ekterya.com

तैयार-मिक्स कंक्रीट कैसे तैयार करें

एक कंक्रीट मिक्सर ट्रक थोड़ी डराने वाला हो सकता है, लेकिन अगर आपकी साइट तैयार नहीं है, तो आपके पास सभी उपकरण तैयार हैं, और आपने सटीक राशि का आदेश दिया है। औषधि बहुत उपयोगी हैं, लेकिन आपको आदेश देने से पहले मूल बातें जानना चाहिए।

चरणों

ऑर्डर रेडी मिक्स कंक्रीट चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
सही मात्रा की गणना करें संयुक्त राज्य अमेरिका में कंक्रीट गर्डर में कंक्रीट का हमेशा आदेश दिया जाता है। सबसे पहले कितने घन फीट कर रहे हैं, और फिर इसे 27 से विभाजित यहाँ यह कैसे किया जाता है है गज की दूरी में बदलने का: गहराई से चौड़ाई से अपनी परियोजना की लंबाई गुणा और 27 से कुल तुम भी ऐसा कर सकते हैं विभाजित: चौड़ाई से लंबाई विभाजित 27 से विभाजित प्रति मोटाई के बीच 12. कंक्रीट बहुत महंगा नहीं है। अंगूठे का एक अच्छा नियम एक अतिरिक्त 5% आदेश देना है
  • ऑर्डर रेडी मिक्स कंक्रीट चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने निकटतम प्रदाता से आदेश आपके पास किसी न किसी से ताजा आदेश देने का प्रयास करें
  • Video: सीमेंट की ईट कैसे बनायीं जाती है

    ऑर्डर रेडी मिक्स कंक्रीट चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: How to prepare Soil Mix for Pot || कैसे तैयार करें गमले के लिए मिट्टी II Right way to make soil mix




    मिश्रण में 5% "हवा समावेशन" के लिए पूछें आपूर्तिकर्ता रसायनों को जोड़ते हैं जो सूक्ष्म हवा के बुलबुले को फंसाते हैं जो कंक्रीट को बेहतर ढंग से संभाल करने में मदद करते हैं।
  • Video: Preparation of Cement,Sand and Mortar (Hindi) (हिन्दी)

    ऑर्डर रेडी मिक्स कंक्रीट चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    सही शक्ति प्राप्त करें उन्हें बताएं कि आप इसे बाहर के बेंच पर इस्तेमाल करेंगे और सही "बैग मिक्स" सुझाएंगे। ठंड के मौसम में, शायद वे सुझाव देते हैं कि कम से कम 3,000 एलबी. मिश्रण। इसका मतलब एक ठोस है जो बिना चक्कर के 3,000 एलबी प्रति वर्ग इंच भार का समर्थन करेगा।
  • Video: सीमेंट कैसे बनता है अब घर में भी बना सकते है आप

    ऑर्डर रेडी मिक्स कंक्रीट चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपनी चेकबुक तैयार करें, आपको कंक्रीट को अनलोड करने पर आपको भुगतान करना होगा।
  • युक्तियाँ

    • ट्रक पूर्व मिश्रित कंक्रीट के साथ पानी की सही मात्रा के साथ आता है। लेकिन चालक कुछ ठोस ड्रॉप और पूछता है कि आप और अधिक पानी जोड़ना चाहते हैं करने के लिए। बस बंदोबस्त है कि आप से पूछा, उदाहरण के लिए यदि 5 का एक निपटान "और जून 1 आदेश दिया" और 4 गज की दूरी पर हो, तो पानी के 4 गैलन और / या यार्ड प्रति एक गैलन जोड़ने के लिए पानी जोड़ें। सभी कंपनियों मिश्रण तनाव परिवर्तन की अनुमति के लिए एक रासायनिक जोड़ें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com