ekterya.com

कैसे भगवान का पालन करने के लिए

यह लेख परमेश्वर की आज्ञा का पालन करने के मुद्दे के समाधान की कोशिश करता है यह इस बात पर केंद्रित है कि लोग इसका पालन क्यों न करते हैं, आप क्यों नहीं कर सकते, आप क्यों नहीं कर सकते, लेकिन यह आपको इसे प्राप्त करने में भी मदद करेगा।

चरणों

ओब्नी भगवान चरण 1 नामक छवि
1
आपको समझना चाहिए कि इस दुनिया के सभी लोगों ने पाप किया है और वे परमेश्वर की महिमा से वंचित हैं (रोमियों 3:23)। कोई भी धर्म है भगवान (रोमियों 3: 10-18) से पहले और यहां तक ​​कि हमारे "धर्मी कार्य करता है" भगवान से पहले गंदी चिथड़े की तरह हैं (यशायाह 64: 6)। इसलिए, इस बिंदु पर, ईश्वर का पालन करने की आपकी सभी इच्छाओं को तोड़ दिया जाना चाहिए।
  • ओब्नी गॉड चरण 2 नामक छवि
    2
    सौभाग्य से, आप भगवान के कानून के तहत टूट रहे हैं और यद्यपि आप देखते हैं कि यह पालन करना असंभव है, आपको पता चल जाएगा कि यह जारी रखने के लिए बेहतर है बुद्धिमान प्रश्न आप खुद से पूछेंगे: कोई भी भगवान का पालन क्यों नहीं कर सकता है? कारण उत्पत्ति 3 में है। पूरे अध्याय पढ़ें। फिर, रोमियों 5: 12-21 पढ़िए। असल में, हमारे पहले माता-पिता, आदम और हव्वा ने भगवान के विरुद्ध विद्रोह किया और परिणामस्वरूप सारी सृष्टि की निंदा की गई। इसके अलावा, एक परिणाम के रूप में, हम एक पापी स्वभाव है कि भगवान से नफरत करता है, उसकी आज्ञाओं से नफरत करता है और दिलचस्प मुश्किल से उसकी आज्ञाओं का पालन भगवान को प्रभावित करने की कोशिश विरासत में मिला।
  • ओब्नी ईसाई चरण 3 नामक छवि
    3
    अब जब आप जानते हैं कि आप ऐसा क्यों नहीं कर सकते, तो इस कदम में आपका अगला कदम यह है कि आप जानते हैं कि आपको क्यों चाहिए भगवान सभी पापियों को दंडित करेंगे, इसमें आपको और मेरे शामिल होंगे हालांकि, पापी की परिभाषा कोई भी है जो ईश्वर की आज्ञाओं का पालन नहीं करता है। हालांकि, आप जानते हैं कि आपको क्या करना चाहिए क्योंकि भगवान पापियों को दंडित करेंगे ... कृपया रहने दें और चरण 4 पढ़ें।
  • ओब्नी गॉड चरण 4 नामक छवि
    4



    जिसके अनुसार, भगवान हम पर इस वास्तविकता को जानता है और जब हमारी पहली पूर्वजों बलवा, वह वादा किया था कि वहाँ एक व्यक्ति जो भविष्य में आएगा सर्प को नष्ट करने की होगी (उत्पत्ति 3 यह पढ़ता है!)। यह व्यक्ति यीशु मसीह होगा, जो ईश्वर है (यशायाह 9: 6-7)। वह हमारा उद्धारकर्ता है! वह सभी पापों के लिए मर गया, क्योंकि सभी मनुष्यों के सभी SINS रहते हैं, जो जीवित रहते हैं या रहेंगे! (1 यूहन्ना 2: 1-2) इसके अलावा, उसने स्वेच्छा से ऐसा किया क्योंकि परमेश्वर हमें प्यार करता है (यूहन्ना 10: 17-18 और रोमियों 5: 6-11)।
  • ओब्नी गॉड चरण 5 नामक छवि
    5
    यदि आप उपरोक्त समझते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि भगवान तुम्हें प्यार करता है और आपका उद्धारकर्ता है। निष्पक्ष होने के लिए, सभी पापों को दंडित किया जाना चाहिए और सजा पापी या यीशु मसीह द्वारा ली गई है, जिन्होंने स्वेच्छा से सभी पापों को मनाया। इसलिए, आप इस उपहार को विश्वास के द्वारा प्राप्त कर सकते हैं, विश्वास करते हुए कि यीशु मसीह आपका उद्धारकर्ता है और उसे अपने प्रभु के रूप में स्वीकार कर रहा है। यह उपहार ईश्वर से है और विश्वास भी परमेश्वर से एक उपहार है। सभी जो यीशु में विश्वास करते हैं उनके पापों को सहेज लिया जाएगा के लिए (यूहन्ना 3:16) माफ कर दिया जाना है, लेकिन उन सभी जो इसे अस्वीकार (यूहन्ना 3:36) की निंदा कर रहे हैं।
  • ओब्नी ईराद चरण 6 नामक छवि

