ekterya.com

कैसे एक वृत्त खींचना

कई Wiccans और अन्य नव-पूजन, जो अभ्यास करते हैं, वे पवित्र मंडलियों को आकर्षित करते हैं जिसके भीतर कुछ अनुष्ठान किए जाते हैं। यह मंडल देवता क्षेत्र के लिए एक पोर्टल के रूप में कार्य करता है, बुरी ताकतों के खिलाफ एक सुरक्षात्मक ढाल के रूप में और, अधिक व्यावहारिक दृष्टिकोण से, सही मानसिक स्थिति को अपनाने के लिए एक मनोवैज्ञानिक उपकरण के रूप में कार्य करता है। अगर आप सुरक्षा के एक चक्र को कैसे आकर्षित करें, इसके बारे में अधिक जानना चाहते हैं।

चरणों

भाग 1

सर्कल बनाएं
कास्ट ऐ सर्कल चरण 1
1
सर्कल को आकर्षित करने के लिए एक सुरक्षित साइट खोजें यह एक इनडोर या बाहरी क्षेत्र में हो सकता है, आधी रात को या सुबह जल्दी हो सकता है सर्कल का पता लगाने के लिए कोई सही जगह नहीं है, इसलिए कहीं न कहीं बीच में चलने के लिए आपको बाध्य महसूस न करें, अगर आपको मनोवैज्ञानिक असहज महसूस होगा। ऐसा करने के लिए सबसे अच्छी जगह एक है जिसमें आप आश्रय और आरामदायक महसूस करते हैं, बात करने में सक्षम होते हैं और आप चाहते हैं कि आप के अनुसार रस्म या समारोह का अभ्यास करने में सक्षम होते हैं। यदि वह जगह आपके बेडरूम, तहखाने या गेराज है, तो वहां मंडली का पता लगा लें।
  • सुनिश्चित करें कि प्रश्न में जगह निजी और उपलब्ध है, जब तक आपको समारोह की आवश्यकता होगी। एक अनुष्ठान के अभ्यास के दौरान कोई भी रुकावट बहुत निराशाजनक हो सकता है और यहां तक ​​कि एक खतरनाक अनुभव बन सकता है।
  • कास्ट ए सर्किल चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    उस स्थान को शुद्ध करें जहां आप सर्कल को आकर्षित करने जा रहे हैं सबसे पहले, इसे व्यवस्थित और व्यवस्थित करके इस जगह को शारीरिक रूप से शुद्ध करें। यदि आप सड़क पर हैं, तो शाखाओं, पत्थरों और पत्थरों का स्थान साफ़ करें। इसके बाद, आध्यात्मिक रूप से जगह को साफ करें जब आप ध्यान देते हैं तो अपने हाथों से चक्र की नकारात्मक ऊर्जा को पुश करें। यदि आप अपने अभ्यास में इन वस्तुओं को शामिल करते हैं, तो आप एक छड़ी या झाड़ू का भी उपयोग कर सकते हैं।
  • आप क्षेत्र को साफ करने के लिए कुछ शुद्ध एजेंट, जैसे चुड़ैल हेज़ेल का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं (कमरे के प्रत्येक कोने में कुछ बूंदें और सर्कल के परिधि के आसपास पर्याप्त होगा
  • कास्ट अ सर्किल चरण 3
    3
    यदि आप चाहते हैं, तो सर्कल की सीमाओं को शारीरिक रूप से निर्धारित करें फर्श पर एक मंडली को खींचकर, नमक पानी डालना, ताकि यह एक वृत्त को सीमांकित करे या एक चक्र में रस्सी का विस्तार करे (समाप्त होने के लिए सुनिश्चित करें)। किसी भी स्थिति में, सर्कल में आपकी ऊंचाई के बराबर व्यास होना चाहिए।
  • एक अन्य विकल्प, यदि आप बाहर हैं, तो सुरक्षा के अपने सर्कल को बनाने के लिए प्रकृति के तत्वों का उपयोग करना है। पत्थरों या अन्य प्राकृतिक तत्वों का एक चक्र बनाएं यदि वे आपकी रस्म प्रथा के लिए उपयुक्त हों।
  • कास्ट अ सर्किल चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4

