ekterya.com

कैसे एक पेड़ से एक बिल्ली को कम करने के लिए

आमतौर पर बिल्लियों के लिए यह एक पेड़ पर चढ़ने के लिए बहुत आसान है, लेकिन इसे बंद करना एक अलग कहानी हो सकती है उसके पंजे एक पेड़ पर चढ़ने के लिए उत्कृष्ट हैं, लेकिन वे आपकी मदद करने के लिए इतने अच्छे नहीं हैं एक पेड़ में फँस गई बिल्ली डर सकती है और, कुछ मामलों में, उससे बात कर रही है ताकि वह नीचे जा सके और उससे भी ज्यादा डरा सकें। बिल्ली को शांत करने और पेड़ को सुरक्षित रूप से दूर करने के लिए, आप विभिन्न रणनीतियों की कोशिश कर सकते हैं

चरणों

विधि 1
पेड़ से नीचे आने के लिए एक बिल्ली को समझें

छवि शीर्षक से एक बिल्ली बाहर एक ट्री कदम 1
1
सही जगह निर्धारित करें जहां बिल्ली है यदि आप इसे तुरंत नहीं देख सकते हैं पेड़ के किस हिस्से में यह फंस गया है और यह कैसे उच्च है? पता लगाना बिल्कुल सही है कि बिल्ली कहां से पेड़ से बाहर निकलने का फैसला करेगी।
  • एक पेड़ के चरण 2 के बाहर कैट आउट शीर्षक वाली छवि
    2
    क्षेत्र में मौजूद सभी कुत्तों को दूर रखें लक्ष्य बिल्ली को शांत करना है और यह अपने आप से पेड़ को दूर करने के लिए काफी सहज महसूस करता है। कुत्तों को जब वे पेड़ में बिल्ली देखते हैं और इसे और अधिक बल दिया जाएगा बहुत उत्साहित मिलेगा।
  • छवि शीर्षक एक बिल्ली बाहर एक ट्री के चरण 3
    3
    इसे अपने आप को बाहर निकालने की कोशिश करने से पहले अकेले नीचे आने के लिए उसे मनाने की कोशिश करें बिल्ली को बुलाओ यदि बिल्ली तुम्हारा नहीं है, तो उसके मालिक को खोजने की कोशिश करें और उसे फोन करें एक बिल्ली वह एक व्यक्ति वह या वह पहले से ही जानता है सुनने की अधिक संभावना है
  • एक क्लिकर के साथ प्रशिक्षण बहुत मददगार हो सकता है यदि आपकी बिल्ली लगातार पेड़ों में फंस गई हो। व्यवहार को सुदृढ़ करने के लिए एक क्लिकर का उपयोग करके, आप अपनी बिल्ली को अपने नाम से बुलाते समय आपके पास आने के लिए प्रशिक्षित कर सकते हैं। इस प्रकार के प्रशिक्षण कभी-कभी बिल्ली में डर और अनिर्णय को नियंत्रित करने में सहायता कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक एक बिल्ली बाहर एक ट्री कदम 4



    4
    सैंडविच या अन्य प्रोत्साहनों की पेशकश करने के लिए उसे नीचे जाने के लिए मनाएं। यदि यह आपकी बिल्ली है, तो स्नैक्स की पेशकश करें जो आपको सबसे अधिक पसंद है। यदि आप बिल्ली को नहीं जानते हैं, तो ट्यूना जैसे सैंडविच का उपयोग करने की कोशिश करें, जिसकी मजबूत गंध है।
  • पेड़ के आधार पर सूखी बिल्ली के भोजन का एक कटोरा छोड़ दें और फिर दूर जाएं। यदि बिल्ली आपको नहीं जानता है, तो उससे दूर रहना बेहतर है और उसे भोजन के लिए नीचे जाने दें
  • Video: बिल्ली की नाल, जेर के चमत्कारी टोटके, Billi Ki Naal, Nal, Jer, Cat's Naval Chord, Cat Umbilical Cord

    छवि शीर्षक से एक बिल्ली बाहर एक ट्री कदम 5
    5
    बिल्ली को आकर्षित करने के लिए लेज़र पॉइंटर का उपयोग करें अगर बिल्ली लेजर सूचक की रोशनी के साथ खेलना पसंद करती है, तो आप इसे प्रकाश से आकर्षित कर सकते हैं और नीचे की ओर निर्देशित कर सकते हैं। एक लेज़र पॉइंटर प्राप्त करें और उस स्थान पर इंगित करें जहां बिल्ली इसे देख सकती है। लगभग सभी बिल्लियों को छोटे रोशनी जैसे कि लेजर पॉइंटर से आकर्षित किया जाता है।
  • पेड़ के ट्रंक के माध्यम से प्रकाश के बिंदु को नीचे ले जाएं। बिल्ली के ध्यान और रुचि को जीतने के लिए आवश्यक रूप से कई बार दोहराएं। थोड़ा भाग्य के साथ, बिल्ली प्रकाश के बिंदु का अनुसरण करेंगे
  • एक पेड़ के बाहर एक बिल्ली के शीर्षक शीर्षक छवि 6 चरण
    6
    आपको बिल्ली के बारे में पता होना चाहिए, लेकिन इसे अपने दम पर उतरने का समय दें। इसे डाउनलोड करने के लिए अन्य तरीकों से कोई भी करने से पहले बहुत सावधानी से प्रतीक्षा करें। बिल्लियां आमतौर पर अपनी इच्छा, समय और स्थान से नीचे जाती हैं। ऐसा लगता है कि बिल्ली को बस अंतरिक्ष, चुप्पी और आश्वासन की आवश्यकता होती है कि कोई भी जानवर या व्यक्ति जो इसे परेशान कर सकता है।
  • इसके अलावा, यदि आप प्रतीक्षा करते हैं, तो बिल्ली भूख लगी होगी और अपने दम पर नीचे जाने की कोशिश कर सकती है।
  • छवि शीर्षक से एक बिल्ली बाहर एक ट्री कदम 7
    7
    वृक्ष बिल्ली को कम करने के लिए अधिक ठोस उपाय करने का निर्णय लें यह केवल एक बार किया जाना चाहिए जब आप बिल्ली को अपने समय पर एक महत्वपूर्ण अवधि के लिए उतरने के लिए प्रतीक्षा कर रहे थे, लगभग 24 घंटे। याद रखें कि एक बिल्ली के पंजे एक पेड़ पर चढ़ने के लिए उत्कृष्ट हैं, लेकिन वे इतने अच्छे नहीं हैं कि वे दूर हो जाएं ऐसा लगता है कि बिल्ली वास्तव में फंस गया है और आपकी मदद की आवश्यकता है!
  • Video: कॉमेडी बिल्ली
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com