ekterya.com

कैसे एक कतार में रात भर शिविर कैसे?

वर्तमान में, यह फैशन, फैशन, खिलौने, खेल सिस्टम जैसे फैशन आइटमों को हासिल करने के लिए बहुत जटिल हो गया है। यदि आप उन वस्तुओं को चाहते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आपको रात भर शिविर करना होगा (विशेषकर छुट्टियों के मौसम में)। यदि आप भीड़ का सामना करने के लिए तैयार हैं और पहली नज़र में आपको आकर्षित करने के लिए जो कुछ भी लेते हैं, तो निम्न चरण आपको तैयार करने में सहायता करेंगे।

चरणों

आइटम का मूल्यांकन करें चरण 1
1
सबसे पहले, इस बारे में सोचें कि आप क्या खरीदना चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि आप स्टोर को अग्रिम में कॉल करते हैं, यह जानने के लिए कि उनमें से कितने आइटम हैं, किस समय वे स्टोर खोलते हैं और अगर वे प्री-बिक्री टिकट वितरित करेंगे (अब कई जगहों से इसे निर्माण करने में कोई गड़बड़ी रोकने के लिए ऐसा करते हैं)। यदि आप संख्या 20 व्यक्ति हैं और केवल एक दर्जन गेम सिस्टम उपलब्ध हैं, तो यदि आप रात में इंतज़ार कर रहे हैं, तो यह इसके लायक नहीं होगा।
  • छवि शीर्षक शीर्षक पढ़ें चरण 2
    2
    तैयार हो जाओ! जैसे ही आप जानते हैं कि आप क्या खरीद रहे हैं और बोर्डिंग ऑर्डर क्या होगा, जैसे ही आप खुद को तैयार करना शुरू करें। सुनिश्चित करें कि आपके पास शॉपिंग की रात या अगले दिन, स्कूल, काम, पार्टियां आदि जैसी कोई प्रतिबद्धता नहीं है। आप घटना के बाद भी समाप्त हो जाएगा।
  • इमेज नामक संग्रह इकट्ठा करें चरण 3
    3
    अपने सामान इकट्ठा यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप कहां रहते हैं और किस वर्ष का यह समय है, लेकिन याद रखें कि यह आमतौर पर छुट्टियों के आसपास होगा जब यह संभवतः ठंडा हो, तो आपको आशा करना चाहिए। अपनी आपूर्ति के लिए "चीजें आपको आवश्यकता होगी" की सूची के नीचे पढ़ें
  • ब्रिंग ए बड्डी चरण 4 नामक छवि
    4
    एक दोस्त के साथ जाओ एक मित्र, अपने पति या पत्नी, प्रेमी, भाई, सह कार्यकर्ता या किसी के साथ जाने के लिए यथासंभव प्रयास करें। समूह में रहने के लिए यह सुरक्षित है और आप कतार में अपने स्थान का आदेश दे सकते हैं जब आप खाने के लिए जाते हैं या बाथरूम जाने की ज़रूरत होती है यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो कतार में एक दोस्त बनाओ यद्यपि आप अप्रिय लोगों से मिल सकते हैं, इस तथ्य को कम मत समझें कि प्रतिबद्ध खरीदारों अवांछनीय लोगों को दूर करने के लिए एक साथ आएंगे।
  • छवियों का शीर्षक चेक दुकानों का चरण 5
    5
    पहले से एक नज़र रखना यदि संभव हो तो, एक दिन पहले स्थापना के लिए ड्राइव। जांच लें कि क्या उपलब्ध बाथरूम, कैफेटेरिया और प्रतिष्ठान हैं जो दिन में 24 घंटे काम करते हैं। किसी भी स्थिति में, आपको गर्म रखने के लिए कहीं और की आवश्यकता होगी अगर कोई सुपरमार्केट 24 घंटे खुला नहीं है, तो कुछ सुविधा स्टोरों की तलाश करें।
  • चित्र का शीर्षक अच्छी तरह से कदम 6



    6
    उचित पोशाक जब आप बड़े दिन के लिए तैयार हो जाते हैं, तो जल्दी उठो और गर्म कपड़े पहनाएं। कपड़े के तीन टुकड़े और शीर्ष पर एक कोट (एक स्वेटर और एक कछुए स्वेटर), दो कम वस्त्र (जॉगिंग या फ़लालीन पतलून और जीन्स), एक हुडी, टोपी, दस्ताने, स्कार्फ, दो स्टॉकिंग्स या एक जोड़ी ऊन और गर्म जूते प्रति व्यक्ति तीन कंबल लें और, यदि आपके पास एक है, तो एक नींद की थैली है। स्थापना के लिए जितनी जल्दी हो सके, क्योंकि प्रतिबद्ध खरीदारों दोपहर को "पहले" उत्पाद को बाजार पर चला जाता है, उस दिन शिविर कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्ष 7 सेट करें
    7

    Video: राशन दुकान के लिए पंचायत में ऑनलाइन आवेदन कैसे करना हैं जाने जॉब पैसा ओर व्यवसाय सब कुछ

