपके कई भाई बहन हैं वह प्रसन्न होगा कि आप सहायता करने की पेशकश करें - इससे उन्हें गुणवत्ता के समय का अवसर मिलेगा इसके अलावा, अगर वह काम पूरा कर लेता है तो उसके पास और अधिक मजेदार गतिविधि करने का समय हो सकता है
  • एक प्रतियोगिता में उन्हें बदल कर काम अधिक मजेदार बनाओ उदाहरण के लिए, अपने पिता को यह देखने के लिए चुनौती दें कि यदि वे पेड़ों से पत्तियों को इकट्ठा करते हैं तो पहले उनके आधे बगीचे को समाप्त कर लेते हैं। यह न केवल नौकरी को और अधिक मजेदार बनाता है, लेकिन वे जल्दी खत्म कर सकते हैं और बाद में एक आइसक्रीम खरीद सकते हैं।
  • हां मज़ फन विद अपने डैडी 5
    5
    अपने पिता से पूछें कि वह आपकी उम्र के बारे में कहां है यह आपके और आपके पिता को साझा करने के लिए मजेदार होगा। इसके अलावा, यह आपके पिता को याद दिलाएगा कि यह तुम्हारी उम्र कैसी है, जो उन्हें अधिक जुड़ाव महसूस करने में मदद कर सकता है। बेहतर अभी तक, उससे पूछें अगर उनके बचपन की कुछ तस्वीरें हैं जो वह आपको दिखा सकता है। आप हर किसी के बालों के बारे में हंसी साझा कर सकते हैं या आप अपने पिता की तरह लग रहे हैं।
  • Video: Surprising Our Parents !!!

    हां मजे के साथ अपने पिता के चरण 6
    6
    अपने पिताजी के साथ धैर्य रखें हर दिन अपने पिता के साथ मज़ेदार होने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि वह जो काम करता है उसके बारे में बहुत परेशान न हो। उदाहरण के लिए, अपने पिता के साथ परेशान मत करो और अगर वह आपको अपनी मोजे लेने के लिए कहता है, तो उसे चुनिए। समझें कि यह संभव है कि आपके पिता को काम पर एक मुश्किल दिन हो और उसे अकेला छोड़ दें अगर आप उसे थका और रात में बुरे मूड में देखते हैं। याद रखें कि एक पिता बनना मुश्किल काम है और माता-पिता भी लोग हैं।
  • भाग 2

    अपने पिता के साथ विशेष गतिविधियों की योजना बनाएं
    हां मज़ फन विद अपने बाप के चरण 7
    1
    अपने पिता से पूछें कि अगर वह कुछ विशेष करना चाहता है क्या आपके पास मछली पकड़ने के बाद से यह एक लंबा समय रहा है? क्या आप बॉलिंग पसंद करते हैं लेकिन आप कभी नहीं जा सकते? क्या कोई ऐसी फिल्म है जिसे आप देखना चाहते हैं? आपके पिताजी को वह गतिविधि करने के लिए साथ में लेना चाहिए, भले ही वह आपकी पसंदीदा नहीं है - आपके विचार से आपको बहुत अधिक मज़ा आएगा!
  • हां मज़ फन विद अपने बाप चरण 8
    2

    Video: Our German Parents Try Pani Puri For First Time

    अपने पिता के साथ विदेश में एक मजेदार गतिविधि की योजना बनाएं एक दिन और एक क्षण की योजना बनाएं और अपने पिता को पहले से सब कुछ तैयार करने में सहायता करें। मौसम की जाँच करें और मौसम में तूफानी या ठंड के मामले में बैकअप योजना को ध्यान में रखें। विदेश में कुछ गतिविधियों के लिए हम आपको कुछ विचार देंगे कि आप अपने पिता के साथ कर सकते हैं:
  • अपने पिता के साथ मछली पकड़ने की यात्रा पर जाएं सुनिश्चित करें कि आपको पहले जिन लाइसेंस की आवश्यकता है, उन्हें प्राप्त करें, अपने पिता के सुरक्षा निर्देशों पर ध्यान दें और चुप रहें।
  • अपने पिताजी के साथ लंबी पैदल चलें। घर के पास एक सड़क ढूंढें जो परिवारों के लिए अच्छा है सुनिश्चित करें कि आप स्नैक्स और पानी ले आओ
  • अपने पिताजी के साथ बेसबॉल, सॉकर या फ़ुटबॉल गेम पर जाएं
  • अपने पिता के साथ पतंग उड़ाएं यदि आप पहले पतंग को एक साथ बनाते हैं तो आप अधिक मजा भी कर सकते हैं।
  • अपने पिताजी के साथ चिड़ियाघर में जाओ! आपके पिताजी चिड़ियाघर के पास जाने के बाद से शायद यह बहुत समय हो गया है यह पूछना सुनिश्चित करें कि आपका पसंदीदा जानवर क्या है और आप वास्तविक जीवन में या बच्चे के रूप में चिड़ियाघर में अपनी पसंदीदा यात्रा के बारे में क्या देखा है।
  • अपने पिता के साथ डिस्को के साथ गोल्फ खेलने की कोशिश करो यह एक महान खेल है, जिसमें पिता और बच्चे एक साथ खेल सकते हैं। इसमें बहुत सारे उपकरणों की आवश्यकता नहीं है, कोई भी इसे खेल सकता है और दुनिया के सभी हिस्सों में कोर्स कर सकते हैं। देखो कि आपके पास एक है!
  • हां मज़ फन विद अपने बाप 9



