ekterya.com

लिमोसिन किराए पर कैसे करें

क्या एक भ्रम! आखिरकार उस महान घटना के दिन जो आप के लिए इंतजार कर रहे हैं आएगा। यह आपको हुआ है कि साइट पर जाने का एक अच्छा तरीका लिमोसिन में है ठीक है, हम आपको बताएंगे कि क्या पहलुओं को ध्यान में रखना चाहिए यदि आप लिमोसिन किराए पर फैसला करते हैं

बहुत से लोग शादी, graduations, हवाई अड्डे के लिए एक यात्रा, एक प्रमुख व्यापार या यहाँ तक कि अपने साथी को प्रभावित करने जैसे विशेष अवसरों के लिए limousines किराया। एक लिमोसिन किराए सुविधाजनक है क्योंकि आप ड्राइव और अपने आप को पार्क करने की जरूरत नहीं है, और भी आप परिवहन की एक शानदार और परिष्कृत अर्थ देता है। एक लिमो कि अपनी आवश्यकताओं और बजट की कमी, शैली को पूरा करती है किराया और परिवहन के लिए की जरूरत है।

चरणों

Video: The Great Gildersleeve: Jolly Boys Gift / Bronco Disappears / Marjorie's Wedding

1
आगे की योजना बनाएं जैसे ही आप कर सकते हैं, अपने लिमोसिन को रिजर्व करें। वर्ष के ऐसे समय होते हैं जिन्हें स्नातक स्तर के समय में अधिक अनुरोध किया जाता है। आप किराए पर लेने की संभावना से बचने के लिए नहीं चाहते हैं! शादी के योजनाकारों ने घटना के छह महीने पहले लिमो को सुरक्षित रखने की सलाह दी। लिमोसिन को ढूंढें और आरक्षित करें जैसे ही आपको यह पता चल जाएगा कि आपको उस तिथि की ज़रूरत है जिसे आपको इसकी आवश्यकता होगी।
  • 2
    आप लिमोसिन के आकार और शैली को चुनें तय करें कि आप एक मानक लिमोसिन चाहते हैं, या यदि आपको अधिक एक्स्ट्रा, जैसे टीवी स्क्रीन, इंटरनेट, आदि के साथ एक बड़ा एक की आवश्यकता है। ज्यादातर लिमोसिन 5 से 14 यात्रियों के बीच हैं।
  • 3
    बीमा रिकॉर्ड की जांच करें लिमोसिन किराए पर लेने वाली सभी कंपनियों में बीमा होना चाहिए अपने कवरेज की जांच करें, और पूछें कि क्या आपके वाहन या ड्राइवरों में दुर्घटनाएं हैं
  • 4
    पूछें कि वे अपने चालकों के प्रदर्शन की जांच कैसे करते हैं, और यदि वे इस क्षेत्र में स्थानीय हैं। अपने आप को एक चालक को खोने का जोखिम न लें जो शहर को नहीं जानता।
  • 5
    अपना बजट सेट करें आप अपने पैसे के लिए क्या प्राप्त करते हैं, यह इस बात पर निर्भर करेगा कि क्या आप एक विशिष्ट यात्रा के लिए, या पूरी रात के लिए लिमोसिन को भर्ती कर रहे हैं या नहीं। अधिकांश कंपनियों के शादियों और स्नातकों के लिए विशेष पैकेज हैं
  • 6



    लिमोसिन कंपनी से पूछें कि अगर आपकी प्रति घंटा या प्रति पैकेज के अलावा अन्य अतिरिक्त शुल्क हैं कुछ कंपनियों में एक बोनस शामिल होगा, और विचार करने के लिए अन्य शुल्क भी हो सकते हैं हस्ताक्षर करने से पहले पूछिए, ऐसा न करें कि आप अप्रिय आश्चर्य ले लें।
  • 7
    अनुबंध पर हस्ताक्षर करें जब आप उस लिमोसिन को ढूंढते हैं जिसे आप आरक्षित करना चाहते हैं, तो आपको उस दिन और समय के लिए एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करने की आवश्यकता होगी जिसे आपको इसकी आवश्यकता होती है। सुनिश्चित करें कि अनुबंध बार जब आप अपने यात्रा कार्यक्रम,, ले सकते हैं और सुनिश्चित करें कि आप छोड़ मॉडल और लिमोसिन आपके द्वारा चुने गए वर्ष सहित अपने घटना या यात्रा के सभी विवरण, नाम शामिल है, जो लोग यात्रा कर रहे हैं की संख्या, दरें और किसी अन्य शुल्क
  • 8
    जमा का भुगतान करें लिमोसिन किराए पर लेने वाली ज्यादातर कंपनियां आपको बुकिंग के समय अग्रिम राशि का भुगतान करने के लिए कहेंगे। इस जमा की शर्तों से पूछें, जैसे कि आपको कितना भुगतान करना है, और अगर रद्दीकरण के मामले में यह वापसी योग्य है
  • 9
    पता करें कि कंपनी की धनवापसी और रद्द करने की नीति क्या है कई कंपनियों ने रद्द कराने और संबंधित रिफंड के बारे में बहुत सख्त हैं, तो यह पता लगाना यदि आप एक बार आप बुक करने वाले रद्द करने और सेवा तिथि के लिए बिना पैसे दिए ऐसा करने के लिए सीमा क्या है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप शादी या अन्य विशेष घटनाओं की योजना बना रहे हैं तो संदर्भ के लिए पूछें कई शादी के योजनाकारों और समन्वयकों के पास प्रदाताओं की एक सूची है जिनके साथ वे काम करते हैं। एक लिमोसिन किराए पर लेने वाली एजेंसी को किराए पर लेना जिसके साथ आप जिस पर भरोसा करते हैं वह काम बहुत उपयोगी हो सकता है
    • लिमोसिन चालक मार्ग पहले से पालन करने के लिए करता है, तो कोई परिवर्तन होता है, हम दोनों ड्राइवर और कंपनी है कि किराए को सूचित करना चाहिए देने के लिए याद रखें।
    • यदि किराए में बोनस शामिल नहीं होता है, तो रात या घटना के अंत में ड्राइवर को टिप दें। लागत का 15% की एक टिप हमेशा की तरह है, लेकिन अगर वह या वह वास्तव में अच्छा ड्राइवरों थे और / या अपने अपेक्षाओं से परे थे, तो आप एक बेहतर टिप दे पर विचार करें।

    Video: Tesla Motors Model S: BATTERY FAILURE!!! TESLARATI.com

    चेतावनी

    Video: Environmental Disaster: Natural Disasters That Affect Ecosystems

    • लिमोसिन सेवा को किराए पर न दें, बस क्योंकि यह आपको सबसे कम कीमत दे चुका था। हम सभी इसे पसंद करते हैं, लेकिन अकेले मूल्य के आधार पर एक लिमोसिन बुक न करें आप उत्कृष्ट ग्राहक सेवा और विस्तार की ओर भी ध्यान देंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अनुबंध
    • जमा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com