ekterya.com

कैसे एक बिल्ली के लिए एक सरल बिस्तर बनाने के लिए

एक खुश बिल्ली एक है जो कि दिन के बाकी को छिपाने और सपने के लिए एक सुरक्षित और आरामदेह स्थान है। औसतन, एक बिल्ली को प्रति दिन 12 से 16 घंटे की नींद का आनंद मिलता है, इसलिए झपकी का एक आदर्श स्थान महत्वपूर्ण है। 15 मिनट से भी कम समय में, आप कस्टम बिस्तर, आकार और सही महसूस कर सकते हैं - अपनी आवश्यकताओं और अपनी अनोखी शैली को अनुकूलित कर सकते हैं। अपनी बिल्ली को एक सुरक्षित और आरामदायक बिस्तर बनाएं जिसे आप प्यार करेंगे, कार्डबोर्ड स्टोर करने के लिए एक बॉक्स के साथ एक डेन बनाना, एक शर्ट के साथ एक तम्बू या एक स्वेटर का उपयोग करके बिस्तर पर बैठना

चरणों

विधि 1
कार्डबोर्ड स्टोर करने के लिए एक बॉक्स बनाएं

एक सरल बिल्ली बनाएं शीर्षक वाला चित्र`s Bed Step 1
1
कार्डबोर्ड स्टोर करने के लिए एक बॉक्स चुनें जो बिल्ली के लिए सही आकार और आकार है बिल्लियां लोगों की तुलना में ठंडा महसूस करती हैं, इसलिए यह उन्हें गर्म रहने में मदद करेगी क्योंकि वे बहुत अलग हैं, साथ ही रिटायर और आराम करने के लिए एक सुरक्षित स्थान है। आप कार्डबोर्ड बक्से को विभिन्न रंगों और पुष्प डिजाइनों, प्राचीन या आधुनिक में खरीद सकते हैं। यह आपको घर की सजावट के अनुसार आपकी व्यक्तिगत पसंद को चुनने के लिए चुनने की अनुमति देगा। एक और विकल्प यह है कि आप बस सुपरमार्केट या स्थानीय स्टोर से कार्डबोर्ड बॉक्स का उपयोग कर सकते हैं।
  • यह आपके बच्चों के साथ बरसात के दिन एक मज़ेदार परियोजना हो सकती है जब बिल्ली को लगता है जैसे उसे एक झपकी लेनी पड़ती है।
  • शुरू करने से पहले, अपने बिस्तर को एक दोस्ताना इलाके बनाकर बिल्ली को सुरक्षित रखने के साथ-साथ आराम से जानने के लिए एक मिनट का समय लें।
  • एक सरल बिल्ली बनाएं शीर्षक वाला चित्र`s Bed Step 2
    2



    दरवाजे के छेद को काट कर, या तो बॉक्स के सामने चौकोर या परिपत्र। छेद को काटने के लिए कैंची या कटर का एक जोड़ी का उपयोग करें। अगर बिल्ली पुरानी है और धीमी गति से इसे जमीनी स्तर से शुरू करने के लिए समझ में आता है, लेकिन अगर यह एक बिल्ली का बच्चा या एक छोटी सी बिल्ली है जो आपको कूदने के लिए प्यार करता है तो आपको बॉक्स के सामने के बीच के एक परिपत्र छेद से प्यार होगा।
  • सुनिश्चित करें कि दरवाजे में छेद लंबे समय तक बिल्ली के लिए आराम से और बाहर चढ़ाई के लिए पर्याप्त है।
  • अगर चीजों को चीजों में निचोड़ने के लिए प्यार करता है, तो छेद अपेक्षाकृत छोटा रखें।
  • यदि बिल्ली तंग रिक्त स्थान के लिए अतिसंवेदनशील है, तो दरवाजा विस्तार!
  • एक सरल बिल्ली बनाएं शीर्षक वाला चित्र`s Bed Step 3
    3
    विशेष रूप से बिल्ली की पसंद, पसंद और नापसंद के लिए बिस्तर को अनुकूलित करें क्या बिल्ली चुप और अंधेरे स्थानों से प्यार करती है? क्या आप परिवेश और परिवार की दौड़ को देखना पसंद करते हैं? क्या आप आरामदायक और अंधेरे या धूप और स्पष्ट महसूस करने के लिए बॉक्स के अंदर ही रहेंगे? अपने आप से पूछें कि ये प्रश्न आपको सही बिस्तर डिजाइन करने में मदद करेंगे।
  • यदि बिल्ली को चारों ओर देखना पसंद है, तो बॉक्स के ऊपर काटने और दरवाज़े के लिए एक छेद पर विचार करें, यह सुनिश्चित करेगा कि वह पृथक महसूस न करे।
  • यदि बिल्ली गोपनीयता को प्यार करती है, तो एक अच्छा विचार है कि एक पर्दे की तरह दरवाजे में छेद पर कपड़े का एक नरम टुकड़ा छड़ी है आप बॉक्स को लाइनरीलाइज करने के लिए एक ही कपड़े का उपयोग कर सकते हैं और सुंदर बिस्तर बना सकते हैं।
  • उसे खिलाने के लिए एक ट्यूब जोड़ें। कैंची या कटर के साथ बॉक्स के शीर्ष में एक छेद काटें। टॉयलेट पेपर के एक रोल को एक व्यावहारिक छेद के रूप में रखें ताकि उसे भोजन देने के लिए सुनिश्चित करें कि आप उसकी गोपनीयता में बाधित नहीं करते हैं।
  • एक सरल बिल्ली बनाएं शीर्षक वाला चित्र`s Bed Step 4
    4

    Video: ДЕТИ ЛЕДИБАГ И СУПЕР-КОТА
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com