ekterya.com

हवाई हवाईयन रिसेप्शन को कैसे व्यवस्थित करें

विवाह समारोह में लोकप्रिय हो रहे एक प्रवृत्ति, युगल को समारोह और रिसेप्शन के लिए एक थीम चुनने के लिए है। एक हवाईयन थीम समुद्र तटों, सूर्यास्त, उष्णकटिबंधीय फूल, लुओस, लीइस और गिटार संगीत की रोमांटिक चित्रों को उजागर करती है। वास्तव में, शब्द "जाल" माध्यम "एक दावत"। एक हवाईयन उत्सव को प्रभावी ढंग से संचालित करने के लिए, इस विषय के तत्वों को रिसेप्शन के सभी पहलुओं, भोजन से सजावट तक शामिल करना महत्वपूर्ण है। हवाईयन शादी के स्वागत के लिए इन सुझावों का उपयोग करें

चरणों

विधि 1
हवाईयन पोशाक को बढ़ावा देता है

एक हवाईयन शादी रिसेप्शन कदम 1 फेंक छवि शीर्षक
1
दुल्हन और दुल्हन के लिए पारंपरिक हवाईयन पोशाक चुनें एक हवाईयन दुल्हन पारंपरिक रूप से एक लंबी सफेद पोशाक पहनती है जिसमें हकू लेई या उसके चारों ओर हवाई फूलों की अंगूठी होती है। एक हवाईयन दूल्हे को पारंपरिक रूप से सफेद पैंट और एक सफेद शर्ट पहनता है, जिसकी कमर के चारों ओर उज्ज्वल रंग का कांटा होता है। दूल्हा भी अपनी गर्दन के चारों ओर एक हरे रंग की ली मक्का पहनता है
  • एक हवाईयन शादी रिसेप्शन कदम 2 फेंक शीर्षक छवि
    2
    पार्टी के लिए एक हवाईयन ड्रेस का चयन करें घटना की औपचारिकता के आधार पर यह औपचारिक या अनौपचारिक हो सकता है। अधिक औपचारिक आयोजन के लिए, पुरुषों के लिए हल्के रंग का शर्ट और महिलाओं के लिए रेशम कॉकटेल कपड़े चुनें। एक अर्ध औपचारिक या आकस्मिक घटना के लिए, पुरुषों के लिए सनी के पैंट और हवाईयन शर्ट और महिलाओं के लिए हवाईयन प्रिंट के साथ गर्मी के कपड़े चुनें।
  • एक हवाईयन शादी रिसेप्शन कदम 3 फेंक छवि शीर्षक
    3
    शादी के रिसेप्शन के लिए हवाईयन कपड़े पहनने के लिए अपने मेहमानों से पूछें अतिथियों का हवाईयन स्वागत में हवाईयन वातावरण बनाने में मदद करेगा। पुरुष हायरियन शर्ट पहन सकते हैं, जबकि महिलाएं उष्णकटिबंधीय प्रिंटों के साथ कपास या सनी के कपड़े पहन सकती हैं।
  • विधि 2
    पार्टी और आपके मेहमानों के लिए लीस प्राप्त करें

    एक हवाईयन शादी रिसेप्शन कदम 4 फेंक छवि शीर्षक
    1
    अपने सभी मेहमानों को पढें। जबकि मेहमान, शादी और / या रिसेप्शन में प्रवेश करते हैं, लेई के साथ हर एक को सजाने के लिए, जो ताजा फूलों का बना हुआ हार है। हवाई में, लीस प्रशंसा, प्रेम और सम्मान का प्रतीक के रूप में समारोह में प्रस्तुत किए जाते हैं।
    • पुरुषों के लिए मैले लीस या कुकई अखरोट का चयन करें। यदि आप चिंतित हैं कि पुरुष ताजा फूलों का हार पहनना नहीं चाहते हैं, तो ली ली मैइल की पेशकश करें, जो कि हरे रंग के पत्ते या कुकई अखरोट की तरह दिखते हैं, जो स्ट्रिंग पर कुकुई पागल होते हैं।
    • रेशम के बारे में सोचो यदि आपके पास बजट बहुत ज्यादा नहीं है हालांकि, ताजे फूलों के लिए हवाई उत्सव में परंपरागत हैं, लेकिन रेशम के फूल कम खर्चीले हैं और उन्हें शादी के स्मृति चिन्ह के रूप में रखा जा सकता है।

