ekterya.com

अपने अपार्टमेंट को बिल्ली-सबूत स्थान में कैसे बदलना है

कोई भी इनकार नहीं कर सकता कि बिल्ली के बच्चे प्यारे हैं उन छोटे मीज़, लंबे पुष्प और छोटे पैरों को सबसे ठंडा दिल पिघल सकता है। जैसा कि वे आराध्य हैं, उनके पंजे उत्सुक हैं और अपने कपड़े, फर्नीचर और आपके अपार्टमेंट में शीट पर कहर बरतें कर सकते हैं। ईश्वर का शुक्र है, आप अपने अपार्टमेंट को एक बिल्ली-प्रूफ जगह में बदलने के लिए बहुत कुछ कर सकते हैं, ताकि आपके नए बिल्ली के बच्चे आपके सामान को नष्ट न करें।

चरणों

कैट प्रूफ आपका अपार्टमेंट चरण 1 शीर्षक वाला छवि
1
अपने पर्दे पर कूदने से बिल्ली के बच्चे और बिल्लियों को रोकने के लिए: उन्हें शुरुआत से लेकर बिल्ली के बच्चे तक पढ़ाने के लिए अपने पर्दे पर कूदने के लिए नहीं हमेशा व्यंजन धोएं और रसोई में खाने के बाद या खाने के कमरे में तुरंत भोजन हटा दें। अगर पर्दे में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो आपको वहां जाने के लिए फ्लॉमी को नहीं समझा देना होगा। ध्यान रखें कि यह बिल्लियों की हिंसक प्रकृति में उच्च स्थानों पर रहने के लिए है, इसलिए उन्हें उनके लिए एक अच्छा इंपाइलर की पेशकश करें, ताकि आपका पालतू दूसरों से "ऊपर से देख सकें"
  • कैट प्रूफ आपका अपार्टमेंट चरण 2
    2
    फर्नीचर की रक्षा के लिए: बिल्ली टकसाल (नेपाटा कटारिया) खरीदें (जो फर्नीचर के कुछ टुकड़े के लिए एक प्रभावी प्रलोभन हो सकता है और उन्हें उनसे दूर रख सकता है) और इसे एक ऊर्ध्वाधर बिल्ली खुरचनी के साथ संयोजन के रूप में प्रयोग करें जो आपकी बिल्ली को इसे फैलाने के लिए पर्याप्त है। खुरचनी में बिल्ली का टकसाल घुला, जिसे आपको फर्नीचर के कोनों में रखना चाहिए, जिसे आप रक्षा करना चाहते हैं। आपको शुरुआत में कई स्कैपर खरीदना पड़ सकता है ऊर्ध्वाधर खुरचनी के लिए बिल्ली का बच्चा गाइड, लेकिन इसे उपयोग करने के लिए इसे मजबूर मत करो। बस खुरचनी के ऊपर स्थित बिल्ली के पैर की पैरों को लाओ और बिल्ली टकसाल को आराम करो। एक पुरस्कार के साथ अच्छा व्यवहार का इनाम
  • कैट प्रूफ आपका अपार्टमेंट चरण 3 शीर्षक वाला छवि
    3
    चमड़े के फर्नीचर की रक्षा के लिए: जब आपकी बिल्ली अभी भी छोटी है, यह अपने पंजों के साथ फर्नीचर पर लटका हुआ है और, दुर्भाग्य से, कभी-कभी आपके अपार्टमेंट में फर्नीचर चमड़े के बने होते हैं होता है, इसलिए से बचने के अपने फर्नीचर और फाड़ खर्च करते हैं, कुर्सी कवर के साथ खाने की कुर्सियों को कवर, कम से कम जब तक अपनी बिल्ली दो साल है। यह कंबल के साथ हथियारों और चमड़े के हाथों और सोफे के पीठ को कवर करता है।
  • कैट प्रूफ आपका अपार्टमेंट चरण 4 शीर्षक वाला छवि
    4
    Vinyl अंधा की रक्षा के लिए: बिल्लियों और बिल्ली के बच्चे अंधा के तारों को हिट करना पसंद करते हैं, इसलिए आपको उन्हें अंधा के ऊपर से रखना चाहिए या रस्सी के संभाल पर काटने के निशान से बचने के लिए उन्हें टाई करना चाहिए। दिन के दौरान अंधा को थोड़ा ऊपर उठाएं ताकि आपकी बिल्ली में खिड़की को देखकर थोड़ा मनोरंजन हो, परन्तु हम आपको चेतावनी देते हैं कि यह अंधा के साथ एक हिट ले सकता है यदि आपकी बिल्ली दिन के समय खिड़की को देखना चाहती है, जब आप आप नहीं कर सकते
  • कैट प्रूफ आपका अपार्टमेंट चरण 5 शीर्षक वाला छवि