    जैसे ही आप पहुंचें, तभी खुद को स्थापित करें। आप पहले व्यक्ति नहीं हो सकते हैं हर किसी को नमस्कार, अपने डेरा डाले हुए तम्बू की स्थापना करें और उनसे पूछें कि वे वहां क्यों हैं। कतार में अपनी जगह का पता लगाएं अन्य खरीदारों के प्रति दया करो, आप सारी रात उनसे बहुत सी बातें करेंगे।
  • स्टेप 8 को स्लीप करने का प्रयास करें
    8
    यदि आप कर सकते हैं, तो जितना मुश्किल हो सकता है उतना मुश्किल हो सकता है। आपको गर्म रखने के लिए चलो अगर आप एक भागीदार के साथ हैं, तो कार और बाथरूम में जाने के लिए उसके साथ मुड़ें, कुछ खाने के लिए जाएं और समय के साथ रहें।
  • Video: मुद्रा लोन की दी जानकारी

    छवि शीर्षक वाला आरंभिक चरण 9
    9
    जल्दी उठो और सतर्क रहें सुबह लगभग 5 बजे उठो, जागते रहो और कतार से बाहर निकल न आओ। स्टोर मैनेजर प्री-बिक्री टिकट देने के लिए छोड़ सकता है और आप अनुपस्थित रहना नहीं चाहते क्योंकि आप इस पूरे रात में डेरा डाले हैं।
  • युक्तियाँ

    • आपको गर्म कपड़े पहनने की ज़रूरत है, इसे हल्के से नहीं लेना चाहिए आपको एक और खरीदार मिल सकता है जो आपकी मदद करने और आपको कंबल देने या कॉफी खरीदने के लिए खुश है, लेकिन यदि आप चीजों की परवाह नहीं करते हैं तो आप अपने जीवन की सबसे ठंडा रात बिताना होगा।
    • आशा मत खोना!
    • अगर आप अकेले शिविर की योजना बना रहे हैं, तो आपको कतार में किसी को भी नहीं मिल सकता है, जिसे आप अपना स्थान ऑर्डर कर सकते हैं। मान लीजिए आपके पास पर्याप्त भोजन और गेम्स हैं, लेकिन आपको केवल एक बाथरूम की ज़रूरत है इस मामले में, समाधान एक "टेक्सास कैथेटर" ले जाना है जो कंडोम की तरह आपके निजी भागों में रखा जाता है, लेकिन इसकी एक ट्यूब संलग्न होती है जो एक बैग की ओर जाता है दुर्भाग्य से, यह समाधान निकालने वाली आवश्यकताओं का समाधान नहीं करता है इस जरूरत को संभालने के लिए आपको शिविर से पहले 24 से 36 घंटे के बीच अपना आहार समायोजित करना चाहिए। यह तकनीक प्रत्येक व्यक्ति के जीव के अनुसार अलग-अलग होती है, लेकिन सबसे सरल जवाब यह है कि फैटी खाद्य पदार्थों के सेवन को सीमित करना, अन्य लोगों के अलावा जो बाथरूम में शौच करने के लिए जाते हैं। एक अधिक चरम उपाय है ओवर-द-काउंटर दवाइयाँ लेने के लिए जो बाथरूम में बैठने की आवश्यकता को रोकते हैं। यह उपाय अत्यधिक लग सकता है, लेकिन यह आपके नए गेम कंसोल के साथ खेलते समय अपने दोस्तों को साझा करने का एक अच्छा मकसद हो सकता है।
    • कुर्सियाँ लें! जमीन पर बैठो मत, आप तेजी से शांत कर देंगे गर्म रखने के लिए खुद को कंबल में लपेटें

    चेतावनी

    Video: Aamrapali Dubey और निरहुआ के साथ नई हीरोइन का तड़का 2018 - बेटा राउर बाड़े बड़का निकम्मा -Bhojpuri Song

    • कार द्वारा जगह से गुजरने वाले लोगों के साथ झगड़े या बहस शुरू न करें। कुछ लोग कहेंगे कि वे प्रबंधक हैं और आप बहुत देर से आए हैं। बस उन्हें अनदेखा करें
    • नकदी न रखना डेबिट, क्रेडिट कार्ड या चेक द्वारा भुगतान का उपयोग करें। अपने बटुए को घर पर छोड़ दो
    • सुरक्षा के लिए समय देखने के लिए सेल फ़ोन करें और अगर किसी रिश्तेदार या अस्पताल को फोन करना आवश्यक हो

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आपूर्ति करने के लिए एक बैग
    • ऊर्जा पेय, शीतल पेय या कॉफी या गर्म चॉकलेट के साथ एक थर्मस
    • संभवतः पढ़ने की सामग्री के रूप में एक पत्रिका या एक पुस्तक
    • तह कुर्सियाँ
    • गर्म करने के लिए एक जगह (अगर तापमान शून्य से नीचे चला जाता है)
    • कुछ चिप्स, चबाने वाली गम, कैंडी जैसे खाने के लिए
    • एक सेल फोन
    • एक आइपॉड, एक डीवीडी प्लेयर, गेम सिस्टम या ऊब के लिए एक लैपटॉप
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com