ekterya.com

कैसे एक Nerf हथियार को संशोधित करने के लिए

Nerf ब्रांड के खिलौना बंदूकें सिर्फ बच्चों के लिए नहीं हैं। साहसी जो उन्हें खुद करना है, यह उन्हें तरीकों से आप बंदूकें सहित वसंत, संशोधित कर सकते हैं की एक विशाल विविधता की खोज करने की अनुमति दी है, Nerf बंदूकें अंतहीन मज़ा सुनिश्चित। प्रत्येक बंदूक अलग ढंग से संशोधित किया जा सकता, ऐसा करने के लिए, आप दो मुख्य मॉडल ब्रांड द्वारा की पेशकश की बुनियादी तंत्र सीखना चाहिए। ऐसा करने के लिए, हम आपको पता लगाने और डिजाइन संशोधनों आप कर सकते हैं मदद करेंगे। इसके अलावा, आप कोडांतरण फोम डार्ट बंदूकों विचार बुनियादी शुरू सीखते हैं।

चरणों

विधि 1
शुरू करने के लिए

छवि को संशोधित करें एक Nerf गन चरण 1 को बदलें
1
संशोधित करने के लिए एक अच्छा हथियार प्राप्त करें Nerf हथियारों की शैलियों और डिजाइनों की एक महान और विविध संख्या है, लेकिन बुनियादी मॉडल आमतौर पर संशोधित करने के लिए सर्वोत्तम हैं - तब भी जब वे लोकप्रिय हो गए यदि आप आरंभ करने के लिए उत्सुक हैं, तो एक बन्दूक या संपीड़ित हवा प्राप्त करें, जो सबसे किफायती और व्यापक विकल्प है। आप बाद में स्नाइपर राइफल में मास्टर-कुंजीिंग शुरू कर सकते हैं। छोटे से शुरू करें और नरफ हथियार के दो मूल श्रेणियों को जानें:
  • गोली बंदूकें एक आंतरिक वसंत एक पिस्टन द्वारा संकुचित है, एक प्लास्टिक की है कि बंदूक के पीछे से हर बार एक शॉट मार डाला जाता है बाहर स्लाइड से सक्रिय रहे हैं। यह संपीड़न वसंत या वसंत डार्ट फोम निकाल दिया जाता है का कारण बनता है। Nerf मेवरिक बंदूक मॉडल हथियार सबसे अधिक बार संशोधित है।
  • गोली बंदूकें हवा के दबाव से सक्रिय हो जाती हैं जो कि हथियार लोड होने के समय बनाई जाती हैं, क्योंकि यह पानी के टैंकों के साथ काम करने वाले पिस्तौल के साथ होता है। कुछ हथियारों के पास कुछ सरल संशोधनों से उनके शॉट्स की शक्ति और सटीकता बढ़ाने की बहुत संभावनाएं हैं। इस प्रकार के पिस्तौल का मूल मॉडल बिग ब्लास्ट है, हालांकि, तकनीकी रूप से, ये नर्फ ब्रांड द्वारा निर्मित नहीं हैं।
  • संशोधित करें एक Nerf गन चरण 2 नामक छवि
    2
    बुनियादी संशोधन के लिए आवश्यक उपकरण इस कदम को करने के लिए, आपको बहुत से बदलाव करने की आवश्यकता नहीं होगी, केवल उसी एनरफ बंदूक पर कुछ बहुत ही सरल लोगों को छोड़कर - इसलिए, आपको बंदूक के अतिरिक्त कुछ अतिरिक्त उपकरण की आवश्यकता होगी। यदि आप 15 वर्ष से कम हो, तो यह अच्छा होगा यदि आप अपने माता-पिता से कुछ बर्तन के हेरफेर के लिए मदद मांगते हैं, तो वे तेज हो सकते हैं। आपको अपने शॉटगन को संशोधित करने की आवश्यकता होगी जो सब कुछ निम्न अनुभाग में मिलेगा:
  • एक हाथी
  • एक पेचकश प्रकार का तारा
  • sandpaper
  • ड्रिल या धातु फ़ाइल
  • धातु की पित्ती या सरौता
  • यदि आप चाहते हैं कि आप स्पेयर पार्ट्स बदल सकते हैं
  • छवि को संशोधित करें एक Nerf गन चरण 3
    3
