ekterya.com

कैसे 15 सितंबर को मनाने के लिए

15 सितंबर को मेक्सिको, निकारागुआ, होंडुरास, एल साल्वाडोर, कोस्टा रिका, ग्वाटेमाला और चिली ने हर साल उनकी आजादी का जश्न मनाया। यह एक महत्वपूर्ण तारीख है, क्योंकि न केवल राष्ट्रवादी गर्व से भरा दिल है, लेकिन यह परिवार या दोस्तों के साथ मिलकर भी अनुकूल है। यदि आप इस तिथि को स्मरण करने के लिए कुछ सलाह चाहते हैं, तो निम्नलिखित याद नहीं करें।

चरणों

भाग 1
पार्टी तैयार करें

कोई दोस्त नहीं होने के साथ कॉप शीर्षक छवि 30 कदम
1
अपने दोस्तों, परिवार या पड़ोसियों के साथ व्यवस्थित करें आम तौर पर यह कुछ राष्ट्रीय परंपराओं को याद रखने के लिए प्रथागत है: ठेठ भोजन तैयार करें, पारंपरिक कपड़े पहनें जो देश के लिए पहचाने जाते हैं, उत्सव और स्मरणोत्सव परेड आदि करते हैं। यह सस्ता नहीं है - सबसे अच्छी बात यह है कि आप मित्रों, परिवार और दोस्तों के बीच मदद मांगते हैं, और एक-दूसरे के साथ सहयोग करते हैं, तो बस खर्चों के साथ अपने आप पर बोझ न करें और समुदाय बनाएं
  • थ्रॉ अ आश्चर्य पार्टी पार्टी चरण 5

    Video: ध्यान लगाकर पढ़ाई कैसे करें | How to Study with Full Concentration | Awal

    2
    पार्टी की योजना बनाएं याद रखें कि समर्थन के लिए कॉल करने से पहले, आप पहले से ही किस तरह से वे पकड़े हुए हैं होगा के लिए एक प्रस्ताव की आवश्यकता है यदि आप एक बड़ी पार्टी बनाने के लिए या सिर्फ विशिष्ट व्यंजन के साथ एक रात के खाने होना चाहते हैं, चाहे वह शराब या सिर्फ सॉफ्ट ड्रिंक्स नहीं और स्वादयुक्त जल, आदि। यह आपके खर्चों को व्यवस्थित करने के लिए है और यह देखने के लिए है कि अन्य लोग क्या सहयोग कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक सेलिब्रेट सिंको डे मेयो चरण 2

    Video: राजस्थानः मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पेश किया बजट

    3
    इस बात पर ध्यान दीजिए कि कस्टम क्या है निकारागुआ या ग्वाटेमाला जैसे देशों में, 14 वीं पर उत्सव मनाया जाता है, मेक्सिको में इसे 15 सितंबर की रात मनाया जाता है आपको इसे ध्यान में रखना चाहिए, क्योंकि महत्वपूर्ण बात समय के साथ तैयार करना है, अपने देश के रीति-रिवाजों और अनुष्ठानों को ध्यान में रखें
  • उदाहरण के लिए, यदि आप ग्वाटेमाला में रहते हैं तो आप "आजादी की मशाल" की स्मृति के साथ अपनी पार्टी शुरू कर सकते हैं, यदि आप होंडुरास में रहते हैं तो आप "palillonas" मेक्सिको में की परेड के बाद एक देशभक्ति भोजन कर सकते हैं इससे पहले कि आप एक रात के खाने कॉल कर सकते हैं आधी रात और चीख के बाद नृत्य शुरू करें महत्वपूर्ण बात यह है कि उन रसीनों को पारित नहीं करने दें जो आपको पहचानें, समय व्यवस्थित करें और सबकुछ अच्छी तरह से तैयार हो जाएं।
  • भाग 2
    एक पारंपरिक पार्टी को व्यवस्थित करें

