ekterya.com

हमारे प्रियजन के जीवन को कैसे जश्न मनाया जाए

के मुद्दों के द्वारा उत्पीड़ित "कैसे मनाने के लिए ..." क्रिसमस और सिंको डी मेयो से शरद ऋतु तक ... और तौलिया का दिन? सोसाइटी ने निश्चित रूप से साबित किया है कि यह जानता है कि पार्टी कैसे फेंकना है। जैसे-जैसे बहुत-से विविध, बहुमूल्य और बहुत ही कमजोर विषय हैं, कई लोग "इस दुनिया को छोड़ चुके किसी के जीवन का जश्न कैसे मनाने" का मुद्दा नहीं उठाते हैं। वहाँ शोक और यादें हैं, लेकिन एक पर आगे बढ़ सकते हैं। आपके जीवन और अपने प्रेम को जश्न मनाने के लिए अपने प्रियजनों के लिए शोक का एक बेहतर रास्ता शुरू करने का तरीका यहां है: a "दिव्य जन्मदिन की पार्टी"।

चरणों

इमेज शीर्षक से ख्यातिप्राप्त एक प्रिय`s Life Step 1
1

Video: Using Cremation Ashes in Tattoo Ink For a Memorial Tattoo @ Bubblegum Ink

अपने नुकसान के बारे में खुला रहें वहाँ शोक है, लेकिन जो पहले से ही हुआ है उसे खेदपूर्वक से बचने के बजाय, इसे मनाने के लिए खुद को समर्पित करें। "मैं माँ के लिए एक स्वर्गीय जन्मदिन की पार्टी दूंगा हम उसे याद करते हैं और हम उसे भूलना नहीं चाहते, इसलिए मैं मना रहा हूं। आओ और मुझे शामिल!"।
  • इमेज शीर्षक से ख्यातिप्राप्त एक प्रिय`s Life Step 2
    2
    अस्वीकृति पर ध्यान न दें: कुछ विचार को खारिज कर सकते हैं और इसे अस्वीकार भी कर सकते हैं। इसे किसी भी अन्य उत्सव की तरह सोचो और कुछ के साथ प्रतिक्रिया "ओह, यह ठीक है यदि आप आने का फैसला करते हैं, तो हम इसे बहुत पसंद करेंगे, आपके लिए दरवाजे खुले हैं"।
  • इमेज शीर्षक से ख्यातिप्राप्त एक प्रिय`s Life Step 3
    3
    योजना में खोलें: अपने परिवार में बच्चों को बताएं, दूर के परिवार के सदस्यों और अन्य निमंत्रणों को अस्वीकार करने से आपको सामान्य रूप से बचाए गए विषय पर चर्चा करके मुक्त महसूस होने में सहायता मिलेगी। स्वाभाविक रूप से खुलने में मदद मिल सकती है कि यह शांति पाने की कोशिश करने के लिए कितना असहज है और इस प्रकार, आपके मित्र आपको अपनी पसंद के व्यक्ति के बारे में बात करने में अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे।
  • इमेज शीर्षक से ख्यातिप्राप्त एक प्रिय`s Life Step 4
    4
    प्रारूप चुनें: यदि आप डिनर, सिर्फ मिठाई या पूरे दिन की घटनाओं या परिवार के दिन, परिवार के साथ देने जा रहे हैं। आप इसे नुकसान की तारीख से निर्धारित कर सकते हैं। यदि दिनांक एक सप्ताह का दिन है, उदाहरण के लिए, लंबे उत्सव के बजाय ऐपेटाइज़र या डेसर्ट पर विचार करें।
  • इमेज शीर्षक से ख्यातिप्राप्त एक प्रिय`s Life Step 5
    5
    तिथि चुनें एक विकल्प नुकसान की तारीख है हानि के दर्द का एक हिस्सा नुकसान के दिन आपके प्रियजन को भूल जाने या विश्वास करने से आता है कि वह इसे भूल गया था। परिवार और दोस्तों ने ऐसा किया था जब इसे रोकने के लिए समय लगा था और उसी ऐतिहासिक दिन पर फिर से ऐसा करने के लिए समझ में आता है। एक अन्य विकल्प आपके प्रियजन के जन्मदिन का हो सकता है, जो खुश दिनों की कई यादों को याद कर सकता है। (या आपके जीवन और संबंधों में कुछ अन्य महत्वपूर्ण तारीख, लेकिन तब आपको अपना पक्ष दूसरे नाम देना चाहिए)
  • इमेज शीर्षक से ख्यातिप्राप्त एक प्रिय`s Life Step 6