    जानें कि गोला-बारूद कैसे करें या "स्टीफंस" कैसे करें शब्द Nerf, अंग्रेजी में अपने संक्षिप्ताक्षर द्वारा, एक संक्षिप्त शब्द से आता है जिसका अर्थ है "मनोरंजक प्रयोग का कोई विशाल फोम" जो कि पॉलीयुरेथेन से बना है उत्पाद के हिस्से के रूप में आप किसी भी दुकान में बंदूकें पा सकते हैं, आप कुछ डार्ट्स प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन अभी भी कुछ और ही मिल सकते हैं। आप पहले से ही जानते हैं कि छोटी चीजें हारना आसान हैं और डार्ट्स की कीमत उन्हें स्टोर में खरीदना अधिक है। थोड़ा पैसा बचाने के दौरान, अपने खुद के डार्ट्स बनाने के लिए संशोधनों को जानने के लिए सबसे बेहतरीन और सरल तरीकों में से एक है। सामान्य तौर पर, यह प्रक्रिया नेरफ़ बंदूक के प्रति उत्साही द्वारा विकसित की गई है, जिन्होंने अपने आप को डार्ट्स को "स्टीफंस" करार दिया है। स्टीफन बनाने के कई तरीके हैं, लेकिन सरलतम को नीचे वर्णित किया जाएगा आपको उन संशोधनों को पूरा करना होगा जिन्हें हम आपके पास पेश करते हैं ताकि आप उनका उपयोग कर सकें।
  • आप काटने और उपयोग तेज़ के लिए स्ट्रिंग फोम आधा इंच की जरूरत है। कभी-कभी यह "सुरक्षात्मक पोटीन" कहा जाता है और किसी भी हार्डवेयर या घर सुधार भंडार आम तौर पर उपलब्ध है, इस उत्पाद को सर्दी या caulking के लिए सामग्री को आरक्षित के करीब है। पहली नज़र में, यह एक सामग्री है कि परिचित लग रहा है (के रूप में यह मूल Nerf डार्ट्स रूप में एक ही सामग्री है) है। रस्सी एक पाश है, जो आप को फैलाने के लिए जब आप के रूप में व्यक्तिगत डार्ट्स में कटौती करना चाहते हैं होगा बनाने के लिए वापस लुढ़का किया जाना चाहिए। अधिकांश लोगों को रस्सी समतल, एक मेज या एक दिन के साथ फ्लैट पर चिपकाने टेप का उपयोग करें, इस प्रकार approximately- सतह स्वाभाविक रूप से सपाट रस्सी।
  • डार्ट्स का वजन करने के लिए, ज्यादातर लोग मछली पकड़ने वाले तराजू का उपयोग करते हैं। आपको स्टीफंस बनाने के लिए कैंची और गर्म गोंद की भी आवश्यकता हो सकती है
  • फोम रॉड को 2 सेमी के टुकड़ों में काटें (2 ``) और एक छोर को एक छोर बनाकर मछली पकड़ने के पैमाने पर एम्बेड करें। गर्म गोंद की एक छोटी बूंद का उपयोग करें और वजन संतुलन - उसके बाद, यह एक विवेकपूर्ण समय दे जब तक यह dries
  • छवि को संशोधित करें एक Nerf गन चरण 4 को बदलें
    4
    आप अपने स्वयं के संशोधनों का आविष्कार भी कर सकते हैं। जिन सभी लोगों के पास अपनी तरकीबें होती हैं, वे भी नफरत बंदूकों को बदलने के सर्वोत्तम तरीकों पर अपनी राय भी देते हैं, क्योंकि ज्यादातर लोग विभिन्न प्रकार के हथियार पसंद करते हैं। इसलिए, इसे सही तरीके से करने का कोई एक तरीका नहीं है। सीखने का सबसे अच्छा तरीका बंदूक को अलग करके और यह कैसे काम करता है यह देख कर, तो आप अपने विचारों को पूरा कर सकते हैं। विभिन्न पिस्तौल मॉडल में बदलाव करने के बारे में कुछ अन्य विकल्प देखें: # * नेरफ़ के समान एक होममेड टेलीस्कोपिक दृश्य बनाना
  • एक Nerf बंदूक पेंट
  • एक Nerf लंबी दूरी की बंदूक बनाओ
  • आसानी से एक Nerf Longshot मॉडल को संशोधित करें
  • ऑल्टर ए नेरफ़ पिस्टल मावरिक मॉडल
  • एक नेरफ़ रिकन सीएस 6 हथियार को संशोधित करें
  • एक Nerf पिस्तौल मॉडल Nite खोजक बदलता है
  • विधि 2
    गोली बंदूकों को कैसे संशोधित करें

