ekterya.com

वेल्क्रो को कैसे साफ किया जाए

चिपकने वाला बंद, जैसे वेल्क्रो बंद, उपयोग करने के लिए बहुत सहज हैं, लेकिन साफ ​​करने के लिए काफी मुश्किल हो सकता है। कपड़ों, जानवरों के बाल और अन्य समान फाइबरों के लिंट को बंद करने के चिपकने वाले हिस्से में एम्बेडेड किया जा सकता है, जिससे इसकी कार्यप्रणाली बिगड़ती जा सकती है। सतही फुलाना हटाने से, एम्बेडेड तंतुओं को फाड़ते हुए और वेल्क्रो की ठीक से देखभाल करने से, आप अपने चिपकने वाले क्लोजर को अच्छी तरह से और अच्छी स्थिति में रख सकते हैं ताकि वे ठीक से काम करें।

चरणों

भाग 1
सतही फुलाना निकालें

छवि का शीर्षक स्वच्छ वेल्क्रो चरण 1
1
चिपकने वाला बंद होने पर रोल रिमूवर रोल करें। सतह की गंदगी को दूर करने के लिए, रोलर आमतौर पर कपड़ों की सतह को साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। बंद करने का विस्तार करें और रोलर को कई बार पार करने के लिए इसे एक छोर पर रखें। आवश्यक रूप से कई बार रोलर की चिपकने वाला शीट बदलें
  • छवि का शीर्षक स्वच्छ वेल्क्रो चरण 2
    2
    चिपकने वाला टेप के साथ चिपकने वाला बंद दबाएं। टेप का एक टुकड़ा कट करें जो आपके हाथ की हथेली से बड़ा नहीं है, ताकि इसे संभालना आसान हो और खुद पर चिपक न दें। बंद को बढ़ाएं और चिपकने वाली टेप के साथ इसे जितना संभव हो उतना लिंट को पकड़ने के लिए दबाएं। एक छोर पर मजबूती से बंद होल्डिंग, एक प्रकार का वृक्ष को हटाने के लिए टेप को हटा दें।
  • आप इस चरण को नए सिरे के चिपकने वाली टेप के साथ कई बार आवश्यकतानुसार दोहरा सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक स्वच्छ वेलक्रो चरण 3
    3
    चिपकने वाला बंद करने के लिए नाखूनों का उपयोग करें। अंगुलियां बंद होने से किसी भी सतही लिंट को हटाने के लिए एक बहुत ही उपयोगी उपकरण हो सकती हैं। बंद को बढ़ाएं और धागे या बालों के किसी भी दृश्य टुकड़े को फाड़ दें, जिसे आप एक छोर पर पकड़ सकते हैं। फिर, जितना संभव हो उतना सतह भित्तिचित्र को निकालने के लिए नाखूनों के साथ अच्छी तरह से सम्मिलित करें।
  • भाग 2
    एम्बेडेड लिंट निकालें

    छवि का शीर्षक स्वच्छ वेल्क्रो चरण 4
    1
    क्लोजर ब्रश करने के लिए कड़ी मेहनत के साथ टूथब्रश का उपयोग करें। एक फ्लैट और कठोर टूथब्रश का प्रयोग करें (क्लोजर में फंसने वाले लिंट को ब्रश करने के लिए रबर से राहत के बिना रसीदों के साथ ही मसूड़ों या अन्य प्लास्टिक भागों को मालिश करने के लिए)। क्लोजर बढ़ाएं और इसे एक छोर से दूसरे तक ब्रश करें, त्वरित और शुष्क आंदोलनों के साथ दबाव डालें।
    • अपनी उंगलियों से शुरू करें जो किसी भी प्रकार की फुलाना है जो बंद होने की सतह पर आता है।
  • छवि का शीर्षक स्वच्छ वेल्क्रो चरण 5



    2
    एक चिपकने वाला टेप मशीन के अत्याधुनिक किनारे के साथ चिपकने वाला सील परिमार्जन करें। चिपकने वाला टेप मशीन के अत्याधुनिक उपयोग को बंद करने के लिए परिमार्जन करें और गंदगी को हटा दें। क्लोजर बढ़ाएं और चिपकने वाली टेप मशीन के दांतेदार दांत का उपयोग रेक के रूप में करें, इसे एक छोर से और दूसरी तरफ झुकाने के द्वारा दूसरे से गुजारें।
  • अपनी उंगलियों से शुरू करें जो किसी भी प्रकार की फुलाना है जो बंद होने की सतह पर आता है।
  • छवि का शीर्षक स्वच्छ वेल्क्रो चरण 6
    3
    ठीक-छेड़ने वाले चिमटी का उपयोग करके सबसे अधिक कूटबद्ध लिंट शुरू करें क्लोजर के चिपकने वाला भाग से सबसे अधिक कूटयुक्त लिंट को निकालने के लिए, ठीक-छेड़ने वाले चिमटी का उपयोग करें। इसे दोनों सिरों पर रखने से बंद करें फिर, चिमटी की नोक का उपयोग सावधानी से लिंट शुरू करें।
  • Video: औरतों की योनि कितनी गहरी और चौड़ी होती है ? || yoni ki size ||

    भाग 3
    वेल्क्रो बंद को साफ रखें

    छवि का शीर्षक स्वच्छ वेल्क्रो चरण 7
    1
    एक महीने में एक बार लिंट को हटाने के लिए वेल्क्रो को ब्रश करें। क्लोजर काम को अच्छी तरह से बनाने के लिए और लिंट संचय से बचने के लिए, महीने में एक बार इसे साफ करें। इस तरह से, आप गंदगी को अपने आप में एम्बेड करने से रोकेंगे और सतह की फुलदाहे को हटाने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।
  • छवि का शीर्षक स्वच्छ वेल्क्रो चरण 8
    2
    वाल्सी बंद करने के दो भागों में वाशिंग मशीन में डालने से पहले जुड़ें। यदि क्लोजर एक कपड़ों में है जिसे आप आमतौर पर वॉशिंग मशीन में डालते हैं, तो यह उसके दो भागों में जुड़ जाता है, ताकि वे ऐसा करने से पहले एक साथ रहें। इससे वेल्क्रो और वाशिंग मशीन में अन्य कपड़ों को नुकसान पहुंचाने के बंद होने के चिपकने वाले हिस्से में लगाए जाने से धागे, बाल या अन्य फाइबर को रोक दिया जाएगा।
  • Video: Harry Potter und ein Stein [Full HD] Mit Untertiteln

    छवि का शीर्षक स्वच्छ वेल्क्रो चरण 9
    3
    इसे धोने के बाद एक एंटीस्टाक स्प्रे के साथ वल्क्रो बंद करने के लिए स्प्रे करें। एंटीस्टाक स्प्रे वेलक्रो को कम लिंट को आकर्षित करने में मदद कर सकता है। इस स्प्रे के साथ जिपर स्प्रे करें जब आप गंदगी के संचय को कम करने के लिए अपने कपड़े धो लिए हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com