ekterya.com

अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन कैसे दे सकता है

हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण लोगों का जश्न मनाने के लिए एक बिंदु पर संक्षेप किया गया है: उन पर ध्यान दें इंटरनेट पर कोई गुप्त विकोडक नहीं है, यह जानने के लिए कि प्रत्येक दुल्हन क्या चाहता है, और वह क्या चाहता है उससे कम। तुम्हारा। हालांकि, सही उपहार के लिए खोज या निष्कलंक की योजना बनाई छुट्टी तनावपूर्ण हो सकता है, इसलिए जब वह अपने साथी के लिए एक अविस्मरणीय जन्मदिन की योजना के लिए समय आ गया है, हमें उम्मीद है निम्नलिखित विचारों को आप को बढ़ावा देते हैं।

चरणों

भाग 1
जानकारी इकट्ठा

अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 1 देकर छवि का शीर्षक
1
अपने कैलेंडर को चिह्नित करें यदि आप अपने जन्मदिन को भूल जाते हैं तो आप अपनी प्रेमिका को अविस्मरणीय जन्मदिन नहीं दे सकते। अगर आपको नहीं पता, तो उससे पूछो।
  • जन्मदिन के लिए उचित नियोजन से पहले रात को नहीं करना पड़ता है और आपको यह भी नहीं पता होगा कि अगर रात नहीं है, तो आप उससे पूछ नहीं सकते हैं। आपको तैयारी के लिए अग्रिम रूप से सूचित करना चाहिए जिसे आपको करना चाहिए
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 2 देकर शीर्षक वाला चित्र
    2
    इसे ध्यान से सुनो कहने की ज़रूरत नहीं है, आपको अपने साथी के लिए एक स्वस्थ रिश्ते बनाए रखने और एक कार्यात्मक बातचीत करने के लिए ऐसा करना चाहिए, लेकिन जब आपके जन्मदिन की अपेक्षाओं को दोहराया जाए सबसे स्पष्ट संकेत आसानी से खो जाएगा
  • एक साथ खरीदारी करते समय अनुमान लगाओ! वह उन चीजों के बारे में बात करेगी जो वह पसंद करती हैं अपने स्मार्टफ़ोन के नोट फ़ंक्शन के साथ एक सूची शुरू करें या अपने बैग में एक नोटबुक बनाएं (लेकिन जब आप इसे लिखते हैं तो सावधानी बरतें)।
  • इंटरनेट पर सर्फिंग करते समय सोफे पर कुछ नहीं करते हुए और Netflix को देखकर आपको यह संकेत दे सकता है यदि आपके पास अपना आईपैड या फोन खुले हैं, तो संभवतया उपहारों की संभावना के साथ संभावित टिप्पणियों के लिए आँख बाहर रखें।
  • यह उपहार के क्षेत्र में भी फैलता है केवल सक्रिय श्रवण, उदाहरण के लिए, आप पता लगा सकते हैं कि आपकी प्रेमिका आश्चर्य दलों क्योंकि जब मैं 10 वीं कक्षा में उसके सबसे अच्छे दोस्त था वे काफी अपना पजामा मुद्रांकन द्वारा उपहास छोड़ दिया और यह एक बुरा विचार उसके जन्मदिन के लिए कुछ योजना के लिए होगा नफरत करता है। यह मत मानो कि आपको कुछ पसंद आएगा क्योंकि आप इसे पसंद करते हैं।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 3 देकर छवि का शीर्षक
    3
    ध्यान दें जब आप अपने दोस्तों के साथ हों यहां तक ​​कि अगर आप केवल दोपहर के भोजन के दौरान कुछ ही होते हैं, तो आप अपने हितों के बारे में आज़ादी से बात करने के लिए अधिक इच्छुक होंगे, क्योंकि आप सुनिश्चित हैं कि आप उन्हें सुनना नहीं चाहते हैं। उन मुक्त उपहार विचारों (या राय जो आपको कुछ उपहार विचारों से बचने के लिए कर सकते हैं) मत खोओ!
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 4 देकर छवि का शीर्षक
    4
    उससे पूछें कि वह क्या चाहता है बेशक, वह आपको सीधे बताए जाने के लिए किसी भी दायित्व के तहत नहीं है, लेकिन एक साधारण प्रश्न एक सीधा समाधान है जो दोनों दलों को खुश रखेंगे
  • यदि आप कहते हैं कि आप कुछ भी नहीं चाहते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप "सचमुच कुछ भी नहीं करते हैं" वह रात के खाने या यादों को बनाने जैसे विवरणों की सराहना करते हैं जो उनके समय को एक साथ याद करते हैं, भले ही वह बड़ा उपहार नहीं चाहती। यदि आप एक बड़ी घटना नहीं चाहते हैं, तो आप अकेले घर पर रात भर रहने के विचार के बारे में क्या सोचते हैं?
  • हम खर्च की सीमाओं के बारे में आपकी व्यक्त इच्छाओं को अनदेखा करने की सलाह नहीं देते हैं, खासकर आपकी राय के बारे में पूछने के बाद। एक उपहार देने की बात करते समय "अधिक और सबसे अच्छा उपहार" खर्च करना एक सामान्य गलती है, खासकर किसी रिश्ते के प्रारंभिक दौर में।
  • एक इच्छा व्यक्त करते हुए निराशा का सामना करने वाले व्यक्ति को छोड़ सकते हैं यदि वे वांछित उपहार नहीं प्राप्त करते हैं, तो निराश मत हो अगर आप अपने साथी की पहली पसंद को संतुष्ट नहीं कर सकते। हालांकि, यदि आप अपनी जेब के लिए कुछ अप्राप्य चाहते हैं, तो उन सीमित संस्करण के जूते का कम आदर्श संस्करण या टॉम फोर्ड के इत्र के बजाय अन्य पूरी तरह से अलग मार्गों के लिए जाएं।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 5 देकर छवि का शीर्षक
    5
    आपके Pinterest पर क्यूरीओसा यह सामाजिक नेटवर्क प्लेटफ़ॉर्म छवियों को सहेजने के लिए मौजूद है जो उपयोगकर्ता पसंद करते हैं संक्षेप में, अगर आपकी प्रेमिका का खाता है और उपहार विचारों के बारे में सोचना मुश्किल है, अपने Pinterest पर देखें
  • इंटरनेट पर थोड़ा शोध करते समय आपको महान विचार मिल सकते हैं, कभी भी इसे अपनी गोपनीयता पर आक्रमण करने के लिए बहाने के रूप में इसका इस्तेमाल न करें। सीमाओं का सम्मान हमेशा महत्वपूर्ण होता है
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 6 देकर छवि का शीर्षक
    6
    अपने संघ की स्थिति को ध्यान में रखें दो दिन पहले आपके द्वारा आमंत्रित किए गए कक्षा में लड़की के लिए क्या उपयुक्त है, वह आपकी 4-वर्षीय प्रेमिका के लिए उचित नहीं होगा जिसके साथ आप डॉरम साझा करते हैं, और इसके विपरीत। अपने साथी के जन्मदिन की देखभाल करने के संबंध में संबंध की लंबाई और अंतरंगता के स्तर को ध्यान में रखें।
  • एक नए रिश्ते के लिए एक और आम गलती है। त्योहारों की एक पूरी रात को नियोजित करना उन लोगों के लिए सबसे अच्छा नहीं हो सकता है जो हाल में लगे हुए हैं, लेकिन बातचीत कर रहे हैं और उन्हें पता है कि आप अपने दिन के दौरान इसके बारे में सोचने जा रहे हैं। पाठ संदेश या पुराने के रूप में कुछ हस्तलिखित नोट इस कार्य को पूरा कर सकते हैं।
  • भाग 2
    पार्टी की योजना बनाएं

    अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 7 देकर छवि का शीर्षक
    1
    एक योजना बनाएं और इसे समय पर तैयार करें अंतिम क्षण तक प्रतीक्षा रेस्तरां के लिए, अपने उपहार खरीदने बनाने के आरक्षण या अपने मालिक के लिए खाली समय के लिए तो तुम उसे फिल्मों में पूरा कर सकते हैं आप तनाव और स्थितियों बनाने जहां के लिए दूसरा (या तीसरे) चुनाव के लिए समझौता करना होगा जन्मदिन। कोई दुल्हन एक अविस्मरणीय जन्मदिन की कल्पना नहीं करता जहां दूल्हे बाद में चीजें छोड़ते हैं
    • यदि आप एक आश्चर्यजनक पार्टी की योजना बना रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि सभी मेहमानों को समय-निर्धारण और आवश्यक तैयारी के लिए समय है।
    • एक संग्रहालय की खोज एक जन्मदिन के लिए एक मजेदार संभावना है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से संग्रहालय नीतियों, टिकट की कीमतों और कार्यक्रमों के बारे में सूचित कर रहे हैं। उम्मीद है कि सब कुछ खुले है क्योंकि "यह माना जाता है" आखिरी मिनट में पानी के ऊपर की शानदार योजनाओं को फेंकने का नुस्खा है।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 8 देकर छवि का शीर्षक
    2
    एक कार्ड, फूल या दोनों खरीदें जबकि सभी लड़कियों को ऐसा पसंद नहीं है, यह विचार ठोस है। जो विवरण आपके स्नेह को दिखाते हैं और आप उसके बारे में सोचते हैं, भले ही वह आपके साथ नहीं है उनके लिए वह बहुत महत्वपूर्ण हो सकती है कार्ड खरीदने से भी बेहतर, एक बनाने के लिए, जो कुछ भी पुराने उपकरण जैसे कि मार्कर, चमक और गोंद के साथ कौशल का स्तर है
  • जब फूल प्राप्त होते हैं और तब भी होते हैं जब फूल उत्पन्न होते हैं तो फूल उत्पन्न होते हैं आप उस गुलदस्ता से खुद के लिए कल्पना कीजिए! बस एक विशेष रूप से खूबसूरत फूल शुरू करने के लिए कि आप सड़क पर देखते हैं और इसे बिना ज्यादा धूमधाम देने के लिए उसे ब्लश बना सकते हैं।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन दें 9 शीर्षक वाला चित्र
    3



