ekterya.com

जन्मदिन की पार्टी कैसे दें

यदि आप कभी भी एक बुरी पार्टी में रहे हैं, तो आप जानते हैं कि यह कैसे निराशाजनक हो सकता है। हालांकि, एक अच्छी पार्टी एक अच्छी याददाश्त हो सकती है, भले ही जन्मदिन का लड़का बहुत छोटा हो।

चरणों

विधि 1

एक छोटे बच्चे के लिए एक जन्मदिन की पार्टी
छवि का शीर्षक एक बर्थडे पार्टी फेंक चरण 1
1
शिविर के समय के आसपास पार्टी का कार्यक्रम। एक छोटे बच्चे के लिए पार्टी देने का सबसे अच्छा समय दोपहर में एक सप्ताह के अंत में होता है। सामान्य तौर पर, माता-पिता कुछ घंटों के लिए उपलब्ध होते हैं और आमंत्रित किए गए बच्चों (जन्मदिन की बच्ची सहित) पहले या बाद में एक झपकी ले सकते हैं एक दिन चुनें जो दो या तीन हफ्ते पहले शुरुआती दिनों में पार्टी के बारे में माता-पिता को सूचित करें।
  • प्रारंभ और समाप्ति समय सेट करें- उदाहरण के लिए, 1 से 3 बजे तक। इस तरह से, कोई भी देर तक नहीं जाता है और जब उसे छोड़ने पर दबाव महसूस नहीं होता है पार्टी के शुरू होने के बाद मेहमानों को 2 घंटे का समय लगेगा।
  • यह बच्चों और माता-पिता दोनों के लिए आसान बनाता है यह किसी पर दबाव नहीं डालता है और यह बहुत सुविधाजनक है - इसलिए, वे अधिक उपस्थित होने की संभावना रखते हैं। इसके अलावा, हर किसी के शेड्यूल को समायोजित करने का यह एक अच्छा तरीका है
  • Video: जन्मदिन की पार्टी में अपनी अपनी पसंद का गाना लगाने को लेकर हुई लड़ाई में एक लड़के की मौत

