ekterya.com

कैसे बेहतर ईसाई बनने के लिए

ऐसे कई तरीके हैं जिनमें हम बेहतर ईसाई बन सकते हैं। नीचे मैं आपको उनमें से कुछ दिखाऊंगा।

चरणों

एक बेहतर क्रिश्चियन चरण 1 बनें छवि का शीर्षक
1
अपनी जिंदगी का हर दूसरा उसे और उसके मार्ग में समर्पित करें।
  • एक बेहतर ईसाई चरण 2 बनें छवि का शीर्षक
    2
    भगवान में अपना विश्वास रखो
  • छवि शीर्षक से बेहतर ईसाई चरण 3 बनें
    3
    यहोशू 1: 8 में वर्णित बाइबल के दिन और रात को पढ़ें
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर ईसाई चरण 4 बनें
    4
    समझें कि "आदर्श समाज" जैसी कोई चीज नहीं है, इसलिए, ईसाइयों के रूप में, हम ईश्वर के सैनिक हैं और हमें उन लोगों के लिए अपना शब्द फैला देना चाहिए जिन्होंने रास्ते से बाहर निकल गए हैं।
  • Video: केरल के दलितों की अक्ल आये ठिकाने




    एक बेहतर ईसाई चरण 5 बनें छवि का शीर्षक
    5
    नाराज ईसाई मत बनो हम सभी इंसान हैं हम सभी पाप करते हैं और हम सही नहीं हैं। अगर आप व्यर्थ बन जाते हैं, तो संभावना है कि आप लोग परमेश्वर से दूर हो जाएं।
  • इमेज शीर्षक से एक बेहतर ईसाई चरण 6 बनें
    6
    धर्म में विश्वास मत करो, जैसा कि मनुष्य द्वारा किया जाता है यह एक ऐसा साधन है जो इंसानों द्वारा मूर्त चीज़ों में अमूर्त चीज़ों को बदलने के लिए उपयोग किया जाता है। बस हमारे भगवान और यीशु में विश्वास करने के लिए कैसे रहना है पर हजारों गाइड के बाद से बेहतर है। यदि आप 10 आज्ञाओं का पालन करते हैं, और यीशु में विश्वास करते हैं, तो आप भगवान के करीब होंगे और शांति की भावना प्राप्त करेंगे।
  • एक बेहतर ईसाई चरण 7 बनें छवि का शीर्षक
    7
    गरीबों की मदद करें कुछ लोग कहते हैं कि गरीब गरीब होने के लायक हैं, लेकिन यह ईसाई राय नहीं है। यीशु ने गरीबों, जरूरतमंद, कमजोर, हाशिए पर और पीडि़त लोगों की मदद की। एक आश्रय के लिए स्वयंसेवक के रूप में जाएं या पैसा दान करें याद रखिए, किसी धनी व्यक्ति के लिए स्वम के राज्य में घुसने की तुलना में ऊँट की तुलना में सुई की आंखों के बीच फिट होना कठिन है।
  • आज के गरीब भौतिक चीज़ों की कमी हो सकती है हालांकि, आत्मा में गरीब होने के लिए अधिक महत्वपूर्ण है, आज के कई लोगों को नहीं बचाया जाता है या ईसाइयों को बहुत कमजोर आत्मिक जीवन के साथ। आपको उन लोगों की मदद करने की आवश्यकता है जिनको यीशु को जानने और बाइबल का पता होना चाहिए। विश्वास सुनने से आता है
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर ईसाई चरण 8

    Video: ईसाइयों को शर्म आती है यह काम करने पर,????

    8
    सम्मान के साथ दूसरों का इलाज करें मसीह हर किसी से प्रेम करता है, इसलिए समलैंगिकों के इलाज के द्वारा उसे अवज्ञा न करें, उदाहरण के लिए, अवमानना ​​के साथ। यह हमारे भगवान की नजरों में आपको कोई अनुग्रह नहीं करता है यह उनकी इच्छाओं के खिलाफ है
  • युक्तियाँ

    • हमेशा याद रखें कि भगवान आपके साथ हैं, आप अपने सबसे बुरे क्षणों में भी मार्गदर्शन करते हैं, यह आपकी हमेशा मदद करेगा यह दुनिया अस्थायी है, यह वह जगह है जहां हम अपने चरित्र का प्रदर्शन करते हैं। कल मत करो कि कल क्या लाएगा। आज के लिए चिंता और भगवान के एक सैनिक होने के लिए जारी इसके अलावा, भगवान "चाहता है" (आप यशायाह कहते हैं) अपने आप के लिए अच्छा होना ताकि आप उसके प्रति वफादार हो सकें।
    • कृपया, मत सोचो कि आप खुद को नहीं बचा सकते
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com