ekterya.com

पिछला कवर पर एक विज्ञापन कैसे लिखें

पीछे के कवर पर एक विज्ञापन एक संक्षिप्त सारांश है जो एक रचनात्मक काम को बढ़ाता है या उसमें बतलाता है।

चरणों

1
तय करें कि आप किस काम, किताब या मूवी की समीक्षा करना चाहते हैं यह काम एक फिल्म, एक प्रचार या पुस्तक हो सकती है
  • 2

    Video: Swedish AFOLs [3] - Community Builds [Subtitles]

    जिस काम के लिए विज्ञापन का निर्देशन किया गया है उसका अध्ययन और जांच करें। उदाहरण के लिए, किताब पढ़ो या फिल्म देखना अगर मामला



  • 3
    सवाल पूछने की कोशिश करो यह कैसे था? क्या आप चकित हैं? चकित? ¿भयभीत? डर? ¿निराश? क्या तुमने रोया?
  • 4

    Video: The lies surrounding Betterhelp, Kati Morton, and Shane Dawson

    इसे लिखो! लिखो कि काम के बारे में आपको कैसा लगा? सुनिश्चित करें कि आप विशेष रूप से एक हिस्से पर ध्यान केंद्रित नहीं करते, लेकिन कुल कहानी पर आधारित पर्याप्त प्रचार करने पर।
  • युक्तियाँ

    • पूर्वाग्रह या पूर्वाग्रह के बिना अपना बैक कवर विज्ञापन बनाने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, शायद यह आपके लिए एक फिल्म देखने और रेट करने के लिए विवेकपूर्ण नहीं होगा क्योंकि एक मित्र ने आपको बताया कि यह कितना बढ़िया था। आप सोच सकते हैं कि आपको यह पसंद आया क्योंकि आपको उम्मीद थी कि आप इसे पसंद करें। एक खुले दिमाग रखें पूर्वनिर्धारित विचार आपके विज्ञापन या विज्ञापन को खराब कर सकते हैं।
    • साथ ही, जैसा कि पिछले चरणों में बताया गया है, केवल रचनात्मक काम के एक भाग पर भरोसा मत करो या उस भाग को पसंद करें, जो आपके सभी विज्ञापन बैक कवर पर हो, अगर सामान्य रूप से काम असुविधाजनक है। अगर किताब उबाऊ है, तो एक रोमांचक अध्याय वाला शायद शायद इसे रिडीम नहीं करेगा। आपको सामान्य रूप से पुस्तक या फिल्म के बारे में एक विज्ञापन देना चाहिए, बिना एक अध्याय के द्वारा खुद को ले जाने के लिए। अपने विचारों और आप जो भी लिखते हैं, हमेशा सत्य बताओ।
    • पिछला कवर पर विज्ञापन की लंबाई आपके पर निर्भर करती है (कारण के कारण) कभी-कभी, ऐसा लगता है कि एक शब्द सबकुछ को खूबसूरती से सारांशित करता है दूसरी बार, शब्द इतनी आसानी से प्रवाह करते हैं कि आपके लिए पैराग्राफ बनाने में आसान होगा संतुलन हासिल करने की कोशिश करें
    • पिछली सलाह को अपनाना, अपने पीछे के कवर विज्ञापन या विज्ञापन संक्षिप्त और बिंदु पर रखने का प्रयास करें। जो कुछ भी अनावश्यक है उसे लिखना न दें यदि आपका विज्ञापन लंबा है, तो सुनिश्चित करें कि कोई विषयांतर नहीं है नीचता एक गुण है जैसा आप जानते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com