    छवि का शीर्षक एक बर्थडे पार्टी थ्रो फॉर थ्रू 2
    2
    अपने मेहमानों को बुद्धिमानी से चुनें यह आपके बच्चे के जीवन में एकमात्र समय है जो अलग-अलग उम्र के अतिथि मिलेंगे। वे आपकी उम्र में आपके मित्र, पड़ोसी, रिश्तेदार और बच्चों के समकालीन होंगे, जरूरी नहीं कि वही उम्र की हो। एक मेजबान के रूप में, इस बारे में सोचें कि आप कितने लोगों को संभाल सकते हैं। आम तौर पर बोलते हुए, मेहमानों की अच्छी संख्या लगभग 10 है।
  • विभिन्न आयु वर्ग के लोगों को आमंत्रित करते हैं, जितना अधिक आप को पार्टी में शामिल करना होगा। यदि अन्य छोटे बच्चे हैं, तो आपको "वयस्कों" और "बच्चों" के लिए मनोरंजन और भोजन की आवश्यकता होगी। जब आप अपनी सूची बनाते हैं तो प्रत्येक व्यक्ति की क्या जरूरत है इसके बारे में सोचें
  • थ्रू ए बर्थडे पार्टी चरण 3 नामक छवि
    3
    अपने आमंत्रण चुनें आपको परंपरागत मेल, इलेक्ट्रॉनिक मेल या फोन कॉल द्वारा आमंत्रण भेजने की आवश्यकता होगी। किसी ठोस संदेश के लिए बेहतर होना बेहतर है क्योंकि एक पाठ संदेश या फोन कॉल को भूलना आसान है। इसके अतिरिक्त, ऐसी कुछ वेबसाइटें हैं जहां आप अपने आमंत्रणों को "अनुकूलित" कर सकते हैं।
  • परंपरागत मेल का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आप निमंत्रण खुद बना सकते हैं। यदि आप उन्हें करने का निर्णय लेते हैं, तो निजी स्पर्श को जोड़ने पर विचार करें। उदाहरण के लिए, आपके बच्चे के निमंत्रण पर हस्ताक्षर यह स्क्रैपबुक के लिए कुछ है
  • हालांकि, आप शायद अपने मेहमानों को फोन करना चाहते हैं या उन्हें 3 या 5 दिन पहले एक पाठ संदेश भेजना चाहते हैं, ताकि आप यह सुनिश्चित कर सकें कि आप पार्टी को याद करते हैं और कौन शामिल होगा।
  • थ्रोन ए बर्थडे पार्टी चरण 4 नामक छवि
    4
    उन उपहारों के बारे में उन्हें सुराग दें जिन्हें आप चाहते हैं कुछ माता-पिता नहीं चाहते हैं कि उनके बच्चों में ज्यादा खिलौने हों। यदि आप उपहार के रूप में विशिष्ट कुछ चाहते हैं, तो निमंत्रण में सीधे हों बताएं कि क्या आप व्यावहारिक वस्तुओं, धन और उपहार कार्ड चाहते हैं या कुछ नहीं। यह असभ्य नहीं है, यह वास्तव में कुछ नहीं खरीदने की परेशानी से बचने के लिए है।
  • हालांकि, बहुत महंगे उपहार पूछने से बचें या उपहार के लिए पूछने से बचें। यदि वे अपने खर्चों का ख्याल रखते हैं, तो वे कम उपस्थित होने की संभावना रखते हैं अगर उपहार अनिवार्य हैं
  • थ्रू ए बर्थडे पार्टी चरण 5 नामक छवि
    5
    भोजन की योजना बनाएं सूची में पहले? केक, यह एक तथ्य है। इसके अलावा, आपको और क्या जरूरत है? ठीक है, यह आपके मेहमानों पर निर्भर करता है। अपनी उम्र के अनुसार भोजन प्रदान करता है "वयस्कों" और "बच्चों" के लिए भोजन करें। आपको भोजन तैयार करने की ज़रूरत नहीं है, बस पार्टी के दौरान नाश्ता है।
  • आप क्रीम या एक अतिरिक्त अंडे जोड़कर एक सपना केक की तरह बॉक्सिंग केक बना सकते हैं। आपको पार्टी के लिए पेशेवरों द्वारा बनाई गई केक पर बहुत पैसा खर्च करने की आवश्यकता नहीं है, शायद, आपका बच्चा याद नहीं करेगा इसके अलावा, आप स्वादिष्ट केक के लिए सभी क्रेडिट प्राप्त करते हैं
  • छवि का शीर्षक एक बर्थडे पार्टी फेंक चरण 6
    6
    यदि आप चाहें, तो आप मेहमान को आश्चर्यचकित बैग दे सकते हैं। हर कोई उन्हें प्यार करता है, खासकर यदि वे आपको अपना उपहार देने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं और उन्हें आपकी पार्टी में शामिल होने का समय था। उन्हें दिखाएं कि आप आश्चर्य की एक बैग के साथ उनकी सहायता की सराहना करते हैं, भले ही यह बच्चों के लिए ही हो।
  • अगर बैग वयस्कों के लिए नहीं हैं, तो वे अब भी कृतज्ञ होंगे कि उनके बच्चों के पास खुद के साथ मनोरंजन करने के लिए कुछ होगा अपनी प्रशंसा दिखाने के लिए और अधिक है
  • थ्रू ए बर्थडे पार्टी चरण 7 नामक छवि
    7
    अपने बच्चे को तैयार करें यदि आपका बच्चा समझने में काफी पुराना है, तो उसे बताएं कि क्या होगा। लोगों का एक समूह अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए आएगा और वहां उपहार भी होंगे। हालांकि, इसका यह भी अर्थ है कि अन्य बच्चे अपनी चीजें देख सकते हैं, उनका दैनिक दिनचर्या उस दिन बदल सकता है, अन्य बातों के अलावा। अगर आप इसे समझते हैं, तो आप शांत हो जाएंगे।
  • उसे यह जानना चाहिए कि वह मज़े के लिए एक दिन है, उसे डरा नहीं होना चाहिए या जोर नहीं देना चाहिए। वह अपने सबसे अधिक समय बिताने, उपहार खोलने और खाएंगे।
  • छवि का शीर्षक एक बर्थडे पार्टी फेंक चरण 8
    8
    यदि बच्चों को काफी बड़ा है, तो कुछ गेम व्यवस्थित करें 2 घंटे के लिए चल रहे 3-वर्षीय बच्चों के समूह का होने का सबसे अच्छा जन्मदिन का पार्टी नहीं है (विशेष रूप से अन्य माता-पिता के लिए) उन्हें मनोरंजन करने के लिए सुनिश्चित करें, उनके लिए कुछ गेम व्यवस्थित करें (इसलिए माता-पिता भी आनंद ले सकते हैं)
  • क्या आपको कुछ विचारों की आवश्यकता है? शिल्प को रंग, कागज, चमक और घर पर जो भी आपके पास है, बनाने का प्रयास करें। फिर, गर्म आलू नृत्य या संगीत की कुर्सियों का एक दौर करो।
  • विधि 2

