ekterya.com

कैसे मियामी में तैयार हो जाओ

मियामी, दक्षिण समुद्र तट के घर, फ्लोरिडा के दक्षिणी अटलांटिक तट पर स्थित एक अत्यधिक लोकप्रिय तटीय शहर है। यह अपने नम जलवायु और इसके अंतहीन सफेद रेत समुद्र तटों के लिए प्रसिद्ध है, साथ ही इसकी वास्तुकला, भोजन और लैटिन-प्रभावित कपड़े। मियामी, अपने कई नाइट क्लबों में पार्टीिंग करने के लिए समुद्र तट पर सनबाथिंग से, अपने दर्शकों को शौक की एक विस्तृत विविधता प्रदान करती है। इसलिए, जब आप मियामी की यात्रा करते हैं तो अपने बैग पैक करना बहुत महत्वपूर्ण है मियामी में पोशाक के बारे में जानने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

छवि शीर्षक में मियामी में पोशाक चरण 1
1
मौसम को ध्यान में रखें मियामी भूमध्य रेखा के बहुत करीब स्थित है और संयुक्त राज्य अमेरिका में एकमात्र महानगरीय शहर है। कि उष्णकटिबंधीय माना जाता है, जिसका अर्थ है, जिसमें गर्म और आर्द्र ग्रीष्मकाल और शुष्क और गर्म सर्दियों है जब आप मियामी जाने के लिए तैयार हों, तो कुछ कपड़े के बारे में निम्नलिखित जानकारी को ध्यान में रखें:
  • पतली कपड़े विशेष रूप से गर्मियों के महीनों के दौरान, पतले कपड़े हवा महसूस करने और त्वचा शांत करने के लिए आदर्श होते हैं।
  • प्राकृतिक कपड़े रेशम और कपास जैसे 100% प्राकृतिक कपड़े त्वचा से पसीने से दूर रहते हैं। हालांकि, प्राकृतिक कपड़े हवा से नमी को अवशोषित करते हैं और बहुत भारी हो सकते हैं और मियामी गर्मी तक पहुंचने के कुछ ही समय बाद उनका आकार खो सकते हैं। जब आप प्राकृतिक कपड़े का उपयोग करते हैं, तो कपड़े के बजाय पतले कपड़े चुनें
  • सिंथेटिक कपड़े सिंथेटिक या सिंथेटिक सामग्री के मिश्रण हवा से नमी को अवशोषित नहीं करते हैं। हालांकि, वे अच्छी तरह से हवा नहीं देते हैं और अंदर पसीने और नमी से बाहर रखने के अलावा मोटी 100% पॉलिएस्टर सामग्री से बचें और रेयान मिक्स के पतले कपड़े का चयन करें।
  • छवि शीर्षक में मियामी में पोशाक चरण 2
    2
    एक स्विमिंग सूट पैक मियामी में रहने के आकर्षण का हिस्सा दक्षिण समुद्र तट क्षेत्र में समय बिता रहा है इसलिए, जब आप इस शहर में हों तो एक स्विमिंग सूट आवश्यक है।
  • छवि शीर्षक में मियामी में पोशाक चरण 3
    3
    आपके साथ शाल या हल्के जैकेट लें हालांकि यह सच है कि मियामी की जलवायु सर्दियों के महीनों के दौरान भी गर्म है, यहां तक ​​कि जब आप बाहर गर्मी से एयर कंडीशनिंग के लिए प्रवेश करते हैं तो आपको कुछ कपड़े पहनने की आवश्यकता होगी। अपने आप को कवर करने के लिए परिधान का उपयोग करना भी महत्वपूर्ण है यदि आप पार्टी में जाने के लिए तैयार होना चाहते हैं, क्योंकि इस शहर में कई पार्टियां छतों पर होती हैं, जहां रात में यह बहुत हवा हो सकती है।
  • छवि शीर्षक में मियामी में पोशाक चरण 4
    4

    Video: "Waiting on God": Helpful steps to answered prayers

    कुछ त्वचा दिखाता है मियामी शैली की प्रवृत्ति ज्यादातर त्वचा को दिखाने के लिए उन्मुख है, लेकिन जब तक आप आरामदायक महसूस करते हैं - और भी, बेहतर
  • मियामी में पोशाक में शीर्षक चित्र 5
    5



    लेटिनो संस्कृति पर फोकस कैसे पोशाक के बारे में अधिक विचार है याद रखें कि मियामी शैली लैटिन जड़ों पर आधारित है। यह मजबूत रंग, उष्णकटिबंधीय प्रिंटों का अनुवाद करता है, और यदि आप एक महिला हैं, तो कटआउट वाले कपड़े, जो curves को उजागर करते हैं।
  • मियामी में पोशाक में शीर्षक चित्र 6

    Video: WE'RE PACKING UP AND HEADING OUT! | WHERE ARE WE GOING? | We Are The Davises

    6
    रात के खाने पर जाने के लिए सुंदर ढंग से पोशाक करें यह मियामी के लोगों का कस्टम है जब वे खाने के लिए जाते हैं और अधिक औपचारिक पोशाक पहनते हैं आमतौर पर, महिलाएं छोटे कपड़े पहनती हैं - चमकीले रंगों में पुरुष, शर्ट और पैंट।
  • चित्र शीर्षक में मियामी में ड्रेस 7
    7
    जब आप रात में मस्ती करने के लिए जाते हैं, तो आपने कुछ देखा जो ध्यान आकर्षित करता है जो लोग रात के नाइटक्लब में जाते हैं, वे मियामी शैली को अतिरंजित करते हैं जब वे रात में बाहर जाते हैं, हड़ताली रंग, डिजाइन और कटौती के लिए चुनते हैं
  • मियामी में पोशाक में शीर्षक 8 चित्र 8
    8
    सहायक उपकरण का उपयोग करें बड़े, उज्ज्वल गहने और बोल्ड आभूषण मियामी शैली के लिए आदर्श पूरक हैं। इसके अलावा, सूरज से बचाने के लिए टोपी और चश्मा पहनना जरूरी है
  • मस्तिष्क में ड्रेस 9 शीर्षक चित्र छवि 9
    9
    इस अवसर से मेल खाने वाले जूते चुनें इसका मतलब है कि आपको अपने साथ विभिन्न प्रकार के जूते लाए चाहिए:
  • पैर पर शहर का दौरा करने में सक्षम होने के लिए आरामदायक जूते पहनना आवश्यक है। वे आरामदायक चप्पल या सैंडल हो सकते हैं
  • हवाईयन सैंडल समुद्र तट पर एक दिन के लिए आदर्श होते हैं बस याद रखें कि दक्षिण समुद्र तट दूसरों को देखने के लिए जगह है, और आपके सैंडल भी हो सकते हैं, उन्हें आपके स्विमिंग सूट के रंग से मेल खाना चाहिए।
  • रात्रिभोज या नाइट क्लब में जाने के लिए, जूते आपकी रात की पोशाक के मुकुट के समान हैं और मियामी की आउट-ऑफ-कंट्रोल शैली को प्रतिबिंबित करना चाहिए। पुरुषों के लिए, पॉलिश चमड़े की पोशाक के जूते पहनने की सलाह दी जाती है - महिलाओं के लिए, उच्च एड़ी वाले जूते
  • युक्तियाँ

    • होटल में शामिल मियामी रेस्तरां, आम तौर पर सख्त ड्रेस कोड होते हैं सुनिश्चित करें कि आप पूछते हैं कि जब आप एक रेस्तरां बुक करने के लिए कॉल करते हैं तो आप को कैसे कपड़े पहना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com