ekterya.com

शिकार करने के लिए अपने कुत्ते को प्रशिक्षित कैसे करें

क्या तुमने कभी शिकार के कुत्ते के साथ जलपक्षी शिकार किया है? , एक सर्दियों के दिन पर एक झील के पास शिकार एक बतख की शूटिंग, और बनाने अपने कुत्ते को बर्फ के पानी में तैरने पुरस्कार एकत्र करने के लिए, और उसके मुंह में बतख के साथ किनारे की ओर तैरने की तरह कुछ भी नहीं है। आइए ईमानदारी से रहें: केवल वॉटरफ़ॉल शिकारी चार-पैर वाले शिकार साथी की सुविधा और लाभों की समझ और सराहना कर सकते हैं। उचित प्रशिक्षण के साथ, अपने कुत्ते को केवल आप सफलतापूर्वक मदद जलपक्षी शिकार करते हैं, लेकिन यह भी जीवन के लिए एक आज्ञाकारी, प्यार दोस्त के रूप में काम करने में सक्षम नहीं होगा। यदि आप अपने बैग प्यार के साथ पक्षियों और दिल के साथ भरना चाहते हैं, इन सरल चरणों का चयन करने के लिए, ट्रेन और अपने शिकार कुत्ते को विकसित करना। यह विधि सभी कुत्तों के साथ काम नहीं करती है स्पैनियल, टेरियर और रिटवाइवर्स के साथ सबसे अच्छा काम करता है

चरणों

ट्रेन टू डॉग टू हंट चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
कुत्तों की विभिन्न नस्लों की जांच करें। शिकार करने के लिए उपयुक्त कई कुत्ते हैं। सबसे लोकप्रिय में से कुछ लेब्राडार, गोल्डन रिट्रीएवर और स्पैनियल स्प्रिंगर हैं विभिन्न जातियों को देखो और तय करें कि आपके और आपके कारनामों के लिए सबसे अच्छा कौन सा है। आपको ध्यान की मात्रा के बारे में भी पता होना चाहिए कि एक विशेष जाति की जरूरत है। कुछ कुत्तों को चलाने के लिए बहुत सी स्थान की आवश्यकता होती है, उदाहरण के लिए, जबकि अन्य अधिक गतिहीन हैं एक कुत्ता चुनें जिसमें आप एक अच्छा घर प्रदान कर सकते हैं।
  • ट्रेन टू डॉग टू हंट चरण 2 नामक छवि
    2
    एक पिल्ला चुनें यद्यपि कई वयस्क कुत्तों को झरने का शिकार करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है, यह आपके पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए आमतौर पर सबसे अच्छा होता है पिल्ला होने के नाते आप इसे अपनी शिकार शैली के लिए प्रशिक्षित करने के लिए समय देंगे, इसके अलावा आप एक विश्वसनीय कुत्ते को भी सुनिश्चित करेंगे जो आपके लिए एकजुट है। एक सम्मानित ब्रीडर का उपयोग करना सुनिश्चित करें, आप प्रजनकों को ऑनलाइन या अपने स्थानीय या शिकार क्लबों में शोध कर सकते हैं।