    एक बड़े लड़के के लिए एक पार्टी
    छवि का शीर्षक एक बर्थडे पार्टी फेंक चरण 9
    1
    एक विषय की योजना बनाएं एक रेस्तरां या गेंदबाजी गली में जाना बहुत बढ़िया है, लेकिन हो सकता है कि आपका बच्चा किसी जन्मदिन की थीम के साथ पार्टी की पूजा करेगा और आप उस पार्टी को गेंदबाजी गली में भी बना सकते हैं। यह सजावट, केक डिजाइन और गतिविधियों को चुनना आसान बनाता है। वह क्या पसंद करता है उसके बारे में अपने बच्चे से बात करें पार्टी को आपकी वरीयताओं के अनुसार होना चाहिए।
    • अगर आपके बच्चे के पास बहुत ही असाधारण स्वाद है, तो उसे अपने साथ पार्टी की आपूर्ति की दुकान पर ले जाएं। उसे विकल्प दिखाएं और उसे उनसे चुनिए।
  • थ्रू ए बर्थडे पार्टी चरण 10 नामक छवि
    2
    अपने बच्चे के साथ अतिथि सूची बनाएं अब जब आपका बच्चा बढ़ रहा है, तो मेहमान सूची में आपसी काम होना चाहिए। यह लगभग 7 बच्चों को सीमित करें, कितने अभिभावकों के मुताबिक उपलब्ध हैं (आप अकेले नहीं रहना चाहते हैं, 20 बच्चों के पर्यवेक्षण के प्रभारी हैं) जन्मदिन के लड़के के साथ बैठकर चुनें कि आप वास्तव में आमंत्रित करना चाहते हैं।
  • एक सतर्क तरीके से निमंत्रण देना सुनिश्चित करें। यदि आप केवल कुछ दोस्तों को आमंत्रित करते हैं, तो उन्हें उन्हें सावधानी से वितरित करना चाहिए ताकि अन्य बच्चों को भुगतना न पड़े। आप उन्हें अपने आप को दे सकते हैं, शिक्षक से उन्हें पूछें कि वे जब आप उन्हें अन्य चीजें देते हैं या आपका बच्चा ऐसा सावधानी से (यदि आपको लगता है कि वह ऐसा कर सकता है)।
  • इमेज का शीर्षक एक बर्थडे पार्टी चरण 11
    3
    कुछ गतिविधियों को व्यवस्थित करें यदि बच्चों को मज़ेदार होने की अनुमति दी जाती है, जब आप वापस आते हैं, तो आपको दीवारों, टूटी हुई कुर्सियों और किसी कोने में रोने वाले किसी नूडल्स से भरा कमरा मिल जाएगा। हर किसी को खुश रखने और अराजकता को कम करने के लिए कुछ गतिविधियां व्यवस्थित करें संगीत, पेंट चेहरे और शिल्प के साथ खेल बहुत विश्वसनीय गतिविधियों हैं।
  • इसके अलावा, गर्म करने के लिए गतिविधियों को करना अच्छा है इस तरह, जब बच्चे पहुंचते हैं, जो पहले पहुंचे थे, वे कुछ विचलित हुए थे
  • थ्रू ए बर्थडे पार्टी चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    4
    खाना सरल होना चाहिए बच्चों को प्रभावित करना आसान है। यदि आप कुछ मकई और सॉसेज सैंडविच बना सकते हैं, तो आपका पेट आपको धन्यवाद देंगे। कुछ स्वस्थ नाश्ते (प्रेट्ज़ेल, सब्जियों का एक स्रोत), और कुछ कैंडी और स्नैक्स जैसे चिप्स और साल्सा
  • पार्टी का समय भोजन के प्रकार को निर्धारित करेगा। यदि यह दोपहर में है, तो आपको केवल कुछ सैंडविच की आवश्यकता होगी यदि यह दोपहर के भोजन के दौरान होता है, तो आदेश पिज्जा या जाने के लिए कुछ खरीदें सबसे महत्वपूर्ण क्या है? केक, बिल्कुल।
  • विधि 3

