ekterya.com

मानसिक टैटू को कैसे खत्म करना

मानसिक टैटू आपके दिमाग में मुद्रित लेबल हैं वे बादल और आपकी सोच को भ्रष्ट करते हैं और अक्सर आपको खुश होने से रोकते हैं। हालांकि शारीरिक रूप से उन्हें नहीं देखा जाता है, वे आपके कार्यों और प्रतिक्रियाओं में मौजूद होते हैं और समय के साथ ही वे नकारात्मक छापें बन जाते हैं।

जब आप उनको सुलझाना नहीं कर सकते हैं, चाहे आप उन्हें बहाने, विकर्षण या व्यसनों से छुपाने की कोशिश क्यों न करें, मानसिक टैटू आपको आदत बनकर चोट पहुंचाएंगे। लेकिन थोड़ा प्रयास और संकल्प के साथ आप उन्हें अपने दिमाग से हटा सकते हैं। जैसा कि कई मामलों में होता है, एक बात यह है कि इन सुझावों को लिखना है और उन्हें एक अलग तरीके से अभ्यास करना है, लेकिन एक बार आप ने उनसे छुटकारा पाने का फैसला किया है, अपने काम को 100% समर्पित कर अपने जीवन को कुल मोड़ बना देगा।

चरणों

छवि शीर्षक निकालें मन टैटू चरण 1
1
विस्थापन विधि का उपयोग करें मानसिक टैटू नकारात्मक मानसिक राज्य हैं जो आपके मन में बढ़ते हैं। उन्हें अपने विचारों से दूर रखें, आप के आस-पास की सभी चीजों के बारे में अपनी जिज्ञासा बढ़ाना और फिर से आपको आश्चर्यचकित होने की क्षमता प्राप्त करने की अनुमति दें। प्रत्येक समय की नवीनता को अपनी इंद्रियों को जगाने की अनुमति दें खुद से पूछिए, खुद से पूछिए, क्यों, कब, कैसे और कहाँ एक मन जो प्रश्न एक खुले दिमाग है जब आपके पास खुले दिमाग होता है तो आप इसे रचनात्मकता, सकारात्मकता और नई चीजों के साथ भर सकते हैं। नकारात्मक मानसिक स्थिति या टैटू विस्थापन और समाप्त होने चाहिए।
  • जब आप अपना मन खोलते हैं, तो आप इसे रचनात्मकता और सकारात्मकवाद के साथ भर सकते हैं। मानसिक टैटू और सकारात्मक विचार समाप्त हो जाएंगे।
  • एक पूछताछ की स्थिति मन को एक विशेष तरीके से संवेदनशील करती है।
  • छवि शीर्षक निकालें मन टैटू चरण 2
    2
    दोष खेल के साथ समाप्त होता है सबसे हानिकारक टैटू वह है जो प्रत्येक स्थिति के लिए एक बलि का बकरा ढूंढने और ढूंढने की प्रवृत्ति रखता है। अपने आप को स्वतंत्रता से मुक्त करने के लिए आसपास समस्याओं को बारी और जिम्मेदारियों से बचें। जबकि समस्याओं के बिना जीवन आदर्श है, वास्तविकता यह है कि यह केवल तब संभव है जब आप उन पर सकारात्मक दृष्टिकोण रखते हुए अपनी समस्याओं पर काबू पाने में काम करते हैं। समस्या का सामना करना अब कोई समस्या नहीं है। यह जीवन का एक तरीका है और एक बार जब आप उनका सामना करना शुरू कर देते हैं तो आप मानसिक, टैटू के मजबूत, अधिक सक्षम और मुक्त महसूस करेंगे।
  • छवि शीर्षक निकालें मन टैटू चरण 3
    3
    अपने मन को मित्रों को खोलें, यहां तक ​​कि अजनबी भी। एक टैटू मस्तिष्क के विचारों का अनुमान लगाया गया है और आमतौर पर दूसरों के सुझावों के लिए इसे बंद कर दिया गया है। अपने विचारों, विचारों और विचारों के बारे में अपने विचारों को खोलें, जिनके पास आपके आसपास के लोग हैं, दोस्तों, परिवार, सहकर्मियों और यहां तक ​​कि अजनबी भी। जब आप उन विचारों और विचारों के मूल्य का एहसास करते हैं तो आप अपने जीवन को सुधारने के लिए अपनी नई सोच और सहानुभूति का उपयोग शुरू कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक निकालें मन टैटू चरण 4
    4
    प्राप्त करने और प्राप्त करने के लिए संभव लक्ष्यों को सेट करें! नकारात्मक मन रखने के मुख्य कारणों में से एक निजी और व्यावसायिक विफलताएं हैं। उन विफलताओं को उनसे सीखने और एक व्यक्ति के रूप में विकसित करने और उन्हें जीवन पाठ के भाग के रूप में स्वीकार करने के लिए ले लो। कई बार जब व्यक्तिगत या पेशेवर लक्ष्यों को अच्छी तरह से स्थापित नहीं किया जाता है, जब नकारात्मक विचार उठते हैं। इसके बजाय, अपने आप को पता है, अपने लक्ष्यों को निर्धारित करते समय अपने आप को समझें और स्वयं हो।
  • छवि शीर्षक निकालें मन टैटू चरण 5