    छवि शीर्षक सेलिब्रेट सिंको डी मेयो चरण 4
    1
    पता करें कि आपके देश में पार्टी के सबसे पारंपरिक रूप क्या हैं उदाहरण के लिए, मेक्सिको में, केर्मिस परंपरागत हैं, हौंडुरस और ग्वाटेमाला में, मेलों, कोस्टा रिका में "चिमनोस" का उन्नयन किया जाता है, जहां विभिन्न प्रकार के पारंपरिक भोजन और पेय की पेशकश की जाती है। इन दलों में आम तौर पर लोक संगीत और नृत्य होते हैं।
  • थ्रॉ अ आश्चर्य पार्टी पार्टी 12
    2
    विचार ले लो और उस अंतरिक्ष के अनुसार इसे अनुकूलित करें जिसके साथ आप गिनती करते हैं। वहाँ एक जगह होना चाहिए जहां भोजन, एक जगह है जहाँ पेय प्राप्त कर रहे हैं, मादक पेय, एक ऐसा क्षेत्र है जहां पारंपरिक खेल किया जाता है और नृत्य सेट के लिए एक ट्रैक के वितरण के लिए एक कैंटीन। यदि आप किसी संगीत समूह या बैंड को किराए पर रखना चाहते हैं, तो आपको उस स्थान पर भी विचार करना होगा।
  • छवि एक महान पार्टी चरण 14 शीर्षक है
    3
    पार्टी की जगह सजाना। इन लैटिन अमेरिकी देशों में से कई देशों को राष्ट्रीय गौरव और देश से संबंधित होने का आनंद दिखाने के लिए आवश्यक है। आम तौर पर, यह ध्वज के रंगों के साथ उत्पादों से सजाया जाता है। अगर आपके पास इन चीजों को खरीदने के लिए पैसा नहीं है, तो पारंपरिक आभूषण का सहारा लें, अपने देश के झंडे के रंगों के साथ कागज, लिनिया के साथ अपने बैनर बनाएं या बहुत पारंपरिक गहने के स्थान पर रखें।
  • उदाहरण के लिए, ग्वाटेमाला में माया की व्यवस्थाओं को देखने के लिए आम तौर पर या निकारागुआ में छाया-उगाने वाले फूलों के रंगों को बाहर रखा जाता है। मुद्दा यह है कि यह स्थान उत्सव उत्सव लगता है, यह उत्सव को प्रोत्साहित करता है, कि यह खुशी का है और यह याद करता है कि क्या मनाया जा रहा है।
  • छवि शीर्षक सेलिब्रेट सिंको डे मेयो चरण 12
    4
    भोजन व्यवस्थित करें आम तौर पर, एक पार्टी राष्ट्रवादी जा रहा है, कई विशिष्ट व्यंजन मेक्सिको में की पेशकश कर रहे Pozole, pambazos होंडुरास में molecularly आमतौर पर ayote शहद, शंख सूप, कोस्टा रिका में बकवास या empanadas आप की सेवा कर सकते दिया जाता है या है Gallo पिंटो या शादी कर ली।
  • वह जगह जहां भोजन को व्यापक होना चाहिए, ताकि आपके मेहमान देख सकें कि वहां क्या है, और सब कुछ आसानी से खाते हैं।
  • आपको एक या कई लोगों को खाने के लिए चौकस रहने के लिए नियुक्त करना होगा, बस यह देखना होगा कि कुछ भी गायब नहीं है या कुछ भी नहीं है।
  • छवि शीर्षक से स्वतंत्रता दिवस मनाएं यदि आप`re Not from America Step 6



    5
    याद रखें कि पेय भोजन के करीब होना चाहिए परंपरागत रूप से, कई तरह के स्वाद वाले पानी तैयार होते हैं, विशेषकर मौसमी फल या देश के सबसे अधिक प्रतिनिधि।
  • अब सोडा या सोडा के कई प्रकार हैं। बड़े आकार और उनको खरीदें जो शराब के साथ कॉकटेल तैयार करने के लिए भी उपयोग किए जा सकते हैं।
  • छवि शीर्षक सेलिब्रिटी सिन्को डे मेयो चरण 10
    6
    यह पारंपरिक मादक पेय प्रदान करता है मध्य अमेरिका में इन पेय की पेशकश करना बहुत आम है। मेक्सिको में पल्क, mezcal और ग्वाटेमाला में टकीला ठेठ लिया जाता है है बहुत आम निकारागुआ रम या Macuá है, जो राष्ट्रीय पेय की पेशकश की है माना जाता है के रूप में कॉकटेल में chicha, रम fruit- या शोरबा पेशकश करने के लिए।
  • याद रखें कि आपको खुद को मादक पेय पदार्थों के साथ संयोजित करना पड़ता है, ताकि दूसरों के मजा को बर्बाद न करें, या दुर्घटनाओं को बदनाम करने या इसका कारण बन सकें।
  • छवि शीर्षक 312939 33
    7
    गेम व्यवस्थित करें यह बहुत मजेदार हो सकता है और आप उन बच्चों के खेल को पढ़ सकते हैं जो सदियों से आपके देश की संस्कृति के साथ हैं।
  • छवि शीर्षक सेलिब्रेट सिंको डी मेयो चरण 3
    8
    नृत्य प्रवाह को दो। आमतौर पर यह पारंपरिक संगीत के लिए प्रथागत है, लोगों को नाचने और गाने के लिए यह जड़ों को खुशी और लगाव का प्रदर्शन करने का एक तरीका है
  • यदि आपके पास डांस फ्लोर के लिए स्थान नहीं है, जब लोग भोजन खत्म करते हैं, तालिकाओं को हटा दें और फिर ट्रैक को सुधारें। बात यह है कि खुशी हर जगह बहती है
  • भाग 3
    जश्न मनाने के अन्य तरीकों पर विचार करें