    6
    जगह पर विचार करें एक सम्मानजनक जगह में अपने नुकसान का सम्मान: एक घर, आँगन, उदाहरण के लिए एक बारबेक्यू बनाने के लिए जगह के साथ पार्क।
  • Video: Intolerancia - David Wark Griffith (1916)

    इमेज शीर्षक से ख्यातिप्राप्त एक प्रिय`s Life Step 7
    7
    किसी भी प्रकार के उपायों को सीमित करें, जो आपको भूल जाएंगे। के लिए बहुत मादक पेय नहीं पीते हैं "भूलना" (प्रलोभन का सामना करने से बचने के लिए कोई भी नहीं लेना बेहतर होगा) या परिस्थितियों से बचें जो आपको पश्चाताप महसूस करते हैं यह आपकी स्थिति को सुधारने में आपकी मदद नहीं करेगा, न ही यह आपके लिए कुछ ऐसा प्रिय है जिसे आप चाहते हैं वर्तमान में अपने प्यारे होने पर फोकस करें
  • इमेज शीर्षक से ख्यातिप्राप्त एक प्रिय`s Life Step 8
    8
    कुछ गतिविधियों पर विचार करें कुछ ऐसे लोग हैं जो बच्चों के लिए छोटे उपहार देते हैं, दूसरों को तस्वीरों पर देख सकते हैं या उन्हें एक मेज पर देख सकते हैं, दूसरों को सहज बातचीत करनी पड़ सकती है, दूसरों की तरह कुछ कह कर आम बातचीत शुरू हो सकती है: "तो, आपको क्या लगता है कि माँ ने इस पार्टी के बारे में सोचा होगा?" और अन्य अजीब यादों को साझा कर सकते हैं। जो कुछ भी आप चुनते हैं, उसे एक प्यार के जीवन के चारों ओर घूमते हैं।
  • इमेज शीर्षक से ख्यातिप्राप्त एक प्रिय`s Life Step 9
    9
    अपने लिए वह चीजें रखें जो निजी होनी चाहिए निजी में रोने के लिए रुको। एक स्वर्गीय जन्मदिन की पार्टी के साथ और विशेष रूप से यदि बच्चे मौजूद हैं, तो सभी को आनंद लेने के लिए एक सकारात्मक, वास्तविक और यादगार घटना को रखें।
  • इमेज शीर्षक से ख्यातिप्राप्त एक प्रिय`s Life Step 10
    10
    आराम महसूस करते रहें आपके प्रियजन के लिए एक स्वर्गीय पार्टी होने के बाद आप को चंगा करने में मदद मिलेगी। जब आप समय बीतने के साथ आराम और स्वीकार्यता प्राप्त कर रहे हैं, तो समारोह के साथ जारी रखना या घटना छोड़ देना अच्छा है और ऐसे मूक इशारों से जारी रहना जैसे कि फोन कॉल करना या अपने प्रियजन को प्यार करने वाले लोगों को ईमेल भेजना।
  • युक्तियाँ

    • फ़ोटो प्रिंट करें या फोटो अल्बम लाने के लिए अपने मेहमानों से पूछें
    • एक पत्रिका रखें जिसमें प्रत्येक व्यक्ति प्रत्येक बार जब मिल सकता है लिख सकता है या उस पर हस्ताक्षर कर सकता है
    • नाश्ता करें
    • आदेश या एक केक खरीदें
    • यदि आपके पास केक है, तो मोमबत्तियों को मत भूलना
    • बच्चों के लिए: यदि आप जीआईएमपी, फोटोशॉप या कुछ इसी तरह के प्रोग्राम का उपयोग करते हैं, तो व्यक्ति की तस्वीर ले लो और रूपरेखा और रूपरेखा मुद्रित करें ताकि वे इसे क्रेयंस के साथ पेंट कर सकें

    चेतावनी

    • एक पेशेवर की मदद लें, अगर गंभीर दुःख या शोक की समस्याएं हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com