ekterya.com

खेल का अभ्यास करने के लिए सुरक्षात्मक कप का चुनाव कैसे करें और कैसे करें

कई पुरुष खेल खेलते समय एक सुरक्षात्मक कप का इस्तेमाल नहीं करते हैं, खुद को भेद्यता की स्थिति में डालते हैं - यह इसलिए है क्योंकि सुरक्षात्मक कप को असहज और प्रतिबंधात्मक माना जाता है यह आलेख चश्मे की दो अलग-अलग शैलियों के बारे में समझाएगा और एक कप का उपयोग कैसे करना आसान और गैर-प्रतिबंधात्मक है।

चरणों

खेल के लिए एक सुरक्षात्मक कप चुनें और पहनें शीर्षक चरण 1
1
हमेशा एक ब्रा, बॉक्सर, या एक सुरक्षात्मक कप रखने के लिए डिज़ाइन जांघों के अंदर एक रक्षक का उपयोग करें ब्रा, बॉक्सर या जांघियाओं के पास कप लगाने के लिए एक बैग होगा बैग को छोड़ने से कप को रोकने के लिए धातु के क्लैप्स और वेल्क्रो बंद होने के साथ इलास्टिक्स होंगे।
  • Video: You Bet Your Life: Secret Word - Chair / Floor / Tree

    खेल के लिए एक सुरक्षात्मक कप चुनें और पहनें शीर्षक चरण 2
    2
    कप (ब्रा, बॉक्सर या जांघरों के अंदर) को नीचे के कुछ भी नहीं पहना जाना चाहिए (अंडरवियर नीचे नहीं पहनें) यह सुरक्षा की अधिकतम सीमा को बढ़ाता है क्योंकि यह पुरुष जननांगों को पूरी तरह से कवर करता है और उन्हें शरीर के साथ मजबूती से जुड़ा हुआ है। हालांकि, अगर आप नीचे कुछ का उपयोग करना चाहते हैं तो आपको केवल पतली नायलॉन या स्पानडेक्स मुक्केबाजों का चयन करना चाहिए। उदाहरण: अंडर कवच से संपीड़न जांघकों
  • खेल के लिए एक सुरक्षात्मक कप चुनें और पहनें शीर्षक चरण 3
    3
    एक कप के लिए सही तरीके से काम करने के लिए, उसे शरीर में कसकर फिट होना चाहिए - एक ढीला कप कप को जब अंडरकेन के खिलाफ मारा जाता है, जिससे दर्द और संभवतः चोट लग जाती है। यदि आपकी ब्रा या मुक्केबाज आपके कप को अपने शरीर से कसकर पकड़ नहीं लेते हैं, तो आप उन पर सबसे ऊपर तंग नायलॉन या स्पानडेक्स मुक्केबाजों का उपयोग कर सकते हैं।
  • Video: Suspense: Mister Markham, Antique Dealer / The ABC Murders / Sorry, Wrong Number - East Coast

    कप पर रखो

    खेल के लिए एक सुरक्षात्मक कप चुनें और पहनें शीर्षक चरण 4
    1
    कप ब्रा डाल दो और अपने पैरों पर लोचदार बैंड खींचो जब तक आप शीर्ष तक पहुँच, बेल्ट अपने शरीर के सामने और अपने जननांगों के ऊपर हार्ड कप के साथ दृढ़ता से पकड़।
  • खेल के लिए एक सुरक्षात्मक कप चुनें और पहनें शीर्षक चरण 5
    2



    कप के निचले और संकुचन के अंत में अंडकोष रखें।
  • खेल के लिए एक सुरक्षात्मक कप चुनें और पहनें शीर्षक चरण 6
    3

    Video: Our Miss Brooks: Business Course / Going Skiing / Overseas Job

    त्रिकोणीय आकार के कप के साथ, लिंग को ऊपर उठाना और इसे कप के अंदर के शीर्ष पर रखें केला के आकार का कप के साथ, आप अपने लिंग को लटका देते हैं।
  • खेल के लिए एक सुरक्षात्मक कप चुनें और पहनें शीर्षक चरण 7
    4
    कप जननांगों को छिपाना चाहिए
  • खेल के लिए एक सुरक्षात्मक कप चुनें और पहनें शीर्षक चरण 8
    5
    जब आप इसे खत्म करते हैं और इसे साफ करते हैं - कप धारक उन्हें मशीन में धो सकते हैं लेकिन आप लोचदार को हानि करने से बचने के लिए खुली हवा में उन्हें सूख सकते हैं। कप गर्म पानी और साबुन के साथ हाथ से धोना चाहिए, कभी एक कपड़े धोने की मशीन में नहीं।
  • युक्तियाँ