    5
    अनन्त असंतोष की आदत छोड़ दें यह एक नकारात्मक मानसिकता के सबसे बड़े लक्षणों में से एक है - सकारात्मक मानसिकता वाले कोई व्यक्ति किसी को ऐसे मील की दूरी पर पहुंचा सकता है और इससे बचने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेगा। एक निश्चित बिंदु पर यह आपकी असंतुष्ट इच्छाओं पर ध्यान देना अच्छा है, लेकिन आपको निराश नहीं होना चाहिए या यह विचार करते समय हारना चाहिए कि सब कुछ "बहुत मुश्किल" है या "यह खत्म हो गया है" यहां तक ​​कि अगर आप निराश हैं, तो आप इसे अन्य लोगों के प्रति अपने व्यवहार में नहीं दिखाना चाहिए। इसके बजाय, आप उन कुंठाओं को अपनी इच्छाओं का एहसास करने के लिए एक उत्तेजना के रूप में लेते हैं और जो भी आपने हासिल किया है, उसके लिए शुक्रिया।
  • छवि शीर्षक निकालें मन टैटू चरण 6
    6
    अपने स्तर के स्कूली शिक्षा या उसके अभाव को अधिक महत्व न दें। अशिक्षित या बहुत ही कमजोर शिक्षा के साथ महसूस करना सबसे विनाशकारी मानसिक टैटू में से एक है जो किसी के पास हो सकता है। हालांकि, एक बहुत ही उच्च स्कूली शिक्षा दूसरे प्रकार के टैटू मुद्रित कर सकती है: अहंकार, दांपत्य व्यवहार और उनके जीवन में उनके पास क्या असंतोष है। जो कुछ भी आपका मामला है, ध्यान रखें कि एक बात स्कूली शिक्षा है और दूसरी चीज है शिक्षा। आप जीवन से शिक्षा लेते हैं, जिन लोगों को आप जानते हैं और जिन वातावरण में आप आगे बढ़ते हैं ऐसे लोग हैं जो कम स्तर की शिक्षा वाले हैं, फिर भी एक महान शिक्षा है।
  • एहसास है कि शैक्षिक अध्ययन के स्तर से आपके स्तर की शिक्षा या जीवन में कार्य करने की आपकी क्षमता निर्धारित नहीं होती है।
  • इसके बजाय, इस बारे में सोचें कि आपको जानने के लिए कि आपको क्या सीखना है, इसे तुरंत जानने की आवश्यकता है।
  • छवि शीर्षक निकालें मन टैटू चरण 7

    Video: REAL PLAYABLE CULT ENDING! Dream Daddy: A Dad Dating Simulator Cult Ending (Secret Ending)

    7
    अपनी स्थिति को दूसरे दृष्टिकोण से देखें स्थिति निराशाजनक और अप्राप्य हो सकती है कई बार `विपत्ति` हमेशा सच्चाई नहीं होती है, खासकर जब यह शिकार होने और चीजों की कल्पना करने पर आधारित होती है जो नहीं हैं। किसी दूसरे कोण से चीजों को देखो और आप निश्चित रूप से सबसे अच्छा फैसला कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक निकालें मन टैटू चरण 8
    8

    Video: बहुत तेजी से फ़ैल रही है ये खतरनाक बीमारी, एक बार जरुर पढ़े नहीं तो पछताओगे

    अपने दिमाग में टैटू बनाओ जो पूरी तरह सकारात्मक हैं जबकि सकारात्मक, सफल टैटू, ऊर्जा से भरपूर सफलता के लिए आवश्यक हैं और हमें स्वयं को अपने मन में शामिल करने का निर्णय करना होगा। एक इम्प्लांट करें और टैटू जो कि आप चाहते हैं, जो लक्ष्यों को आप प्राप्त करना चाहते हैं, और जीत हासिल करना चाहते हैं, को दर्शाते हैं। मानसिक रूप से तय करें कि आप उस दिन प्रत्येक दिन कब हासिल करना चाहते हैं।
  • सकारात्मक दृष्टिकोण खुद से नहीं आता है यह प्रयास और समर्पण लेता है हालांकि, एक बार जब आप ध्यान केंद्रित करते हैं, तो आप अपने दिल की कई इच्छाओं को प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि आप लगातार कुछ हासिल करने के लिए क्या किया जाना चाहिए, इसके बारे में सोच रहे होंगे और आप अपने अवचेतन को चुनौती देंगे।
  • युक्तियाँ

    • अपनी भावनाओं और आवेगों को प्रतिबंधित करें
    • इस प्रक्रिया के दौरान धैर्य रखें।
    • अपने साथियों और वृद्ध लोगों की सलाह लीजिए

    Video: 3 RULES YOU NEED TO KNOW When Starting CALISTHENICS | 2018

    चेतावनी

    • अपने आप को अपना समय दें क्योंकि आप निराश हो सकते हैं यदि आप तत्काल परिणाम न देखें
    • आपकी मानसिक टैटू अच्छी तरह से मुद्रित हो सकते हैं और विरोध कर सकते हैं। आपको लगातार रहना चाहिए और अपने आप पर विश्वास करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com