ekterya.com

हाई स्कूल में अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए सही उपहार कैसे चुनना

अपने नए प्रेमी / रोविया के जन्मदिन के साथ, शायद, क्योंकि रिश्ते अपेक्षाकृत नया है, यह जानने के लिए आपके लिए मुश्किल है कि उसे क्या देना है यह आलेख आपको कुछ विचार देगा जो आपको तय करने में मदद करेगा।

चरणों

मिडल स्कूल में अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए सही उपहार चुनें
1
धीरे से शुरू करो अगर वे अभी छोड़ने लगते हैं, तो उन्हें कई उपहारों के साथ बमबारी करना ही उसे डराना होगा अपना समय ले लो, आपको जल्दबाजी की ज़रूरत नहीं है। उस व्यक्ति को जानने के साथ अधिक समय व्यतीत करें कि वह क्या पसंद करता है, इससे पहले कि वह यादृच्छिक रूप से उसे कुछ देने की कोशिश कर रहा हो। उपहार खरीदना कोई परीक्षण और त्रुटि प्रक्रिया नहीं है
  • मध्य विद्यालय में अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए एकदम सही उपहार चुनने वाली छवि चरण 2
    2
    सही पल चुनें पल सब कुछ है इस बारे में सोचें: यदि आप अपने साथी से एक नई सीडी बेतरतीब ढंग से प्राप्त करते हैं, तो आप खुश रहेंगे। हालांकि, यदि आपके जन्मदिन के लिए ये सब कुछ मिलता है, तो क्या आपको दुखी नहीं होगा? इसके अलावा, उपहार देने के लिए जन्मदिन या उत्सव एक अच्छा बहाना है यदि आप उपहार देने के लिए तैयार नहीं हैं, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक आप नहीं हो।
  • मिडल स्कूल में अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए सही उपहार चुनें



    3
    नोट्स। सही उपहार चुनने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि वह व्यक्ति क्या पसंद करता है। यदि आप फुटबॉल खेलना चाहते हैं, तो कुछ स्टड एक महान उपहार होगा। यदि स्टड बहुत महंगे हैं, तो उन्हें खेल के लिए टिकट देने की कोशिश करें, या अपनी पसंदीदा टीम से एक शर्ट दें। जितना आप कर सकते हैं उतना जितना चाहें उतना अपने साथी के साथ बाहर निकलते हैं और उनके स्वाद के मानसिक नोट्स लेते हैं
  • मध्य विद्यालय में अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए सही उपहार चुनें
    4
    कुछ अच्छी कोशिश करो यदि आप वास्तव में नहीं जानते कि क्या करना है, तो बस कुछ अच्छा प्रयास करें। यह गुलाब या टेडी बियर या कुछ चॉकलेट के साथ भी हो सकता है हालांकि, उस व्यक्ति को ढूंढने का प्रयास करें इसे अपना "पसंदीदा" चॉकलेट या प्यारा टेडी बियर बनाओ, न सिर्फ किसी भी भालू को।
  • Video: MY FIRST EVER MONSTER PROM DATE | Monster Prom Scott Ending

    युक्तियाँ

    • हमेशा सुराग ढूंढें, जो आपके साथी आपको फेंकता है उदाहरण के लिए, यदि आपकी प्रेमिका खरीदारी के दौरान एक गहने की दुकान के माध्यम से जाती है और उसे पसंद करने वाले एक हार का उल्लेख करती है, तो जाहिर है यह एक सुराग है।
    • उपहार को खोलते समय हमेशा अपने उपहार को "जन्मदिन मुबारक हो" या "मेरी क्रिसमस" कहें, "मुझे आशा है कि आप इसे पसंद करेंगे ..."
    • यदि आप मुझे हमेशा से प्यार करना चाहते हैं, तो आपको अपने सपने का उपहार क्या पूछने के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ जाना होगा। तो आपको एक अच्छा संकेत मिलेगा कि आप उसे क्या दे सकते हैं!
    • "यदि आपका साझेदार का जन्मदिन आ रहा है, तो उससे पूछें कि वह क्या चाहता है इससे पहले कि वह अपना जन्मदिन है, इसलिए (ए) उस व्यक्ति को पता चलेगा कि आपने तिथि को नहीं भूल लिया और (बी) आपको पता चल जाएगा कि वह क्या चाहता है।
    • यदि आप कुछ और रोमांटिक चाहते हैं, तो अपने साथी से पूछें कि वह आपके साथ एक पिज्जा के लिए जाना चाहे, या उसे अपने घर पर रात के खाने या कुछ इसी तरह आमंत्रित करें।

    चेतावनी

    Video: Campamento Zombie Película (Español Latino)

    • सुनिश्चित करें कि उपहार आपकी कीमत सीमा में है अपने साथी को "ठीक से देना" अच्छा है" आप क्या चाहते हैं, लेकिन इतना पैसा खर्च न करें कि आपने इतना पैसा बचाया और आप आइपॉड खरीदने के लिए बचत कर रहे थे। आपको खुद को भी सोचना है!
    • खरीद टिकट को लपेटने का प्रयास न करें। "नहीं" कुछ अच्छा है बस एक जन्मदिन कार्ड के साथ एक अच्छा आवरण डाल
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com