    विधि 3
    अपने मेहमानों या उनके स्थान के लिए हवाईयन लेबल दें

    एक हवाईयन शादी रिसेप्शन कदम 5 फेंक छवि शीर्षक

    Video: "हवा हवाई 2.0" पूर्ण वीडियो गीत | तुम्हारी सुलु | विद्या बालन | विद्या बालन, नेहा धूपिया और Malishka

    1
    व्यक्तिगत लेबल वाले हवाईयन विषय का पालन करें वेबसाइट की सहायता से, मेहमानों के नामों को हवाईयन में अनुवाद करें और लेबल पर उनके नाम मुद्रित करें।

    विधि 4
    हवाईयन सजावट के साथ सजाने

    एक हवाईयन शादी रिसेप्शन कदम 6 फेंक शीर्षक छवि



    1
    टिकी मशालों के साथ स्वागत क्षेत्र को सजाने के लिए
    • रात में शादी के रिसेप्शन के लिए त्योहारों को प्रकाश में लाने के लिए टिकी जलाएं का उपयोग करें
    • एक दिन की शादी के लिए फूलों की व्यवस्था करने के लिए टिकी मशालों का उपयोग करें। मशाल से ईंधन के कंटेनर निकालें और उसे ताजा फूल या रेशम के साथ भरें।
    • मशालों के बीच कॉरिडोर या अनुभाग रिसेप्शन क्षेत्र बनाने के लिए ड्रेपे शिफॉन कपड़े। रिसेप्शन स्पेस में सजावटी प्रभाव बनाने के लिए टिकी मशालों के लिए हल्के कपड़े बांधें।
  • एक हवाईयन शादी रिसेप्शन कदम 7 फेंक छवि शीर्षक
    2
    हवाईयन केंद्रों का उपयोग करें जैसे कि केंद्र की दृष्टि बहुत दिखाई दे रहे हैं, वे एक हवाईयन विषय को संचालित करने का एक आदर्श तरीका है।
  • अनानास और अन्य उष्णकटिबंधीय फल के साथ तालिकाओं को सजाने। आसान और रंगीन केंद्र टुकड़ों के लिए बड़े ग्लास कंटेनरों में उष्णकटिबंधीय फल रखें।
  • उष्णकटिबंधीय फूलों की मध्यस्थियां बनाएं सुगंधित और नाटकीय केंद्र बनाने के लिए ताजे उष्णकटिबंधीय फूलों का उपयोग करें जैसे कि प्लुमिरिया और ऑर्किड उष्णकटिबंधीय हरी पत्तियों को जोड़ने के लिए उन्हें फुलर देखो। अगर ताजे फूल बहुत महंगा होते हैं, तो रेशम वाले लोगों पर विचार करें।
  • हवाईयन मूर्तियों के साथ सजाने आमतौर पर व्यक्तित्व के साथ केंद्र के लिए कारों में इस्तेमाल हवाईयन जोड़ों की मूर्तियों का उपयोग कर केक के लिए चुंबन या हूला नर्तकियों की मूर्तियों का उपयोग करने पर विचार करें।
  • नारियल या बांस टेबल केंद्र बनाएं रात के लिए लुओस के लिए, नारियल के गोले में मोमबत्तियां डालें या बांस की दीवारों को बनाने के लिए जो कि प्रकाश के रूप में काम करते हैं
  • एक हवाईयन शादी रिसेप्शन कदम 8 फेंक छवि शीर्षक

    Video: 'हवा हवाई' पूर्ण वीडियो गीत - श्रीदेवी - श्री भारत - कविता कृष्णमूर्ति

    3
    भोजन, बुफ़े और बार की मेजओं को सजाने के लिए मैकडामिया नट्स और अन्य छोटी वस्तुओं की सेवा करने के लिए पारंपरिक गहरी प्लेटों के बजाय बड़े समुद्री गोले का इस्तेमाल होता है। छोटे गोले या नारियल के गोले का उपयोग मसालों या कटलरी स्टोर करने के लिए किया जा सकता है।
  • रिसेप्शन स्पेस पर एक हवाईयन स्पर्श देने के लिए सर्विस टेबल्स के किनारों के आसपास घास की छत लपेटें।
  • ==