    3
    अपने पिता के साथ अंदर मजेदार गतिविधि की योजना बनाएं इसी तरह, कई बेहतरीन गतिविधियां हैं जो आपके और आपके पिता घर के भीतर कर सकते हैं जब मौसम खराब है या यदि आपका पिता एक तरह का व्यक्ति नहीं है जो बाहर होना पसंद करता है हम आपको कुछ सुझाव देंगे:
  • अपने पिताजी के साथ फिल्मों पर जाएं
  • अपने पिता को गेंदबाजी गली में ले जाएं
  • अपने पिता के साथ एक स्केटिंग रिंक पर जाएं
  • मनोरंजक कमरे खोजें देखें कि क्या एक मनोरंजक कमरे है जहां आप रहते हैं ताकि आपके पिता और आप पूरे दिन खेल सकें।
  • बल्लेबाजी पिंजरे बहुत मज़ेदार हो सकते हैं भले ही आप बेसबॉल या सॉफ्टबॉल नहीं खेलें।
  • हां मज़ विथ फॉर दिज़ डैडी 10
    4

    Video: इस जनजाति में बेटी को करना पड़ता है अपने पिता से शादी और बनना पड़ता है अपनी ही मां की सौतन

    अपने पिता के साथ घर पर एक विशेष गतिविधि की योजना बनाएं आपको अपने पिता के साथ बाहर जाना और उसके साथ मजा करने के लिए बहुत पैसा खर्च करने की ज़रूरत नहीं है। हम घर पर कुछ विशेष गतिविधियां करने के लिए आपको कुछ सुझाव देंगे:
  • अपने पिता के साथ सेंकना कई माता-पिता खाना खाते हैं और यहां तक ​​कि जो भी नियमित रूप से नहीं करते हैं वे अपने बच्चों की कंपनी में चॉकलेट कुकीज़ के बैच का आनंद ले सकते हैं।
  • अपने पिता के साथ एक शिल्प परियोजना बनाओ कुछ माता-पिता कला और शिल्प करना पसंद करते हैं अपने पिता से पूछें कि क्या वह कुछ पेंटिंग करने में दिलचस्पी लेगा या घर पर बने कुछ मॉडलिंग वाले लोगों को बनाने में दिलचस्पी लेगा।
  • अपने पिताजी के साथ संगीत सुनें अपने पिता को अपने पसंदीदा एल्बम को खेलने के लिए कहें या उन्हें पसंद किए जाने वाले संगीत को साझा कर लें।
  • अपने पिताजी के साथ लेगो के साथ एक बिल्डिंग प्रतियोगिता करें बिल्डिंग ब्लॉकों को बाहर निकालें, उन्हें ढेर करने के लिए दूर फेंक दें, और अपने पिता को चुनौती दें कि कौन सबसे अच्छा अंतरिक्ष यान का निर्माण कर सकता है या सर्वश्रेष्ठ घर।
  • अपने पिता के साथ एक किला बनाएं कुछ कंबल और तकिए लें, उन्हें कुछ कुर्सियों पर रखें और अपने पिता के साथ एक किले का निर्माण करें।
  • अपने पिता के साथ एक गुदगुदी लड़ो या कुश्ती का सामना करें एक दोस्ताना घबराहट अपने पिता से संबंधित एक शानदार तरीका है। सुनिश्चित करें कि आप किसी फर्नीचर को तोड़ नहीं सकते अन्यथा, उन्हें माँ के साथ कई समस्याएं होंगी!
  • हां मजे के साथ अपने पिता के कदम 11
    5
    अपने पिता के साथ एक शिविर यात्रा की योजना कई पिताजी डेरा डाले हुए प्यार करते हैं - अपने पिता के साथ ऐसा करने से उसके साथ जुड़ने और मज़ेदार होने का एक शानदार तरीका है। अपने पिता को कार में यात्रा और पैक चीजों के लिए सब कुछ तैयार करने में मदद करें, और गर्म कुत्तों और मार्शों को मत भूलें!
  • हां फन विद आपके बाप स्टेप 12 शीर्षक वाला इमेज
    6
    अपने पिता से आपको कुछ सिखाने के लिए कहें कुछ सोचें कि आपके पिता महान हैं या ऐसा करने के लिए प्यार करता है और उससे आपको यह सिखाने के लिए कहें। आपके पिताजी आपको कुछ हक़ीक़े का आनंद लेते हैं, जो उन्हें पसंद करते हैं, और आप मजे करेंगे और एक ही समय में सीखेंगे! अपने पिता से पूछो क्या अच्छा है या क्या वह अपने खाली समय के साथ क्या करना पसंद करता है यदि आप इसके बारे में निश्चित नहीं हैं!
  • अपने पिता से आपको यह सिखाने के लिए कि उपकरण का उपयोग कैसे करें और गैरेज में उसे कुछ बनाने में मदद करें यदि वह चीजें बनाने में प्यार करता है एक पक्षी बक्सा पिता और बेटे के बीच एक मज़ेदार परियोजना है।
  • अपने पिता से आपको कुछ सबक देने के लिए कहें, अगर आप ड्राइव करने के लिए सीखने के लिए पर्याप्त हैं
  • अपने पिता से आपको यह सिखाने के लिए कि तेल बदलने या इंजन का निर्माण कैसे करना है, अगर कार फिक्स करने के लिए यह उत्कृष्ट है
  • अपने पिता से आपको यह सिखाने के लिए कहें कि वह गिटार बजाएगा तो कैसे खेलें।
  • भाग 3

