ekterya.com

कैसे एक चिनचिला लोड करने के लिए

चिनचिइल्स छोटे भूरे और सफेद गेंदें हैं जो पालतू जानवर के रूप में प्रच्छन्न हैं इन अनोखी जीवों में थोड़ा गुस्सा हो सकता है और, कभी-कभी वे परेशान होना पसंद नहीं करते। हालांकि, यदि आप अपनी चिनचिला ठीक से चार्ज करते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आपको अपने बालों वाले दोस्त से अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी। इस अनुच्छेद को पढ़ें और उचित तरीके से इसे लोड करने के लिए और अपने साथ रहने के चरणों का पालन करें।

चरणों

भाग 1

अपने चिनचिला के करीब जाओ
एक चिंचिया चरण 1 को पकड़ो छवि शीर्षक
1
अपनी चिनचीला आपको इस्तेमाल करने दें चिनचिला लोगों के लिए कुछ लोगों पर संदेह करना सामान्य है - क्योंकि उसके बाद हम उनसे बड़े होते हैं। आपके चिंचिया को अपने पिंजरे के लिए इस्तेमाल होने के बाद, इसे आपको इस्तेमाल करना चाहिए। इसे प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका है कि अपने हाथ की हथेली में अपनी चिनचिला के लिए उपहार देना और अपना हाथ खुले रखें। आपकी चिनचीला तलाशने शुरू हो जाएगी उसे अपना हाथ सूंघ कर दें और उपहार को अपने दम पर उठाएं।
  • जब आप अपने हाथ से खाने को सहज महसूस करते हैं, तो भोजन को अपनी उंगलियों पर रखें आप अपने चिनचिला को हर कुछ दिनों में एक बार अपने हाथ से खिलाना चाहिए, जब तक कि आप अपनी तरफ से सहज महसूस न करें और अपनी सुगंध जान लें।
  • एक चिंचिया चरण 2 को पकड़ो छवि शीर्षक
    2
    अपनी चिनचीला लोड करने से पहले अपने हाथ धोएं आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके हाथों की गंध उसी तरह बदलेगी जैसा आप पिज्जा की महक के बजाय, सबसे अच्छी बात यह है कि आप असंतुलित साबुन का उपयोग करते हैं ताकि आप रोगाणुओं के साथ अपने चिनचिला को दूषित न करें। Chinchillas पानी पसंद नहीं है, तो लोड करने से पहले अपने हाथों को सूखा।
  • एक चिंचिया चरण 3 को पकड़ो छवि शीर्षक
    3
    धीरे धीरे अपनी चिनचिला दृष्टिकोण चिंचू बहुत डरावना हैं, इसलिए आप जितना धीमा और शांत हो सकते हैं। चुपचाप से बात करें और जब तक वह शांत न हो जाए तब तक उसे पीठ और कानों को दबाएं।
  • भाग 2

    अपनी चिनचीला ले लीजिए और लोड करें
    एक चिंचिया चरण 4 को पकड़ो छवि शीर्षक



    1
    धीरे से अपने चिनचिला के आसपास अपने हाथ जगह आपके पेट के नीचे आपके हाथ की हथेलियां होनी चाहिए और आपकी पीठ के ऊपर की तरफ उंगलियां होंगी। जैसा कि आप उसे मंजिल से हटा दें, अपने हाथों में से एक को उसके पैर और गधे को पकड़ने के लिए ले जाएं
    • यदि आपके पैर लटकाए जाते हैं, तो आप असहज होंगे क्योंकि आप अपने पैरों को ढीली नहीं करना चाहते हैं।
  • एक चिंचिया चरण 5 पकड़ो छवि शीर्षक

    Video: Our Miss Brooks: Mash Notes to Harriet / New Girl in Town / Dinner Party / English Dept. / Problem

    2
    अपनी चिनचिला को अपने धड़ के ऊपर उठाएं इसे चार्ज करें ताकि आपकी छाती और हाथों के बीच सुरक्षित महसूस हो। धीरे से साँस लेने से डरो मत और हँसते हैं कि आपकी चिनचिला कितना नरम है यदि आप अपनी पूंछ को ध्यान से रखते हैं, तो आप इसे अपने हाथों से बाहर कूदने से रोकेंगे। सुनिश्चित करें कि आपके हाथों में से एक अभी भी अपने पैर और उसकी पीठ रखता है
  • कुछ चिनचिला उनके सामने पैरों के नीचे एक समर्थन चाहते हैं ताकि वे सीधे बैठ सकें (एक छोटे बच्चे की तरह)।
  • एक चिंचिया चरण 6 को पकड़ो छवि शीर्षक
    3
    जब आप इसे लोड करना समाप्त करते हैं, तो अपने पिंड में अपने चिनचीला लौटें। इसे धीरे से करो पिंजरे के दरवाज़े की ओर सावधानी से क्राउच करें और यह सुनिश्चित करें कि इसे करते समय इसे निचोड़ न लें। धीरे से अपने पैरों या अपने गधे के जाने के बिना इसे पिंजरे के दरवाजे की तरफ खींचें और इसे अंदर रख दें। अगर यह आपके हाथ में सहज महसूस करता है, तो शायद थोड़ा सा कूद और पिंजरे में प्रवेश करें।
  • युक्तियाँ

    • अपने चिनचिला का पीछा न करें या पीछा न करें क्योंकि उन्हें धमकी मिलेगी और मूत्र फेंक सकती है (केवल महिलाओं के मामले में), चिल्लाओ या आप काट लें।
    • आप हमेशा तैयार रहना चाहिए, अगर आप अपने हाथों से कूदना चाहते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास सूखा हाथ या कोई पसीना नहीं है, चूंकि चिंचिलस नमी पसंद नहीं करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com