    • कप "परंपरागत" यह उन पुरुषों के लिए अधिक सुविधाजनक होगा जो अपने लिंग को आकार के कप के व्यापक हिस्से के ऊपर ऊपर की ओर रखते हैं "वी"। इसके विपरीत, आकार का कप "केला " यह लिंग के लिए लटका दिया गया है, जो कुछ पुरुषों के लिए अधिक आरामदायक है। सभी पेय नहीं "परंपरागत" उनके पास कुछ लोगों के लिए पर्याप्त क्षमता है एक कप खरीदने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, पर्याप्त क्षमता वाला रबर किनारों और पैडिंग के साथ एक का चयन करें। दोनों कप "परंपरागत" और के तरीके "केला" उन्हें ठीक से काम करने के लिए शरीर को दृढ़ और फिट होना चाहिए। कुछ ब्रा, मुक्केबाजों और कच्छा जिसमें कप शामिल है, इसे दृढ़ या कसकर पकड़ नहीं लेते हैं यदि एक कप ढीला है, तो झटके केवल अंडकोष के खिलाफ कप पर प्रभाव डालेगा, और दर्द और घाव होगा जैसे कि आदमी एक कप का उपयोग नहीं कर रहा है एक कप को सही तरीके से काम करने के लिए, यह कप के माध्यम से प्रभाव के बल को रबर या फोम के माध्यम से शरीर में भरने के लिए स्थानांतरित करने में सक्षम होना चाहिए, लेकिन लिंग या वृषण के खिलाफ नहीं। समायोज्य नायलॉन / स्पैन्डेक्स एथलेटिक शॉर्ट्स को कप ब्रा से पहना जा सकता है ताकि यह शरीर पर कसकर और कसकर फिट हो सके।
    • आम तौर पर, दो प्रकार की पेय-हैं "पारंपरिक," सबसे पुराना एक - इस का रूप है "वी" और कुछ ब्रांडों को अंडकोष को कवर करने और उन्हें बचाने के लिए निचले हिस्से में अपनी क्षमता का हिस्सा होता है, शरीर में फिट होने के लिए पक्षों पर कुछ हद तक फ्लैट होता है, हालांकि कुछ निशान शरीर में इसे ढंकते हैं और शिश्न को कवर करने के लिए जगह छोड़ते हैं और सहायता और संरक्षण प्रदान करते हैं एक ही समय में अन्य कप शैली, आमतौर पर के रूप में जाना जाता है "केला पेय" क्योंकि यह आकार के आकार में ढाला है "केला" शरीर के लिए खुद को मोल्ड करने के लिए, यह भी नीचे में संकीर्ण है और एक प्राकृतिक राज्य में पुरुष जननांग को रखने में सक्षम है।
    • कपड़ों की दो शैलियों में से कौन सा एक आदमी के लिए अधिक आरामदायक है, वह अपने शरीर के आकार और कप के निशान पर निर्भर करेगा, क्योंकि वह सभी चश्मा नहीं हैं "परंपरागत" न ही सभी चश्मे के रूप में "केला" वे समान हैं कुछ पुरुषों का मानना ​​है कि केले के आकार के कप परंपरागत रूप से ज्यादा आरामदायक होते हैं क्योंकि पारंपरिक रूप से तैयार कप में सभी कप शरीर को ठीक से फिट नहीं करते हैं। हालांकि, यह कहने के बाद, यह स्पष्ट किया जाना चाहिए कि कुछ पारंपरिक चश्मा बहुत अच्छी तरह से उपयोग और बहुत अच्छी तरह से रक्षा करने के लिए बहुत सहज हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपनी ज़रूरतों के अनुरूप एक पेय खरीदते हैं यदि नहीं, तो कप एक प्रभाव के समय उन्हें चोट पहुंचाई जननांगों पर तैर सकता है और पर्याप्त सुरक्षा प्रदान नहीं कर सकता।
    • नया कप "अशिष्ट बडी" पिछले दो अच्छे संयोजनों को संयोजित करने की कोशिश करें क्योंकि यह पूरी तरह से जननांगों को शामिल करता है, लिंग को ऊपर उठाने और शरीर को फिट करने की अनुमति देता है यह कप कई आकारों में उपलब्ध है, इसलिए समायोजन कोई समस्या नहीं है जब तंग नायलॉन या स्पैन्डेक्स संक्षेप में पहना जाता है, तो अशिष्ट बडी पुरुषों के प्राकृतिक रूपों का पता चलता है ताकि वे लॉकर रूम में शर्मिंदा महसूस न करें जब सुरक्षात्मक कप पहनें
    • एक विशेष खेल के लिए विशेष रूप से तैयार कप के कई प्रकार होते हैं हॉकी गोलकीपर (बर्फ या डामर पर), मुक्केबाजों, फुटबॉल और बेसबॉल खिलाड़ियों को अपने खेल के लिए बनाया गया कप पहनना चाहिए। याद रखें कि बिक्री के वर्षों को बढ़ावा देने से आपको सुरक्षा की आवश्यकता नहीं होगी! आपने एक बॉक्सर गिरावट देखी है क्योंकि "कम झटका"? इसका कारण यह है कि मैं एक तंग कप नट्स बडी का इस्तेमाल नहीं कर रहा था! ढीला चश्मा दर्द के कारण समाप्त! बड़ा चमड़े संरक्षक "विफलता के बिना" वे ठीक से आपकी रक्षा नहीं करेंगे यदि वे सही तरीके से फिट न हों!
    • एक आदमी को लॉकर रूम में सुरक्षात्मक कप पहनने के लिए शर्मिंदा महसूस नहीं करना चाहिए, भले ही उसका साथी एथलीट इसका उपयोग न करें। उसे हमेशा यह जानकर गर्व होना चाहिए कि वह खेल के दौरान चोटों से अपने जननांगों की रक्षा करनी चाहिए।