    अपने पिताजी को एक बड़े किशोरी या वयस्क होने के साथ मज़े करो
    हां मज़ फन विद अपने बाप 13
    1
    याद रखें कि मज़ेदार होने के लिए आप बहुत बूढ़े नहीं हैं। पुराने किशोरों और वयस्कों के साथ ही छोटे बच्चों के लिए काम के ऊपर उल्लिखित कई विचार उदाहरण के लिए, सभी लोग चुटकुले से प्यार करते हैं, लेकिन आप अधिक परिपक्व लोगों को चुन सकते हैं। वही फिल्मों, खेलकूद की घटनाओं और इतने पर भी जाता है।
  • हां मज़ फन विद अपने बाप स्टेप 14 नामक छवि
    2
    एक वयस्क होने और कुछ मजेदार गतिविधियों को चुनकर अपने पिता से संबंधित होना शुरू करें। कुछ बिंदु पर, आपको पता चल जाएगा कि आपके पिता और आप अब वयस्क और एक बच्चे नहीं हैं, लेकिन दोनों वयस्क हैं यह दोनों के लिए एक असुविधाजनक संक्रमण हो सकता है, लेकिन इसका मतलब है कि आप और आपके पिता अन्य मजेदार गतिविधियों का आनंद ले सकते हैं।
  • अपने पिता को बियर (जहां आप रहते हैं, पीने के लिए कानूनी उम्र मिलने के बाद) को आमंत्रित करें।
  • अपने पिता को आमंत्रित करना सुनिश्चित करें यदि आप कुछ मित्रों को खेल देखने के लिए आमंत्रित करते हैं
  • उन अन्य गतिविधियों के बारे में सोचें जिन्हें आप अपने दोस्तों के साथ करना पसंद करते हैं और उनमें से कुछ में अपने पिता को शामिल करने पर विचार करें या उन्हें इसी तरह की गतिविधियों के लिए आमंत्रित करें, उनमें से सिर्फ दो
  • देखें कि आपके पिता अपने दोस्तों के साथ क्या करना पसंद करते हैं और उससे पूछें कि क्या वह आपको कभी शामिल कर सकता है
  • अपने पिता के साथ वयस्कों के लिए छुट्टी की योजना बनाएं जब आप एक बच्चा थे, तब वह आपको डिजनीलैंड ले गए और अब आप उन्हें लास वेगास, आयरलैंड या किसी अन्य स्थान पर ले जा सकते हैं, जहां वह हमेशा से जाना चाहता था।
  • हां मज़ फन विद अपने बाप चरण 15
    3
    यादों का पथ (शाब्दिक रूप से) ले लो जब आप बच्चा थे तो अपने पिता को एक साथ आनंदित स्थानों की यात्रा पर ले लें। उसे पूछने के लिए कहो कि वह कहाँ रहते थे, जब वह बड़ा हुआ, यदि वह संभव है तो वह कहाँ रहते थे।
  • हां फन विद आपके बाप स्टेप 16 नामक छवि
    4
    अपने बच्चों के जीवन में अपने पिता को शामिल करें दादा दादी के बच्चों के जीवन पर एक बहुत ही महत्वपूर्ण और सकारात्मक प्रभाव हो सकता है। एक दादाजी होने के नाते बहुत मज़ा है! अपने बच्चों को जितनी बार संभव हो उतना बार आपके पिता को देखने के लिए ले लो। अगर दूरी एक बाधा है और उन्हें जितनी संभव हो सके एक साथ मिलती है, उन्हें स्काइप, ईमेल या फोन कॉल द्वारा संपर्क में रहने में सहायता करें।
  • युक्तियाँ

    • अगर आप उलझन में हैं तो कुछ नया करें! आपके द्वारा ऐसा कोई भी नहीं जो रोमांचक साहसिक कार्य में योगदान करेगा।
    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com