ekterya.com

हवाईयन पार्टी को व्यवस्थित करने के लिए

हवाईयन पार्टी बनाना बहुत आसान है! अनौपचारिक काम करें और मेहमानों को थीम के अनुसार तैयार करें। कुछ फूलों, पत्ते, सुगंधित मोमबत्तियों और चमकीले रंगों के साथ अपने घर को सजाने के लिए ताकि मेहमानों को लगता है कि वे उष्णकटिबंधीय क्षेत्र में थे। पार्टी में सीफ़ूड, पेय और उष्णकटिबंधीय कॉकटेल का काम करता है। आप कुछ मजेदार गतिविधियों को भी शामिल कर सकते हैं, जैसे हूला नृत्य या हवाईयन थीम के साथ एक बिंगो।

चरणों

भाग 1
अटेंडीज़ को आमंत्रित करें

मेजबान एक हवाईयन पार्टी कदम 1 शीर्षक छवि
1
कुछ थीम वाले निमंत्रण भेजें। पार्टी में अपने दोस्तों, परिवार या पड़ोसियों को आमंत्रित करें। ईमेल द्वारा या हवाईयन थीम के साथ नियमित आमंत्रण भेजें आप उन्हें खजूर के पेड़, हूला नर्तक या सर्फर्स के साथ सज सकते हैं। निमंत्रणों में समुद्र तट, फूलों या समुद्र के दृश्यों का भी विषय हो सकता है
  • मेजबान एक हवाईयन पार्टी चरण 2 नामक छवि
    2
    थीम के अनुसार मेहमानों को ड्रेस करने के लिए कहें। स्विमिंग सूट, ग्रीष्मकालीन कपड़े या पहनने के लिए उन्हें पूछना मुश्किल नहीं होगा शॉर्ट्स। गर्मियों के दौरान, आप हवाई शैली के साथ शर्ट, शॉर्ट्स या स्कर्ट आसानी से पा सकते हैं (पुष्प या द्वीप प्रिंटों के साथ) मेहमान से सैंडल पहनकर पूछें या उन्हें कृत्रिम फूलों से सजे सैंडल सैंडल दे।
  • मेजबान एक हवाईयन पार्टी कदम 3 शीर्षक छवि
    3
    मेहमानों को जब हवाई जहाज़ का आगमन होता है तो उन्हें एक हवाई माला दे दो। यदि आप हार के साथ मेला बनाना चाहते हैं असली फूल, आप पार्टी से पहले रात उन्हें कर सकते हैं। अन्यथा, कागज वाले भी उत्कृष्ट हैं। प्रत्येक मेहमान के सिर पर एक जगह रखें जब वे पार्टी के वातावरण में उन्हें दर्ज करें।
  • भाग 2
    जगह सजाने