    Video: बहुभुज के अन्तःकोण का योग,बहुभुज के कोण, बहुभुज,क्लास ८ मैथ सलूशन इन हिंदी ,polygons,

    सभी वस्तुओं को रखें जो आप सर्कल के भीतर अनुष्ठान के दौरान उपयोग करेंगे। एक बार जब आप अभ्यास शुरू करते हैं, तब तक कनेक्शन को तोड़ने के बिना मंडल के अंदर ही रहना चाहिए, जब तक रस्में खत्म नहीं हो जाती। यदि आप शुरू करते हैं और महसूस करते हैं कि आप अपने लिए मोमबत्ती या महत्वपूर्ण कुल मिलाकर भूल गए हैं, तो आप उठने और इसे "रोकें" देने में सक्षम नहीं होंगे। अनुष्ठान शुरू करने से पहले आपको जो चीज की ज़रूरत होती है उसे इकट्ठा करें और उसे बाहर ले जाने की तैयारी शुरू करें।
  • यदि आप किसी आत्मा की पेशकश करने जा रहे हैं, तो इसे याद रखना याद रखें कि आप इसे अनुष्ठान तैयार करने के लिए जितना भी ज़रूरी है, उतना कुछ भी शामिल करें।
  • आमतौर पर इन अनुष्ठानों के दौरान उपयोग किए जाने वाले अन्य वस्तुएं हैं: कुल देवता, काली मोमबत्तियां, क्रिस्टल, चाकू, घंटी, नमक से भरा कटोरा और पानी से भरे हुए कटोरे। उन सभी वस्तुओं का आदेश दें जिन्हें आप उपयोग करने जा रहे हैं, वे जो भी हैं, एक वेदी बनाते हैं। जिस सतह पर आप उन्हें रख सकते हैं, जैसे एक बॉक्स या एक दराज, जिस पर एक छोटा ब्लैक टेबल क्लॉथ होता है। वेदी को उत्तर का सामना करना चाहिए, जैसा कि आप मंडल के भीतर हैं जब आप अनुष्ठान करते हैं
  • कास्ट ए सर्कल शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5

    Video: वत्तृ के किसी बिंदु पर एक स्पर्श रेखा की रचना करना , जब वत्तृ का केन्द्र अज्ञात हों।

    सर्कल को पूरा करें प्रत्येक कार्डिनल बिंदु पर मोमबत्तियाँ या अन्य वस्तुएं रखें उन्हें अभी तक चालू न करें कुछ Wiccans जगह वस्तुओं है कि उत्तर में पृथ्वी का प्रतिनिधित्व करते हैं, पूर्व में हवा, दक्षिण में आग और पश्चिम में पानी आप को अभ्यास करना चाहते हैं अनुष्ठान के लिए उचित प्रक्रिया का पालन करें।
  • नमक, एक पत्थर या हरी मोमबत्ती पृथ्वी का प्रतिनिधित्व कर सकता है धूप, टूटे कांच या पीले मोमबत्ती हवा का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं पानी, किसी भी कंटेनर में, या नीले मोमबत्ती एक तत्व के रूप में पानी के अच्छे प्रतिनिधित्व हैं। लाल मोमबत्ती या सिगरेट आग का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं आप टैरो का इक्का भी उपयोग कर सकते हैं यदि आपके पास हाथ में है
  • भाग 2

    सर्कल का उपयोग करें

    Video: वृत का क्षेत्रफल परीधि व्यास परिमाप निकलना find area of circle just 30 second

    कास्ट अ सर्किल चरण 6
    1
    सर्कल को आशीर्वाद दें जिस तरह से आप एक बार इसे खींचना चाहते हैं, वह मुख्य रूप से आप पर निर्भर करेगा, आपके अभ्यास और आपके उद्देश्यों। हालांकि, आपको आमतौर पर अंतरिक्ष को आशीर्वाद देने और आत्माओं को लागू करने के लिए नकारात्मक ऊर्जा के समाशोधन से शुरू करना चाहिए। कुछ आध्यात्मिक समूह बहुत औपचारिक हैं और उनके अभ्यास के दौरान बंद अनुष्ठान का पालन करते हैं, जबकि अन्य अधिक स्वतंत्र हैं। क्या आप के लिए सबसे अधिक स्वाभाविक है
    • सर्कल के चारों ओर चक्कर मोमबत्तियां जलाई, बाहर की रेखा के बाहर नमक का निशान छोड़कर। प्रत्येक प्रधान बिंदु पर आपको इस तरह एक अभिवादन करना होगा जैसे: "मैं सभी प्राणियों और उत्तर की आत्माओं को आशीर्वाद देता हूं"।



