ekterya.com

कैसे एक लिमोसिन कंपनी शुरू करने के लिए

एक लिमोसिन व्यवसाय शुरू करना आसान काम है यदि आप जानते हैं कि आपको कौन से कदम उठाने चाहिए। आपको बहुत अधिक पैसे की ज़रूरत नहीं है और कई मामलों में आपको वाहन की ज़रूरत नहीं होती है यदि आप लिमोसिन कंपनी शुरू करने के तरीके सीखने में रुचि रखते हैं, तो निम्न चरणों को पढ़ें।

चरणों

एक लिमोसिन कंपनी स्टार्ट एट शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
अपनी कंपनी के लिए एक नाम चुनें सुनिश्चित करें कि यह याद रखना आसान है और यह क्षेत्र में किसी अन्य लिमोसिन कंपनी के नाम के समान नहीं है। कंपनी और उसका नाम रजिस्टर करने के लिए न्यूनतम लाइसेंस आवश्यकताओं की जांच करें।
  • एक लिमोसिन कंपनी स्टार्ट एट शीर्षक वाली छवि चरण 2

    Video: The Great Gildersleeve: Jolly Boys Gift / Bronco Disappears / Marjorie's Wedding

    2
    आपको कर दायित्वों को समझना चाहिए कि आपको एक छोटा लिमोसिन कंपनी के रूप में भुगतान करना होगा अपने अकाउंटेंट के साथ इस बारे में बात करें, अगर आपके पास कोई है, या इंटरनेट पर आवश्यकताओं की खोज करें आपको यह जानना होगा कि अगर आप अपनी कंपनी के खर्चों में कटौती करने की योजना बना रहे हैं तो आपके पास क्या कागजी काम होना चाहिए।
  • एक लिमोसिन कंपनी स्टार्ट एट शीर्षक वाली छवि चरण 3

    Video: Environmental Disaster: Natural Disasters That Affect Ecosystems

    3
    अपनी कंपनी के लिए बीमा खोजें और खरीदें यदि आपके पास एक है तो आपको अपनी कंपनी और आपके वाहन की रक्षा करने की आवश्यकता है 3 बीमा विकल्प चुनें और उद्धरणों के लिए पूछें। उस कंपनी का चयन करें, जो आपकी कंपनी और उसकी परिसंपत्तियों को सर्वोत्तम कवर करती है आपको ध्यान रखना चाहिए कि लिमोसिन कंपनी के लिए बीमा पाने के लिए 6 सप्ताह तक लग सकते हैं, इसलिए वाहन खरीदने से पहले बीमा की जांच और बीमा सुनिश्चित करें।
  • एक लिमोसिन कंपनी स्टार्ट एट शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4



    तय करें कि आप शुरू करने के लिए एक वाहन खरीदने जा रहे हैं या यदि आप एक स्थापित लिमोसिन कंपनी के साथ साझेदारी करने जा रहे हैं
  • एक और लिमोसिन कंपनी के साथ व्यावसायिक संबंध बनाएं ताकि आप अपनी पहली नौकरी आउटसोर्स कर सकें। व्यवसाय बढ़ने शुरू होने के बाद, आप अपने आरक्षणों को कवर करने के लिए अपने स्वयं के वाहन खरीद सकते हैं
  • यदि आप अपने वाहन खरीदने के लिए चुनते हैं तो छोटे से शुरू करें ग्राहकों के लिए हवाई अड्डे पर या अपनी व्यावसायिक बैठकों में परिवहन के लिए शहर के लिए एक कार खरीदें, जैसे लिंकन। कम से कम 1 लंबी लिमोसिन में निवेश करें 10-यात्री लिंकन एक अच्छा विकल्प है।
  • एक लिमोसिन कंपनी स्टार्ट एट शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5

    Video: Jayne Mansfield Interview: American Actress in Film, Theatre, and Television

    किसी व्यवसाय खाते की स्थापना करें लिमोसिन व्यवसाय शुरू करने की लागत बहुत कम है, लेकिन आपके पास खरीदारी करने के लिए व्यवसाय क्रेडिट कार्ड होना चाहिए, जैसे पेट्रोल, वेशभूषा और अन्य खर्च।
  • एक लिमोसिन कंपनी स्टार्ट एट शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    अपनी नई लिमोसिन कंपनी के लिए एक वेब पेज बनाने पर विचार करें। आप वेब होस्टिंग कंपनियों द्वारा दी गई टेम्पलेट का उपयोग करके या किसी को किराये पर ले सकते हैं और शुल्क का भुगतान कर सकते हैं। आपकी सभी सेवाओं की सूची के लिए एक वेब पेज एक शानदार तरीका है
  • Video: Calling All Cars: Lt. Crowley Murder / The Murder Quartet / Catching the Loose Kid

    एक लिमोसिन कंपनी स्टार्ट एट शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    एक निशुल्क टेलीफोन लाइन का अनुरोध करें जिसे आप अपनी वेबसाइट पर पोस्ट कर सकते हैं। आप कॉल को अपने घर या सेल फ़ोन पर रीडायरेक्ट कर सकते हैं। जब आप किसी कॉल का जवाब नहीं दे सकते, तो ध्वनि बॉक्स में एक पेशेवर संदेश रिकॉर्ड करने के लिए याद रखें।
  • एक लिमोसिन कंपनी स्टार्ट एट शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    अपने व्यापार को रेडियो और टेलीविजन पर विज्ञापन दें यदि यह बहुत महंगा है, तो प्रिंट फ़िलियर जो आप स्थानीय समाचार पत्र में विज्ञापन वितरित या स्थान दे सकते हैं। वह व्यावसायिक कार्ड प्रिंट भी करता है और स्थानीय व्यवसायों में थोड़ी सी छूट देता है। आप सिफारिशों के लिए प्रोत्साहन भी बना सकते हैं, जैसे उन लोगों की अगली सेवाओं के लिए छूट जो संदर्भ बनाते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com