    थ्रो-ए-हायरन-वेडिंग-रिसेप्शन-स्टेप-13। जेपीजीजी "क्लास =" इमेज लाइटबॉक्स "">
    एक हवाईयन शादी रिसेप्शन कदम 13 फेंक शीर्षक छवि
    फेंक एक हवाई-शादी-रिसेप्शन-चरणीय-12.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक हवाईयन शादी रिसेप्शन कदम 12 फेंक छवि शीर्षक
    फेंक एक हवाई-शादी-रिसेप्शन-चरणीय-11.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक हवाईयन शादी रिसेप्शन कदम 11 फेंक शीर्षक छवि
    फेंक एक हवाई-शादी-रिसेप्शन-चरणीय-10.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक हवाईयन शादी रिसेप्शन कदम 10 फेंक शीर्षक छवि
    फेंक एक हवाई-शादी-रिसेप्शन-चरणीय-9.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक हवाईयन शादी रिसेप्शन कदम 9 फेंक छवि शीर्षक
    1. शादी के स्वागत में वातावरण बनाने के लिए हवाई संगीत चुनें एक लाइव बैंड, एक गिटारवादक या कोई है जो हवाईयन संगीत में घुड़सवार और विशेष रूप से निभाता है उसे किराए पर लें यदि लाइव संगीत आपके बजट के भीतर नहीं है, तो हवाईयन संगीत सीडी या हवाईयन संगीत की एक सूची को अपने कंप्यूटर से रखें
    2. शादी के लिए पारंपरिक हवाईयन संगीत का चयन करें दुल्हन मार्च की सुनवाई के बजाय, इस बार वायर्डियन वेडिंग सॉन्ग का आयोजन किया गया है जिस समय दुल्हन ने स्वागत में प्रवेश किया
    3. रिसेप्शन पर मेहमानों को नृत्य करने के लिए सिखाने के लिए एक हूला नर्तक का किराया करें। हूला नर्तक मेहमानों को हला के बुनियादी आंदोलनों को सिखा सकते हैं, जो स्वागत के लिए संस्कृति और मनोरंजन के तत्वों को जोड़ देगा।

    एक हवाईयन शादी के केक प्रस्तुत करता है

    1. एक हवाईयन शादी के केक बनाएँ एक मूल शादी के केक आसानी से एक हवाईयन केक में ताजा या रेशम फूल जोड़कर तब्दील हो सकता है। यदि आप पेस्ट के लिए कुछ और पारंपरिक प्रेमी और प्रेमिका के आंकड़े पसंद करते हैं, तो हवाईयन जोड़े के मूर्तियों पर विचार करें।

    हवाईयन भोजन और पेय प्रदान करता है

    1. रिसेप्शन पर मेहमानों के लिए पारंपरिक हवाईयन भोजन प्रदान करता है अपने मेन्यू के तत्वों पर विचार करें जैसे कि तिरीयाकी मांस, काहला डुबकी, मोकिको चिकन, हुली-हुली चिकन, माही-माही, लाऊऊ, लमी लॉमी सैल्मन, पोई और हूपीया।
    2. इसमें हवाई उष्णकटिबंधीय फल शामिल हैं, जैसे ताजा अनानास और पपीता फलों को क्यूब्स में काटा जा सकता है और स्काईवर डाल दिया जा सकता है, जो एक फलों का सलाद के रूप में मिलाया जाता है या फिर अन्य मेनू आइटमों को पूरक करने के लिए सॉस भी बना सकता है।
    3. एक भोजन सेवा किराए पर करें जो हवाईयन भोजन में माहिर है कई सेवाओं विशेष रूप से लुओस के लिए मेनू प्रदान करते हैं जो कि हवाई विवाह के रिसेप्शन के लिए उचित होगा।
    4. यह पारंपरिक हवाई पेय पेश करता है माई तैयस और नीले Hawaiians लुओस में लोकप्रिय मादक पेय हैं। आप अल्कोहल के बिना भी संस्करणों की पेशकश कर सकते हैं या अल्कोहल के बिना एक फल पंच प्रदान कर सकते हैं।

    टोस्ट में हवाईयन भाषा शामिल है

    1. रिसेप्शन पर टोस्ट में एक हवाईयन तत्व जोड़ें यहां तक ​​कि जो लोग हवाई भाषा से परिचित नहीं हैं, उनके टोस्ट में कुछ शब्द शामिल कर सकते हैं। जैसे शब्दों पर विचार करें "ho`oheno," क्या इसका मतलब है प्रेम, "Ho`olaule`a," जिसका मतलब है एक उत्सव, या "हौओली, जिसका अर्थ है खुशी

    Video: तुम्हारी सुलु: "हवा हवाई 2.0" वीडियो सांग | विद्या बालन | विद्या बालन, नेहा धूपिया और Malishka

    चेतावनी

    • टिकी जलाशयों और मोमबत्तियों को किसी भी ज्वलनशील पदार्थ से दूर रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com