ekterya.com

INEM में नियुक्ति कैसे करें

INEM सब्सिडी और बेरोजगारी लाभों के भुगतान के लिए जिम्मेदार एजेंसी है और इसकी आधुनिकीकरण प्रक्रिया के तहत यह किसी भी प्रबंधन के लिए पूर्व नियुक्ति के लिए आवश्यक है पिछले नियुक्ति के लिए अनुरोध करने के लिए आपके पास दो विकल्प हैं

चरणों

विधि 1
फ़ोन द्वारा

चित्र शीर्षक से फोन को सकारात्मक रूप से चरण 1
1
INEM फोन पर कॉल करें फोन पर अपॉइंटमेंट करने के लिए 901 01 02 10 को कॉल करना आवश्यक है, जहां आप सभी आवश्यक प्रक्रियाओं तक पहुंच सकते हैं और कुछ प्रक्रियाएं कर सकते हैं।
  • एक उपग्रह फोन नंबर कॉल करें
    2
    अपना पिन कोड दर्ज करें हालांकि इस प्रक्रिया को आवाज की सहायता से सहायता मिलती है अगर यह सच है कि आप जो कुछ ढूंढ रहे हैं उसे खोजने के लिए कुछ जटिल हो सकते हैं, खासकर पहले कुछ समय। आपको अपने कार्यालय के साथ सीधे पता लगाने के लिए वे आपको अपने ज़िप कोड के पांच अंकों को चिह्नित करने के लिए कहेंगे। ऐसा करने के लिए, टेलीफोन कीपैड का उपयोग करें
  • स्पीच प्रोफेशनल ऑन फोन पर स्टेप 14 शीर्षक वाला चित्र
    3
    नियुक्ति विकल्प चुनें वाक्यांश को अग्रिम करने के बाद आप नियुक्तियों का अनुरोध करने या सूचना और प्रमाणपत्रों का अनुरोध करने के बीच एक विकल्प देंगे। अपॉइंटमेंट सेवा तक पहुंचने के लिए विकल्प 1 को चेक करें।
  • एक यू.एस. नागरिक चरण 1 का शीर्षक चित्र
    4
    डीएनआई या एनआईई के बीच चुनें आप DNI स्पेनिश ब्रांड विकल्प 1. है, तो आप विदेशी हैं या एनआईई दस्तावेज़ विकल्प 2 के निशान हैं तो फिर आप अपने DNI या एनआईई के आठ अंक बनाने के लिए होगा। आप कम से कम 8 नंबर हैं आप 8 अंक पूरा करने के लिए शून्य को जोड़ना होगा।
  • स्टेप प्रोफेशनल फॉर फोन पर स्टेप 1 9 शीर्षक वाला चित्र
    5
    सत्यापित करें कि डीएनआई या एनआईई और इसका पत्र सही है। उन आठ अंकों को डायल करने के बाद सिस्टम अंक को दोहराकर और पत्र जोड़कर जवाब देता है। जांचें कि यह सही है और इसे 1 दबाकर स्वीकार करें। अगर आपको 2 प्रेस को सही करना होगा
  • स्टेप प्रोफेशनल ऑन फोन पर स्टेप स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज



    1
    अपना अपॉइंटमेंट लिखें एक बार जब आप स्वीकार करते हैं कि डीएनआई सही है, तो सिस्टम स्वचालित रूप से आपको एक नियुक्ति प्रदान करता है दोष यह है कि नियुक्ति तय हो गई है और आप इसे बदल नहीं सकते हैं। आप केवल इसे रद्द कर सकते हैं और बाद में किसी दूसरे के लिए पूछ सकते हैं यदि तिथि आपको फिट नहीं है।

    विधि 2
    इंटरनेट के माध्यम से एक नियुक्ति करें

    छवि शीर्षक एसईपीईएस
    1
    वेब के माध्यम से नियुक्ति सेवा तक पहुंचें इस सेवा का उपयोग करने के लिए आपको वेब पर जाना चाहिए पिछले एसईपीई की नियुक्ति जहां से प्रक्रिया शुरू होती है।
  • खोज एनीट चरण 11 में शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: Suspense: An Honest Man / Beware the Quiet Man / Crisis

    अपने आप को पहचानें और बाहर की जाने वाली प्रक्रिया का चयन करें। इस प्रक्रिया को शुरू करने के लिए यह आवश्यक है कि आप अपने निवास का डाक कोड और आपके डीएनआई या एनआईई की संख्या को उचित बताएं। यह भी आवश्यक है कि आप उन प्रक्रियाओं के प्रकार को इंगित करते हैं जो आपको उपलब्ध लोगों के बीच चलाना है।
  • ऑरेगोन चरण 6 में वोट करने के लिए रजिस्टर करें
    3
    कैप्चा लिखें प्रक्रिया को स्वीकार करने और शुरू करने से पहले आपको कैप्चा, या पत्रों और संख्याओं का कोड लिखना होगा जो पृष्ठ के नीचे दिखाई देता है। इसे सही तरीके से लिखें और ऐसा न करने से आपको इस प्रक्रिया को दोहराना होगा।
  • एक टेस्ट चरण 18 के लिए अध्ययन का शीर्षक चित्र
    4
    अपनी नियुक्ति लिखें एक बार जब आप कोड लिखते हैं और प्रक्रिया को स्वीकार करते हैं, वेब एक नियुक्ति के साथ सीधे जवाब देगा। उस दिन, समय और जगह को दर्ज करें। टेलीफोन प्रणाली के साथ, आप नियुक्ति की तारीख को बदलने में सक्षम नहीं होंगे।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि प्रबंधन को राज्य रोजगार सेवा और स्वायत्त समुदायों के बीच विभाजित किया गया है, इसलिए यदि आपको वह सेवा नहीं मिल रही है जिसे आप वेब पर या टेलीफोन विकल्पों में ढूंढ रहे हैं तो संभव है कि यह संबंधित स्वायत्त सेवा द्वारा प्रबंधित किया जा सके।
    • आप अनुसूचित नियुक्ति यह महत्वपूर्ण है में उपस्थित नहीं हो सकता है कि इसे ओवरराइड, दोनों कि खाली समय बताने के लिए किसी अन्य उपयोगकर्ता के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं अगर एक और ऑर्डर करने के लिए।
    • अगर आपके पास एक डिजिटल प्रमाण पत्र है तो कुछ प्रक्रियाएं हैं जो आप सीधे वेब के माध्यम से कर सकते हैं। विभिन्न विकल्पों के बीच ब्राउज़ करें कि यह कैसे करना है।
    • मामले में आप टेलीफोन नियुक्ति प्रणाली संचार पर किसी भी कुंजी दबाने के बिना कई सेकंड कट जाएगा और आप इसे पढ़ना शुरु किया है। इसका उपयोग करते समय इसे ध्यान में रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com