ekterya.com

कैसे एक गोल्फ चायदान हो

एक गोल्फ चायदान होने का तथ्य सिर्फ एक गोल्फ कोर्स के लिए क्लबों को लोड करने की अपेक्षा अधिक जिम्मेदारियों को शामिल करना है। गोल्फर के साथ आपके पास बहुत ही ठोस संबंध होना चाहिए गोल्फर को चायदान पर भरोसा करना चाहिए, क्योंकि उन्हें उम्मीद है कि वह अच्छी तरह से तैयार होगा, खेल के बारे में बहुत कुछ जानने और मैदान पर अच्छी सलाह देने के लिए। इन विशेषताओं को एक चायदान के हैं जो खेल के बारे में भावुक है। सभी स्तरों और किसी भी क्षेत्र में अच्छे चायदान के लिए निम्नलिखित निर्देशों का पालन करें।

चरणों

एक गोल्फ चायदान चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
गोल्फ बैग तैयार करें ऐसे कुछ तत्व हैं जो गोल्फर को प्रत्येक दौर की आवश्यकता होगी, और इसलिए यह आपकी ज़िम्मेदारी है कि बैग ठीक से स्टॉक हो रहा है। यदि गोल्फर के पास वह सब कुछ नहीं है जो उसके लिए आवश्यक है, तो वह अपने खेल के परिणाम को प्रभावित कर सकता है।
  • उचित गोल्फ क्लब, नई गोल्फ गेंदें, अतिरिक्त दस्ताने, तौलिए, फुटेज खोज, एक फिल्म की किताब, कीट से बचाने वाली क्रीम, सूरज ब्लॉक, छाता और एक दवा किट को शामिल करने के लिए बैग की जांच करें। आप दोनों के लिए बारिश सूट को शामिल करना चाह सकते हैं।
  • एक गोल्फ चायदान चरण 2 के शीर्षक वाला छवि
    2

    Video: The Enormous Radio / Lovers, Villains and Fools / The Little Prince

    गोल्फ कोर्स का दृश्य जानें चायदान को छेद के फुटेज को पता होना चाहिए, और यह निर्धारित करने के लिए कि किसी दिए गए छेद में गोल्फर किस प्रकार का क्लब इस्तेमाल करना चाहिए, उस समय स्टॉक बुक को संदर्भित करना चाहिए।
  • फुटेज को जानना हमेशा पर्याप्त नहीं होता है चायदान को कुछ मौसम की स्थिति, क्षेत्र की स्थितियों के अंतर्गत दूरी को ध्यान में रखना चाहिए और क्षेत्र में भी झूठ करना होगा।
  • एक गोल्फ चायदान के चरण 3 के शीर्षक वाली छवि
    3



    आपको गोल्फर की ज़रूरतों को पूरा करना होगा सर्वश्रेष्ठ caddies पता है कि गोल्फर की जरूरत है गोल्फर को अच्छी तरह से हाइड्रेटेड रखें, यह संभव के रूप में ताजा या सूखे होना चाहिए, और आपको यह भी पता होना चाहिए कि वह किस प्रकार के क्लब का उपयोग अगले छिद्र पर करेगा।
  • एक गोल्फ चायदान के चरण 4 में शीर्षक वाली छवि
    4
    आपको फर्म और ऊर्जावान होना चाहिए कैडिज़ को इस खेल के अपने ज्ञान पर विश्वास होना चाहिए ताकि वे जो भी करते हैं, अच्छे हों। यदि आप क्लब के चयन से सहमत नहीं हैं या यदि आपको लगता है कि हवा बदल जाएगी तो गेंद को मारने से पहले गोल्फर को रोकना स्वीकार्य है।
  • छवि एक गोल्फ चायदान कदम 5 शीर्षक
    5
    हर समय सकारात्मक रहें गोल्फ एक गेम है जिसमें एक उच्च एकाग्रता और खिलाड़ी के हिस्से पर सकारात्मक मानसिक रवैये की आवश्यकता होती है। यदि आपका गोल्फर अपने खेल में एक छेद का अनुभव कर रहा है, तो उसे प्रोत्साहित करना और उसे ध्यान केंद्रित रहने में आपकी मदद करना और उसे उनको सबसे अधिक प्रोत्साहन देने के लिए प्रोत्साहन देने के लिए भी जिम्मेदारी है।
  • चेतावनी

    Video: Near Death Experience True Stories - 5 True Near Death Experience Stories | Part 1

    • जब आप चायदान करते हैं तो आपको प्रतिकूल मौसम की स्थिति के लिए तैयार रहना चाहिए। यह एक ऐसी नौकरी है जो हमेशा से बाहर की जाती है और जो 35 डिग्री सेल्सियस और 100% आर्द्रता के बीच मध्यम से लेकर तापमान में खेला जाता है। यदि आप 18 छेद के दौरान और इन शर्तों के तहत भारी बैग लोड कर सकते हैं, और ऊपर वर्णित अन्य आवश्यकताओं को भी पूरा कर सकते हैं, तो आप एक चालाक होने के लिए एक अच्छा उम्मीदवार हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com