ekterya.com

कैसे छह लेन या अधिक के एक एवेन्यू पार करने के लिए

सड़क पार करना सरल हो सकता है एक चार लेन एवेन्यू को पार करना बहुत जटिल नहीं हो सकता है। छः से अधिक गलियों के एक एवेन्यू को पार करने में अधिक जोखिम शामिल है और आमतौर पर अधिक सावधानी की आवश्यकता होती है। अधिक सुरक्षा से पार करने में सक्षम होने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

1
यातायात संकेतों को जानें ज़ेब्रा क्रॉसिंग, ट्रैफिक लाइट या ट्रैफिक लाइट्स सबसे महत्वपूर्ण हैं।
सेमाफोर कारों के लिए आपके और दूसरे के लिए एक सिकंदरा है आवागमन रोशनी बहुत महत्वपूर्ण हैं और एक एवेन्यू पास करने से पहले आपको पहचानने वाली पहली चीज होनी चाहिए।
  • पैदल यात्री क्रॉसिंग सही ढंग से इस्तेमाल किया जा रहा है। पैदल यात्री क्रॉसिंग अनुभव के मुताबिक, आपको पैदल यात्री क्रॉसिंग या ज़ेब्रा क्रॉसिंग का उपयोग करना चाहिए। सड़क को पार करने से पहले यह दूसरा महत्वपूर्ण तत्व होना चाहिए।
  • 2

    Video: Grief Drives a Black Sedan / People Are No Good / Time Found Again / Young Man Axelbrod

    यह पहचानें कि ट्रैफिक लाइट प्रकाश बदलने में कितने समय तक रहता है। यद्यपि ट्रैफिक लाइट विश्वसनीय हैं, वे एक चुनौती पेश करते हैं क्योंकि यह संभव है कि जैसे ही आप अपने आप को सड़क पार कर लेते हैं, तभी बदल दें। यह जानने की कोशिश करें कि प्रकाश से हरे रंग से लाल को बदलने के लिए कितना समय लगता है यह समय आम तौर पर एक ही है यह आपको एक अच्छा विचार देगा कि आपको कितना समय सड़क पार करना है और चलाने के लिए नहीं है
  • 3



    ज़ेबरा का उपयोग कर सड़क पार सड़क को अच्छी गति से पार करें और जब तक आप एवेन्यू के विभाजन तक नहीं पहुंचते तब तक रोकें। डिवीजन को पार करें, यदि वह मौजूद है, और सड़क को एक अच्छी गति से पार कर दें। न तो बहुत तेज़ और न ही बहुत धीरे-धीरे, क्योंकि यह संभव है कि आपके पीछे के लोग उसी तरह से पार करना चाहते हैं।
  • 4
    लोगों को उनसे प्रभावी ढंग से बचने के लिए देखें बहुत से लोग सड़क पर उन सभी चीजों के बारे में सोचते हैं जो उन्हें दिन में करना पड़ता है तो अगर आप सावधान नहीं हैं, तो आप उनमें से एक में क्रैश होने का अनुमान लगा सकते हैं। विवेकपूर्ण रहें
  • युक्तियाँ

    • व्यापक रास्ते पार करने से पहले डर लगना काफी सामान्य है। यदि आपको लगता है कि आप पर्याप्त समय नहीं जा रहे हैं और आपको चलना होगा, तो ट्रैफ़िक रोशनी को देखने के दौरान आपको एक फुटपाथ पर अभ्यास करना होगा। आमतौर पर प्रत्येक लेन 3 से 3.2 मीटर चौड़ा है। यदि सड़क के पास 6 लेन हैं, तो हम 18 से 20 मीटर चौड़े के बारे में बात कर रहे हैं, साथ ही केंद्रीय विभाजन जो औसतन चार मीटर अधिक हो सकता है। 30 मीटर चलने का अभ्यास करें और गणना करें कि आप कितनी बार ऐसा करते हैं ताकि आप मन की शांति से एवेन्यू को पार कर सकें।
    • अगर आपको ट्रैफिक लाइट में बदलाव नहीं दिखाई देता और एक बार जब लोग पार करने का प्रयास कर रहे हैं, तो आपके पास केंद्र में आने के लिए पर्याप्त समय हो सकता है। फिर से, चलकर चलने से ऐसा न करें क्योंकि यह ठोकर खाने के लिए वांछनीय नहीं है और देखें कि प्रकाश हरे रंग में कैसे बदलता है
    • जब आप सड़क पार करते हैं तो ड्राइवर को देखो और कार नहीं यह आपको एक बेहतर विचार देगा कि क्या आप समय पर नहीं रोकेंगे या नहीं।

    Video: The Case of the White Kitten / Portrait of London / Star Boy

    चेतावनी

    • गति में कार की गति की गणना करना लगभग असंभव है। यदि कोई गाड़ी गति के साथ आती है और ट्रैफ़िक लाइट पहले से ही लाल हो गई है, तो उसे रोकने के लिए प्रतीक्षा करें। भागो या क्रॉस करने के लिए बेताब नहीं हो
    • भागो मत यदि आपको लगता है कि आप चलना नहीं प्राप्त करेंगे, केवल एवेन्यू के विभाजन के लिए जाएं और अगले पार करने का मौका लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com