ekterya.com

एक स्वर्ण कुत्ता भौंकने बंद कैसे बनाने के लिए

गोल्डन रिट्रीवर आमतौर पर शांत उनके मालिकों के प्रति वफादार है, और अपने दोस्तों के साथ अनुकूल हैं। वे कुत्तों के शिकार होने के लिए इस तरह के बतख और पक्षियों के रूप में जानवरों है कि वे गोली मारी गई, पुनः प्राप्त करने के लिए विकसित किए गए। इसकी कोमलता और निष्ठा की वजह से, गोल्डन रिट्रीवर दुनिया भर में कुत्तों के सबसे लोकप्रिय नस्लों में से एक हैं। हालांकि, के रूप में मनुष्य एक दूसरे से अलग कर रहे हैं, वहाँ कुछ गोल्डन कुत्ता गुण होते हैं जो उन्हें दूसरों से अलग है, उन गोल्डन कुत्ता एक बहुत भौंकने और काफी आक्रामक रहे हैं जो कर रहे हैं। यहाँ गोल्डन कुत्ता बंद भौंकने के इस प्रकार बनाने के लिए कदम हैं।

चरणों

मेक ए गोल्डन रिट्रीवियर स्टॉप बार्किंग चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने कुत्ते को बेहतर जानिए यह तय करने की कोशिश कर रहा है कि क्या इसकी उपस्थिति के अनुसार शांत होना एक खतरनाक निर्णय है। अपने चरित्र को जानने के लिए जानें, अपनी परिस्थितियों और उनकी स्थिति जानें उसके साथ बहुत समय व्यतीत करें आप कुछ चीजें देखेंगे जिन्हें आप केवल उनको देखकर नोटिस नहीं करेंगे। उदाहरण के लिए, वे उन लोगों पर छाल कर सकते हैं जिन्हें वे नहीं जानते हैं या ऐसा लग सकता है कि वे हर समय भौंक कर रहे हैं। हमें उनके भौंकने का कारण नहीं पता है धीरज रखो और उसके साथ समय बिताना जब तक आप सुनिश्चित न हों कि सुनहरे रिट्रीएवर किसी भी समय छाल रहे हैं।
  • मेक ए गोल्डन रिट्रीवियर स्टॉप बार्किंग चरण 2 नामक छवि
    2
    यह निर्धारित करने के बाद कि गोल्डन रेटिवेर किसी भी समय छाल करता है, वह जांच करने की कोशिश करता है कि वे ऐसा क्यों करते हैं। कुत्ता किसी स्पष्ट कारण के भौंकता है, तो यह एक डॉक्टर के लिए एक मामला हो सकता है। हालांकि, कोई प्राणी बिना किसी कारण के कुछ करता है। तुम्हें पता है, मालिक या प्रशिक्षक के रूप में, आप कारण यह है कि इतनी बार भौंकने, ऐसा कोई कारण नहीं प्रतीत होता है, भले ही से कुत्ते बनाता है पता लगाना चाहिए।
  • मेक ए गोल्डन रिट्रीएवर स्टॉर्म बार्किंग स्टेप 3 नामक छवि
    3

    Video: Grief Drives a Black Sedan / People Are No Good / Time Found Again / Young Man Axelbrod

    जब आपको कारण मिल जाए, कुत्ते को उस स्थिति से दूर रखने की कोशिश करें जिससे यह बहुत छाती हो। उदाहरण के लिए, ज्यादातर मामलों में, कुत्तों की छाल जब उनके पास अजनबी होते हैं। यदि यह मामला है, तो आपका कर्तव्य है कि कुत्ते को इन अजनबियों को देखने से रोकना। जब कुत्ते उस स्थिति में नहीं होता है जिसे वह घृणा करता है, तो उसे तनाव मुक्त महसूस होने की संभावना है और छाल नहीं होने की संभावना है।
  • बनाओ एक गोल्डन रिट्रीवियर स्टॉप बार्किंग चरण 4 नामक छवि
    4
    यदि ऊपर उल्लेखित कारण नहीं है तो क्या होगा? ठीक है, यह एक और कारण है कि ज्यादातर कुत्तों की छाल जब यह भोजन के लिए पूछता है तो कुत्ते की छाल होती है आम तौर पर, गोल्डन रिटवाइवर्स के पास प्रकृति के लिए एक महान भूख है। तो अगर यह मामला है, तो आप इसे कभी-कभी खिला सकते हैं, लेकिन इतने सारे नहीं। कुत्ते को खिलाते समय यह एक टिप है: कुत्ते को भोजन देने से पहले कुत्ते को इंतजार करना बेहतर होता है। ऐसा करने से, आप उसे सिखाएंगे कि आपको उसे खाने के लिए सहिष्णु होना चाहिए।
  • मेक ए गोल्डन रिट्रीवर स्टॉर्म बार्किंग चरण 5 शीर्षक वाली छवि



