ekterya.com

ISSSTE पर नियुक्ति कैसे करें I

सुरक्षा और सामाजिक सेवा संस्थान (आईएसएसएसटीई) के संस्थान, सभी कर्मचारियों को चिकित्सा और सामाजिक सुरक्षा सेवाएं प्रदान करते हैं, और उनके परिवार, जो सार्वजनिक क्षेत्र के लिए काम करते हैं। चिकित्सा सेवा का उपयोग करने में सक्षम होने के लिए, आपको एक हितकारी हितकारी होना चाहिए और आपके पास अपॉइंटमेंट्स का एक कार्ड होना चाहिए, जो आप अधिकारों की वैधता की खिड़की पर रजिस्टर और पंजीकरण करते समय प्रदान करते हैं। एक बार आपके पास उपरोक्त होने पर, नियुक्ति का समय निर्धारित करने के तीन तरीके होते हैं: टेलीफ़ोन के जरिए, इंटरनेट के माध्यम से या सीधे क्लिनिक में जो आपके साथ मेल खाती है

चरणों

भाग 1

टेलीफोन के माध्यम से एक नियुक्ति करें
1
आरएफसी या सीआरपी को आसान काम अपनी नियुक्ति को निर्धारित करने के लिए यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास अपने संघीय करदाता पंजीकरण (आरएफसी) या एकल रजिस्ट्री ऑफ पॉप्युलेशन रजिस्ट्रेशन (सीयूआरपी) हैं।
  • एक डॉक्टर के साथ एक त्वरित नियुक्ति शीर्षक शीर्षक छवि 1
    2
    कॉल (0155) 4000 1000 देश के आंतरिक या 4000 1000 डी.एफ., और महानगरीय क्षेत्र, ऑपरेटर आरएफसी या सीआरपी, साथ ही साथ अपना पूरा नाम अनुरोध करेगा।
  • जो व्यक्ति आपकी उपस्थिति में है वह आपको दिन और शेड्यूल की उपलब्धता के बारे में बताएगा, ताकि आप उस तिथि और समय का चयन कर सकें जब आपको चिकित्सा परामर्श की आवश्यकता होती है।
  • एक डॉक्टर के साथ एक त्वरित नियुक्ति शीर्षक शीर्षक छवि 4
    3
    कुंजी लिखें एक बार जब आप तिथि को चुना करते हैं, तो वे आपको एक ऐसी कुंजी प्रदान करेंगे जो आपको फ़ाइल क्षेत्र में अपनी चिकित्सा नियुक्ति के दिन प्रदान करना होगा। यदि पहली बार जब आप पहली बार परामर्श करने जा रहे हैं, तो आपको अपनी नियुक्ति के 30 मिनट पहले और 15 मिनट पहले यह नियुक्ति के बाद प्रस्तुत करना होगा।
  • भाग 2

    इंटरनेट के माध्यम से एक नियुक्ति करें
    1
    इस पृष्ठ पर जाएँ टेलीफोन और इंटरनेट चिकित्सा नियुक्ति प्रणाली. वहां आपको लिंक का चयन करना होगा नई नियुक्ति.
  • 2
    अपने आरएफसी या सीआरपी को आसान बनाएं क्योंकि आपको सिस्टम खोजने के लिए जानकारी दर्ज करनी होगी।
  • 3
    समय और तारीख का चयन करें सिस्टम पर दिखाई देने के बाद, स्क्रीन एक एजेंडा प्रदर्शित करेगी जहां आपको अपनी चिकित्सा देखभाल के लिए समय और तारीख का चयन करना होगा।



  • 4
    कुंजी लिखें सिस्टम आपको एक ऐसा कोड प्रदान करेगा जो आपको अपनी चिकित्सा नियुक्ति के दिन प्रस्तुत करना चाहिए।
  • भाग 3

    क्लिनिक में सीधे एक नियुक्ति करें
    एक डॉक्टर के साथ एक त्वरित नियुक्ति शीर्षक शीर्षक छवि 9
    1
    नियुक्ति के लिए अपने आप को शुरुआती शुरु करें आपको सुबह सुबह बहुत जल्दी जाना पड़ता है अगर आपको क्लिनिक 1:00 बजे या 2:00 बजे से पहले छोड़ना पड़ता है, या यदि आप दोपहर में मेडिकल ध्यान देना पसंद करते हैं, तो इसे 1:00 बजे क्लिनिक में रहने की सलाह दी जाती है। एच।
  • 2
    फ़ाइल क्षेत्र पर जाएं। वहां वे आपके अपॉइंटमेंट कार्ड की मांग करेंगे और वे आपको कॉल करेंगे जब वे सत्यापित करेंगे कि कौन-सा घंटे उपलब्ध हैं, आमतौर पर मांग पर निर्भर करते हुए यह आमतौर पर 15 से 20 मिनट लगते हैं।
  • भाग 4

    चिकित्सकीय ध्यान के लिए रुको
    1
    पूर्व-परामर्श के लिए तैयार करें कार्यालय जाने से पहले एक नर्स दबाव लेगा, वे आपके वजन और ऊंचाई को मापेंगे। इस जानकारी के लिए आपके डॉक्टर से अनुरोध किया जाएगा
  • एक डॉक्टर के साथ एक त्वरित नियुक्ति शीर्षक शीर्षक छवि 11
    2
    अपने कार्यालय की खोज करें और उस क्षण से प्रतीक्षा समय अलग-अलग हो सकता है कि मांग पर निर्भर करता है कि जिस क्लिनिक को आपने कहा है वह है। ध्यान रखें कि अगर आप अपनी नियुक्ति अग्रिम में कर लेंगे तो यह कम होगा।
  • परिषद

    • कॉल करने के दौरान हमेशा हाथ में पेन और कागज़ याद रखें इसके अलावा, यह महत्वपूर्ण है कि आप क्लिनिक में पंजीकृत हैं जो आपके साथ मेल खाती हैं, अन्यथा आपको इस सेवा की प्रक्रिया के लिए व्यक्तिगत रूप से जाना होगा।
    • याद रखें कि 15 मिनट पहले अगर यह अगली नियुक्ति है या 30 मिनट पहले की बात है तो पहली बार जब आपको सेवा मिलती है।

    चेतावनी

    • आखिरी विकल्प या अत्यधिक तात्कालिकता के मामले में इस पद्धति पर विचार करें, क्योंकि आप चिकित्सकीय ध्यान प्राप्त करने में काफी समय ले सकते हैं, क्योंकि टेलीफोन या इंटरनेट पर अनुसूचित नियुक्तियों वाले लोगों को प्राथमिकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com