  • हंट चरण 3 पर ट्रेन टू डॉग टू टाईम इमेज
    3
    पानी में पिल्ला का परिचय इस विचार को जलाने के लिए कि पानी अच्छा है, पानी मज़ेदार है, और पानी में खेलना पुरस्कार पाने का एक तरीका है आप शुरू में एक छोटे से पूल में शुरू कर सकते हैं, और कुछ बिंदु पर आपका कुत्ते खुले समुद्र के लिए तैयार हो जाएगा।
  • हंट चरण 4 के लिए ट्रेन अपने कुत्ते को शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने कुत्ते को सिखाओ और अभी भी बैठो। हालांकि ये कुत्तों के लिए बुनियादी आज्ञा हैं, हालांकि वे शिकार के लिए मौलिक आदेश हैं। भोजन को उसे बैठने के लिए सिखाने का एक तरीका के रूप में उपयोग करें कुत्ते के सिर पर खाना रखें कुत्ते के पीछे के पैर पर धीरे से दबाने के दौरान बैठने का आदेश दें जैसे ही कुत्ते बैठता है, उसे इलाज दो। इसे बार-बार दोहराएं जल्द ही आपका कुत्ता एक पुरस्कार की पहली नजर में बैठेगा समय के साथ, वह एक पुरस्कार की आवश्यकता के बिना बैठेगा।
  • ट्रेन टू डॉग टू हंट चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने कुत्ते को प्रलोभन करना और जलप्रवाह की गंध का परिचय दें यह महत्वपूर्ण है कि आपका कुत्ता जल्दी से एक असली बतख और एक प्रलोभन के बीच अंतर को समझता है। आप अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए जलीय पक्षियों के इत्र और पुतले का उपयोग कर सकते हैं। डमी फेंकने से पहले जाल कुत्ते से दूर रखने के लिए सुनिश्चित करें, उन पुतले पता लगाने में सक्षम हैं जो एक वास्तविक पक्षी और एक प्रलोभन के बीच अंतर पता है।
  • हंट चरण 6 में ट्रेन टू डॉग टू टाईम इमेज
    6
    यदि संभव हो तो दैनिक अभ्यास करें यह आपके कुत्ते के लिए मजेदार और फायदेमंद अनुभव है।
  • हंट चरण 7 में ट्रेन टू डॉग टू टाईम इमेज
    7
    पुरस्कार और पुरस्कार के साथ सकारात्मक व्यवहार को सुदृढ़ करें जब वह एक जाल डिवाइस या पानी में एक खुशबू sniffs, अपने कुत्ते को इसके लिए जाना है और इसे वापस देना, तुम्हें पता है कि अपने कुत्ते को एक अच्छा काम किया है यह बताने के लिए सुनिश्चित हो जाएगा। अधिक है कि एक कुत्ता अपने मालिक को खुश करने के, और जीवन के लिए एक शिकार संघ स्थापना करना चाहता है कुछ भी नहीं है, यह महत्वपूर्ण है कि अपने कुत्ते को एक शुरुआती उम्र है कि पक्षी की वसूली कुछ है कि पुरस्कृत किया जाएगा है पर बैठता है।