    Video: SCP-076 Able | Keter class | Humanoid / Hostile / sentient scp

    छवि को संशोधित करें एक Nerf गन चरण 5
    1
    सभी शिकंजे निकालें जो आवास को पकड़ते हैं। एक Nerf गोली बंदूक को संशोधित करने में पहला कदम यह निहत्था करना है और प्रत्येक आंतरिक घटकों की जांच करना है। बंदूक का फ्रेम आमतौर पर स्टार-टाइप स्क्रू से जुड़कर दो प्लास्टिक के हिस्सों में विभाजित किया जाता है। बड़ा हथियार स्पष्ट रूप से अधिक शिकंजा होगा, लेकिन छोटे, हाथ से पकड़े पिस्तौल में सबसे अधिक तीन है।
    • शिकंजा निकालें और उन्हें एक तरफ सेट करें आंतरिक घटकों को प्रकट करने के लिए बंदूक के दो हिस्सों को खींचें पक्षों में से केवल एक ही शेल होना चाहिए, दूसरी ओर, अन्य भागों में, बाकी हिस्सों को शामिल होना चाहिए।
  • छवि को संशोधित करें एक नेरफ़ गन चरण 6
    2
    ड्रम निकालें और टोपी खोलें। यदि आप एक मॉडल बंदूक मेवरिक संशोधित करने के लिए (जो सबसे आसान के साथ शुरू होता है) की कोशिश कर रहे हैं, तो सबसे शुरुआती संशोधक प्रतिबंधित हवा और बैरल कक्ष, जो Stefans मोड शॉट पर अमल करने के लिए उपलब्ध होता है दूर करने के लिए चुनें। यही कारण है कि आप वापस लेने के लिए की जरूरत है, सब से पहले है, ढीले ड्रम जहां बंद रखी जा रही से पहले डार्ट्स सहेजे जाते हैं।
  • डार्ट्स युक्त ड्रम को बहुत ज्यादा दबाव डाले बिना बाहर आना चाहिए। आपको बस इतना करना होगा कि इसे अपने हाथों से दृढ़ता से पकड़कर बंदूक के फ्रेम से निकाल दें। इस के साथ एक बेज या भूरे रंग की प्लास्टिक की थाली आनी चाहिए जो हम आपको त्यागने का सुझाव देते हैं।
  • सामान्य तौर पर, प्लेट एक छोटे नारंगी टोपी से जुड़ी होती है, जिसे आप एक पेचकश के फ्लैट की ओर या अपनी उंगलियों के साथ भी अलग कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप ढक्कन नहीं खोले, क्योंकि अन्यथा यह बंदूक वापस एक साथ रखना मुश्किल होगा।
  • छवि को संशोधित करें एक Nerf गन चरण 7 को बदलें
    3
    हवाई प्रतिबंध निकालें प्रत्येक बैरल के अंत में, आप प्लास्टिक, नारंगी का एक छोटा सा टुकड़ा, एक वसंत के साथ मिल जाएगा। टोपी unscrews, यदि आवश्यक हो तो शिकंजा हटाने प्लास्टिक के अंतिम टुकड़े को हटाने और नाव इन वायु प्रवाह में बाधा डालती करने के लिए उपयोग किया जाता है, डार्ट्स सेक और बंदूक काम करते हैं और डार्ट्स गोली मार करने की क्षमता को कम। भूलने के इस बिंदु पर निकालने के लिए टुकड़े से छुटकारा पाने के न करें।
  • संशोधित करें एक Nerf गन चरण 8 नामक छवि
    4
    बंदूक का ब्रीच कट मत करो। नरफ ब्रांड के डार्ट्स खोखले हैं और एक ट्यूब के साथ चलते हैं जो बंदूक की बैरल बनाती है। एक लंबे समय के लिए, यह ब्रांड उपयोगकर्ताओं को अपने स्वयं के डार्ट्स बनाने की अनुमति देता है - सौभाग्य से, अब आप उन्हें निकाल सकते हैं और उन्हें काट सकते हैं कैमरे के साथ कवर के अंत को निकालें - एक तार को पिनर के रूप में उपयोग करें, या कुछ इसी तरह का उपयोग करें, जिससे प्लेट को बहुत करीब से अलग कर सकते हैं।
  • यदि आप चाहें, तो आप अंतराल को साफ करने के लिए रेत का स्याही पेपर के साथ बना सकते हैं। ऐसा करना जरूरी नहीं है, लेकिन यह एक साफ छोड़ने का विकल्प है।
  • ड्रम को फिर से संगठित करने के लिए, नारंगी प्लास्टिक के टोपियां संलग्न करें जिन्हें आपने पहले हटा दिया था और ड्रम के प्रत्येक सिलेंडर पर रख दिया था - फिर उन्हें संलग्न करें। आप काम जारी रखने के लिए तैयार हैं, लेकिन अब प्लेट्स के साथ।
  • छवि को संशोधित करें एक Nerf गन चरण 9
    5
    "रूसी रूले" के संशोधन को बनाने के लिए प्लेटों के प्रूटरेंस फ़ाइल करें सिलेंडर के अंत से ग्रे प्लास्टिक की थाली निकालें, यदि आप इसे पहले नहीं कर सके, तो पक्षों में से एक पर एक चाप के रूप में एक छोटी सी गाँठ को ढूंढें। हालांकि यह ऐसा नहीं दिखता है, यह टुकड़ा सामान्य रूप से बदलकर सिलेंडर को रोकता है। एक बार आप इसे निकालने के बाद, आप ड्रम को चालू कर सकते हैं जैसे कि आप पुराने पश्चिम से एक फिल्म में थे। यह संशोधन बंदूक अपने शॉट को बदल नहीं करेगा, यह केवल एक अविश्वसनीय स्पर्श देगा
  • यदि आप इस संशोधन को पूरक करना चाहते हैं, तो एक धातु फ़ाइल या ड्रिल के साथ गाँठ दर्ज करें। जब तक सतह सपाट नहीं हो जाती है तब तक जितना संभव हो उतना ऊपरी भाग को नरम करना चाहिए, इसलिए कैमरा अवरुद्ध नहीं होगा। यदि आप नहीं करते हैं, तो यह सामान्य रूप से चालू नहीं होगा। सुनिश्चित करें कि कोई आपकी मदद करता है या आपके माता-पिता आपको एक शक्ति उपकरण का उपयोग करने की अनुमति देते हैं।
  • बंदूक के अंत में प्लेटें फिर रखें, फिर उन्हें सिलेंडर में डाल दें यदि आप चाहें, तो अपने हथियार से लगभग 1.5 मीटर (5`10 ``) की दूरी पर कैमरे के रोटेशन की जांच करें। हो गया! अंत में, आवास के दो किनारों को फिर से कनेक्ट करें