    फेंक एक आश्चर्य पार्टी चरण 14 शीर्षक छवि
    1

    Video: DBLIVE | 15 September 2016 | Today's History

    एक पोशाक पार्टी को व्यवस्थित करें यह विकल्प बहुत मजेदार हो सकता है, आप किसी ऐतिहासिक पार्टी को बुला सकते हैं और पूछ सकते हैं कि दर्शक अपने देश से एक चरित्र के रूप में स्वयं को छिपता है या यह एक राष्ट्रीय सिनेमा या संगीत विषय के साथ एक पार्टी हो सकता है। अपनी कल्पना उड़ना
  • छवि शीर्षक से स्वतंत्रता दिवस मनाएं यदि आप`re Not from America Step 8
    2
    सामुदायिक पार्टी पर जाएं जो सार्वजनिक वर्गों में दी जाती है। राज्यों और नगरपालिकाओं, विभागों या गांवों के मध्य वर्ग कभी कभी सार्वजनिक अवकाश की पेशकश कर रहे हैं, जहां भोजन, नृत्य शो और आतिशबाजी वहाँ की बिक्री में, palillonas या चियरलीडर्स, अग्रसर बैंड, कुछ मामलों में परेड राष्ट्रीय छुट्टियों की रानी, ​​ताज आदि मेक्सिको में, सर्वोच्च अधिकारी अन्य मध्य अमेरिकी देशों में स्वतंत्रता के रोने मध्य अमेरिका के स्वतंत्रता के अधिनियम के पढ़ने से किया जाता है देता है। यदि आप किसी पार्टी का आयोजन नहीं करना चाहते हैं, तो इन सार्वजनिक स्थानों में से किसी एक पर जाएं, निश्चित रूप से आपके पास एक महान समय होगा।
  • थ्रॉ अ आश्चर्य पार्टी पार्टी चरण 3
    3
    एक रेस्तरां में एक पैकेज खरीदें अगर आपका स्पष्ट रूप से तम्बाल्ट या शोर पार्टी नहीं है, तो यह विकल्प आपके लिए है। आप अपनी चिंताओं को बचाने और चुप और आरामदायक का जश्न मनाते हैं।
  • युक्तियाँ

    • बहुत ज्यादा पीना मत, याद रखें कि यह बहुत खतरनाक हो सकता है
    • हमेशा अपनी जेब की सीमाओं के बारे में सोचें। व्यवस्थित हो जाओ, अधिक बर्बाद मत करो।
    • यदि आप एक सार्वजनिक स्क्वायर में जा रहे हैं, तो जल्दी से चले जाएं और घर पर कार छोड़ दें, वे आम तौर पर बहुत सी भीड़ हैं और आमतौर पर सड़कों के संचलन में कटौती होती है। इसे जोखिम मत करो

    चेतावनी

    • खराब संगठन के परिणामस्वरूप अत्यधिक खर्च हो सकता है
    • कभी-कभी, सार्वजनिक वर्गों में, जो कुछ भी विदेशी इसका लाभ लेना चाहते हैं, उसके कुछ प्रेमी। सावधानी बरतें, सख्ती से आवश्यक धन या मूल्यवान गहने से अधिक नहीं लेते हैं और अपने सेल फोन की देखभाल करें।
    • सार्वजनिक स्थानों में बच्चों के साथ बहुत सावधान रहें, उन्हें कुचल दिया जा सकता है या आप उनकी दृष्टि खो सकते हैं।
    • आतिशबाज़ी बनाने की विद्या खेल से निपटने में बहुत सावधान रहें, वे खतरनाक हो सकते हैं। बच्चों की पहुंच के भीतर उन्हें मत छोड़ो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com