    Video: Our Miss Brooks: Head of the Board / Faculty Cheer Leader / Taking the Rap for Mr. Boynton

    5
    अपने पौधों की रक्षा के लिए: अपने अपार्टमेंट में एक बिल्ली लेने से पहले, जांच करें कि पौधे बिल्लियों की पाचन तंत्र के लिए हानिकारक हैं या नहीं। फर्न जैसे सामान्य पौधे आपकी बिल्ली को बहुत बीमार बना सकते हैं। पौधों से छुटकारा पायें जो हानिकारक हों या उन्हें छत पर ले जाएं और बिल्लियों के लिए लंबे या मध्यम बाल के साथ घास भरने के लिए अपनी बिल्ली दे, ताकि पाचन के साथ उनकी मदद कर सकें।
  • कैट प्रूफ आपका अपार्टमेंट चरण 6



    6
    उत्पादों को साफ करने से आपकी बिल्ली को बचाने के लिए: किसी क्षेत्र को सफाई करने के बाद, अपनी बिल्ली को उस कमरे में प्रवेश न दें, विशेष रूप से बाथरूम अपनी बिल्ली नालियों, नल और सिंक जो अभी भी क्लीनर के अवशेषों हो सकता है चाटना कर सकते हैं, तो यह करने के लिए बस पास कक्ष सबसे अच्छा है जब तक क्षेत्र पूरी तरह से मुक्त सफाई उत्पादों है। बंद और अलग भंडारण कंटेनरों में, एक उच्च स्थान पर अपने सफाई उत्पादों और दवाओं को स्टोर करें
  • कैट प्रूफ आपका अपार्टमेंट चरण 7 शीर्षक वाला छवि
    7
    अपनी खिड़कियां, मच्छर जाल और बालकनी की रक्षा के लिए: यदि आप एक अपार्टमेंट में रहते हैं, तो आप शायद भारी, बिल्ली-सबूत जाल के साथ मच्छर जाल को बदलने में सक्षम नहीं होंगे। दुर्भाग्य से, नियमित मच्छरदानी जाल एक वयस्क बिल्ली के वजन का समर्थन करने के लिए बहुत हल्का है। इसलिए, शायद विंडोज़ को खोलने के लिए सबसे अच्छा नहीं है, अगर आपको खिड़की खोलनी है, तो उस कमरे से बाहर अपनी बिल्ली या बिल्ली का बच्चा रखें जहां खिड़की स्थित है, खासकर यदि आप किसी अपार्टमेंट की इमारत के ऊपरी मंजिल पर रहते हैं। इसलिए, अपनी बिल्ली को भटकने या बालकनी पर खेलने न दें। आपको कभी पता नहीं चलेगा कि आपकी बिल्ली एक चिड़िया या एक कीट का शिकार करने के लिए कितनी दूर जाएगी, जो उससे मिलना चाहती है
  • Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    कैट प्रूफ आपका अपार्टमेंट चरण 8 शीर्षक वाला छवि
    8
    अपनी बिल्ली को अपने खिलौनों से बचाने के लिए: इस तरह रस्सी, तार और इन चूहों अंततः के साथ मछली पकड़ने की छड़ के रूप में खिलौने आम बिल्लियों, बिल्ली की निगरानी करते हुए इस्तेमाल किया जा। स्टोर खिलौने (उच्च स्थानों में, एक कोठरी में या लॉक के तहत) जब आप फ्लॉमी की निगरानी नहीं कर सकते बड़े खिलौने और हटाने योग्य टुकड़े खिलौने के उदाहरण हैं जिन्हें संग्रहित किया जाना चाहिए, जैसे पहना टेनिस बॉल, कार्डबोर्ड बॉक्स या एक पेपर बैग।
  • कैट प्रूफ आपका अपार्टमेंट चरण 9 शीर्षक वाला छवि
    9
    अपने कूड़े की सुरक्षा के लिए: बिल्लियों को आसानी से ऊब हो जाता है और (प्लास्टिक की किराने की थैली, कपास झाड़ू और कैंडी आवरण) के साथ खेलने के लिए पागल चीजें पा सकते हैं, जो सभी आपके बिल्ली के पाचन तंत्र के लिए खतरनाक हो सकती हैं। अपने अपार्टमेंट में सभी खुले कचरा के डिब्बे को ढक्कन के साथ डिब्बे के साथ बदल दें ताकि आपकी बिल्ली को कचरा लेने के लिए परीक्षा दी जाए। पेडल के साथ कूड़े की डिब्बे सबसे अच्छा विकल्प हैं
  • कैट प्रूफ आपका अपार्टमेंट चरण 10 शीर्षक वाला छवि
    10
    अपने नाजुक वस्तुओं की रक्षा करने के लिए: प्रकृति से, बिल्लियों चढ़ने के लिए प्यार करती है और किसी भी समय वे कूद और असीमित कांच मूर्तियों के अपने कैबिनेट में गिरावट और उन्हें तोड़ सकते हैं। इसे रोकने के लिए, एक बहुत ही उच्च जगह है जहाँ अपनी बिल्ली कूद और किट्टी अपने अपार्टमेंट के शीर्ष पर कम से कम एक सुरक्षित जगह नहीं दे सकता में भंगुर वस्तुओं जगह।
  • युक्तियाँ