    मेजबान एक हवाईयन पार्टी चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    1
    चमकदार रंगों का उपयोग करें हवाई हरे, पत्तेदार होते हैं और कई उष्णकटिबंधीय फूलों के साथ। हवाईयन परिदृश्य को अनुकरण करने के लिए चमकीले रंगों के साथ जगह सजाने के लिए रंगीन टेबलक्लोथ चुनें, जैसे लाल या नीले, या पुष्प पैटर्न या टिकी मुखौटे के साथ। कुछ पूरक रंग संवर्द्धन जोड़ें
  • मेजबान एक हवाईयन पार्टी कदम 5 शीर्षक छवि
    2
    कुछ हवाईयन केंद्र बनाओ आप मेज पर हवाईयन स्पर्श देने के लिए ताजे फूलों के साथ वास या कटोरे भर सकते हैं, जैसे कि प्लुमेरिया, हिबिस्कस या स्वर्ग के पक्षी। एक और विचार है कि रेत के साथ छोटे बाल्टी भरें और रेत पर कुछ गोले, फूल या तिलिएंट डाल दें। आप एक अनानास को खाली कर सकते हैं और इसे फूल या कागज के छतरियों से भर सकते हैं।
  • मेजबान एक हवाईयन पार्टी चरण 6 नामक छवि
    3
    बांस के व्यंजन और कटलरी का उपयोग करें बांस न केवल बायोडिग्रैडबल है और कंपोस्ट बनाने के लिए कार्य करता है, लेकिन यह हवाईयन पार्टी के लिए आदर्श वातावरण स्थापित करने में भी मदद करेगा। एक पार्टी की आपूर्ति की दुकान पर बांस से बर्तन, कांटे, चाकू और चम्मच खरीदें या उन्हें ऑनलाइन ऑर्डर करें उन्हें कुछ उज्ज्वल कपड़ा नैपकिन के साथ मिलाएं।
  • मेजबान एक हवाईयन पार्टी कदम 7 शीर्षक छवि
    4
    कुछ टिकी मशालों को रखें। टिकी मशाल समुद्र तट पर हवाईयन पार्टियों को याद दिलाता है किसी पार्टी या बागवानी की दुकान में कुछ चुनें और उन्हें बगीचे में मजबूती से डालें। आप जहां रहते हैं, उसके आधार पर, उन्हें ढूंढना मुश्किल हो सकता है, ताकि आप उन्हें किसी भी बाहरी लैंप के साथ बदल सकें, जैसे कि फ्लैश लाइट्स।
  • एक दुर्घटना होती है तो मामले में एक एक्सक्लुउज़र काम रखो।
  • मेजबान एक हवाईयन पार्टी कदम 8 शीर्षक छवि
    5
    कुछ सुगंधित मोमबत्तियां रखो नारियल, चूने, पंख या सागर हवा के अरोमा के साथ कुछ मोमबत्तियां चुनें उष्णकटिबंधीय scents फैल और सही माहौल तैयार करने के लिए जगह भर में उन्हें जगह।
  • मेजबान एक हवाईयन पार्टी कदम 9 शीर्षक छवि
    6
    थोड़ा पत्ते जोड़ें यदि आप जगह को सजाने के लिए पर्णसमय का उपयोग करते हैं, तो बिना संदेह नहीं, आपके मेहमान हवाई माहौल महसूस करेंगे। बगीचे की आपूर्ति की दुकान पर सजाने के लिए कुछ पत्ते खोजें। कुछ जगहों पर कुछ पौधे रखो या एक हवाईयन घास स्कर्ट के साथ मेज सजाने। आप कुछ हथेली या केला के पत्तों के साथ सेवा करने के लिए ट्रे भी कवर कर सकते हैं।
  • मेजबान एक हवाईयन पार्टी कदम 10 शीर्षक छवि
    7
    कुछ inflatable सजावट रखें ऐसे आइटम प्राप्त करें, जो समुद्र के किनारे, खजूर के पेड़ या शार्क जैसे inflatable हैं वे पूल पार्टी के लिए एकदम सही होंगे, लेकिन आप उन्हें आंगन या घर के अंदर भी रख सकते हैं। आप कूलर के रूप में एक छोटा सा इन्फैटेबल पूल का उपयोग कर सकते हैं - आपको इसे बर्फ से भरना होगा और कुछ पेय जोड़ना होगा।
  • भाग 3
    हवाईयन भोजन और पेय की सेवा करें

    मेजबान एक हवाईयन पार्टी कदम 11 शीर्षक छवि
    1
    सीफ़ूड का काम करता है एक स्वादिष्ट समुद्री भोजन पकवान की तुलना में हवाईअड्डा ज्यादा नहीं है। माही माही करें ग्रील्ड, सामन या सुशी. आप एक भी तैयार कर सकते हैं झींगा कॉकटेल एपेटाइज़र या समुद्री खाने की कटार बनाने के लिए
  • Video: DIY ग्रीष्मकालीन पार्टी! सजावट, नाश्ता, ट्रीट्स और अधिक!

