ekterya.com

कैसे अपने कुत्ते के साथ एक लिंक बनाने के लिए

यद्यपि कुत्तों को व्यक्ति के सबसे अच्छे दोस्त के रूप में जाना जाता है, आप कभी-कभी यह महसूस कर सकते हैं कि आपका कुत्ता सिर्फ एक करीबी परिचित है। क्या तुम सच में अपने कुत्ते संबंध गहरा और अधिक जुड़ा महसूस करने के साथ संयोजित करना चाहते थे चाहते हैं, अधिक महत्वपूर्ण बात यह आप नई चीजों की कोशिश करने के साथ और साथ ही अपने पसंदीदा पालतू के साथ प्यार, स्नेह और संचार बढ़ाने के लिए समय निवेश करने को तैयार हैं। अपने कुत्ते के साथ एक बांड बनाने के लिए उसे पता है कि यह आप के लिए इसका मतलब है कितना, जबकि आप उसे आप क्या कहते हैं के साथ संगत किया जा रहा है के साथ समय बिताने जाने के लिए है।

चरणों

भाग 1

एक लिंक बनाने के लिए गतिविधियों का निर्माण करना
आपका कुत्ता चरण 1 के साथ बॉन्ड शीर्षक वाली छवि
1
उसके साथ लंबी पैदल यात्रा करें एक मजेदार बात यह है कि आप उसके साथ एक मजबूत बंधन बनाने के लिए कर सकते हैं अपने कुत्ते के साथ वृद्धि हुई है सुबह या दोपहर को अपने कुत्ते के साथ एक नया पहाड़, पार्क या प्राकृतिक क्षेत्र के माध्यम से चलना और उसके साथ सड़क पर तलाश करना आनंद लें। अपने कुत्ते को एक पट्टा पर रखें, जब तक कि आप किसी सुरक्षित क्षेत्र में न हों जहां यह स्वतंत्र रूप से चलाने के लिए ठीक है। सुनिश्चित करें कि आप जहां भी जाते हैं वहां कुत्तों की अनुमति है, साथ ही साथ पानी ले आओ और अपने पसंदीदा प्राणी के लिए व्यवहार करें।
  • सप्ताह में एक बार कम से कम एक दिनचर्या में लंबी पैदल यात्रा की ओर बढ़ने से आपकी बंधन मजबूत हो सकती है।
  • एक साथ चलते समय, आपको जो पसंद है या नापसंद करते हैं, उस पर ध्यान दें। देखें कि क्या आप पहाड़ों पर चढ़ने, कई पेड़ों वाले इलाकों में खेलना पसंद करते हैं या तालाबों के निकट का पता लगाएं। उसे कुछ नहीं करना चाहिए जिसे वह नहीं चाहता है।
  • बॉन्ड विद अपने कुत्ता चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    पिकनिक पर जाएं कुत्तों को बाहर रहना पसंद है और, यदि आप अपने कुत्ते के साथ एक बंधन बनाना चाहते हैं, तो आपको अपने कुत्ते या अपने पूरे परिवार के साथ रहने के लिए जितना संभव हो उतना से मिलना चाहिए। अपने कुत्ते को एक गर्म दिन पर एक अच्छे और अच्छे पार्क में ले जाएं, साथ ही वह खाना और आपके और आपके परिवार के लिए खाना अपने पालतू जानवरों के साथ एक अच्छा समय बिताने के लिए। सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप अपने कुत्ते को ध्यान देने योग्य बनाते हैं यदि आप अन्य लोगों के साथ हैं आप पिकनिक क्षेत्र के पास टहलने के लिए अपने कुत्ते को भी ले जा सकते हैं
  • यह फ्रिसबी चलाने के लिए भी एक अच्छा समय हो सकता है, उसके बाद चला सकता है या बस इसे आज़ादी से चला सकता है जब आप अपने कुत्ते को खुश और मुक्त करते हैं तो आप अपने साथ अपने बंधन को मजबूत करेंगे, क्योंकि वह आपको सकारात्मक भावनाओं से जोड़ देगा
  • अपने कुत्ता चरण 3 के साथ बॉन्ड शीर्षक वाली छवि

