ekterya.com

कैसे एक पीजीए चायदान बनने के लिए

प्रोफेशनल गोल्फ एसोसिएशन (पीजीए) का एक कैडर बनना एक सपना है, जो कई सालों से साझा किया है, लेकिन वास्तव में यह सपना सच साबित हो सकता है और बहुत मुश्किल हो सकता है लोग एक गोल्फ क्लब के एक चायदान जा रहा छोड़ देते हैं हालांकि यह हासिल करने के लिए एक बहुत ही मुश्किल लक्ष्य है, कुछ भी असंभव नहीं है और अंत तक सभी सपनों को अपनाया जाना चाहिए।

चरणों

एक पीजीए चायदान चरण 1 बनें वाला छवि
1
अपने स्थानीय क्लब में स्थानीय गोल्फर के लिए एक गोल्फ चायदान के रूप में काम करने का प्रस्ताव। निश्चिंत रूप से गोल्फ की दुनिया में इसका असर पड़ता है और आप कभी नहीं जानते कि पेशेवर गोल्फर उसका नाम कैसे सुन सकता है।
  • एक पीजीए चायदान चरण 2 बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    सामान्य तौर पर आप एक चायदान और गोल्फ के खेल के बारे में सब कुछ सीख सकते हैं। कोई पेशेवर गोल्फर एक चाचा का किराया नहीं रखता जो कि कोई अनुभव नहीं है या खेल के बारे में कुछ भी नहीं जानता है। नियम और स्कोरिंग सहित खेल के सभी पहलुओं को न केवल समझना महत्वपूर्ण है, लेकिन यह भी कि क्लब कैसे काम करता है
  • एक पीजीए चायदान चरण 3 बनें छवि का शीर्षक
    3
    यूरोपीय यात्रा, राष्ट्रव्यापी भ्रमण और हूटर टूर से संपर्क करें, या तो ईमेल या फोन से संपर्क करें, और संपर्क व्यक्ति से अपने अनुभव की व्याख्या करें। चायदान के रूप में किसी भी उपलब्ध गोल्फ खिलाड़ी के रूप में काम करने में आपकी रुचि व्यक्त करें बेशक, यह एक दूरस्थ संभावना है, लेकिन कई caddies इस तरह से शुरू कर दिया।
  • एक पीजीए चायदान चरण 4 बनें शीर्षक वाली छवि

    Video: कैडी आज्ञाओं

    4



    अपने घर से दो घंटे की यात्रा के भीतर किसी भी गोल्फ घटना में स्वयंसेवी। अधिकांश राज्य न केवल शौकिया घटनाओं की मेजबानी करते हैं, बल्कि हर साल कम से कम एक व्यावसायिक कार्यक्रम भी आयोजित करते हैं। जितनी बार संभव हो, इन घटनाओं में शामिल हों, चाहे आपका काम हो सकता है।
  • एक पीजीए चायदान चरण 5 बनें छवि का शीर्षक
    5
    आप सभी के साथ संपर्क में जाओ खिलाड़ियों और क्लब के कर्मचारियों के साथ संघर्ष से दूर रहें, जितना संभव हो। गोल्फ की दुनिया में खराब प्रतिष्ठा होने से पेशेवर क्षेत्र में अपने अवसरों को बर्बाद करने का सबसे तेज़ तरीका है।
  • Video: क्या यह एक पीजीए टूर कैडी बनने के

    एक पीजीए चायदान के चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    आप जहां भी जाते हैं, वहां के बिजनेस कार्ड को आउट करें। किसी व्यक्ति से जो गोल्फ की दुनिया में जानता है और प्रत्येक क्लब में प्रवेश करने के लिए एक ढेर छोड़ देता है ये कार्ड आपका नाम होना चाहिए, आप किसकी तलाश कर रहे हैं, और एक संपर्क नंबर और ईमेल पता यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि गोल्फ कोर्स के किसी व्यक्ति को इसकी ज़रूरत नहीं है, तो वह व्यक्ति जान सकता है कि कौन अपना सपना पूरा कर सकता है
  • एक पीजीए चायदान चरण 7 बनें छवि का शीर्षक
    7
    सकारात्मक रहें पहले प्रयास पर किसी को भी एक पेशेवर चायदान नहीं मिला। स्वीकार किए जाने से पहले इसे कई बार अस्वीकार कर दिया जाएगा, लेकिन यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपने अंतिम लक्ष्य की ओर एक कदम के रूप में प्रत्येक अस्वीकृति ले लें। आपको कभी नहीं पता होगा कि आपको कब कॉल मिलेगी और आपके सभी सपने सच होंगे।
  • Video: एक पीजीए टूर कैडी के जीवन में एक दिन

    चेतावनी

    • अधिकांश caddies के नामित खिलाड़ियों की जीत का 10% है, जिसका मतलब है कि यदि खिलाड़ी ज्यादा नहीं जीतता है तो उन्हें बहुत अच्छी तरह से भुगतान नहीं किया जाता है। दौरे में प्रवेश करने से पहले इसे समझना बहुत महत्वपूर्ण है। भले ही आप दुनिया में कुछ विशिष्ट गोल्फरों के साथ कोहनी तकलीप कर सकते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप उनके समान भुगतान करेंगे।
    • - नौकरी की सुरक्षा पीजीए गाड़ी होने के सकारात्मक पहलुओं में से एक नहीं है। जब तक खिलाड़ी को गोल्फ़ से सेवानिवृत्त नहीं किया जाता तब तक उनका काम तब तक नहीं होता जब तक कि उसे अपनी सेवाओं की जरूरत न हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com