ekterya.com

कैसे डिस्क गोल्फ में सुधार करने के लिए

मान लीजिए आपने डिस्क गोल्फ खेलना शुरू कर दिया है और अब आप उस खेल में थोड़ा बेहतर बनना चाहते हैं। शायद तुम एक दोस्त है जो आप हर बार जब आप उसके साथ खेल सकते हैं या हो सकता है आप कुछ टूर्नामेंटों में भाग लेने कुछ नकदी और पुरस्कार अर्जित करने की कोशिश करने का शुरू करना चाहते मैश बनाता है। किसी भी तरह से, यह आपके साहसिक में मदद करने के लिए एक गाइड पाने के लिए एक अच्छी जगह है और इस प्रकार एक बेहतर डिस्क गोल्फर बन जाता है

चरणों

छवि शीर्षक शीर्षक डिस्क गोल्फ में बेहतर प्राप्त करें चरण 1
1

Video: The Great Gildersleeve: Gildy the Athlete / Dinner with Peavey / Gildy Raises Christmas Money

परिभाषित करें कि आप कितने बुरे या अच्छे हैं इसके लिए एक अच्छा संसाधन पीडीएजी (पेशेवर डिस्क गोल्फ एसोसिएशन) की वेबसाइट पर जाना होगा। सदस्यता या वर्गीकरण के नीचे देखें यहां कुंजी देखने और पता लगाने के लिए कि आप किस पहलुओं का मूल्यांकन कर सकते हैं एक मनोरंजक खिलाड़ी, 6.1 मीटर (20 फीट) की 30% से 50% कम फेंक और 45.7 से 91.4 मीटर (150 से 300 फीट) तक सामान्य फेंक देगा। एक मध्यवर्ती खिलाड़ी 5 9 से 70% छोटे फेंक कर 6.1 मीटर (20 फीट) और सामान्य फेंकता 45.7 से 91.4 मीटर (150 से 300 फीट) तक कर देगा।
  • छवि शीर्षक शीर्षक डिस्क गोल्फ में बेहतर प्राप्त करें चरण 2
    2
    एक स्थापित करें लक्ष्य यथार्थवादी और इसके लिए प्रतिबद्ध। शायद आप 45.7 मीटर (150 फुट) की छोटी शक्ति के साथ पिचों बनाते हैं। यह औसत खिलाड़ी के ऊपर एक महत्वपूर्ण नुकसान है जो 61 मीटर (200 फीट) से अधिक डिस्क फेंक देगा। यदि यह आपका मामला है (अपनी पिच की दूरी में सुधार करने पर ध्यान केंद्रित करें।) यदि आप 61 मीटर (200 फीट) से अधिक हो सकते हैं, तो आपको कम रिलीज पर एक विशेषज्ञ बनना होगा
  • छवि शीर्षक शीर्षक डिस्क गोल्फ में बेहतर प्राप्त करें चरण 3
    3
    लघु फेंक करना कौशल है जो हर समय एक मनोरंजक खिलाड़ी से एक उन्नत खिलाड़ी को अलग करेगा। यह एकमात्र पहलू है जिसे आप अपने खेल को बेहतर बनाने के लिए ध्यान केंद्रित करना चाहिए। यह निर्धारित करने के लिए कि आपके गेम पर इसका क्या प्रभाव पड़ सकता है, का पालन करें।
  • डिस्प्ले गोल्फ स्टेप 4 में सर्वश्रेष्ठ प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    4
    अगली बार जब आप खेलते हैं तो अंक रिकॉर्ड करें। जब आपकी फेंकें दर्ज की जाती हैं, तो आप को झंडा से किन दूरी पर ले जाया गया, जब आप फेंकने से पहले फेंकते थे इसलिए, जब तक आप एक या दो पिचों में नहीं फेंकते, प्रत्येक के पास एक दूरी होनी चाहिए, जहां आप पिच में अपना स्कोर कम कर सकते थे।
  • छवि शीर्षक शीर्षक डिस्क गोल्फ में बेहतर प्राप्त करें चरण 5
    5
    इस पर एक नज़र डालें संख्या. क्या आपके पास कोई 6.1 मीटर (20 फुट) नीचे है? इसे अभ्यास के एक या दो सप्ताह में ठीक किया जा सकता है। और नीचे 9.1 मीटर (30 फीट)? एक अच्छा खिलाड़ी अपने कम से कम 70% से कम 9 0 मीटर (30 फीट) की तुलना में अग्रिम कम कर देगा। क्या आप वास्तव में अच्छे हैं?
  • छवि शीर्षक शीर्षक डिस्क गोल्फ में बेहतर प्राप्त करें चरण 6