    Video: Собака кане корсо на прогулке. #canecorso #GoPro

    3
    अपने कुत्ते की ओर ध्यान दें जब आप उसे सैर के लिए ले जाएंगे। जब आप अपने कुत्ते को अपने दैनिक पैदल लेते हैं, तो हर समय फोन पर बात न करें, अपने दोस्तों या पड़ोसियों से बात करें या अपना मन भटकने दें। इसके बजाय, अपने कुत्ते से बात करें और उन्हें पता करें कि वह क्या एक अच्छा लड़का है, उसे पेट करने के लिए समय ले लो और यहां तक ​​कि अपने कुत्ते के साथ अपने बांड को गहरा करने के लिए अपना सिंक्रनाइज़ करने का प्रयास करें।
  • एक समय में अपने कुत्ते के साथ चलने के क्षणों पर विचार करें, एक साथ कई चीजें करने के लिए समय के रूप में नहीं।
  • आप अपने कुत्ते के साथ भी चल सकते हैं, अगर वह आपके साथ ऐसा करना पसंद करता है चल रहा है और सिंक्रनाइज़ से साँस लेने में वास्तव में आपको जुड़ा हुआ महसूस हो सकता है
  • बॉन्ड विद अपने डॉग चरण 4 नामक छवि
    4
    छिपाना खेलते हैं और तलाश करते हैं यदि आपके पास दिन में कुछ ही मिनट होते हैं, तो आप अपने कुत्ते को अपनी पसंदीदा कैंडी दिखा सकते हैं और इसे उस स्थान पर छिपा सकते हैं जो खोजने में आसान है। वह इस गेम को खेलना पसंद करेंगे और इसे जब मिल जाए, तब उसे इलाज के साथ पुरस्कृत किया जाएगा। आप उसे बता सकते हैं कि वह एक अच्छा लड़का है जो वह खेल खेलने के लिए है और इतने स्मार्ट होने के लिए। अगर आपको इलाज नहीं मिल सकता है और आप निराश महसूस करना शुरू करते हैं, तो उसे इलाज दें ताकि वह आपके साथ पीड़ित न हों या ऐसा महसूस न करें कि वह इस खेल को जीत नहीं सकते।
  • यदि आपके पास दिन में केवल तीन निशुल्क मिनट होते हैं, तो आपको यह गेम खेलने की आवश्यकता है। आप अपने कुत्ते और आप के बीच लिंक बनाने की अपनी रूटीन का यह अनुष्ठान हिस्सा बना सकते हैं
  • बॉन्ड विद अपने डॉग चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    अपने कुत्ते के साथ फ्रिसबी खेलें। अपने कुत्ते के साथ एक बंधन बनाने का दूसरा तरीका उसके साथ फ्रिसबी खेलना है पार्क या अपने यार्ड में ले जाओ, अगर आपके पास पर्याप्त जगह है, और अपने कुत्ते पर फ्रिस्बी को फेंकने में कम से कम 15 मिनट खर्च करते हैं, इसे इसे अपनी नाक से पकड़कर वापस आने के लिए इंतजार कर रहा है। यह गेम आपको और आपके कुत्ते को व्यायाम करने में मदद करता है और आप उसके करीब महसूस कर सकता है।
