ekterya.com

कैसे अपने पूर्व प्रेम के लिए सही उपहार खरीदने के लिए

की एक सरल और प्रभावी विधि से पहले पूर्व प्रेम को प्रभावित करें

मैं उसे फूल, चॉकलेट खरीद रहा था या उससे प्यार का नोट भी भेज रहा था। वर्तमान में, इस प्रकार का तोहफा कोई प्रभाव नहीं पैदा करेगा, क्योंकि हमारी दुनिया या उस विश्व की वित्तीय स्थिति जिस पर हम रहते हैं, सभी रिश्तों में एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनाते हैं, इसलिए सरलता से अपने पूर्व प्रेम से वापसी की कोशिश करें उपहार या प्यार का एक छोटा इशारा बस उतना प्रभावी नहीं होगा जितना पहले था। फूल बहुत उथले हैं, चॉकलेट बहुत आम हैं, प्यार का एक नोट छोड़कर शायद हँसी को भड़काना होगा। एक उपहार को नकारात्मक रूप से भी लिया जा सकता है, यह एक बड़ी गलती हो सकती है जो एक अनुकूल इशारा को एक लड़ाई में बदल देगी। लड़ाई इस तरह से शुरू हो सकती है: "क्या आप मुझे खरीदना चाहते हैं ?," मैं बिक्री के लिए नहीं हूं "," आपने मुझे नकारा "," मुझे आपके उपहार की ज़रूरत नहीं है "और ये सूची अंतहीन हो सकती है। तो आपको क्या करना चाहिए, एक उपहार देना आपके पूर्व प्रेम को वापस करने के लिए एक अच्छा या बुरा काम होगा? आप तय करने में मदद करने के लिए, यहां उन परिस्थितियों की एक सूची है जिसमें एक उपहार उपयोगी या उपयुक्त हो सकता है।

चरणों

Video: कन्या राशि | माता लक्ष्मी खोल देगी खजाने का ताला | Diwali | Dhanteras 2018

अपने पूर्व प्रेम के लिए सही वर्तमान खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
एक स्पष्टीकरण प्रदान करें अगर उपहार के अलावा उसे (जन्मदिन, इत्यादि) के लिए एक विशेष अवसर है तो आप उसे दे देंगे, आपको चाहिए कहना यह आपके लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है, और यह भी अलग हो रहा है या कि आपका रिश्ता थोड़ा तनाव है, आप उस दिन इस दुनिया में कुछ भी नहीं भूलेंगे। यह बहुत महत्वपूर्ण महसूस करेगा और पहले कदम होगा उसे विश्वास करो कि आप अभी भी उससे प्यार करते हैं और उसे विश्वास दिलाएं कि आपके जीवन में उसका बहुत ही खास अर्थ है
  • अपने पूर्व प्रेम के लिए सही वर्तमान खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2

    Video: आपने कभी ऐसा मारवाड़ी बन्ना बन्नी गीत सुना है अगर नहीं सुना तो एक बार जरूर सुने - मतवाली बनडी | PRG

    उपहार को बहुत सावधानी से चुनें क्योंकि यह दूसरों के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा मान लीजिए कि आप और आपकी पूर्व-प्रेमिका मित्रों के एक ही समूह का हिस्सा हैं और आपको एक पार्टी के लिए निमंत्रण मिलता है, यह हो सकता है कि दोनों को एक मित्र के निमंत्रण को मिला या आप इसे अपने पूर्व प्रेम से प्राप्त करें, क्योंकि उनके पास दोस्त हैं आम। चलो स्कूल में अपना जन्मदिन लेते हैं या एक उदाहरण के रूप में काम करते हैं और वह अपने सहपाठियों को पार्टी में आमंत्रित करते हैं। इस प्रकार की स्थिति में आपको चाहिए बुद्धिमानी से उपहार चुनें यह ध्यान में रखते हुए कि सभी प्रकार के बहुत सारे उपहार होंगे, आपका कुछ खास होना चाहिए, जो उसे इस दुनिया से बाहर ले जाएगा उसे एक उपहार लाओ कि केवल आप और वह जानती है कि वह पसंद करती है, एक उपहार जिसका आपके और आपके बीच एक सीधा संबंध है पूर्व प्रेमिका, जो आपको बाकी मेहमानों से ज्यादा आकर्षित करेगा
  • अपने पूर्व प्रेम के लिए सही वर्तमान खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र चरण 3



    3
    उसे एक अविस्मरणीय उपहार खरीदें वह हमेशा कुछ चाहती थी, और शायद आप केवल एक ही व्यक्ति हैं जो इसे जानते हैं। इस सब में एक चाल है, यह एक उपहार होना चाहिए कि वह आपके साथ आनंद ले सकती है। उदाहरण के लिए: एक रॉक कॉन्सर्ट के लिए टिकट उसे जाने की बहुत इच्छा होती है, लेकिन उसके किसी भी मित्र को उस संगीत शैली पसंद नहीं है - यह स्थिति को बेहतर ढंग से समझने में आपकी सहायता करने के लिए यह एक उदाहरण है। यदि आप टिकट खरीदने का निर्णय लेते हैं, भले ही आप के बीच का रिश्ता काम नहीं कर रहा हो, तो प्रस्ताव बहुत ही मोहक हो जाएगा या अस्वीकार करने के लिए दिलचस्प होगा। यह एक बहुत ही सरल कदम है जो आपके पूर्व प्रेम को अपने साथ वापस लाने की साहसिक में बहुत उपयोगी हो सकता है।
  • अपने पूर्व प्रेम के लिए सही वर्तमान खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4

    Video: Rashifal 2018

    कुछ चीजों का विश्लेषण करें उन चीज़ों के बारे में सोचें जो वह हमेशा चाहती थीं और उन्हें खरीदने के लिए समय या संसाधन नहीं था। एक बहुत सरल उदाहरण एक पुरानी किताब या एक संगीत एल्बम होगा जो आपको कभी नहीं मिला। इस छोटे से मूल्यवान उपहार खोजने की कोशिश करें (वह मूल्य जो आपको देता है उसके बारे में मूल्यवान, महँगी शब्द से इसे भ्रमित न करें)। यह भी एक महत्वपूर्ण कारक है, सही उपहार खोजने की कोशिश करने से मरना नहीं है, इसे आसान बनाएं, काम करता है जैसे कि यह एक घटना थी , आपको सिर्फ यह विशेष उपहार मिला और आपको पता था कि उसे यह बहुत पसंद आया और उसे आश्चर्य करने का फैसला किया।
  • अपने पूर्व प्रेम के लिए सही वर्तमान खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    चाहता है उसे एक ऐसा उपहार न दें जो उसे याद दिलाता है कि उन्होंने क्यों काम किया, या किसी अन्य अनुचित उपहार, उदाहरण के लिए: अगर उसने हमेशा सोचा कि आप असंवेदनशील थे, तो उसे प्रेम का नोट के साथ गुलाब का एक बड़ा गुलदस्ता न भेजें आपको किसी और की ज़रूरत नहीं है ताकि वह तुम्हारे साथ लौट जाए, आप केवल पाखंडी दिखेंगे, वह आपको नकली के रूप में देखेंगे, और वह ऐसा नहीं है जो आप चाहते हैं। अपने आप को करने की कोशिश करें, यह सोचें कि अभिनय से पहले आप क्या कर रहे हैं, याद रखें कि कभी-कभी ज्यादा जरूरी नहीं कि इसका मतलब बेहतर होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com