  • छवि को संशोधित करें एक नेरफ़ गन चरण 10 को बदलें
    6
    स्प्रिंग्स बदलें यदि आप अपने हथियार को अधिक शक्ति देना चाहते हैं, तो एक मजबूत एक के लिए वसंत को बदल दें बंदूक के फायरिंग घटकों की जांच करें, ऐसा करने के लिए, इसे रखने से पहले वसंत को अनुबंध करें। एक सस्ता हो रहा है, क्योंकि यह धातु का एक तुकड़ा है, जिसे आप हार्डवेयर स्टोर पर आसानी से प्राप्त कर सकते हैं। हम आपको सुझाव देते हैं कि जब आप एक की तलाश करें तो हथियार ले लें, ताकि बेहतर गुणवत्ता में से एक को खरीदने के दौरान आप पिछले आकार के समान आकार का एक वसंत प्राप्त कर सकें।
  • एक बार जब आप हथियार को संशोधित कर लेते हैं, बंदूक के पीछे एक छोटा सा छेद रहता है, क्योंकि वसंत प्लास्टिक से फ्लश नहीं होगा। इसे ठीक करने के लिए, आप कम मूल्य के सिक्कों के एक छोटे से ब्लॉक (पैनियों का उदाहरण) का उपयोग स्लॉट को कवर करने के लिए कर सकते हैं जब तक कि वसंत पूरी तरह से फिट नहीं हो।
  • छवि को संशोधित करें एक Nerf गन चरण 11
    7
    ड्रम को बदलने पर विचार करें कुछ संशोधक वास्तव में परियोजना के साथ जुनूनी हैं और प्रति बैरल को इसे दूसरे समान लेकिन पीवीसी के साथ बदलने के लिए कटौती करते हैं जो उनके डार्ट्स या स्टीफंस की चौड़ाई से मेल खाते हैं। रखरखाव के लिए अधिक सख्ती मुहर की आवश्यकता होती है जो डॉक पर बढ़े हुए दबाव को प्राप्त करती है - इस प्रकार डार्ट्स अब और तेज़ हो सकते हैं
  • अगर आप वास्तव में इस विकल्प को चुनना चाहते हैं, तो बंदूक की बैरल काट लें, जहां बंदूक का "बॉडी" है - जब आप एक बार करते हैं, तो आप इसे पूर्ववत कर देते हैं। फिर, बैरल की लगभग लंबाई से मिलान करने के लिए, पीवीसी पाइप का आधा इंच एक व्यास में कटौती करें। उस जगह में ट्यूब को छूने के लिए थोड़ा गोंद या गर्म गोंद लें, जिस पर पिछले पर कब्जा किया गया था, इसे सावधानी से रखें, जब तक यह सूख न हो जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप वाहिनी के बाहर गोंद डालते हैं, क्योंकि अंदर में गम सूख गया है, कुछ प्रबुद्ध हो सकता है।
  • यदि आप अपनी बंदूक के नए रूप को पसंद करते हैं, तो यह कदम न लें। अन्यथा, एक पायरेटेड अच्छा खत्म के साथ बैरल की जगह ताकि आप थोड़ी देर empoderarás एक घर का बना बंदूक के साथ चलने के लिए कुछ हद तक हास्यास्पद हो सकता है।
  • विधि 3
    हवाई शॉटगनस को संशोधित करना