    मेजबान एक हवाईयन पार्टी कदम 12 शीर्षक छवि
    2
    कुछ हवाई पिज्जा बनाओ हाम और अनानास एक की पारंपरिक सामग्री हैं हवाईयन पिज़्ज़ा. एक स्टेशन बनाएं ताकि मेहमान अपनी पिज्जा बना सकें या उन्हें पहले से बना सकें यदि आप खाना पकाने के लिए समय का निवेश नहीं करना चाहते तो आप उन्हें आदेश भी दे सकते हैं



  • मेजबान एक हवाईयन पार्टी कदम 13 शीर्षक छवि
    3
    कुछ हैम्बर्गर तैयार करें हालांकि हैम्बर्गर्स पारंपरिक हवाईयन भोजन नहीं हैं, वे संयुक्त राज्य में हवाई दल के लिए एकदम सही हैं। यह कुछ किस्मों को प्रदान करता है, जैसे कि शाकाहारी बर्गर, पनीर के साथ हैम्बर्गर या बर्गर बेकन या प्याज के साथ भरवां। आपको कई अतिरिक्त सामग्री भी तैयार करनी चाहिए, जैसे सलाद, टमाटर, मेयोनेज़, केचप और सरसों।
  • मेजबान एक हवाईयन पार्टी कदम 14 शीर्षक छवि
    4
    क्या पोई Poi एक पारंपरिक हवाईयन तारो की जड़ से बनता है। ऐसा करने के लिए, आपको बस तार को जड़ और छिड़कना पड़ेगा। एक पत्थर मोर्टार या "पॉवी के लिए एक लकड़ी का टुकड़ा" के साथ त्रिरूरा। जब तक यह चिकनी और चिपचिपा नहीं है तब तक पानी जोड़ें। फिर, मेहमान प्रामाणिक हवाईयन भोजन की सेवा करें।
  • मेजबान एक हवाईयन पार्टी कदम 15 शीर्षक छवि
    5
    यह ताजे फल प्रस्तुत करता है एक हवाईयन पार्टी के लिए, अनानास, अमरूद, पपीता, लीची और नारियल परिपूर्ण हैं। आप पीते, केले, कैरम और रास्पबेरी भी जोड़ सकते हैं उन्हें अलग से सेवा या स्लाइस में कटौती और एक महान फल सलाद बनाओ मेहमानों के लिए
  • मेजबान एक हवाईयन पार्टी कदम 16 शीर्षक वाला छवि
    6
    जलापीनो भरवां तैयार करें. एक मसालेदार स्पर्श हवाईयन पार्टी के लिए बिल्कुल सही होगा। जलापेनिस के अंदर खाली करें और उन्हें पनीर, बेकन या चिंराट के साथ भरें। फिर, उन्हें ग्रिल
  • मेजबान एक हवाईयन पार्टी कदम 17 शीर्षक छवि
    7
    यह हवाई पेय पेय प्रदान करता है कॉकटेल, एक के रूप में ब्लू हवाई या माई ताई, वे वयस्कों के लिए बिल्कुल सही होंगे। बच्चों के लिए, उन्हें कुछ उष्णकटिबंधीय रस, जैसे अनानास, या फल के साथ पानी प्रदान करें। फलों के टुकड़े या एक पेपर छाता के साथ पेय को सजाने के लिए। आप विषय को उजागर करने के लिए नारियल के आधा भाग में भी उन्हें सेवा प्रदान कर सकते हैं।
  • मेजबान एक हवाईयन पार्टी चरण 18 नामक छवि
    8
    यह एक काम करता है उल्टे अनानस केक. यह केक पार्टी के इस प्रकार के लिए एकदम सही है इसे स्वयं तैयार करें या इसे खरीदें और मेहमानों को इस स्वादिष्ट और ताज़ा मिठाई की सेवा प्रदान करें।
  • भाग 4
    हवाईयन गतिविधियों की योजना बनाएं