    केवल उपहार पर ध्यान न दें, लेकिन इसका मूल ऑनलाइन स्टोरों को अपने उत्पादों को जहाज करने के लिए समय की आवश्यकता होती है और छोटे व्यवसाय (जैसे ईटीसी के) में आप की तुलना में अलग-अलग शेड्यूल होते हैं, और ऑर्डर देने में अधिक समय लग सकता है।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 10 देकर छवि का शीर्षक
    4
    अपने शहर का अध्ययन करें अपने पड़ोस इंटरनेट में आने वाली घटनाओं का पता लगाएं अपने जन्मदिन की योजना के लिए आप अप्रत्याशित और दिलचस्प विचार दे सकते हैं, लेकिन आप इन घटनाओं के बारे में पता होना चाहिए, भले ही आप पहले से ही तैयारी की है। विभिन्न त्योहारों, संगीत कार्यक्रमों और निर्माण आपकी योजनाओं को बाधित कर सकते हैं यदि आप उन्हें ध्यान में नहीं लेते हैं, तो रेस्तरां में वैकल्पिक मार्गों की योजना बनाएं।
  • एक ही पंक्ति में, मौसम की घटनाओं के बराबर रखें। एक तूफान प्रणाली आपके चलने के लिए भयावह हो सकती है, जबकि एक उल्का शावर आपको जन्मदिन के लिए सिर्फ अंतरंग अंत (या आधी रात की शुरुआत) दे सकता है।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 11 देकर छवि का शीर्षक
    5
    अपना बटुआ सहेजें और अपनी पिकनिक की टोकरी ले लो। कोई भी नहीं कहा कि एक अविस्मरणीय जन्मदिन बहुत महंगे होना चाहिए था। खलिहान पिकनिक या तो एक लंबे पास, जंगल में या सिर्फ एक तैयार संगीत नाटक सूची और कुछ गोपनीयता के साथ अपने पिछवाड़े में एक जोड़े के लिए सस्ती और मजेदार शाम हमेशा होता है,।
  • यहां तक ​​कि अगर आप खाना पकाने के लिए तैयार नहीं हैं, तो कुछ सोडा और चिकन सोने की डली स्थान को मार सकते हैं। सॉस, मक्खन, पनीर और एक baguette: bruschetta या अन्य आसान बनाने के लिए दोस्तों या परिवार के मदद पूछने के लिए संकोच न करें, या यहाँ तक कि केवल आपके फ्रांसीसी शैली में एक पिकनिक बनाने में मदद करने के नाश्ता।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन का चरण 12 दें
    6
    स्वर्ण उपहारों को खोजने के लिए अपने अतीत में खोदो एक लंबे समय से एक व्यक्ति के साथ होने के नाते कई संभावित उपहार विचारों को बना सकते हैं कभी-कभी, आप सीधे उन सभी राय, विचारों और स्थानों का उपयोग कर सकते हैं जिन्हें आपने उपहार के रूप में अनुभव किया है!
  • एक खजाने की खोज एक मजेदार तरीका है जहां बहुत सारे प्रयास और तैयारी एक तंग बजट उपहार को बढ़ा सकते हैं और इसे एक मजेदार अनुभव में बदल सकते हैं अपने रिश्ते में विशिष्ट घटनाओं का संदर्भ देने वाले सुरागों को लिखें, फिर उन्हें अपने घर और वर्ग के लिए छुपाएं (इस मामले में आपको कुछ भी शर्मिंदा नहीं किया गया है) या उन जगहों के लिए जो उनके लिए सार्थक हैं आप अपने परिवार से मदद के लिए पूछ सकते हैं ताकि आप अपने छत के पंखे से लटका रहे हों, जैसे ही आप जागते रहें, आपको पहले सुराग मिल जाए!
  • स्क्रैपबुक एक किफायती और निविदा विचार हैं। आप अतीत से तस्वीरों और नोट्स को एक एल्बम में चिपकाने के द्वारा सभी सकारात्मक यादों को प्रतिबिंबित कर सकते हैं, और आप दोनों के लिए भविष्य के आउटपुट के लिए कुछ विचार भी पेस्ट कर सकते हैं। और यदि आप एक बनाने के लिए शर्मिंदा हैं: अपनी प्रेमिका को उत्कृष्ट उपहार देने में कुछ भी शर्मनाक नहीं है।
  • Video: ПРЕМЬЕРА 2018 Поставила всех *РАЧКОМ* Русские мелодрамы 2018 новинки HD 1080P