  • कास्ट अ सर्किल चरण 7 का शीर्षक चित्र
    2
    मंडल का उद्देश्य राज्य सर्कल के चारों ओर चलो तीन बार, कहो: "मैं चक्र तीन बार खींचता हूं ताकि दुष्ट आत्माओं को दूर किया जा सके।"
  • "मैं तुम्हें जादू, शक्ति, प्रेम, खुशी और सच्चाई, क्रूरता और बुराई के खिलाफ एक बल क्षेत्र, पुरुषों और देवताओं के दायरे के बीच सीमा, एक सुरक्षात्मक दीवार के लिए एक बैठक की जगह के चक्र जो कि आपके भीतर बनाए जाने वाली शक्ति को बनाए रखेगा और घर बनाएगा। "
  • कास्ट ए सर्कल चरण 8 का शीर्षक चित्र
    3
    उन तत्वों, आत्माओं और देवताओं को आमंत्रित करता है जिनके साथ आप काम करना चाहते हैं। उन वस्तुओं पर जाने के लिए उन्हें बुलाओ जो उन्हें प्रतिनिधित्व करते हैं। उन सभी वस्तुओं को पकड़ो जो सर्कल के आसपास के तत्वों का प्रतिनिधित्व करते हैं, उन्हें उन सभी की शक्ति से भरते हैं। "
  • अब थोड़ी देर के लिए ध्यान करें। ध्यान या सूक्ष्म प्रक्षेपण सबसे महत्वपूर्ण कार्य हो सकता है या आपकी चेतना को बदलने के लिए केवल सेवा कर सकता है
  • Video: Прості малюнки, #draw, як намалювати равлика просто, як намалювати рибку, як намалювати черепаху

    कास्ट ए सर्कल चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    4
    अनुष्ठान को पूरा करें याद रखें: "किसी को नुकसान पहुंचाने के बिना, आपकी इच्छा पूरी हो जाएगी।" अगर आपको परिष्करण से पहले सर्कल छोड़ना है, तो निकास खोलें। सर्कल के किनारे पर एक से बाहर निकलें खोलना, पक्ष और नीचे एक बार फिर से प्रवेश करने के बाद सर्कल को बंद करें
  • कास्ट ए सर्किल चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    5
    जब आप समाप्त हो जाएं तो सर्कल को बंद करें उन देवताओं के प्रति सम्मान दिखाओ, जो उन वस्तुओं को हटाने से पहले तत्वों का धन्यवाद करते हैं, जो उन्हें प्रतिनिधित्व करते हैं, और आखिरकार इसे पीछे की ओर पढ़कर जादू को पूर्ववत करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • सर्कल बनाने के विभिन्न तरीकों से प्रयोग करें यह आरामदायक होना चाहिए, इसलिए आप जो चाहें संशोधित करें।
    • ताजा उठाया फूलों पृथ्वी, एक पहले से पर और matchstick बंद कर दिया (ताकि धुआं निर्गत होना) हवा, नल का पानी या बारिश के पानी का प्रतिनिधित्व कर सकते का एक कटोरा प्रतिनिधित्व कर सकते हैं, और एक मोमबत्ती या एक जलाया मैच प्रतिनिधित्व कर सकते हैं प्रतिनिधित्व कर सकते हैं आग

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि कोई भी या कोई भी आपको बाधित नहीं करता है परेशान होने के अलावा, यह आपके मानसिक स्वास्थ्य के लिए खतरनाक हो सकता है
    • सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप क्या करने जा रहे हैं: यदि आप जादू का उपयोग करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे केवल अंतिम उपाय के रूप में ही करते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आपके हाथ
    • एक छड़ी
    • एक अथथ
    • एक झाड़ू
    • एक रस्सी
    • पानी, नमक और कई मोमबत्तियां (लाल, नीला, पीला और हरा)
    • छाया की पुस्तक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com