  • आप हर सप्ताह के अंत में अपने कुत्ते को अपने कुत्ते को ले कर एक अनुष्ठान कर सकते हैं और उसे यह बता सकते हैं कि यह उनका "फ्रिसबी पल" है।
  • बॉन्ड विद अपने डॉग चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने कुत्ते के साथ चीजों को पकड़ने के लिए खेलो यदि आपको फ्रिसबी पसंद नहीं है, तो आप हमेशा इसके साथ कुछ पकड़ सकते हैं, चाहे आप बेसबॉल या पुरानी हड्डी का उपयोग करें कैंडी या खिलौना जो भी वे प्रयोग कर रहे हैं, सुनिश्चित करें कि आपका कुत्ता वास्तव में इसे चलाने के बाद पसंद करता है और इसे आपको वापस देता है। यदि वह एक पिल्ला है, तो आपको उसे सही तरीके से खेलने के लिए उसे पढ़ाने में अधिक समय बिताना चाहिए।
  • पकड़ने वाली चीज़ों को बजाते हुए अपने कुत्ते को यह देखना पड़ता है कि जब वे एक साथ बिताते हैं, तो न केवल गंभीर होता है, लेकिन कभी-कभी, उन्हें एक साथ मज़े करना पड़ता है।
  • बोनस विद टू डॉग चरण 7
    7
    अपने कुत्ते को पकड़ो एक और चीज जो आप अपने कुत्ते के साथ बंधन को मजबूत करने के लिए कर सकते हैं, जब आप अपने कंप्यूटर को देख रहे हों, अपने परिवार से बात कर रहे हों या टेलीविज़न देख रहे हों तो अपने कुत्ते को ध्यान न दें। अपने कुत्ते को पता है कि आप वास्तव में उसकी देखभाल करते हैं, जबकि आप उसकी आंखों पर गौर करते हैं और उसे बताते हैं कि वह क्या अच्छा लड़का है जिससे आप उसे प्यार करते हैं।
  • आप उसे भी करीब आने के लिए कॉल कर सकते हैं और पल उसे शुरू करने के लिए शुरू कर सकते हैं। इसे अपने नाम से बुलाते समय इसे कुत्ते को अपने कुत्ते के साथ अपने बंधन को पुष्ट करते हैं।
  • आपका कुत्ता चरण 8 के साथ बॉन्ड शीर्षक वाली छवि
    8
    अपने कुत्ते को एक खिलौना चुनें एक और चीज जो आप अपने कुत्ते के साथ अपने बंधन को मजबूत करने के लिए कर सकते हैं उसे पालतू जानवरों की दुकान पर अपने पसंदीदा खिलौना चुनने देना है। इसे स्टोर पर ले जाएं और विकल्पों का पता लगाने के लिए इसे कुछ मिनट दें और आपको सबसे अधिक अपील करने का चुनाव करें। अक्सर, यह आपके कुत्ते को अपने खिलौना बॉक्स के लिए एक नए अधिग्रहण पर ध्यान केंद्रित करने के लिए लंबे समय तक नहीं लगेगा। यह आपके कुत्ते को दिखाएगा कि आप उनकी खुशी के लिए कितने प्रतिबद्ध हैं।
  • आपको उसे अक्सर एक नया खिलौना देना पड़ता है यह जरूरी नहीं कि आप एक लिंक बनाने में मदद करें, लेकिन आपके लिए सही खिलौना चुनने का समय आरक्षित करना हर बार आपके कनेक्शन को सुदृढ़ करेगा।
  • भाग 2