    चेतावनी

    • यहां तक ​​कि किसी सुरक्षात्मक आइटम का उपयोग करके आपको चोट लग सकती है! लेकिन याद रखना, अगर आपका कप खराब हो गया है, तो सोचें कि क्या हुआ हो सकता था यदि आपके पास एक सेट था!
    • एक बार फिर से हमेशा एक कप का उपयोग करने के लिए याद रखें "समायोजित" अपने जननांगों के लिए यदि कप ढीला है, तो प्रभाव आपके अंडकोष को प्रभावित करेगा जिसके कारण करीब-करीब दर्द और चोट होती है जैसे कि आप कप का उपयोग नहीं कर रहे थे
    • पुरुषों को एक कप का उपयोग करने से पहले अंडकोष के जघन बाल और शिश्न के आस पास शेविंग या ट्रिम करना चाहिए। यह सुनिश्चित करने के लिए कि कप बाल खींच नहीं करता है और अप्रत्याशित दर्द का कारण है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • गोलकीपर के लिए एक कप कप ब्रा के आसपास और बेल्ट के सामने भी अतिरिक्त पैडिंग शामिल है। त्वरित, मजबूत शॉट्स का सामना करने वाले गोलकीपरों को डबल कप का उपयोग करना चाहिए - गोलियों के लिए कप के तहत एक केला का आकार का कप या गोलकीपरों के लिए एक कप खरीदें "डबल कप"
    • मुक्केबाज़ अपने गुर्दे की सुरक्षा के लिए पूर्ण-चौड़े पैडिंग के साथ एक बेल्ट कप का उपयोग करते हैं-वे शॉर्ट्स पर या नीचे पहने जाते हैं। हालांकि। यदि जांघिया के तहत कप का उपयोग किया जाता है तो गले में अधिक संरक्षण होता है कुछ कप निर्माताओं "विफलता के बिना" वे अब महसूस कर रहे हैं कि मुक्केबाजों के लिए उनका कप 100% सुरक्षा प्रदान करने के लिए शरीर को काफी तंग होना चाहिए। एक बॉक्सर कभी नहीं गिरना चाहिए क्योंकि उसका कप "गलतियों के बिना" उसने इसे ठीक से संरक्षित नहीं किया। वर्तमान में, यह संभव है कि बड़े निर्दोष चमड़े संरक्षक को अधिक समायोजन प्रदान करने के लिए दोबारा बदल दिया जा रहा है, जो एक के प्रभाव को समाप्त कर देगा "कम झटका " एक बॉक्सर के लिए
    • कुछ खिलाड़ियों और बास्केटबॉल खिलाड़ी कप का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं "मुलायम", जो लचीली प्लास्टिक से बना है - यह एक हार्ड कप के रूप में ज्यादा की रक्षा नहीं करता है, लेकिन इससे कम जोखिम वाले खेलों में सुरक्षा की अनुमति मिलती है हालांकि, यदि आप इन खेलों का अभ्यास करते हैं तो आपको और अधिक सुरक्षा की आवश्यकता महसूस होती है, तो एक कठिन कप का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com