    संशोधित एक Nerf गन चरण 12 शीर्षक छवि
    1
    सभी शिकंजे निकालें ताकि आप विरूपण साक्ष्य के आंतरिक भाग देख सकें। वास्तव में, Nerf ब्रांड हथियारों कि हवा के दबाव के साथ काम का एक बहुत कुछ नहीं है, लेकिन कई लोगों के रूप में "हथियार Nerf" बंदूकों गोली, मुख्य रूप से, क्योंकि वे संशोधक कि निशान के वृत्त के भीतर सबसे आम हैं देखें।
  • छवि को संशोधित करें एक Nerf गन चरण 13

    Video: Our Miss Brooks: Business Course / Going Skiing / Overseas Job

    2

    Video: General Agreement on Tariffs and Trade (GATT) and North American Free Trade Agreement (NAFTA)

    हवाई प्रतिबंध निकालें यदि आप चाहें, तो उन लोगों को त्याग दें जिन्हें घाटी में रखा गया है, कोई समस्या नहीं है - हम आपको पिछले अनुभाग को बेहतर मार्गदर्शन करने की सलाह देते हैं। आप प्लेटों की अनियमितताओं को लौटा सकते हैं, प्रत्येक ड्रम के स्प्रिंग्स और एयर रेग्यूलेटर से छुटकारा पा सकते हैं - फिर इसे फिर से जोड़ सकते हैं। यदि आप चाहें, तो आप बैरल की जगह ले सकते हैं, कोई समस्या नहीं।
  • संशोधित छवि Nerf गन चरण 14 शीर्षक
    3
    राइफल को निरस्त करें इस प्रकार के हथियार के साथ, उसके पक्षों में से केवल एक ढीला होना चाहिए। इसमें कैमरे तक पहुंचने वाला एक लंबा सम्मिलन होना चाहिए, एक मोटा हिस्सा है जो वायु के साथ भरता है, थोड़ा सा साइकिल या दबाव पंप जैसा है। यह टुकड़ा खींचो जब तक यह बंद नहीं आता है, आप को एक उपकरण की जरूरत नहीं है, क्योंकि वे आमतौर पर खराब नहीं आते हैं। आवरण निकालें
  • कवर को खोल देना और उसे हवा के कक्ष आवास को अलग करने के लिए खींचें। अंत में, आपको एक छोटा गर्तिका के साथ सील एक टुकड़ा मिलेगा, जिसका प्रयोग घर्षण और पंप हवा को उत्पन्न करने के लिए किया जाता है।
  • छवि को संशोधित करें एक Nerf गन चरण 15 को संशोधित करें
    4
    गोंद या गर्म गोंद के साथ दबाव वाल्व गोंद। सुनिश्चित करें कि वायु वाल्व खुली नहीं है, खासकर चैंबर में जहां हवा को पंप किया जाता है। यह हिस्सा हवा से बचने के लिए कार्य करता है यदि यह अधिक मात्रा में जमा हो जाता है, क्योंकि यदि ऐसा होता है, तो यह हथियार के पंप के संचालन में बाधा उत्पन्न करता है, बहुत अधिक दबाव पैदा करता है। यदि आप इस छेद को कवर करते हैं, तो आपका विस्फ़ोटक अधिक शक्ति हासिल करेगा।
  • छेद पर गर्म गोंद के एक छोटे से बिंदु को रखें, यह सुनिश्चित करें कि यह चिकनी है और यह छेद को पूरी तरह से मुहरता है इस संशोधन को जारी रखने से पहले प्रक्रिया सूखने के लिए रुको।