    सम्मान के साथ अपने कुत्ते का इलाज
    आपका कुत्ता चरण 9 के साथ बॉन्ड शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने कुत्ते के साथ समय व्यतीत करें दरअसल, अपने कुत्ते के साथ एक बंधन बनाने के लिए आप सबसे अच्छी बात यह कर सकते हैं कि उसके साथ गुणवत्ता का समय बिताना है। एक तरफ वास्तव में ध्यान देना है और यह प्यार यह इतना बड़े पैमाने पर हकदार सबसे अच्छा तुम उसके साथ अपने बंधन को मजबूत करने के लिए क्या कर सकते हैं देने के लिए समय निर्धारित करें। बातें दिलचस्प गतिविधियों रखने के लिए और अपने कुत्ते को एक फर्क कर सकते हैं खुश है बनाने के लिए नया करते हुए यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने कुत्ते के साथ समय बिताने, या तो जब तुम उसके बगल में बिस्तर में टीवी देखने, टहलने के लिए जा रहा है या सिर्फ बाहर फांसी यार्ड में
    • अपने कुत्ते के साथ रहने के लिए समय को अलग करना मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि आपके पास नौकरी हो या मांग करने वाला अध्ययन कार्यक्रम यद्यपि वे एक साथ होते हैं, अपने कुत्ते को आपके सभी ध्यान दे रहे हैं सबसे अच्छी बात यह है कि आप कर सकते हैं, घर पर रहने से कुछ भी बेहतर नहीं है यदि आपको घर पर कुछ काम या अध्ययन से पता चलता है कि आप सामान्य रूप से बाहर रहते हैं, तो आपका कुत्ता इसकी सराहना करेगा और आप के करीब महसूस करेंगे।
  • आपकी कुत्ता चरण 10 के साथ बॉन्ड शीर्षक वाली छवि
    2
    लगातार रहें आप अपने कुत्ते के साथ एक बंधन बनाने की कोशिश करते समय अपने बच्चे को अनुशासन देते समय सुसंगत होना महत्वपूर्ण होता है। यदि आप अपने कुत्ते के साथ एक मजबूत संबंध विकसित करना चाहते हैं, तो आपको अपने शब्दों और कर्मों के अनुरूप होना चाहिए। अगर घर का एक निश्चित अंग है जिसे आपका कुत्ता कभी नहीं जा सकता है, तो इसे एक दिन न मनाएं और अगले दिन उसे जाने दें, जब आप सख्त होना बहुत थका हुआ हो। अगर आप कुछ अच्छा कर रहे हैं, तो सही जगह पर बाथरूम जाकर प्यार, गले और सकारात्मक मौखिक सुदृढीकरण देते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप हमेशा ऐसा करते रहें कि आपका कुत्ता इस बारे में भ्रमित नहीं होता कि वह कुछ सही कर रहा है या नहीं।
  • कुत्तों को एक दिनचर्या है कि वे दुनिया को बेहतर समझते हैं और आपके साथ उनके संबंधों का अनुसरण कर सकते हैं। एक सबक सिखाने की कोशिश करने के लिए प्रशंसा देने से, आप जितनी संभव हो उतनी ही संगत रहें।
  • आपका कुत्ता कदम 11 के साथ बॉन्ड शीर्षक छवि
    3

