ekterya.com

कैसे क्रिसमस के लिए एक इच्छा सूची बनाने के लिए

क्या आप इस क्रिसमस के लिए इच्छा सूची में क्या नहीं जानते हैं? यदि हां, तो इन चरणों का पालन करें

चरणों

क्रिसमस के लिए अपनी इच्छा सूची बनाएं

एक क्रिसमस इच्छा सूची चरण 1 को बनाएं
1
इसे पहले से शुरू करें इस बारे में सोचने के लिए दिसंबर तक इंतजार न करें जब भी वहाँ कुछ आप चाहते हैं, लेकिन आप पर्याप्त पैसा नहीं होने के लिए नहीं मिल सकता है या अपने माता पिता इसे खरीदने के लिए नहीं करना चाहते, यह लिखें।
  • मेक अ क्रिसमस विश लिस्ट चरण 2 नामक छवि

    Video: Christmas Tree Decoration Idea Home | Christmas Decoration Ideas/Photos |How To Decorate (Xmas) Tree

    2
    अंतिम सूची लिखने से पहले, लिखो सब तुम क्या चाहते हो इसका अर्थ है कि आप चाहते हैं कि सब कुछ - भले ही आप इसे थोड़ा चाहते हैं, इसे नीचे लिखें। एक बार जब आप किसी अन्य चीज के बारे में सोच नहीं सकते हैं, तो दो कदम आगे बढ़ें।
  • अपनी रुचियों के बारे में सोचो क्या आप खेल पसंद करते हैं? फिर अपनी सूची में सॉकर बॉल या कुछ प्रकार के खेल उपकरण शामिल करें क्या आप फैशन पसंद करते हैं? फिर कपड़े लिखें या अधिक विशिष्ट और ब्लाउज, एक स्कार्फ, आदि डालें। यदि आप संगीत पसंद करते हैं, तो अपने क्रिसमस की सूची में सीडी, रेडियो या एक आइपॉड लिखें।
  • आप की जरूरत के बारे में सोचो। क्या आपको अधिक शर्ट चाहिए? यदि हां, तो उसे अपनी सूची में रखें क्या आपके पास कई हेडबैंड या बालों के सामान नहीं हैं? उन्हें सूची में शामिल करें।
  • आप क्या चाहते हैं पर प्रतिबिंबित क्या आप बेहद नवीनतम मेकअप पैलेट चाहते हैं? यदि हां, तो उसे सूची में रखें
  • एक क्रिसमस इच्छा सूची चरण 3 बनाओ शीर्षक वाली छवि
    3
    विलासिता के बारे में सोचो यदि आप एक बहुत ही व्यावहारिक व्यक्ति हैं, तो उन चीजों के बारे में सोचें जो आप अपने लिए कभी नहीं खरीदेंगे क्योंकि आपको उन्हें वास्तव में ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप वैसे भी आनंद लेंगे। अन्य लोगों को ये चीजें देते हैं।
  • एक क्रिसमस इच्छा सूची चरण 4 बनाओ शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: शरीर में खून की कमी है तो.... तेजी से खून बढ़ाने के उपाय




    उन चीजों से छुटकारा पाएं जो वास्तव में आप नहीं चाहते हैं हाँ, यह सबसे कठिन हिस्सा है। सूची को कम करने, 10 से 20 आइटम नहीं हैं की कोशिश करो। उदाहरण के लिए, आप सूची से निकालना करने की कोई जरूरत पिछले दो वर्षों के लिए एक डिजिटल कैमरा चाहते थे, तो कहते हैं। हालांकि, अगर आप हाल ही में एक नया हेडसेट चाहता था, लेकिन आप पहले से ही अच्छे हैं, तो है जिसे आप सूची से निकालना है क्योंकि वे वास्तव में नहीं है की जरूरत है या करना चाहते हैं है। इसके बजाय, एक कैमरा बातें और शूटिंग के वीडियो की तस्वीरें लेने के लिए उपयोगी है।
  • मेक अ क्रिसमस विश लिस्ट चरण 5
    5
    अपनी चीज़ों पर कुछ शोध करें लेख कौन बनाता है? यह कितना है? क्या आप किसी को भी जानते हैं कि यह कौन है? क्या आप इसका वर्णन कर सकते हैं? यह संभवतः आपके द्वारा सुनाए गए कुछ प्रश्न हैं। इंटरनेट दर्ज करें और जांच करें कि आप क्या चाहते हैं। कीमतें हमेशा सर्वश्रेष्ठ आप पहली बार देखना चाहिए, तो जहां आप आइटम और किसी भी अन्य जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। यह छवियों के लिए बहुत अच्छा है, ताकि जब अपने माता पिता को छुट्टी की खरीदारी कर दिया, एक ही नाम के साथ उपहार के लिए देख नहीं रहते हैं, लेकिन केवल छवि में समान वस्तु की तलाश है।
  • मेक अ क्रिसमस विश लिस्ट चरण 6
    6
    सूची बनाएं इसे साफ, रंगीन बनाओ और सुनिश्चित करें कि आप आइटम के बारे में कुछ जानकारी, जैसे एक छवि, मूल्य और आप इसे कहाँ खरीद सकते हैं इस तरह, आपके उपहार खरीदना इतना भ्रमित नहीं होगा। इसके अलावा, यदि आपकी माँ या पिता को सिर्फ दो उपहार खरीदने के लिए 10 स्टोरों के माध्यम से जाना है, तो यह बहुत संभावना है कि उन्हें परेशान किया जाए। इसलिए, सुनिश्चित करें कि आप अपने एक या दो स्टोर में अपने अधिकांश उपहार खरीद सकते हैं। इसके अलावा, आप हमेशा घर के आराम से ऑनलाइन खरीद सकते हैं!
  • एक क्रिसमस इच्छा की सूची बनाओ 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    इसे देने से पहले पिछली बार अपनी सूची की जांच करें। जानकारी फिर से जांचें क्या सभी कीमतें सही हैं? क्या आप एक ब्रांडेड आइटम को एक सस्ता से बदल सकते हैं लेकिन बस उतना उपयोगी है? सब कुछ सही ढंग से लिखा है? जब आप पूरी तरह से सुनिश्चित करें कि सबकुछ ठीक है, तो अपने माता-पिता को सूची दें।
  • चेतावनी

    • याद रखें कि यह एक इच्छा सूची है कोई भी आपको सब कुछ या कुछ भी सूची में शामिल करने के लिए बाध्य नहीं है आप निश्चित रूप से नहीं जान सकते कि आपको सबकुछ मिलेगा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com