ekterya.com

क्लैम्पिंग बार कैसे स्थापित करें

हड़पने वाली सलाखों को विशेष रूप से कम से कम 250 पाउंड को बनाए रखने के लिए निर्मित किया जाता है जब ठीक से लगाया जाता है। तौलिये और अन्य कम-शक्ति सलाखों के लिए पर्याप्त मजबूत नहीं हैं हड़पने वाले सलाखों को उस फिसलन वाले पहले चरण के लिए बाथटब में अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करते हैं। इस अनुच्छेद में आप सीखेंगे कि समर्थन की जगहों को कहां रखें और वे ठोस चट्टान के रूप में कैसे फर्म हैं

चरणों

एक ग्रैब पट्टी स्थापित करें शीर्षक से छवि चरण 1
1
समर्थन बार स्क्रू करने के लिए दीवार पर दो बोल्ट का पता लगाएँ। बोल्ट 16 इंच अलग हैं, केंद्र से केंद्र तक मापा जाता है एक बोल्ट सेंसर का उपयोग करके टाइल के ऊपर दीवार पर टैप करके उन्हें खोजें। इसके बाद, प्लास्टर में नेल को चलाने के लिए या असतत जगह में बोल्ट के सटीक समोच्च की तलाश करें, जिसे आसानी से पैच किया जा सकता है।
  • एक एपैड ए ग्रब बार चरण 2 नामक छवि
    2
    बोल्ट को उसी स्तर के साथ बार के स्थान पर बढ़ाएं। बोल्ट के स्टड को इंगित करने के लिए टाइल पर चिपकने वाली टेप 1-1 / 2 इंच की एक पट्टी रखें। एक बार के लिए एक अच्छा स्थान टब की लंबी शीर्ष दीवार में दो दीवार स्टड के बीच के कोण पर है। बार के नीचे टब के ऊपर से 6 से 10 इंच ऊपर होना चाहिए। ऊपरी 16 इंच के ऊपरी भाग के लिए, बार के साथ 24 इंच एक अच्छा कोण प्रदान करता है
  • एक ग्रैब बार चरण 3 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    स्टड के स्थान की पुष्टि करने के लिए बोल्ट के सबसे निकट के निशान में 1/8 इंच के छेद को ड्रिल करें। यदि आप ठोस लकड़ी को मारते हैं, शेष छिद्रों को ड्रिल करते हैं, अन्यथा छेद के माध्यम से घुमावदार तार का एक टुकड़ा डाल दें, जब तक आपको बोल्ट नहीं लगता। बार को बदलें और नई पोस्ट की स्थिति के माध्यम से छेद को चिह्नित करें। ज्यादातर मामलों में, अप्रयुक्त छेद को पकड़ने वाली पट्टी पर बढ़ते प्लेट से कवर किया जाएगा।
  • एक ग्रैब बार चरण 4 इंस्टॉल करें
    4



    टाइल के माध्यम से छेद को बड़ा करने के लिए 1/4 इंच कांच-टाइल या ड्रिल बिट का उपयोग करें, लेकिन लकड़ी का पंच करने के लिए 5/32 इंच का उपयोग करें।
  • एक ग्रैब पट्टी स्थापित करें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    वापस सील करें, फिर दीवार को 10 0 12 इस्पात शिकंजे के साथ पेंच करें। सुनिश्चित करें कि शिकंजा कम से कम 1 इंच के पदों में घुसना। ज्यादातर मामलों में दो इंच स्क्रू लंबे समय तक पर्याप्त होते हैं।
  • एक ग्रैब बार चरण 6 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    यह बार अपने clamping बल का परीक्षण करने के लिए एक अच्छा ठोस खींच देता है।
  • युक्तियाँ

    Video: HOW TO INSTALL HOME SOLAR SYSTEM IN DETAIL |MOUNT STANDS+CELLS+HOOK UP POWER WIRES ON ROOF PV ARRAY

    • अच्छा समर्थन बार और अन्य बेहतर हैं सलाखों के लिए देखें जिनके पास गैर-पर्ची की सतह है
    • अधिकांश समर्थन सलाखों के प्रत्येक बढ़ते निकला हुआ किनारा में शिकंजा के लिए 3 छेद हैं, लेकिन आप केवल 1 से 1/2 इंच, ठेठ बढ़ते चौड़ाई में 3 में से दो स्क्रू को लंगर कर सकते हैं। तीसरे पेंच के लिए एक प्लास्टिक लंगर का उपयोग करें। जब तक ये शिकंजा ठोस लकड़ी में कम से कम एक इंच तक घुमाएंगे, समर्थन पट्टी 250 पाउंड से मिलकर या उससे अधिक हो जाएगी, सार्वजनिक भवनों के लिए सरकार द्वारा आवश्यक लोड क्षमता।
    • कांच के हिलने वाले टब में बढ़ते समर्थन सलाखों के लिए विशेष स्पक्र्स उपलब्ध हैं। नलसाजी के निर्माता या सप्लायर से संपर्क करें
    • यदि समर्थन बार में गैस्केट नहीं है, तो कुछ सिलिकॉन पोटीनी के पीछे और / या फ्लैजेस के आसपास रखें।
    • यदि आप सुनिश्चित हैं कि आपके पास धातु के खंभे होंगे, तो स्तरीय बोल्ट उपयोग के लिए स्वीकार्य हो सकते हैं। अन्यथा, उनसे बचें।

    चेतावनी।

    • प्रत्येक छोर पर कम से कम दो स्क्रू में झुकने शिकंजा या किसी अन्य प्रकार के एंकर का उपयोग न करें आपको पकड़ के दोनों सिरों पर एक बोल्ट डालनी चाहिए ताकि बार किसी व्यक्ति के वजन का समर्थन कर सके।
    • स्क्रू का प्रयोग करें जो कि समर्थन बार के साथ आते हैं, या कुछ ऐसे ही हैं जो कि जंग को रोकने के लिए स्टेनलेस स्टील से बने होते हैं। छोटे शिकंजा का उपयोग न करें क्योंकि ये बोल्ट को ठीक से नहीं मारेंगे, या पेंच सिर पर्याप्त रूप से बार बार पकड़ने के लिए पर्याप्त नहीं होंगे प्लास्टर पेंच का उपयोग न करें
    • यदि आपको लगता है कि आप बार को ठीक से स्थापित नहीं कर सकते, तो ऐसा मत करो। यदि बार काम नहीं करता है, तो कोई गंभीर रूप से घायल हो सकता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आपको ड्रिल, 4 फीट, 1/8 इंच और 1/4 इंच का फैक्ट्री या कांच और टाइल, 5/32 की लकड़ी, एक हथौड़ा और एक पेचकश की आवश्यकता होगी। यदि आपको लकड़ी के स्टड का पता लगाने में परेशानी होती है तो आपको बोल्ट सेंसर की भी आवश्यकता हो सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com