    Video: Cane Corso and Broccoli.#canecorso




    स्नेही रहें एक और चीज जो आप अपने कुत्ते के साथ अपने बंधन को मजबूत करने के लिए कर सकते हैं और उसे वह प्यार दे जिसे उसके साथ भावुक होना है। अपने कुत्ते को पकड़ो, उसे बताओ कि वह एक अच्छा लड़का है, उसके कानों के पीछे खरोंच या क्या करने की जरूरत है, उसे यह बताने के लिए कि वह वास्तव में खास है और आप देखभाल करते हैं। यदि आप उसे अपने साथ बिस्तर पर ले जाते हैं, तो उसे करें और उसे गले लगा दें ताकि वह जान जाए कि इसका मतलब आपके लिए कितना मतलब है
  • आप अपने कार्यों के साथ-साथ शब्दों के जरिए स्नेही बन सकते हैं। अपने कुत्ते को बताएं कि वह एक अच्छा लड़का है, जब उसे हकदार होना चाहिए और इसके साथ ही प्रशंसा के साथ ही हग शायद आप इसे पर विश्वास नहीं करते हैं, लेकिन जब आपका गुस्सा गुस्सा होता है, तो आपका कुत्ता वास्तव में आपकी आवाज को अलग करने में सक्षम होता है जब आप इसके साथ खुश होते हैं
  • उत्साहजनक रहें जब आपका कुत्ता कुछ नया करने की कोशिश करता है और विफल रहता है, तो उसे पता चले कि वह एक अच्छा लड़का है और उसे दिखाएं कि उसे कोशिश करना चाहिए।
  • आपका कुत्ता चरण 12 के साथ बॉन्ड शीर्षक वाली छवि
    4
    शांत रहो यद्यपि हमेशा शांत रहना मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि आपके कुत्ते ने आपको बहुत गुस्सा करने के लिए कुछ किया है, तो आपको अपने कुत्ते को बताते हुए चुप रहने पर काम करना चाहिए ताकि वह कुछ गलत तरीके से कर रहे हों। यदि आप चीखना शुरू करते हैं, अपना गुस्सा खोना या चीजों को दूर करने के लिए, तो आपका कुत्ता आपसे डरता होगा और महसूस करेगा कि वह आप पर विश्वास नहीं कर सकता। यदि आपको लगता है कि आप गुस्सा हो रहे हैं, एक गहरी सांस लेते हैं, चलना और अपने कुत्ते को लौटते हैं जब आपको अधिक शांत लगता है।
  • कुत्ते बहुत सहज हैं वे यह देख पाएंगे कि क्या उन्होंने आपको नाराज किया है और वे बुरा महसूस करेंगे भले ही आप चीख न दें या अपना गुस्सा खो न दें।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने कुत्ते के साथ स्पष्ट रूप से संवाद करते हैं। भावनात्मक होने के बजाय, उसे बताएं कि उन्होंने क्या किया और नियमों को स्पष्ट किया।
  • आपका कुत्ता चरण 13 के साथ बॉन्ड शीर्षक वाली छवि
    5
    सही शरीर भाषा है यदि आप अपने कुत्ते के साथ अपने बंधन को गहरा करना चाहते हैं, तो आपको अपने शरीर की भाषा के साथ सावधान रहना चाहिए। आपको पहुंच योग्य होना चाहिए और अपने कुत्ते के साथ धमकी नहीं करना चाहिए और उन्हें जितना संभव हो उतना प्यार और स्वागत महसूस करना चाहिए। ऐसा हो सकता है कि आपको यह एहसास नहीं है कि आप बिना संकेत के संकेत भेज रहे हैं। यदि आप अपने कुत्ते से बात करते समय सकारात्मक शरीर भाषा चाहते हैं, तो यहां कुछ बिंदु हैं जिन पर आप काम कर सकते हैं:
  • जब तक आप अपने कुत्ते से बात करते हैं या उसके साथ खेलते हैं तब तक जब तक आप आँख के स्तर पर नहीं होते तब तक बतख
  • जब आप अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करते हैं तो सीधी स्थिति रखें, इसलिए आप जानते हैं कि यह गंभीर है
  • अपने कुत्ते को मत मारो या इसे नकारात्मक तरीके से बताएं, क्योंकि वह आपके हाथों से डरेंगे।
  • यदि आपका कुत्ता छोटा है, तो इसे उठाओ या इसे लॉक न करें या इसे दम घुटने लगेगा।
  • एक दूसरे या दो से अधिक के लिए इसे घूरना मत। आप इसे खतरे या चुनौती के रूप में ले सकते हैं
  • बॉन्ड विद अपने डॉग चरण 14 का शीर्षक चित्र
    6
    अपने कुत्ते के व्यक्तित्व को जानिए यदि आप वास्तव में अपने कुत्ते के साथ एक लिंक स्थापित करना चाहते हैं, तो आपको उसके व्यक्तित्व को पता होना चाहिए। कुत्तों के समान लोग हैं कुछ शर्मीले हैं, दूसरों को अधिक बहिर्मुखी कर रहे हैं, कुछ और अधिक आराम कर रहे हैं और दूसरों को आसानी से उत्तेजित हैं पता है कि आपका कुत्ता क्या है, जो आपको सबसे ज्यादा टायर करता है, जो आप को पागल करता है, यह आपके पड़ोसियों, संगीत को उच्च मात्रा में या खास प्रकार के भोजन पर। उसे जानने के लिए समय लेना बांड को मजबूत बनाने में मदद करेगा, क्योंकि आप उससे निपटने के लिए अधिक तैयार महसूस करेंगे।
  • यदि आपका कुत्ता अधिक निवर्तमान है, तो आपको अन्य कुत्तों और लोगों के साथ सामाजिककरण करना चाहिए। यदि आप अधिक शर्मीली हैं और लोगों के साथ गर्म होने की आवश्यकता है, तो आप इसकी सराहना नहीं करेंगे कि आप इसे एक बार में पचास मित्रों को पेश करने का प्रयास करेंगे।
  • ऊर्जा के अपने उच्चतम और निम्नतम बिंदुओं को भी जानते हैं। यदि आप सुबह में अधिक सक्रिय हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप दोपहर के बजाय सुबह में बहुत सारे शारीरिक गतिविधि करते हैं, जब आप अधिक आराम करेंगे और बस झूठ बोलना चाहें।
  • भाग 3

