ekterya.com

कंपनी की ओर से कार खरीदने के लिए कैसे करें

व्यापारिक दुनिया में, लोग और कंपनियां दो अलग-अलग संस्थाएं होती हैं जो जरूरी नहीं कि जुड़ी हों। संयुक्त राज्य में, किसी भी कंपनी के नाम पर एक कार के लिए ऋण प्राप्त करना संभव है, बिना अपने सामाजिक सुरक्षा नंबर देना। वाणिज्यिक वाहन ऋण किसी व्यवसाय इकाई की विश्वसनीयता के आधार पर प्रदान किया जाता है, न कि किसी व्यक्ति की क्रेडिट योग्यता। एक कंपनी की ओर से कार खरीदने की प्रक्रिया कंपनी को स्थापित कर लेने के बाद एक बार हासिल की जा सकती है, जो लगभग दो साल लग सकती है।

चरणों

Video: स्कोडा की यह नयी सस्ती कार करेगी आपको इसे खरीदने पर मजबूर

Video: सेकंड हैंड कार खरीदना चाहते है तो ये कार रहेगी बेस्ट

1
एक व्यवसायिक क्रेडिट स्थापित करें जो किसी नियोक्ता की पहचान संख्या (ईआईएन) से जुड़ा है। वित्त मंत्रालय से एसएस -4 फॉर्म भरकर ईआईएन प्राप्त किया जा सकता है, और यह अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध है। कॉरपोरेट क्रेडिट ब्यूरो से संपर्क करें, जैसे एक्सपीरियन और डन ब्रैडस्ट्रीट (डीबी) को अपनी कंपनी के अस्तित्व के बारे में सूचित करने के लिए, अपने नाम पर एक व्यवसाय रजिस्टर खोलने के लिए। ऋण देने से पहले कंपनियों के लिए उधारकर्ता आपकी कंपनी के क्रेडिट इतिहास की समीक्षा करेंगे।
  • अगर आपकी कंपनी नई नहीं है, तो संभवतः आपने पहले ही कुछ प्रकार के व्यवसायिक क्रेडिट स्थापित किए हैं। यदि यह मामला है, तो एक्सपीरियन और डीबी में पता लगाने के लिए क्रेडिट रिपोर्ट की जांच करें।
  • 2
    डीलरशिप खोजें जो आपके नाम पर कारें खरीदने में कंपनियों की सहायता करने में माहिर हैं सभी मोटर वाहन एजेंसियां ​​व्यवसाय उपयोग के लिए कारों को वित्त या बेचने में सहायता नहीं करती हैं। स्थानीय और ऑनलाइन डीलरशिप का पता लगाने के लिए अपनी कंपनी की जरूरतों को फिट बैठता है।



  • 3
    अपना वाहन वित्त करें अगर आपकी कंपनी अच्छी तरह से स्थापित है और एक अच्छा वाणिज्यिक क्रेडिट प्रोफाइल है, तो आपको पर्याप्त वित्तपोषण चाहिए जो आपको एक वाणिज्यिक वाहन खरीदने का श्रेय देगा। यदि आपकी कंपनी का क्रेडिट कम है, बुरा या निरर्थक है, तो आपको ऋण खोजने की प्रक्रिया के दौरान बहुत अधिक रचनात्मक होना होगा।
  • जब आप किसी कंपनी की तरफ से कार खरीदने के लिए ऋण तलाश रहे हों, तो आपका स्थानीय बैंक, प्रमुख कार निर्माताओं और बिजनेस बैंक उत्कृष्ट प्रारंभिक बिंदु हैं। सभी उधारदाताओं की ब्याज दरों की तुलना करें, और सर्वोत्तम ब्याज दर और शर्तों के साथ क्रेडिट चुनें।
  • युक्तियाँ

    • एक बार जब आप एक कंपनी की ओर से एक वाहन रजिस्टर और चालान करते हैं तो आप अतिरिक्त लाभ प्राप्त कर सकते हैं व्यावसायिक प्रयोजनों के लिए इस्तेमाल किए गए वाहनों को टैक्स क्रेडिट प्राप्त होता है जो व्यक्तिगत उपयोग के लिए योग्य नहीं होते हैं। इसके अलावा, यदि वाहन आपकी कंपनी के नाम पर है, तो यह जिम्मेदारियों को छोड़ सकता है अगर वह कार किसी दुर्घटना में शामिल हो।

    चेतावनी

    • किसी कंपनी के नाम पर स्पोर्ट्स कार या लक्जरी कार न खरीद लें, जब तक कि इस प्रकार का वाहन सीधे आपकी कंपनी के उद्देश्य से जुड़ा नहीं हो। हड़ताली वाहनों को प्राप्त करना ट्रेजरी के लिए एक लाल फोकस हो सकता है और ऑडिट का कारण हो सकता है। यदि आप यह साबित नहीं कर सकते कि आपका वाहन वाणिज्यिक उद्देश्यों के लिए उपयोग किया जाता है या यह आपकी कार्यप्रणाली के लिए उपयुक्त है, तो आप मुसीबत में हो सकते हैं। जब आप एक कॉरपोरेट वाहन खरीद रहे हैं तो आर्थिक कार, ट्रक, ट्रकों और अन्य उपयोगिता वाहन बेहतरीन विकल्प हैं।
    • वाहन खरीदने से पहले मार्गदर्शन और सलाह प्राप्त करने के लिए एकाउंटेंट और आपकी कंपनी के वकील के संपर्क में जाओ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com