    भाग 3
    अपने साथी का जश्न मनाएं

    अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 13 देकर छवि का शीर्षक
    1
    आधी रात को अपनी खिड़की में कंकड़ फेंकें यह एक क्लिच नहीं है, यह क्लासिक है अपनी खिड़की के माध्यम से कुछ कंकड़ (छोटी) को आधी रात में फेंक दें, भले ही उसे दूर से बुलाने के लिए अगर आप बाहर निकल नहीं सकते हैं, तो यह महत्वपूर्ण विवरण है कि हर कोई कर सकता है
    • आपके उपहार लाने के लिए अतिरिक्त बिंदु हैं, क्योंकि यह दर्शाएगा कि आप इसे देने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, या "जन्मदिन मुबारक हो" चिह्न दिखाने के लिए।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 14 दें
    2
    अपने सेल फोन से अपनी आँखें ले लो अब हम हर जगह हमारे सेलफोन ले जाते हैं: कक्षा में, बैठकों के लिए, बाथरूम में, बिस्तर पर। अपना सेलफोन अपने प्रेमिका के जन्मदिन पर न लें। यह एक विचलन है जो आपके ध्यान को प्रभावित करेगा और संचार को बाधित करेगा। सभी ध्यान सभी के सबसे महान उपहार है
  • ध्यान दें: अपनी प्रेमिका के लिए एक जन्मदिन के रूप में "मेरा पूरा ध्यान" भ्रमित न करें।
  • जन्मदिन की योजना के बारे में दोस्तों और परिवार के साथ समन्वय करने के लिए शायद आपको अपने सेल फोन की ज़रूरत हो। हालांकि, आपके सेल्युलर के लिए मानसिक और भावनात्मक रूप से मौजूद होने की तुलना में अपने सेल फोन की समीक्षा करने के लिए अधिक महत्व न दें।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 15 देकर छवि का शीर्षक
    3
    उसके उपहार दें जो केवल उसके लिए हैं यह आप की तुलना में आपके लिए और अधिक आश्चर्यजनक उपहार देने के लिए भ्रमित होने की कल्पना करना और उससे अधिक आसान है। सुनिश्चित करें कि आपका सुपर नाइनटेडो आपकी अलमारी में लिपटे है, क्योंकि वास्तव में सुपर मेट्रोड के पास उसके लिए एक बहुत ही भावुक मूल्य है और नहीं, क्योंकि आप वास्तव में सुपर नाइनटेडो खरीदना चाहते थे
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन का चरण 16 दिखाएं
    4
    उसे उपहार दें जो केवल आप से आ सकते हैं हालांकि वह ध्यान का ध्यान रखना चाहिए, यह सुनिश्चित करने के साथ कि जो उपहार आप उसे देते हैं वह निस्संदेह आप से आते हैं जो कि इशारे को अधिक अर्थपूर्ण बना सकते हैं।
  • यदि आप रात के खाने के लिए जा रहे हैं, तो बस सबसे सुरुचिपूर्ण रेस्तरां में मत जाओ अगर दोनों ने इटली में अध्ययन करने के बारे में बात की है, तो इसे नए पिज़्ज़ेरिया में ले जाओ।
  • यदि आप उसे एक पुस्तक (या किसी भी प्रकार की कला) देने जा रहे हैं, तो उसे कुछ अर्थपूर्ण बताएं जिसे आपको लगता है कि वह पसंद करता है, लेकिन वह बदले में उसे आपके बारे में सोचता है। गाने या अतिरिक्त विशेष प्लेलिस्ट का एक संकलन बनाएं और हर बार जब आप उन बैंड को सुनते हैं तो सोचें।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन 17 दे
    5
    रचनात्मक रहें यदि आप एक संगीतकार हैं, विशेष रूप से अपने साथी के लिए कुछ लिखें और उसे उसके लिए खेलते हैं! और अगर तुम नहीं हो, तो यह जानने के बिना कक्षाएं ले लो और उसके लिए कुछ खेलें! यहां तक ​​कि अगर यह गलत हो जाता है, तो आप ईमानदारी से कुछ दिया होगा जो केवल आप से आ सकते हैं (और शायद कुछ ऐसा मजाक है जो दोनों याद कर सकते हैं और उस रात को हँसते हैं)
  • युक्तियाँ

    • सभी मूल्य टैग निकालना सुनिश्चित करें!
    • उसे सिर्फ पैसा या उपहार कार्ड न दें ये तोहफे आमतौर पर अवैयक्तिक और अस्पष्ट हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com