ekterya.com

कैसे अपने भाग्य की कोशिश करने के लिए

शिकार के अवसरों के बारे में जीवन जाता है अगर हम स्थिर रहें, तो हम चाहते हैं और चाहते हैं, लेकिन हम कुछ भी नहीं करते हैं लेकिन हम क्या चाहते हैं इसके बारे में बात करते हैं, और हम इसे हासिल करने के लिए कुछ करने से डरते हैं, हम फिर से स्थिर रहेंगे। प्रयास के बिना कोई विस्तार नहीं है हम कभी भी नहीं जानते कि सुरंग के दूसरी तरफ क्या है अगर हम कभी भी वहां पहुंचने की कोशिश न करें।

चरणों

ले लो ए चांस चरण 1
1
एक किताब पढ़ें, इसे खत्म करो और इसे एक तरफ रख दें।
  • ले लो ए चांस चरण 2
    2
    अपने जीवन में कुछ सोचें जो एक अच्छी किताब हो सकती है एक तर्क या एक अच्छी योजना की कल्पना करो, फिर बैठ जाओ और इसे लिखो।
  • ले लो ए चांस चरण 3



    3
    इस पुस्तक को अगले सर्वश्रेष्ठ विक्रेता के रूप में देखें यदि आप बड़ी स्क्रीन पर आक्रमण करते हैं, तो आप को कौन तारांकित करना चाहते हैं, इसके बारे में सोचें। पोशाक का सपना जो आप पुरस्कार समारोह के लिए पहनेंगे किताब लिखकर पहला कदम उठाओ यदि आप ऐसा करने के लिए पहले कदम नहीं बनाते हैं तो कुछ भी नहीं होगा।
  • ले लो ए चांस चरण 4

    Video: मालदीव के चुनावी नतीजे : भारत के भाग्य से छींका टूटा

    4
    एक फिल्म देखें देखो, अभिनेता किसी अन्य व्यक्ति को, दूसरे युग और अन्य समय से चित्रित करते हैं। अपनी भावनाओं को महसूस करें और उत्साहित हो सोचें कि आप जो जीवन में सबसे ज्यादा चाहते हैं, एक अभिनेता बनना है इस बारे में सोचें कि आप स्क्रीन पर कौन हैं। इच्छाएं सच हो सकती हैं, लेकिन तभी आप इसे महान शक्ति के साथ चाहते हैं। "अपने सपनों को सपना और इसके लिए जाएं।" सबक लें, कार्य करने के लिए सीखें और अपना सपना सच हो। इस प्रक्रिया में आप उन लोगों से मिलेंगे जो आपकी मदद कर सकते हैं।
  • Video: #यदि आप भी अपना भाग्य उदय करना चाहते हैं कोशिश हमारी मेहनत आपकी गारंटी 110% भ्रम नहीं बिल्कुल सत्य ह

    ले लो ए चांस चरण 5 शीर्षक वाली छवि

    Video: कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती। by BK KAMAL BHAI

    5
    एक पियानो संगीत कार्यक्रम पर जाएं संगीतकारों और उनके उपकरणों को देखें पियानोवादक के हाथों में अपनी आँखें रखें देखो कि वे कैसे चाबियाँ धीरे से खेलते हैं, सहजता से, और उनके चेहरे और शरीर में भावना जब वे खेलते हैं। सपना है कि आप जो खेल चुके हैं, हो सकता है, लेकिन आपको मौका नहीं मिला। जब आप छोटे थे तब आप खेलने के लिए कभी नहीं सीखा। दूसरों को दोषी मानें, अपनी वित्तीय समस्याओं को दोषी मानें, अपने माता-पिता को एक पियानो खरीदने के लिए दोष न दें और कई सालों पहले आपको सबक देते हैं। आप वास्तव में क्या करना चाहते हैं, यह बहुत देर तक नहीं है अब सबक लें, अब अपने आप को एक पियानो खरीदें सुरंग को देखो जब तक आप इसे पार नहीं करते हैं, आप कभी भी यह नहीं जानते हैं कि दूसरी तरफ क्या है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com