  • ट्रेन टू डॉग टू हंट चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    अपने शिकारी कुत्ते को मैदान में ले जाने से पहले उसे वास्तविक स्थितियों के बारे में बताएं। एक कुत्ते जो सिर्फ सिद्धांत में ही बनता है, क्षेत्र में अपेक्षाओं को पूरा नहीं कर सकता। हथियारों के चारों ओर प्रदर्शन करने वाला एक कुत्ता आग्नेयास्त्रों की उपस्थिति में प्रशिक्षित होना चाहिए। जब आप शूटिंग के लक्ष्य पर जाते हैं, या किसी उपयुक्त शूटिंग क्षेत्र में सिम्युलेटेड शिकार के साथ अपने कुत्ते को ले लें मुख्य बिंदु यह है कि आपके कुत्ते को वास्तविक परिस्थितियों के लिए तैयार रहना पड़ता है यदि आप उम्मीद करते हैं कि यह एक अनुभवी शिकारी की तरह काम करता है। शिकार से पहले अपने कुत्ते की स्थिति आप चाहते हैं कि आपका कुत्ता क्षेत्र में अपनी अधिकतम प्रदर्शन पर हो।
  • छवि का शीर्षक ट्रेन अपने डॉग टू हंट चरण 9

    Video: Wall E Side by Side "The Axiom" | Pixar

    9
    प्रशिक्षण डमी को अक्सर उपयोग करें जितना अधिक आप अपने कुत्ते को गंध और पानी के लिए महसूस करने के लिए प्रशिक्षित करेंगे, यह आपके कुत्ते को क्षेत्र में आपको प्रभावित करने में मदद करेगा। याद रखें, एक कुत्ते की सबसे बड़ी खुशी अपने मालिक को खुश करने के लिए है, इसलिए यदि आप व्यवहार में अच्छे व्यवहार के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त अपने कुत्ते को निश्चित रूप से उपयोगी होगा।
  • छवि का शीर्षक ट्रेन अपने डॉग टू हंट चरण 10
    10
    शिकार से पहले एक नाव पर अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करें यदि नौकाओं का इस्तेमाल किया जा रहा है। और नाव से उन्हें ठीक करने वाले पुतले के साथ अभ्यास करें
  • छवि का शीर्षक ट्रेन अपने डॉग टू हंट चरण 11
    11
    चीजें सरल रखने के द्वारा प्रशिक्षण को सरल बनाएं आपका मूल उद्देश्य पक्षी को पुनर्प्राप्त करने के लिए अपने कुत्ते को प्राप्त करना है। अपने प्रशिक्षण कार्यक्रम में आपको पुतला को पुनः प्राप्त करने के लिए अपने कुत्ते को पुरस्कृत करने पर ध्यान देना चाहिए।
  • हंट पहचान से प्रशिक्षित ट्रेन का शीर्षक
    12
    मैं पूरी तरह से!
  • युक्तियाँ

    • उसे कई पुरस्कार न दें यह अत्यंत महत्वपूर्ण है यदि आप उसे व्यवहार करते हैं तो वह उन्हें अक्सर देखना बंद कर देगा, चाहे वह मैदान में हों यह बस उपयोग करने के लिए बेहतर है "अच्छा लड़का / लड़की" और उसे प्यार से प्यार करते हुए उसे मैदान में कैंडी देने की जरूरत नहीं है।
    • प्रशिक्षण चरण में यथासंभव वास्तविक शिकार परिदृश्य का उपयोग करें।
    • प्रशिक्षण में, कुत्ते से दूर शिकार करना शुरू करो और धीरे-धीरे समायोजित करें जब तक आप अपने कुत्ते के अधिकार की शूटिंग न करें, इसलिए वास्तविक शिकार के दौरान आपको डर नहीं पड़ेगा।
    • इंटरनेट पर कुत्तों के लिए जलप्रवाह और प्रशिक्षण की जांच करें या उन प्रशिक्षण वीडियो में से एक को खरीदने पर विचार करें।
    Wade_2008-01-20 _-_ 100_2352_615.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">छवि का शीर्षक Wade_2008 01 20_ _100_2352_615
  • कम से कम एक व्यक्ति ने इस लक्ष्य को प्रशिक्षित करने के लिए हथियारों की आवाज़ के साथ फिल्मों का इस्तेमाल किया है।
  • चेतावनी

    Video: प्रशिक्षण शिकार कुत्ते कैसे चलनेवाली लगाने के लिए

    • कुत्ते जानवर हैं, वे मानव नहीं हैं अपने कुत्ते को अपने आप समझने की अपेक्षा न करें कि आप उसे क्या करना चाहते हैं झरने के शिकार करने के लिए एक कुत्ते को प्रशिक्षित करना समय, धैर्य और सकारात्मक सुदृढ़ता लेता है। अगर वह आपकी आज्ञाओं को नहीं समझता है, तो उसे पागल मत करो। यदि आपका कुत्ता प्रशिक्षण में नहीं समझता है, तो समस्या यह है कि आप
    • गलतियों के साथ आप सीखते हैं
    • अधिकांश प्रशिक्षण सामान्य ज्ञान है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: RAINY POOL DAY | We Are The Davises

    • कुत्ता
    • झरने की लालच
    • बहुत समय
    • असली पक्षी
    • पट्टा या कुछ प्रकार के प्रतिबंध (यदि आप एक पिल्ला प्रशिक्षण कर रहे हैं)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com