    एक किशोरी के लिए जन्मदिन की पार्टी
    थ्रू ए बर्थडे पार्टी चरण 13



    1
    अपने बच्चे से बात करें कि वह अपनी पार्टी, जगह और तारीख में क्या चाहती है। अब जब आपका बेटा बड़ा है, तो उसके पास उनकी पार्टी के बारे में बहुत कुछ है। क्या आप इसे घर या बाहर करना चाहते हैं? आप क्या करना चाहते हैं? क्या आप इसे दिन या रात में चाहते हैं?
    • यदि आपके पास कई विचार हैं, तो उन्हें 3 या अधिक पूर्व स्वीकृत विचारों को कम करें। आप उस सूची में से एक चुन सकते हैं।
    • पार्टी शेड्यूल पर बजट और प्रतिबंध के बारे में बात करें इस बातचीत में, आपको कारण की आवाज होना चाहिए। ईमानदार रहें और उसे पता करें कि क्या संभव है और क्या नहीं है।
  • थ्रू ए बर्थडे पार्टी चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    अतिथि सूची की योजना बनाएं इसे "संक्षिप्त" अतिथि सूची या उन लोगों को आमंत्रित करें जिन्हें आप आमंत्रित करना चाहते हैं। आखिरकार, पार्टी उस जगह पर निर्भर करती है जहां यह जगह ले जाती है (अगर यह कहीं और है, यह आपके लिए कम काम है) और यह कितनी देर तक चलेगा आप आठ लोगों को पिज्जा ले जाने का प्रबंधन कर सकते हैं, लेकिन आप 3 या 4 को एक मनोरंजन पार्क लेना चाहते हैं।
  • आपका बच्चा उस उम्र में है, जब वह अपनी पार्टी को आमंत्रित करता है। संभवतः, कुछ लोग एक दूसरे के साथ नहीं मिलते हैं या कुछ गतिविधियों को नहीं करना चाहते हैं। अपने बच्चे से बात करें कि उनके मेहमान कैसे हैं, यदि वे एक-दूसरे को जानते हैं और उनकी कोई भी समस्या वे हैं
  • कहीं और पार्टी बनाने पर विचार करें, जैसे रेस्तरां, ट्रॉम्पॉलिन, गेंदबाजी या शॉपिंग सेंटर के साथ पार्क। संभवतः, आपका बच्चा स्वतंत्रता चाहता है और यह भी आपके लिए आसान है।
  • थ्रोन ए बर्थडे पार्टी चरण 15
    3
    सुनिश्चित करें कि आप अटेंडीज़ को उचित रूप से आमंत्रित करते हैं किशोरावस्था उम्र के होते हैं जब वे अतिसंवेदनशील होते हैं। यदि आपका बच्चा कुछ स्कूल के दोस्तों को आमंत्रित करता है और अन्य नहीं, तो आपको ऐसा सावधानी से करना चाहिए अन्यथा, यह एक अनावश्यक समस्या पैदा हो सकती है जो पार्टी को खराब कर सकती है।
  • यदि संभव हो, तो एक ईमेल भेजें अपने निमंत्रण की पुष्टि करें, यह जानने के लिए कि कौन आ रहा है और आप पार्टी में क्या सोचते हैं। अपने बच्चे को बड़े दिन से पहले पार्टी की याद दिलाने के लिए पाठ संदेश या फोन कॉल भेजने के लिए कहें।
  • चित्रित किया गया एक छवि फेंक एक बर्थडे पार्टी चरण 16
    4
    एक विषय पर विचार करें ये पार्टियां 4 साल से 40 साल के लोगों और उन उम्र के बीच के लोगों के लिए मजेदार हैं (हालांकि समय के साथ विषय बदलता है)। एक होने के बारे में अपने बच्चे से बात करें मेहमान ड्रेस अप कर सकते हैं, आप मजे के साथ थीम के अनुसार भोजन की योजना बना सकते हैं और इसे सजाने और सजावट के अतिरिक्त सजावट ढूंढना आसान होगा।
  • यह आपके बेटे का निर्णय होना चाहिए। जब तक यह पर्याप्त और व्यावहारिक है, यह एक अच्छा विकल्प है। अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो अपने बच्चे को एक अच्छा कारण दें और विकल्प प्रदान करें।
  • थ्रू ए बर्थडे पार्टी चरण 17 नामक छवि
    5
    अपनी पार्टी के लिए सभी नाश्ते और सजावट प्रदान करें यह करना ज़रूरी है, खासकर अगर आपके पास घर पर एक पार्टी है मेहमानों तक पहुंचने तक सभी भोजन और सजावट की योजना और समायोजित करें यदि पार्टी का कोई विषय है, तो चीजें चुनना आसान होगा। अन्यथा, यह आपकी पसंद पर निर्भर करता है यहां कुछ चीजें हैं जो आप ध्यान में रख सकते हैं:
  • लगातार सैंडविच वितरित करें और मुख्य पाठ्यक्रम के बारे में ज्यादा चिंता न करें। मेहमानों को क्या पसंद है इसके आधार पर आप हमेशा स्पेगेटी तैयार कर सकते हैं या पिज्जा का ऑर्डर कर सकते हैं हालांकि, केक को मत भूलना
  • इतने अव्यवस्था से बचने के लिए, कम से कम पार्टी के बाद सफाई को कम करने के लिए प्लेट, कांटे, चाकू और प्लास्टिक के कप खरीदें।
  • अगर पार्टी घर पर है तो कुछ व्यंजन लाने के लिए माता-पिता से पूछने से डरो मत। मदद करने का एक आसान तरीका चिप्स या सोडा के कुछ बैग लाने के लिए है
  • छवि शीर्षक एक छवि फेंक एक बर्थडे पार्टी कदम 18
    6
    देखते रहें, लेकिन उन्हें मज़े करना आप किसी भी समस्या को हल करने या किसी तरह के तनाव को दूर करने के लिए वहां होना चाहिए, लेकिन यदि चीजें बहुत अच्छी हैं, तो उन्हें अपना स्थान दें और उन्हें मज़ेदार बनाएं वे एक उम्र में हैं जब वे खुद का ख्याल रख सकते हैं यथासंभव रुकें।
  • संभावना है कि आपका बच्चा आपको पिज्जा का आदेश देने या किसी भी समस्या का ख्याल रखेगा जो उत्पन्न हो सकता है। यहां तक ​​कि अगर यह जिस तरह से आप चाहते हैं, आप उन्हें अपेक्षाकृत बंद होने की आवश्यकता हो सकती है।
  • विधि 4