    Video: क्या रामायण के बाद हनुमान चीन चले गए थे?

    6
    अंत में, अपने पापों का पश्चाताप और अगर आप भाग्यशाली हैं, तो यह भगवान की इच्छा है और यदि आप विश्वास है, वह अपने दिल बदल सकते हैं और स्वाभाविक रूप से होगा "अच्छा फल दे"। अतीत में, पाप करना आसान था - हालांकि, जब ईश्वर आपके दिल को बदलता है, तो अच्छा कर्म करना स्वाभाविक होगा
  • युक्तियाँ

    Video: ब्रह्मचर्य पालन के जीवन मे 7 अद्भुत सूत्र

    • भगवान पहले से ही आपको प्यार करता है और आपको उसके पक्ष में "कमाने" की आवश्यकता नहीं है!
    • अपने पापों को दोबारा मानो और पश्चाताप करें। याद रखें कि भगवान तुम्हें प्यार करता है और हमेशा अपने पापों को क्षमा करता है। 1 जॉन और रोमन पढ़ें
    • एक चर्च में उपस्थित रहें जो बाइबल में विश्वास करती है और जो यीशु और सुसमाचार से भरी हुई है लोगों के लिए सच्चा प्यार और प्यार से भरा चर्च, भगवान के बारे में अधिक जानने के लिए और आपको प्रोत्साहित करने के लिए लोगों से मिलना एक महान समर्थन है।
    • परमेश्वर के बारे में अधिक जानने के लिए बाइबल पढ़ें और उसने दुनिया को छुड़ाने और यीशु मसीह में इसे भरने के लिए योजना बनाई है।
    • यदि आप निश्चित नहीं हैं कि आपको किस चर्च में शामिल होना चाहिए और बेहतर समझ की आवश्यकता हो, तो fightforthefaith.com पर जाएं और कानून और सुसमाचार या बस सुसमाचार (सुसमाचार) की तलाश करें और वहां आपको सुनने के लिए बहुत सी बातें मिलेंगी। अभिभूत होने के लिए एक अच्छी शुरुआत "अध्याय 1 से 10 के अध्याय" अध्याय 1 से 10 तक है, यह बहुत उपयोगी था इसके अलावा, आप देख सकते हैं धोखेबाज़ या स्नूकर किए जाने के तरीके (धोखेबाज़ होने के कारण, भ्रमित नहीं होना या घोटाले नहीं) भाग 1 से 3

    चेतावनी

    • अपने दयालु कृत्यों का ट्रैक न रखें जैसे कि आप भगवान के साथ अंक प्राप्त कर रहे थे।
    • यदि आप पाप करते हैं, तो मसीह को पुनः प्राप्त करें खुद के लिए खेद मत बनो अपना समय बर्बाद मत करो! याद रखें कि यीशु आपके पापों के लिए मर गया रोमियों 5 और 1 जॉन 1 को पढ़ें
    • उन चर्चों से दूर हो जाओ जो आपके द्वारा किए गए कार्यों के मुताबिक आपको उन चीज़ों में अधिक जोर देते हैं जिन्हें आपने किया है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक बाइबल
    • एक अच्छा चर्च
    • सुसमाचार
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com