ekterya.com

कैसे एक भूमि घोंघे फ़ीड करने के लिए

पिछले साल से या तो, घोंघे बहुत लोकप्रिय पालतू जानवर बन गए हैं। बहुत से लोग अपने घोंघे का ख्याल रखना पसंद करते हैं, लेकिन उन्हें पता नहीं है कि उन्हें कैसे खिलाना है। खैर, यह लेख आपको सिखा देगा कि कैसे एक भूमि घोंघे को खिलाने के लिए।

चरणों

Video: The Savings and Loan Banking Crisis: George Bush, the CIA, and Organized Crime

फ़ीड एक भूमि घोंघा कदम 1 शीर्षक छवि

Video: The Great Gildersleeve: Aunt Hattie Stays On / Hattie and Hooker / Chairman of Women's Committee

1
घबराहट मालिकों को यह पता होना चाहिए कि वे किस तरह की घोंघे हैं क्या आपके पास भूमि घोंघे या अलग प्रकार की घोंघे है?
  • फ़ीड एक भूमि घोंघा चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2



    यदि आपको पता चलता है कि आपके पास जमीन घोंघे है, तो अपने घोंघे को सब्जियों के साथ खिलाने की कोशिश करें, जो आपको सलाद उद्यान में मिलेगा। ताजा हरा घास भूमि घोंघे के लिए एक इलाज है और वे भी पत्तियों की तरह जब आपको पृथ्वी के घोंघे की ज़रूरत के सभी भोजन मिलते हैं, तो यह सुनिश्चित कर लें कि जमीन घोंघे कितनी बड़ी है। यदि आपकी पृथ्वी घोंघली छोटी है, तो छोटे टुकड़ों में भोजन काट लें, यदि पृथ्वी घोंघे बड़ी है, तो इसे पत्तियों, सब्जियां, आदि देना सुनिश्चित करें। एक अच्छे आकार का
  • फ़ीड ए भूमि घोंघा चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: SCP-093 Red Sea Object | Euclid | portal / extradimensional scp

    अब आपको पता चलेगा कि कैसे एक भूमि घोंघे को खिलाने के लिए इसे चाहिए। जब आप भूमि घोंघे को खिलाते हैं, तो आपको बस वेंटिलेशन छेद वाला एक बंद क्षेत्र मिल जाता है, जिसे आप घर पर उपयोग कर सकते हैं और वहां भोजन डाल सकते हैं। एक बार जब आप भोजन डालते हैं, तो घोंघे को आप क्या करना चाहिए और परेशान न करें। आप अपने खाने की आदतों को जानने के लिए समय-समय पर एक नज़र डाल सकते हैं।
  • फ़ीड एक भूमि घोंघा कदम 4 शीर्षक छवि
    4
    जब भोजन तैयार होता है, तो भोजन के शीर्ष पर घोंघे को बस रखें। यदि आप इसे अलग-अलग तरीके से डालते हैं तो यह उतना ही फ़ीड नहीं कर सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com