ekterya.com

एक दोहन प्राप्त करने के लिए कुत्ते को मापने के लिए

कॉलर कुत्तों के लिए आसानी से हटाने हैं और उनमें से कुछ के स्वास्थ्य के लिए खतरे भी हो सकते हैं। कुत्ते के सामने और पीछे के पैर में एक कुत्ते की सीने में फिट होना बेहतर विकल्प होता है क्योंकि वे अधिक नियंत्रण प्रदान करते हैं और कुत्ते के शरीर पर समान दबाव डालते हैं। इस harnesses अच्छी तरह से समायोजित किया जाना चाहिए के रूप में दर्द का कारण नहीं है और यह है कि यह एक कुत्ते के पैरों के नीचे संवेदनशील त्वचा के खिलाफ रगड़ना नहीं करता है एक दोहन प्राप्त करने के लिए अपने कुत्ते को मापने के बारे में जानें और फिर एक दोहन शैली खोजें जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप है

चरणों

विधि 1
अपने कुत्ते को मापें

छवि का शीर्षक मेज़र अ डॉग फॉर अ हायरनेस चरण 1
1
एक टेप उपाय प्राप्त करें जबकि दोहन अक्सर एक कुत्ते के वजन के अनुसार बेचे जाते हैं, एक सटीक माप प्राप्त करने के लिए एक टेप माप का उपयोग करना अच्छा है। अपने कुत्ते के वजन के संयोजन और सेंटीमीटर या इंच में उपाय आपको अपने पालतू जानवरों के लिए सबसे अच्छा संभव आकार का आकार खोजने की अनुमति देगा।
  • यदि आपका कुत्ता बहुत आगे बढ़ता है, तो आप किसी को आपकी मदद करने के लिए कह सकते हैं। किसी ने कुत्ते के कॉलर को पकड़ कर रख कर रख दिया है, जब आप माप लेते हैं।
  • एक शीर्षक के लिए मापन ए डॉग फॉर अ हायरनेस चरण 2
    2
    छाती के सबसे बड़े हिस्से को मापें कुत्ते की छाती का सबसे बड़ा हिस्सा आम तौर पर बगल के पीछे होता है छाती के ऊपर और पीठ पर टेप का माप पास करें सुनिश्चित करें कि आप अपने कुत्ते के आसपास मापने वाली टेप को ज़्यादा नहीं कस रहे हैं। यह तंग होना चाहिए, लेकिन तंग नहीं होना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक मेज़र अ डॉग फॉर अ हायरनेस चरण 3

    Video: SCP-1461 House of the Worm | Euclid class | Church of the Broken God / humanoid / building SCP

    3
    सही आकार खोजने के लिए अपने कुत्ते के आकार और वजन का उपयोग करें। अपने कुत्ते का आकार और वजन रिकॉर्ड करें और यह जानकारी पालतू जानवरों की दुकान में लाएं। अपने कुत्ते के लिए सर्वश्रेष्ठ साटन का आकार निर्धारित करने के लिए आपको इस जानकारी की आवश्यकता होगी। एक के लिए पहले देखो जो आपके द्वारा ली गई माप से लगभग 5 सेमी (2 इंच) बड़ा है फिर वजन सीमा की जांच करें यदि आपके कुत्ते का वजन वजन पर है जो पैकेज पर दिखाई देता है, तो यह आदर्श है।
  • यदि आपका कुत्ते आकार के बीच है, तो हमेशा सबसे बड़ा आकार प्राप्त करें इस तरह से आप इसे सख्त बनाने के लिए दोहन को हमेशा समायोजित कर सकते हैं - हालांकि, यदि यह बहुत छोटा है, तो आप इसका उपयोग नहीं कर पाएंगे।
  • इमेज शीर्षक से मापन अ डॉग फॉर अ हायरनेस चरण 4
    4
    अपने कुत्ते पर दोहन रखें और आवश्यकतानुसार समायोजन को समायोजित करें पहले दोहन क्लिप खोलें फिर अपने कुत्ते को दो पैरों के माध्यम से अपने पैरों को स्थानांतरित करने में सहायता करें। एक बार अपने कुत्ते के पैर दोहन के माध्यम से जाते हैं, खींचें और क्लिप बंद करें
  • अपने कुत्ते पर रखकर इसे समायोजित या ढीले करने के लिए आपको दोहन को समायोजित करना पड़ सकता है। जोड़ी जाने पर पट्टियों को ढीला या समायोजित करें जब तक कि दोहन नहीं हो, लेकिन तंग नहीं।
  • यह सुनिश्चित करने के लिए कि हार्नेस बहुत तंग नहीं है, हर दोहन के तहत दो उंगलियां लगाने का प्रयास करें यदि आप इसे आसानी से कर सकते हैं, तो दोहन एक अच्छा फिट होगा यदि आप नहीं कर सकते हैं, तो थोड़ा ढीला करें
  • आपको सबसे अच्छा फिट पाने के लिए दोहन समायोजन और दोबारा समायोजित करना होगा।
  • Video: The Great Gildersleeve: The House Is Sold / The Jolly Boys Club Is Formed / Job Hunting




