ekterya.com

कैसे डार्ट्स फेंक करने के लिए

डार्ट्स फेंकना स्थिरता और अभ्यास, अभ्यास और अभ्यास का मामला है! भले ही आपके कौशल को विकसित करने के लिए आपके पास घंटे और समय न हो, तो आप कुछ बुनियादी चरणों का पालन करके भी सुधार देख सकते हैं।

चरणों

1
एक डार्ट चुनें जो आपके लिए सही है यदि आप एक नियमित खिलाड़ी नहीं हैं, तो आपके डार्ट्स को चुनने के लिए आपके पास बहुत पसंद नहीं हो सकता है, क्योंकि आपको किसी भी उधार डार्ट पर भरोसा करना होगा जो आप प्राप्त कर सकते हैं। उन्हें चुनने पर, सुनिश्चित करें कि तीन डार्ट्स एक ही आकार और डिज़ाइन हैं जांचें कि युक्तियाँ नहीं आती हैं (वे ज्यादातर बोर्डों पर छड़ी करने के लिए सुपर तेज नहीं हैं) और यह कि धुरों (डार्ट की जगह जो उड़ान को स्थान देता है) उन हिस्सों में खराब हो जाती हैं जिनके लिए आप ले जाते हैं लांच। यह सुनिश्चित करने के लिए जांचें कि पंख एक टुकड़े में हैं और कम से कम आकार के समान हैं। हालांकि, अपने उच्च गुणवत्ता डार्ट्स खरीदना बेहतर है। अधिक सलाह के लिए नीचे दी गई युक्तियां देखें
  • 2

    Video: Home Craft - How To Make Your Own Homemade Throwing Darts

    "ओके" (उच्चारण "हॉकी" पर खड़े हो जाओ, लेकिन "एच" के बिना) उस हाथ से पैरों के साथ जो आपको रेखा से सीधा फेंकने का इरादा है। कई "ओचेस" को विनियमित किया जाएगा, इस प्रकार ध्यान दें कि आप कहां खड़े हैं, इसलिए आप अगली बार वहां खड़े हो सकते हैं।
  • 3
    एक काल्पनिक रेखा खींचें जहां से आपके पैर "ओके" के लिए लंबवत रेखा को छूते हैं। उस स्थान पर अपने दूसरे पैर की एड़ी की स्थिति जो आपके वजन को आसानी से वितरित करता है यदि आप फेंकने पर लड़खड़ाते हैं, तो आपको अपने पैरों को और अधिक फैलाना होगा।
  • 4
    सीधे खड़े रहो, कंधे वापस, लेकिन आराम से और बोर्ड के केंद्र के साथ गठबंधन।
  • Video: Таиланд Шоу слонов -1 Thailand Elephant show -1 ประเทศไทย ช้างแสดง -1. タイです 象を示す-1




    5

    Video: कैसे डार्ट्स फेंक

    हाथ में हल्के ढंग से डार्ट को पकड़ो जिसका उपयोग आप फेंकने के लिए करेंगे डार्ट को पकड़ने के लिए कई अलग-अलग तरीके हैं, इसलिए एक चुनिए जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है और इसे याद रखे। अपनी पकड़ चुनने पर, यह सोचें कि आप अपने हाथ में स्थिर रहने के लिए डार्ट चाहते हैं, और इसे जारी करते समय जमीन के समानांतर ले जाते हैं। आप भी एक साफ रिलीज चाहते हैं, तो डार्ट के साथ जितना संभव हो उतना कम संपर्क के साथ अपनी उंगलियों को आज़माकर रखें। पेंसिल की तरह डार्ट को हथियाने से बचें, क्योंकि आपकी उंगलियों के घर्षण में डार्ट को मुड़ने और अपने लक्ष्य से दूर स्थानांतरित करने का कारण हो सकता है। कुछ लोग अपनी उंगलियों पर चाक डालते हैं जो वे पकड़ को सुधारने के लिए उपयोग करते हैं।
  • 6
    जब आप लॉन्च करते हैं, तो फेंकने के लिए केवल हाथ का उपयोग करें कूद, उछाल, या दुबला न करें एक चिकनी, तरल आंदोलन के साथ डार्ट रिलीज। आपको डार्ट को छड़ी करने के लिए बहुत मुश्किल नहीं फेंकना चाहिए! अपने हाथ के साथ आंदोलन के साथ, यह डार्ट उड़ान से सही या बाईं ओर से रोका जा सकेगा अपने सिर को स्थानांतरित न करें
  • Video: Make it Real: Kingsman Umbrella Gun!

    7
    एक ही बिंदु से उसी तरह से कुछ शॉट्स फेंकने पर ध्यान केंद्रित करें एक बिंदु चुनें और उसे मारने का प्रयास करें। यदि आप सफल नहीं होते हैं, तो यह ठीक है। आप जो देख रहे हैं वह सटीक है, पूर्णता नहीं है जैसा कि आप अभ्यास करते हैं, आपका हाथ और आंख धीरे-धीरे अपने शॉट के लिए ठीक हो जाएंगे
  • बोर्ड की केंद्रीयता वाली लाइन पर अपनी आंख / हाथ फेंकने की कोशिश करें आपको केवल 60 (सिद्धांत में) हिट करने के लिए शॉट की ऊंचाई के बारे में चिंता करना होगा।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास खर्च करने के लिए कुछ डॉलर हैं, तो आप 10 और 150 डॉलर के बीच डार्ट्स का एक सेट खरीद सकते हैं। अधिकांश व्यायाम स्टोर के पास हाथ पर कुछ डार्ट्स होंगे। बस पिंग-पोंग बॉल देखने के लिए और निश्चित रूप से डार्ट्स पास के पास होंगे। आप पाएंगे ज्यादातर डार्ट्स कांस्य होगा, जो कि $ 10 से $ 25 के सेट के बीच होता है ज्यादातर शुरुआती आमतौर पर भारी डार्ट्स के साथ बेहतर काम करते हैं, आमतौर पर 24 और 26 ग्राम के बीच कुछ। ज्यादातर डार्ट्स स्टोर ने आपके लिए सही डार्ट्स ढूंढने में मदद करने के लिए प्रशिक्षित कर्मियों को प्रशिक्षित किया है।

    चेतावनी

    • हमेशा "ओके" से बोर्ड को डार्ट्स फेंक दें, कभी भी किसी अन्य व्यक्ति को नहीं!
    • फेंकने से पहले सुनिश्चित करें कि जगह अन्य लोगों, पालतू जानवरों और बच्चों से मुक्त है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com