    एक अतिरिक्त प्रयास करना
    आपका कुत्ता चरण 15 के साथ बॉन्ड शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने कुत्ते को एक आरामदायक मालिश दे दो ज्यादातर लोग अपने कुत्ते को एक मालिश देने के लिए समय नहीं लेते हैं यद्यपि यह मूर्खतापूर्ण बात कर सकता है, एक हफ्ते में 20 मिनट में एक बार या दो बार एक अच्छा और आराम से मालिश करने से आपकी बांड को गहरा गहराया जा सकता है। इसे अपने मालिश के रूप में दे दो: कान के पीछे, गर्दन पर, पीठ पर और जहां भी अच्छा लगता है। धीरे से शुरू करें और अपनी मालिश तेज करें अगर ऐसा लगता है कि आपका कुत्ते इसे पसंद करते हैं। यह आपके कुत्ते के साथ शारीरिक रूप से जुड़ने का एक शानदार तरीका होगा।
    • प्रत्येक कुत्ते अलग है मालिश की तरह कुछ, जबकि कुछ आपके हाथों से भाग जाएंगे। एक लिंक बनाने के लिए इस नई गतिविधि की कोशिश करते समय आपको अपने कुत्ते को पसंद करना चाहिए। यदि आप बस स्ट्रोक होना पसंद करते हैं, तो इसे लागू नहीं करें
  • बोनस विद आपका डॉग चरण 16
    2
    अपने कुत्ते को एक बार या एक रेस्तरां में काम करने के लिए ले लो यदि आप एक आराम से कार्यालय में काम करते हैं जो आपको अपने कुत्ते को लेने की अनुमति देता है, तो उसे समय-समय पर आपके साथ काम करने के लिए ले जाएं। यहां तक ​​कि अगर आप उसे ज्यादा ध्यान नहीं ले सकते हैं और आप उसे पूरे दिन नहीं ले सकते हैं, अपने कुत्ते को काम करने के लिए एक पूरी तरह से नए वातावरण में अपने बंधन को मजबूत कर सकते हैं। अपने जीवन के अन्य पहलुओं में अपने कुत्ते को शामिल करने का प्रयास करें। अगर आपके पड़ोस में एक बार या रेस्तरां है जहां कुत्तों की अनुमति है, तो इसे समय-समय पर ले लें ताकि आप अपने दोस्तों के साथ मज़ा कर सकें, जब आप अपने कुत्ते को थोड़ा सा घूमते हैं।
  • अपने कुत्ते को लेने के लिए प्रयास करने से आप उसके साथ एक बंधन बनाने में मदद करेंगे, क्योंकि वह खुश होंगे कि आप उसे पूरे दिन लॉक नहीं छोड़ना चाहते हैं।
  • इसके अलावा, आपका कुत्ता उन बार या रेस्तरां में अन्य कुत्तों से मिल सकता है, जिन्हें आप खेलना पसंद कर सकते हैं, इसलिए आप अतिरिक्त सामाजिक समय को प्यार करेंगे।
  • आपका कुत्ता चरण 17 के साथ बॉन्ड शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने कुत्ते को प्रशिक्षण प्रतियोगिताओं में प्रवेश करें। यदि आपने अपने कुत्ते को अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया है और आपको लगता है कि प्रशिक्षण प्रतियोगिताओं का एक अच्छा विकल्प है, तो उसे भाग लेना है तो आप अपने कुत्ते को तैयार करने में अधिक समय व्यतीत कर सकते हैं, उसे गुर सीखाने और उसके साथ यात्रा कर सकते हैं। हालांकि यह हर किसी के लिए नहीं है, अगर आप अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो उसके साथ बांड को मजबूत करने के लिए यह एक महान गतिविधि हो सकती है।
  • प्रतियोगिताओं में अपने कुत्ते को नामांकित करने का मतलब है कि आप अपने कुत्ते के साथ बहुत से समय बिताएंगे। इससे बेहतर क्या हो सकता है?
  • आपकी कुत्ता चरण 18 के साथ बॉन्ड शीर्षक वाली छवि
    4
    उसके साथ कुत्तों के बारे में कुछ फिल्म देखें यद्यपि यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है और आपके कुत्ते को यह नहीं समझा जाएगा कि वह टीवी पर एक कुत्ते को देख रहे हैं, आप कुत्तों के बारे में मूवी देखने के साथ उनके साथ एक अच्छा समय बिता सकते हैं। आप अपने प्रिय प्राणी के साथ कुछ घंटे बिताते हुए कुत्तों के बारे में लासी, बीथोवेन, द लेडी और ट्रैम्प या कई अन्य फिल्में देख सकते हैं। अपने कुत्ते की ओर ध्यान दीजिए जब आप मूवी देखते हैं और सुनिश्चित करें कि आप उसे बहुत स्नेह, दुःख और शायद कुछ उपहार भी दें
  • अपने कुत्ते के साथ एक फिल्म देखने के लिए बुकिंग समय आपको कई योजनाओं को विस्तारित किए बिना अपने कुत्ते को आराम करने और बंधन बनाने की अनुमति देगा। यद्यपि गतिविधियों मज़ेदार है, इसलिए समय व्यतीत करना है, जैसा कि आप लोगों के साथ घूमते हैं।
  • Video: अपने पालतू कुत्ते को कैसे स्वस्थ रखें पहचाने उसके रोग को खुद पेट के कीड़े Dog Care at Home