    विधि 2
    दोहन ​​का एक प्रकार चुनें

    छवि का शीर्षक मेज़र अ डॉग फॉर अ हायरनेस चरण 5
    1
    अगर आपका कुत्ता चलता-फिरते समय खींच नहीं करता है, तो एक बैक आलिंगन के साथ दोहन प्राप्त करें रियर कढ़ाई के साथ एक दोहन में, पट्टा पीठ के बीच में एक अंगूठी से जुड़ा हुआ है और एक पट्टा के साथ जकड़ना आसान है। यह गले से बाहर दबाव रखता है और कुत्तों के लिए आदर्श है जो श्वास-संबंधी पतन के साथ समस्याएं हैं।
    • कुछ लोगों का मानना ​​है कि इस प्रकार के दोहन कुत्ते को झटका देते हैं और उनके मालिकों की अनदेखी करते हैं, इसलिए केवल इस प्रकार के दोहन का चयन करें यदि आपके कुत्ते को अच्छी तरह से अपने पक्ष में चलने और खींचने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है। यदि आपके पास एक कुत्ता है जो पैदल चलने के दौरान नियंत्रित करना मुश्किल है, तो रियर स्नैप के साथ दोहन सबसे अच्छा दोहन विकल्प नहीं है।
  • इमेज का शीर्षक मापन अ डॉग फॉर अ हायरनेस चरण 6
    2
    खींचने से अपने कुत्ते को रोकने के लिए सामने वाले कवच के साथ एक दोहन चुनें। सामने की कलाई के साथ दोहन में सामने की अंगूठी है (छाती का पट्टा पर) जहां पट्टा तय किया जाएगा। इस तरह की सहायक उपकरण आपके कुत्ते को पट्टा पर खींचने से रोक देगा और आप पर अपना ध्यान रखेंगे।
  • इस प्रकार के दोहन का नुकसान यह है कि छाती के सामने उसका स्थान पट्टा के फिक्सिंग में बाधा डाल सकता है। कभी कभी पट्टा भी कुत्ते के पैरों में उलझा हो सकता है।
  • छवि का शीर्षक मेज़र अ डॉग फॉर अ हायरनेस चरण 7
    3
    यदि आप एक अनुभवी कुत्ता ट्रेनर हैं तो एक समायोजन दोहन चुनें। एक समायोजन दोहन कुत्ते को दबाए जाने पर दबाव डालता है। इन प्रकार के दोहन वे लागू होने वाले दबाव की मात्रा में अलग-अलग होते हैं। कुछ भी दर्द पैदा कर सकते हैं, जो उल्टा और क्रूर है
  • इस प्रकार का दोहन केवल अनुभवी प्रशिक्षकों द्वारा ही किया जाना चाहिए। दुश्मन को समायोजित करने से कुत्ते को डरावने या आक्रामक हो सकता है यदि यह दर्द का कारण बनता है
  • Video: Michelle Obama: White House Hangout on Healthy Families with Kelly Ripa (2013)

    युक्तियाँ

    • यदि पालतू जानवरों की दुकान या पशु चिकित्सा क्लिनिक आपको अपने कुत्ते को लेने की अनुमति देता है, तो इसे अपने साथ ले लें ताकि आप इसे खरीदने से पहले दोहन की कोशिश कर सकें।
    • पालतू जानवरों की दुकान या पशु चिकित्सा क्लिनिक के कर्मचारी आपको अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा युग्म चुनने में मदद कर सकते हैं और आप इसे समायोजित करने में भी मदद कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • दुश्मन को एक पट्टा पर चलने के लिए अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करते समय बहुत सख्त होने से रोकें बड़ा कुत्तों को अभी भी कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है जब एक दोहन लगाया जाता है, जो आपको पट्टा पर गिरने या खोने का कारण बन सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com