    एक वयस्क के लिए एक जन्मदिन की पार्टी
    थ्रू ए बर्थडे पार्टी चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    मेहमानों की योजना बनाएं, किस तरह की बैठक होगी, कहाँ और कब एक वयस्क के लिए एक जन्मदिन की पार्टी कुछ लोगों के साथ एक बैठक और कुछ पेय के साथ लोगों से भरे कमरे में हो सकती है जो संगीत को सुनना सुनते हैं। सब कुछ जन्मदिन के लड़के के स्वाद पर निर्भर करता है कुछ सरल और सुरुचिपूर्ण या पूरी तरह से असाधारण?
    • सबसे आसान विकल्प यह घर पर करना है, लेकिन इसका अर्थ यह है कि सफाई, खाना पकाने, विज़िट प्राप्त करना और और भी सफाई करना। हालांकि, यह सस्ता है और यह आपका क्षेत्र है।
    • यदि आप इसे घर पर करते हैं, तो प्रत्येक व्यक्ति को एक डिश या पेय लेने के लिए कहने पर विचार करें। यह लोड को राहत देता है और इसे अधिक इंटरैक्टिव बनाता है।
    • यदि आप अपना जन्मदिन बाहर जश्न मनाएंगे, तो जितनी जल्दी हो सके आरक्षण करें। इस समय कुछ जगहों को दर्ज करना मुश्किल है।
  • छवि का शीर्षक एक बर्थडे पार्टी फॉर थ्रू 20
    2
    पहले से निमंत्रण भेजें बच्चों के विपरीत, वयस्कों के पास करोड़ों चीजें हैं और उपस्थित होने की जगह हैं अपने सभी मेहमानों को शामिल करने के लिए, पहले 2 से 3 सप्ताह के पहले आमंत्रण भेजें। इस तरह, आप इसे भरने से पहले अपने कैलेंडर में अपना जन्मदिन शेड्यूल कर सकते हैं।
  • एक विशिष्ट आमंत्रण भेजें, जैसे कोई ईमेल फ़ोन कॉल या पाठ संदेश को भूलना आसान है और, सामान्य तौर पर, यह सभी आधिकारिक रूप से नहीं लगता है। हालांकि, पार्टी के बारे में उन्हें याद दिलाने के लिए कुछ दिन पहले एक पाठ संदेश भेजने में संकोच न करें।
  • छवि का शीर्षक, एक बर्थडे पार्टी चरण 21
    3
    कोई विषय या गतिविधि चुनें। कुछ चीजें हैं जो आप किसी भी पार्टी को एक महान पार्टी बनाने के लिए कर सकते हैं:
  • एक थीम चुनें, जिसके साथ आपके मेहमान ड्रेस अप कर सकते हैं, विशेष भोजन खा सकते हैं और विषय से संबंधित गतिविधियों में भाग ले सकते हैं। यह एक पार्टी से कुछ के बारे में हो सकता है जिसमें 80 के दशक के विषय के साथ, नीयन रंगों और बुरे फिल्मों के साथ, गोल्फ या मिनी-गोल्फ खेलने के लिए तहखाने में, एक कार्टून चरित्र से संबंधित विषय, जहां बचपन को पुनर्जीवित किया जाता है।
  • एक घटना की योजना बनाएं यह शहर के माध्यम से तस्वीरों के साथ खजाने का शिकार हो सकता है, सलाखों में जा रहा है या मकरोनी और अपने घर में पनीर (जहां हर कोई एक अलग प्रकार लाता है) में जा सकता है। यह आपकी पार्टी को उत्तेजना देता है और मेहमान के बीच ऊब से बचा जाता है।
  • उन्हें संगीत या लाइव स्पोर्ट्स गेम के साथ मनोरंजन करने का विचार करें। इस सबके साथ, योजनाएं पहले से ही बनाई गई हैं
  • Video: आम्रपाली दूबे की बर्थडे पार्टी का पूरा विडियो देखिये | Amrapali Dubey Birthday Party 2017

