ekterya.com

Drywall के लिए एंकर का उपयोग कैसे करें

नीचे आपको ड्राईक्ल के लिए एंकर और स्क्रू का उपयोग करके एक दीवार ब्रैकेट स्थापित करने के लिए निर्देश मिलेगा।

चरणों

ड्रै वाल एंकर का उपयोग करें शीर्षक वाला स्टेप चरण 1
1
एक माप उपकरण का उपयोग करें तय करना है कि समर्थन को कहां रखें समर्थन में छेद के बीच की दूरी को मापना महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह एक पेंसिल या पेंसिल का उपयोग करके आप दीवार पर निशान लगाएगा।
  • ड्रै वाल एंकर का उपयोग करें चित्र शीर्षक चरण 2
    2

    Video: How to build a wall or divide a room - explained step by step.

    छेद ड्रिल करें उसी एंकर गहराई के साथ एक ड्रिल का उपयोग करके छेद ड्रिल करें। एक ब्रश के साथ गंदगी को साफ करें
  • ड्रै वाल एंकर का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    प्लास्टिक एंकर डालें अपनी उंगलियों के साथ दीवार में लंगर को पुश करें यदि आप अपनी अंगुलियों से पूरी तरह से सम्मिलित नहीं कर पा रहे हैं, तो आप दीवार के साथ लंगर स्तर बनाने के लिए एक पेचकश के हैंडल का उपयोग कर सकते हैं।



  • ड्रै वाल एंकर का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 4

    Video: How to cover ugly walls for free (almost)

    4
    जब आप लंगर के साथ छेद को नियंत्रित करने का प्रबंधन करते हैं, तो लंगर की नोक के केंद्र में एक स्क्रू डालें और इसे ध्यान से स्क्रू करें। स्क्रू चालू करें, जब तक कि यह लंगर दीवार के खिलाफ दृढ़ता से नहीं रखता है। लंगर में खुरदरापन है जो आसानी से इसकी निकासी को रोकता है।
  • ड्रै वाल एंकर का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    गलतियों को कवर करने के लिए पोटीन का उपयोग करें यदि आप गलती से लंगर के लिए एक छेद बहुत बड़ा बनाते हैं और आपको शुरू करना चाहिए, तो आपको पोटीन नामक एक सामग्री के साथ एक कंटेनर खरीदना चाहिए। यह सफ़ेद रंग का एक पेस्टी सामग्री है जिसका इस्तेमाल सूखराल में छोटे चलने, छेद और अन्य छोटी समस्याओं की मरम्मत के लिए किया जाता है। आप इसे प्लास्टिक के स्पैटुला का उपयोग करके छेद में लागू करते हैं, और फिर एक सौंदर्य उपस्थिति देने के लिए इसे चिकना करें।
  • सूखी दीवार एंकर पहचान का उपयोग शीर्षक वाली छवि
    6
    आप समाप्त हो गए हैं
  • युक्तियाँ

    • आप पा सकते हैं कि ड्राईव के पीछे लकड़ी के बीम हैं जहां आप छेद करते हैं। यह कारण हो सकता है कि एंकर पूरी तरह से पेश नहीं हो पाए। इस मामले में आप एक लंगर का उपयोग किए बिना पेंच कर सकते हैं, और इसलिए विधि लंगर पेंच से ज्यादा सुरक्षित और जिप्सम बोर्ड की दीवार में डाला हो। कुछ या शायद अन्य छेदों में से किसी को भी एक एंकर की आवश्यकता नहीं है आप इसे कोशिश करना है क्योंकि आप अन्य शिकंजा के लिए छेद ड्रिल करते हैं। पर्दा रॉड या इसी तरह की स्थापना करते समय, आप दीवार के पीछे खिड़की के लकड़ी के फ़्रेम पर गठबंधन वाले कुछ छेद पा सकते हैं। कुछ छेद दीवार के खोखले भाग पर स्थित हैं। निर्धारित करने के लिए जो दीवार के कुछ हिस्सों एक लकड़ी के फ्रेम के पीछे है, तो आप सिर्फ उसके पोर के साथ दीवार से टकरा एक "खाली" ध्वनि सुनने के लिए कर सकते हैं। इसका मतलब होगा कि कोई विभाजन या लकड़ी के फ़्रेम नहीं है, और आप इस स्थान पर सीधे एन्कर्स डाल सकते हैं। लंगर drywall पर एक सहायता प्रदान करेगा, जो आमतौर पर 1.25 सेंटीमीटर मोटी है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com