ekterya.com

अपनी पीठ के बगीचे में गोल्फ कोर्स कैसे तैयार किया जाए

क्या आप गोल्फ से ग्रस्त हैं? क्या आप डिजाइन और वास्तुकला पसंद करते हैं? जब गोल्फ कोर्स तैयार करने की बात आती है तो ये बातें हाथ में हाथ होती हैं

चरणों

आपकी पिछवाड़े के चरण 1 में डिजाईन ए गोल्फ कोर्स शीर्षक वाली छवि
1
आपके पास समय और स्थान का विश्लेषण करें किसी क्षेत्र को डिज़ाइन करने और इसे बनाए रखने के बारे में सोचने के बजाय आपको अधिक काम करना पड़ता है। जटिलता के आधार पर, यदि आप इसे नहीं चाहते हैं, तो आप इसे समाप्त नहीं कर पाएंगे। आपको इस काम के लिए एक बड़े बगीचे की आवश्यकता होगी।
  • यह स्पष्ट है कि आप केवल एक छेद की सवारी करने जा रहे हैं यह गोल्फ कोर्स के नौ या अठारह छेद नहीं होगा।
  • आपकी पिछवाड़े में डिजाइन एक गोल्फ कोर्स नाम वाली छवि चरण 2
    2
    टीम के साथ शुरू करो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके पास एक लघु स्ट्रोक या रेत-स्ट्रोक क्लब और पुत्री है ये केवल उन क्लब होंगे जिनकी आपको आवश्यकता होगी यदि आप अपने बगीचे में खेलना चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि आपको पर्याप्त गेंदें मिलें, क्योंकि आप कुछ खो सकते हैं तुम भी एक अच्छा लॉन घास काटने की मशीन है कि आप एक छोटे, तेज कटौती करने के लिए समायोजित कर सकते हैं होना चाहिए।
  • आपकी पिछवाड़े में डिजाइन ए गोल्फ कोर्स शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    क्षेत्र के लिए उपयोग किए जाने वाले इलाके का प्रकार चुनें यदि आपके पास ज़मीन का एक बड़ा क्षेत्र है और यह अच्छा रखरखाव देने के लिए तैयार है, तो शायद आप चार या पांच के छेद कर सकते हैं यदि आपके पास एक पारंपरिक बड़े बगीचे है तो यह बेहतर है कि यह तीन के बराबर हो। सर्वोत्तम परिणामों के लिए जो भू-भाग आप उपयोग करते हैं वह सपाट होना चाहिए और इसमें कई विकृति नहीं होनी चाहिए, जैसे कि गिरते या पहाड़ियों
  • यदि आपके पास एक बड़े बगीचे है, तो फील्ड लगभग 14 मीटर लंबा होनी चाहिए।
  • अपनी पिछवाड़े के चरण 4 में डिजाइन एक गोल्फ कोर्स शीर्षक वाली छवि



    4
    मैदान की सड़क से घास को काट लें यदि आप एक पंक्ति और दूसरी पंक्ति में कटौती कर सकते हैं, तो यह अच्छा होगा, इसलिए यह वास्तविक गोल्फ सड़क की तरह है। आपको हर 3-4 दिनों में सड़क काट देना चाहिए बगीचे के आकार के आधार पर, सड़क लगभग 2.4-3.0 मीटर चौड़ी होनी चाहिए।
  • गली के चारों ओर के लॉन को थोड़ा लंबा (7.5-10 सेमी) होना चाहिए ताकि किसी न किसी प्रकार का निर्माण किया जा सके। सड़क की लंबाई हरे रंग की लंबाई से अधिक होनी चाहिए
  • अपनी पिछवाड़े के चरण 5 में डिज़ाइन ए गोल्फ कोर्स शीर्षक वाली छवि
    5
    मैदान के हरे रंग से घास को काट लें कटौती करने के लिए मशीन की पत्तियों को न्यूनतम ऊंचाई तक समायोजित करें और एक छोटी घास प्राप्त करें। बगीचे के सबसे आकर्षक क्षेत्र में हरे रंग का पता लगाने का प्रयास करें। आपको हर दो दिनों में हरे रंग का काटा जाना चाहिए मैदान की गली के साथ हरे रंग को संरेखित करने की कोशिश करें लेकिन सीधे कनेक्ट न करें। किसी न किसी को बनाने के लिए बीच में जगह छोड़ दीजिए। हरे, क्षेत्र के आकार के आधार पर, लगभग 2.4 x 2.4 मीटर आकार होना चाहिए।
  • सुनिश्चित करें कि हरे की चौड़ाई सड़क की चौड़ाई के समान है
  • आपकी पिछवाड़े के चरण 6 में डिज़ाइन ए गोल्फ कोर्स नाम वाली छवि

    Video: Suspense: Mister Markham, Antique Dealer / The ABC Murders / Sorry, Wrong Number - East Coast

    6
    2-3 रेत जाल बनाएं हार्डवेयर स्टोर पर रेत के 2-3 बड़े बैग निकालें। आपको अपने क्षेत्र में तीन से अधिक जाल की आवश्यकता नहीं होगी। सड़क के किनारे पर एक जाल और एक जाल सामने, पीछे या हरे रंग के किनारे का पता लगाएँ रेत जाल 1.5 x 1.5 मीटर से बड़ा नहीं होना चाहिए। रेत जाल जरूरी नहीं है, लेकिन वे गोल्फ कोर्स के लिए एक अच्छे स्पर्श और प्रतिष्ठा देते हैं।
  • आपकी पिछवाड़े के चरण 7 में डिजाईन ए गोल्फ कोर्स नाम वाली छवि
    7
    अंत में, क्षेत्र को एक अच्छा रखरखाव दे दो! पेशेवर क्षेत्रों में मैदान का ध्यान रखने के लिए उनके पास रखरखाव समूह हैं। आपको लॉन को हर दिन, केवल हर 3-4 दिनों तक माउंट नहीं करना चाहिए, लेकिन गोल्फ कोर्स को देखने के लिए प्रत्येक दिन लगभग 15-20 मिनट लगाना चाहिए। अपने नए मैदान में खेलने के लिए कुछ मित्रों को आमंत्रित करें, यह बहुत मजेदार होगा!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com