    • अपनी बिल्ली के लिए यह जानना कि उसे अपने फर्नीचर को खरोंच नहीं करना चाहिए, एक बड़ा ऊर्ध्वाधर खुरचनी हो एक छड़ी और एक पंख खिलौना ले लो और यह खुरचनी करने के लिए बिंदु। जब आपकी बिल्ली खिलौने को पकड़ने के लिए कूद जाती है, तो यह खुरचनी पर लगी होगी और जल्द ही इसे इस्तेमाल किया जाएगा और आपके फर्नीचर को नुकसान नहीं पहुंचाएगा।
    • काउंटर और सोफे से एक बिल्ली को दूर रखने का दूसरा तरीका एल्यूमीनियम पन्नी है। बिल्लियों वे जिस तरह से महसूस करते हैं और ध्वनि से घृणा करती हैं आप अपने प्यारे बिल्ली का बच्चा को नुकसान नहीं पहुंचेगा, आप केवल उसे सिखाना होगा कि वह ऐसा स्थान नहीं है जहां वह होना चाहिए।
    • आपने अपने अपार्टमेंट से लैस करने के लिए कड़ी मेहनत की है और कोई कारण नहीं है कि आप और आपके बिल्ली या बिल्ली शांति के साथ एक साथ नहीं रह सकते हैं। सबसे ऊपर, सुरक्षा सर्वोपरि है, इसलिए इसे सुरक्षित रखें या घर में सभी संभावित खतरों से रक्षा करें।
    • अपने वॉशर, ड्रायर और बिल्ली की रक्षा के लिए: दरवाजे के साथ कमरे में वॉशर या ड्रायर को कभी नहीं छोड़ें। प्वाइंट।

    चेतावनी

    • उपरोक्त कदमों के अतिरिक्त, अपने उत्पादों को सलाह देने के लिए अपने पशुचिकित्सा या अपने स्थानीय पालतू जानवरों की दुकान से पूछिए ताकि आपके अपार्टमेंट को बिल्ली-सबूत स्थान में बदल दिया जा सके।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com