    छवि का शीर्षक एक बर्थडे पार्टी थ्रो फॉर थ्रू 22
    4
    यह सभी खाद्य और पेय की जरूरतों को शामिल करता है यदि आपकी पार्टी घर पर होगी, तो अपने सभी मेहमानों को संतुष्ट करना सुनिश्चित करें। रात में और दोपहर के भोजन के दौरान आपको हर हॉर्स डी ओयूवर्स की ज़रूरत होगी, जिससे आपके प्रत्येक मेहमान के एलर्जी और आहार को ध्यान में रखे। यह शायद कुछ शाकाहारी और लस मुक्त व्यंजन रखने का एक अच्छा विचार है।
  • इसके अलावा, आप शराबी और गैर-अल्कोहल युक्त पेय पदार्थ प्राप्त कर सकते हैं। उन लोगों के लिए जो पीते नहीं हैं, पंच या एक और पेय तैयार करें जो उन्हें पार्टी का हिस्सा समझने में भी मदद करता है।
  • छवि का शीर्षक एक बर्थडे पार्टी चरण 23
    5
    विषय के अनुसार जगह सजाने। क्या आपने "पुरानी हॉलीवुड" की तरह कोई गीत चुना है? कुछ पुराने फिल्म स्क्रॉल, कुछ काले और सफेद गहने और अपने फुटपाथ के लिए एक लाल कालीन प्राप्त करें। "90"? अपने बाल बैंड, कमर पर अपनी जीन्स, चमकदार रंगों को बाहर निकालें और स्पाइस गर्ल्स से संगीत दें। सीमा केवल आपकी कल्पना और आपका बजट है
  • कोई विषय नहीं है? कोई समस्या नहीं है मकारोनी और पनीर पार्टी के लिए, हर किसी के लिए वोट करने या व्यक्तिगत वोटिंग कार्ड बनाने के लिए एक लंबी मेज रखो। नामों के साथ लेबल बनाएं और टेबल को सजाने के लिए इसे से बेहतर लगाना।
  • छवि का शीर्षक एक बर्थडे पार्टी थ्रो फॉर थ्रू 24
    6
    हर किसी को संबंधित बनाएं यह संभवतः आप जो पार्टी को एक साथ रखता है - इसलिए, सर्कल में शामिल होने और बाहर आने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें, एक दूसरे को शुरू करने और खेल शुरू करने के लिए अगर पर्यावरण की आवश्यकता है।
  • इसके अलावा, अपने मेहमानों को सुरक्षित रखें। यदि पेय हैं, तो अपनी चाबियाँ रखें और उन्हें एक सुरक्षित जगह पर रखें जब वे बाहर जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे जाने से पहले शांत हैं अन्यथा, उन्हें निर्दिष्ट करने के लिए एक निर्दिष्ट ड्राइवर से बात करें।
  • युक्तियाँ

    • आपको सब कुछ व्यवस्थित करने में मदद करने के लिए कोई है अगर आपको अपने लिए सब कुछ करना है, तो यह तनावपूर्ण हो सकता है
    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com