    6
    अब अभ्यास करें (यदि आपको सामान्य या कम फेंकता अभ्यास करने की आवश्यकता है, तो करें)। फ़ुटबॉल क्षेत्र या फ्री फील्ड पर जाएं और 100 सामान्य पिचों का अभ्यास करें। जाने से पहले, यूट्यूब पर जाएं और अनौपचारिक द्वारा बनाई गई अनुदेशात्मक वीडियो देखें। (पढ़ें "डिस्क गोल्फ" खोज इंजन में)
  • छवि शीर्षक शीर्षक डिस्क गोल्फ में बेहतर 7 कदम
    7
    एक लो टेप उपाय और 3 मीटर (10 फीट), 4.6 मीटर (15 फीट), 6.1 मीटर (20 फीट), 7.6 मीटर (25 फीट) और 9.1 मीटर (30 फीट) को चिह्नित करें। अपने कौशल स्तर के अनुसार पैमाने बदलें। दूरी को चिह्नित करने के लिए चट्टानों या डिस्क का उपयोग करें यदि आप बहुत बहादुर महसूस करते हैं, एक कुदाल और कुछ ईंट लेते हैं और स्थायी मार्करों को स्थापित करते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक डिस्क गोल्फ पर बेहतर प्राप्त करें चरण 8
    8
    कुछ अभ्यास सत्रों के बाद, नियमित कोर्स खेलकर स्वयं को पुरस्कृत करें
  • छवि शीर्षक शीर्षक डिस्क गोल्फ पर बेहतर प्राप्त करें 9
    9
    अपने सुधार का आनंद लें
  • छवि शीर्षक शीर्षक डिस्क गोल्फ में बेहतर प्राप्त करें 10
    10
    डिस्क गोल्फ यह एकमात्र खेल है जिसे आपको अपने जीवन के बाकी हिस्सों की आवश्यकता होगी।
  • युक्तियाँ

    • पूरे दिन एक साथी ले लो।
    • अन्य लोगों के साथ खेलते हैं जिस दोस्त के साथ आपने पिछले दो वर्षों से खेली है, वह आपको कुछ नया नहीं सिखाएगा अपने क्षेत्र में डिस्क्स गोल्फ क्लब की तलाश करें और डबल्स रात के लिए बाहर जाएं। वे आपको किसी अन्य व्यक्ति के साथ यादृच्छिक पर मिलेंगे सीखने शुरू करो!
    • आगे और पीछे फेंकने के लिए जानें और पुरानी आदत पर वापस न जाएं जो आपने पहले से इस्तेमाल किया हो सकता है
    • किसी भी अभ्यास के लिए एक से अधिक डिस्क ले लो, लेकिन अपने छोटे रिलीज के लिए कई अलग-अलग प्रकार के मिश्रणों को ध्यान में रखना चाहिए।

    Video: El juego del go. Algo más que un juego, 1 de 3

    चेतावनी

    • याद रखें कि डिस्क गोल्फ सिर्फ एक गेम है सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप मज़ेदार हैं।
    • अभ्यास और खेल के बीच एक संतुलन हासिल करना एक या बहुत कुछ मत करो
    • एक खुले और बड़े क्षेत्र में अभ्यास करें एक जंगली डिस्क हमेशा अपने फेंक के सामान्य दूरी से दो बार अग्रिम लगता है आप ऐसे क्षेत्र की तलाश कर सकते हैं जो एक नदी, हवाई अड्डे या सड़क जैसी दुर्गम जगह के बजाय इसके पास एक और एक है।
    • यह अभ्यास नई चीजों की कोशिश करने का एक मौका है, लेकिन बुनियादी स्थिति के साथ गड़बड़ नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com