    5
    यदि ऊपर उल्लिखित स्थितियों में से कोई भी आपकी स्थिति के लिए उपयुक्त नहीं है, तो आपको सीधे कुत्ते से जुड़ा होना चाहिए। जब भी गोल्डन कुत्ता भौंकने के बजाय चिल्ला या उस से हानिकारक होने का, वह दूर हो जाते हैं और उनके व्यवहार को अनदेखा करने की कोशिश करता है। शायद भौंकने से कुत्ते आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए। पर ध्यान नहीं देना, भले ही यह दर्द होता है जारी रखते हैं, तो आप शायद एक बार ऐसा करने से जारी रखने के लिए थक भौंकने बंद करो।
  • बनाओ एक गोल्डन रेट्रिइवर स्टॉर्म बार्किंग चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक बार गोल्डन रिट्रीवियर ने भौंकने बंद कर दिया है, तो आपको उसे बधाई देना चाहिए और उसे पुरस्कार के साथ खिलाना चाहिए। कुत्तों बहुत तेजी से सीखते हैं जब वे बधाई दी है जब वे डाँटने। आप कह कुछ पुरस्कार अपने कुत्ते को देकर कर रहे हैं, "मैं पुरस्कृत कर रहा हूँ क्योंकि तुम भौंकने बंद कर दिया!" यहां तक ​​कि जब आप तो यह सबसे महत्वपूर्ण चरणों में से एक है, लगता है कि आप एक कर रहे हैं "प्यार मालिक,": छोड़ मत करो !
  • बनाओ एक गोल्डन रिट्रीवर स्टॉर्म बार्किंग चरण 7 शीर्षक वाली छवि

    Video: The Great Gildersleeve: Gildy Traces Geneology / Doomsday Picnic / Annual Estate Report Due

    7
    ऊपर बताए गए चरणों के साथ धैर्य से जारी रखने का यह अंतिम चरण है, जब तक कुत्ते के व्यवहार में बदलाव नहीं होता है। पिछले चरणों को मत देना या बंद न करें या आप देखेंगे कि कुत्ते को फिर से छाल करना पड़ता है। यदि आप सुनहरे कुत्ता को कोई स्पष्ट कारण के लिए भौंकने से रोकना चाहते हैं, तो इन चरणों को लगातार आगे बढ़ाएं। जल्द ही आप गोल्डन रिट्रीज़र को दूसरों की तरह बना देंगे!
  • युक्तियाँ

    • कुत्तों के लिए सामान्य भोजन के पुरस्कार को बहुत सारे पुरस्कार खाने से बचने के लिए बदलें
    • अपने परिवार और अपने दोस्तों को आपकी सहायता करें
    • अपने कुत्ते को इंतजार करें जब आप उन्हें पुरस्कार दें
    • धीरज रखो, अगर आप केवल एक बार कदम उठाते हैं, तो अपने व्यवहार को बदलना असंभव है।
    • ब्रेक ले लो अगर यह अच्छी तरह से काम नहीं करता है

    चेतावनी

    • जल्दी मत छोड़ो, इन चरणों को निरंतर आधार पर रखें।
    • अपने कुत्ते को तनाव न करने की कोशिश करें
    • हिंसा का उपयोग न करें
    • खुद को तनाव न करने की कोशिश करें
    • अपने कुत्ते पर डांट या चिल्लाना न करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पुरस्कार
    • एक कुत्ता पिंजरे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com