ekterya.com

बच्चों के लिए क्रिसमस पार्टी का आयोजन कैसे करें

बच्चों के लिए एक क्रिसमस पार्टी की योजना बहुत तनावपूर्ण और थकाऊ हो सकती है, लेकिन अगर आप इन सरल चरणों का पालन करते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि यह आपके विचार से ज्यादा मजेदार हो सकता है।

चरणों

Video: DANCING FOR CHARITY | We Are The Davises

मेजबान एक बच्चे नाम वाली छवि`s Christmas Party Step 1
1
आमंत्रित करने के लिए बच्चों की एक सूची तैयार करके प्रारंभ करें बस उन बच्चों को लिखें जो आपके बच्चे को पसंद हैं। सिर्फ इसलिए कि आप एक बच्चे के माता-पिता के साथ अच्छी तरह से मिलता है, आप यह नहीं मान सकते कि आपका बच्चा और वह बच्चा भी साथ में आता है। इस सूची को अपेक्षाकृत कम और प्रबंधनीय रखें
  • मेजबान एक बच्चे नाम वाली छवि`s Christmas Party Step 2
    2
    किशोर या अन्य वयस्कों को सूचीबद्ध करें जो आपको पार्टी की निगरानी में मदद करेंगे। प्रति वयस्क नहीं 4 से 5 बच्चों के बारे में सोचें। अगर उस से अधिक है, तो चीजें नियंत्रण से बाहर निकल सकती हैं।
  • मेजबान एक बच्चे नाम वाली छवि`s Christmas Party Step 3
    3
    वह मेनू चुनें जिसे आप सेवा देंगे। याद रखें कि यह बहुत जटिल नहीं है, और यदि आप नहीं चाहते हैं तो आपको अपने मेहमानों को एक पूरा भोजन देने की ज़रूरत नहीं है। कुकीज़, आलू और पंच के साथ पर्याप्त हो सकता है याद रखें कि यह एक पार्टी है, आपको केवल स्वस्थ भोजन की सेवा नहीं है। इस में अपने बच्चों के साथ सहयोग करें, लेकिन याद रखें कि आपके पास अंतिम शब्द है।
  • मेजबान एक बच्चे नाम वाली छवि`s Christmas Party Step 4
    4
    खेल और गतिविधियों की योजना बनाएं कुछ विचारों के लिए सुझाव अनुभाग देखें याद रखें कि सभी खेलों को क्रिसमस से संबंधित नहीं होना चाहिए। अपने बच्चे से अपने पसंदीदा खेलों की सूची बनाने के लिए कहें। वे स्कूल के ब्रेक में क्या खेलते हैं? जब आप अपने दोस्तों के साथ मिलते हैं तो आप क्या खेलते हैं?
  • मेजबान एक बच्चे नाम वाली छवि`s Christmas Party Step 5



    5
    क्रिसमस संगीत के लिए खोजें यह एक अपेक्षाकृत तेज रफ्तार से खुश होना चाहिए (पार्टी के लिए बिंग क्रॉस्बी या नेट किंग कोल से कुछ नहीं) आपको इसे हर समय खेलने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन जब मेहमान आते हैं, या किसी शिल्प के खेल या कुछ शांत खेल के दौरान यह खेलना अच्छा होगा।
  • मेजबान एक बच्चे नाम वाली छवि`s Christmas Party Step 6
    6
    सजावट चुनें चीजों को खरीदने के लिए चलाने से पहले आपके पास एक सूची ले लो! आपके घर को स्टोर के क्रिसमस गलियारे की तरह दिखना नहीं पड़ता है केवल उन चीजों का उपयोग करें जो आपके पास पहले से हैं।
  • मेजबान एक बच्चे नाम वाली छवि`s Christmas Party Step 7

    Video: POTATO HEAD ART CHALLENGE | We Are The Davises

    7
    खरीदें या आमंत्रण करें सुनिश्चित करें कि वे कहते हैं कि पार्टी कहां होगी, यह कब शुरू होगा और माता-पिता अपने बच्चों को किस समय उठाएंगे। आपको उन्हें यह भी बताना चाहिए कि उन्हें विनिमय बनाने के लिए उपहार देना चाहिए या नहीं।
  • मेजबान एक बच्चे नाम वाली छवि`s Christmas Party Step 8
    8
    समय के साथ निमंत्रण भेजें, लगभग मध्य नवंबर। यहां तक ​​कि अगर आपको नहीं लगता कि मेहमान दिसंबर के मध्य में क्रिसमस से संबंधित कुछ करने जा रहे हैं, यदि आप आखिरी मिनट तक प्रतीक्षा करते हैं, तो आपका कार्यक्रम पूरा हो जाएगा और कोई भी पार्टी में शामिल नहीं हो सकता है!
  • युक्तियाँ

    • अगर आपको लगता है कि योजना की गतिविधियों को बहुत तेज़ी से खत्म कर लिया गया है, तो इसके लिए बैकअप गतिविधियां हैं। वैसे भी, हर किसी को नहीं बताएं कि उन्हें सभी खेलों में भाग लेना है। बच्चे अपने स्वयं के विचारों के बारे में सोचेंगे कि वे क्या करना चाहते हैं।
    • आप इंटरनेट पर शिल्प करने के लिए सजावट या गतिविधियों के बारे में बहुत अच्छे विचार पा सकते हैं।

    चेतावनी

    • मेहमानों के माता-पिता की संपर्क जानकारी प्राप्त करें: फोन नंबर, पूर्ण नाम, पता आदि। ताकि आप आपातकाल के मामले में उन्हें संपर्क कर सकें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com