  • जांचें कि निकास वाल्व ट्रिगर प्लास्टिक के साथ होता है जब चैंबर का दबाव होता है। यह खिलौना राइफल, एक असली एक, न कि एक ठोस धातु के विपरीत, यह फाड़ से बचने के लिए सावधान, क्योंकि अन्यथा, आप इसे फिर से मरम्मत नहीं कर सकते हैं होना चाहिए।
  • छवि को संशोधित करें एक नेरफ़ गन चरण 16
    5
    पोलिश जवानों अपने हथियार की शक्ति को बढ़ाने का एक और तरीका है कि ब्लैक रिंग-आकार के ब्रेसिजर को नष्ट कर दिया जाता है जो वायु पंप में ट्रिगर को कवर करते हैं और उन्हें मोटा लिंक के साथ बदलते हैं। इस तरह, आप पंप के चारों ओर सख्त सील बनाएंगे, इसलिए प्रत्येक शॉट में आपके पास अधिक शक्ति होगी। हम आपको याद दिलाते हैं कि यदि आप रिलीज फ़ील्ड में शामिल हो गए हैं तो अधिक से अधिक तनाव प्लास्टिक के दबाव में जमा हो सकता है, इसलिए हम आपको सावधान रहने की सलाह देते हैं यदि आप ऐसा करते हैं
  • रबड़ बैंड को निकालें जिसे आपने सील के रूप में इस्तेमाल किया था, और एक हार्डवेयर स्टोर में जाने के लिए दूसरे को ढूंढें - आप उन्हें पाइप अनुभाग में पा सकते हैं एक स्टैंप प्राप्त करें जिसका एक ही व्यास है, लेकिन एक मोटा गेज की बैरल को बहुत अच्छी तरह फिट करने की कोशिश करें ताकि यह हवा के पंप पर अधिक दबाव डाल सके।
  • छवि को संशोधित करें एक नेरफ़ गन चरण 17
    6
    कोशिश करो और सावधान रहना होगा जब आप, पम्पिंग शुरू के रूप में यह संभावना है कि केवल अपने आप में दबाव की बंदूक बहुत पाने के लिए एक या दो बार की जरूरत है। डिवाइस को पंप न करें जैसे कि यह एक inflatable गद्दे होता है, क्योंकि बहुत ज्यादा दबाव बंदूक तोड़ सकता है। सावधान रहें कि ऐसा नहीं होता है, क्योंकि अन्यथा क्षति अपूरणीय हो जाएगी।
  • युक्तियाँ

    • अपने हथियार को लेजर लक्ष्य बनाएं लाल लेजर प्रकाश का एक कानूनी प्रकार खरीदें, या इसी तरह आप इसे कुछ कलम या किचेन में ले जा सकते हैं जो इसे अंतर्निर्मित करते हैं, आप केवल प्रकाश प्राप्त कर सकते हैं यह आदर्श होगा यदि प्रकाश लगभग 1 सेमी (6 ``) या उससे कम है हालांकि, यदि आपको अधिक से अधिक रेंज मिलती है, तो आपकी जगहें बेहतर काम करेगी।

    चेतावनी

    • लोगों या जानवरों को कभी भी न लगाएं या गोली मारो
    • किसी नरफ शस्त्र को संशोधित करने से आइटम को नुकसान हो सकता है
    • बंदूक विफल हो सकती है, क्षतिग्रस्त हो सकती है या लोगों या जानवरों को घायल कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com