ekterya.com

Pergo फ़्लोरिंग कैसे स्थापित करें I

Pergo एक ब्रांड नाम टुकड़े टुकड़े फर्श जो स्वास्थ्य के प्रति सचेत निर्माण और स्थायित्व को समेटे हुए है। स्थापना प्रक्रिया Pergo परियोजनाओं आप स्वयं कर सकते हैं सप्ताहांत facilísimos हैं बनाता है। हालांकि मोबाइल घरों या नौकाओं और विमानों में उपयोग के लिए अनुशंसित नहीं, Pergo फर्श किसी भी कमरे में घर पर स्थापित किया जा सकता। आप मौजूदा हार्ड फर्श पर पेर्गा भी स्थापित कर सकते हैं।

चरणों

छवि Pergo फ़्लोरिंग स्थापित करें शीर्षक चरण 1
1
मिट्टी तैयार करें किसी भी कालीन, पैडिंग और मलबा हटा दें सुनिश्चित करें कि सबसिल स्तर है। जमीन पर किसी भी मलबे को साफ करें ढीली है जो किसी भी तालिका को ठीक करें floorboards, वेंटिलेशन कवर और किसी भी अन्य तत्व यह है कि मंजिल डाल के लिए एक बाधा पेश कर सकते हैं निकालता है।
  • छवि स्थापित करें प्रर्ग फ़्लोिंग चरण 2

    Video: Pergo लैमिनेट Uniclic फर्श स्थापित करने के लिए कैसे

    2
    मिट्टी तैयार करें मिट्टी को कमरे के तापमान तक पहुंचने के लिए अनुमति दें ताकि टुकड़ों को विकृत हो सके।
  • छवि प्रस्टेड पेर्गो फर्शिंग चरण 3

    Video: 2017 Cork Floating Floors - How To Install Cork Floating Floors Easily

    3
    टुकड़े टुकड़े फर्श उपस्तर स्थापित करें उप्पलर को स्ट्रिप्स में रखें ताकि वे स्पर्श कर सकें लेकिन ओवरलैप न करें। कोई ओवरलैप जमीन में असमान अंक पैदा करेगा। उप्पलर का उद्देश्य यह है कि मृदा सब्सोल पर सीधे रखा जाने की बजाय फ्लोट कर सकता है।
  • छवि प्रस्टेड पेर्गे फ़्लोरिंग चरण 4
    4
    दोषों के लिए प्रत्येक पैनल की जांच करें



  • इस्ट पेस्ट फ़्लोइंग चरण 5
    5

    Video: पहली बार के लिए लैमिनेट फ़्लोरिंग स्थापित कर रहा है // होम नवीनीकरण

    बाईं ओर कोने पर शुरू करें सुनिश्चित करें कि आप कमरे के तापमान परिवर्तन के कारण विस्तार की अनुमति के सभी किनारों के आसपास एक सुसंगत खाई 0.635 सेमी (1/4 इंच) छोड़ बनाओ। दिशा है कि किसी भी प्रकाश है कि मेज की लंबाई पर कमरे में प्रवेश करती है चमक में बोर्डों रखें। पहले टुकड़े की जीभ निकाल दें। इस तरफ दीवार दे। पहले शुरू करने कोण के पायदान में दूसरी तालिका की जीभ के साथ पक्ष रखें। जब टैब स्लॉट में है, बोर्ड जब तक प्रेस जगह में क्लिक करता है। जब पहली पंक्ति समाप्त हो गया है, यह अगले करने के लिए ले जाता है।
  • छवि प्रस्टेड प्रर्ग फ़्लोिंग चरण 6
    6
    दूसरी पंक्ति में परिणामस्वरूप बोर्ड को अलग-अलग लंबाई में रखें और इसके परिणामस्वरूप तालिकाओं में से कोई भी एक ही स्थान पर समाप्त न करें। यह करने के लिए एक तकनीक 60.96 सेमी (2 फुट) एक मेज के किनारे के एक टुकड़े में कटौती करने और इस टुकड़े के साथ दूसरी पंक्ति शुरू करने के लिए है। तीसरी पंक्ति के लिए एक पूरी तालिका का उपयोग करें और कमरे में बारी बारी से जारी है। , एक ऐसा क्षेत्र है जहां आप फर्श स्थापित कर रहे हैं के अलावा अन्य में अपने टुकड़े काट ताकि धूल जोड़ों में नहीं मिलता है।
  • इष्ट शीर्षक इष्ट पेरगो फ्लोरिंग चरण 7
    7
    अगली पंक्ति बनाएं आपके द्वारा दी गई अंतिम पंक्ति के अंक के साथ पहले टुकड़े के लंबे किनारे के जोड़ों से कनेक्ट करें जब तक वह जगह पर क्लिक न करे तब तक तालिका को कस लें बोर्ड के अंत के पास मारा और देखभाल के साथ टुकड़े को मारने के लिए एक ब्लॉक का उपयोग करके टुकड़ा सुरक्षित करें। हिट के साथ जारी रखें जब आप बोर्ड पर बैठते हैं, तो पंक्ति के साथ मारा जाना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • पेर्फ़ो फ़्लो को ऊपर की तरफ काट दें ताकि किनारों को चिकना हो।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • मिट्टी पेर्गो
    • उप-परत
    • टेप को मापना
    • पहाड़ों का सिलसिला
    • 0.635 सेमी (1/4 इंच) विभाजक (यदि आवश्यक हो)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com