    मेजबान एक हवाईयन पार्टी चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक हवाईयन मूवी रखो पार्टी का सही माहौल देने का एक बेहतरीन तरीका है हवाईयन मूवी देखने के लिए कुछ अच्छी फिल्में हैं ब्लू हवाई, जैसे कि यह पहली बार थे वयस्कों के लिए जंगली तरंगें और Moana: रोमांच का एक समुद्र या लिलो & बच्चों के लिए सिलाई
  • मेजबान एक हवाईयन पार्टी चरण 20 नामक छवि
    2
    हवाईयन बिंगो को व्यवस्थित करें मेहमानों के लिए समुद्र तट या हवाई के थीम के साथ एक बिंगो बनाएं हवाई से संबंधित कुछ शब्दों का उपयोग करें, जैसे कि लू, हला और द्वीप। शब्दों का उल्लेख करें और मेहमानों को अपने कार्ड पर दिखाई देने पर उन्हें चिह्नित करने के लिए कहें। विजेता एक पंक्ति या कॉलम बनाने वाले पहले व्यक्ति होंगे, या जो कोई भी पूरे कार्ड को भरता है
  • Video: कैसे एक लवली जाल फेंक करने के लिए | उष्णकटिबंधीय पार्टी विचार | थीम मेरे पार्टी

    मेजबान एक हवाईयन पार्टी चरण 21 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    हवाईयन संगीत खेलें हवाईयन संगीत रिकॉर्ड प्राप्त करें या इंटरनेट से कुछ। एमपी 3 हवाईयन फ़ाइलें डाउनलोड करें। एक शांत माहौल बनाने के लिए, आप Kapena या इज़राइल Kamakawiwo`ole से संगीत खेल सकते हैं आप कुछ खुश संगीत भी चुन सकते हैं, जैसे कि तीन प्लस या दस फीट कुछ स्थानीय कलाकारों को खोजें, जैसे पेप्पर और जैक जॉनसन
  • एक और विचार है कि कुछ पॉलिनेशियन परिक्यूशनिस्ट या कुछ हवाई संगीतकारों को किराये पर लेना है।
  • मेजबान एक हवाईयन पार्टी कदम 22 शीर्षक छवि
    4
    कुछ के साथ नृत्य करें हवाईयन घास स्कर्ट. ये स्कर्ट पारंपरिक हवाईयन वस्त्र हैं। आप उन्हें बना सकते हैं या उन्हें पहले से खरीद सकते हैं या उन्हें समूह गतिविधि के रूप में बना सकते हैं। यह और भी मज़ेदार होगा यदि आपको ऐसे व्यक्ति मिलते हैं जो हर किसी को हला के कुछ आंदोलनों को सिखा सकते हैं। संगीत चलाएं और मेहमानों के साथ रात को नृत्य करें।
  • मेजबान एक हवाईयन पार्टी चरण 23 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक लम्बे बनाओ लिम्बो एक हवाईयन पार्टी के लिए एक मजेदार गतिविधि है एक स्थानीय हार्डवेयर स्टोर पर एक स्टिक के रूप में उपयोग करने के लिए एक बांस स्टिक लें और देखें कि आप कितना डाउनलोड कर सकते हैं! जीतने वाले या उसके लिए एक सनस्क्रीन या हवाईयन शर्ट प्रदान करने वाला एक अच्छा हवाईयन माला को अलग रखें
  • मेजबान एक हवाईयन पार्टी चरण 24 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    कुछ हला-हला प्राप्त करें मेहमानों के लिए कई प्राप्त करें उन्हें यार्ड में रख दें ताकि हर कोई उनका इस्तेमाल कर सके जब भी वे चाहें। आप यह देखने के लिए एक प्रतियोगिता भी कर सकते हैं कि लंबे समय तक अंगूठी कौन रख सकता है या कौन 2 मिनट के लिए और अधिक मुड़ सकता है।
  • मेजबान एक हवाईयन पार्टी कदम 25 शीर्षक छवि
    7
    आग नर्तकियों को किराए पर लें यदि आपके पास पर्याप्त स्थान और बजट है, तो आप पार्टी के लिए फायर नर्तकियों को रख सकते हैं। आग के साथ हवाई नृत्य नृत्य की उत्पत्ति है, क्योंकि ज्वालामुखियों ने द्वीपों पर लावा को उड़ाया और फैलाया। आग नर्तकियों ने पार्टी को एक सच्चे हवाईयन महसूस कर दिया।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com