    आपका कुत्ता चरण 1 9
    5
    अपने कुत्ते को एक शरण या अस्पताल ले जाएं कुछ नर्सिंग होम में प्रोग्राम हैं जो बीमार रोगियों को प्रोत्साहित करने में मदद करने के लिए कुत्तों को लाया जा सकता है। अपने पड़ोस में अस्पताल या नर्सिंग होम देखिए यह देखने के लिए कि क्या आप अपने कुत्ते को उन कार्यक्रमों में से एक ले जा सकते हैं। यह आपके और आपके कुत्ते के लिए लोगों के साथ प्रेम साझा करने के लिए एक बढ़िया तरीका हो सकता है, जिनके लिए इसकी आवश्यकता है, साथ ही साथ उनके जीवन में आनंद भी ला सकते हैं। आपका कुत्ता सामाजिक समय और ध्यान से प्यार करेगा और यह आपके द्वारा एक नए वातावरण में लेने के लिए किए गए प्रयास की सराहना करेगा।
  • यह एक जीत की स्थिति है न केवल आप अपने समुदाय की मदद करेंगे, लेकिन आप एक अलग तरीके से अपने कुत्ते के साथ एक बंधन पैदा करेंगे।
  • आपका कुत्ता चरण 20 के साथ बॉन्ड शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने कुत्ते के साथ एक यात्रा पर जाओ एक और चीज जो आप अपने कुत्ते के साथ बंधन मजबूत करने के लिए कर सकते हैं उसके साथ एक यात्रा पर जाना है। आपको दूर जाने की ज़रूरत नहीं है: बस एक सप्ताहांत यात्रा या झील के लिए एक लंबी यात्रा। अपने कुत्ते को आगे या पीछे की सीट पर बैठने दें, खिड़की खोलें और उसे अपने चेहरे पर हवा महसूस करें। आपका कुत्ता इस विशेष समय की सराहना करेगा कि वे एक साथ बिताते हैं और सड़क की आजादी से प्यार करेंगे, साथ ही साथ वे एक साथ बिताए जाने वाले समय के साथ।
  • अपने कुत्ते के लिए एक पार्क या समुद्र तट की तरह एक मजेदार जगह की यात्रा करें अनुभव को अपने कुत्ते को स्वतंत्र रूप से घूमते हुए अपने आप से मज़ाकिया होने की वजह से मिलें।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा अपने कुत्ते की देखभाल करें आपका कुत्ता मिठाई, बढ़ोतरी की सराहना करता है, और निश्चित रूप से, क्लासिक पेट स्क्रैप।
    • अपने कुत्ते को कसरत में ले जाएं आपका कुत्ता अधिक वफादार होगा और सकारात्मक सुदृढ़ीकरण के माध्यम से महसूस करेगा, कि आप प्रभारी हैं

    चेतावनी

    • इसे मजबूर मत करो! एक लिंक का सृजन 24 घंटों में नहीं किया गया है। उसे समय और अपने कुत्ते को दे दो और आप हमेशा के लिए सबसे अच्छे दोस्त होंगे।
    और पढ़ें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com