ekterya.com

अपने प्रतिलेखन कार्यालय को घर पर कैसे स्थापित करें

इंटरनेट ने कई तकनीकी प्रगति की है जो घर पर प्रतिलेखन में क्रांति ला दी है। कई साल पहले, घर पर लिप्यंतरण करने के लिए इसे काफी महंगा था, क्योंकि हमें टेप रीडिंग डिवाइसेस और महंगे टेक्स्ट प्रोसेसर और प्रिंटिंग उपकरण खरीदने पड़ते थे। आजकल, यदि आपके पास पहले से एक घर पर कंप्यूटर है, तो संभव है कि घर से डिजिटल ऑडियो फ़ाइलें ट्रांसक्रिप्शन शुरू करें, बहुत कम लागत के साथ।

चरणों

काम पर बुरा दिन होने के साथ कोप शीर्षक छवि 5 चरण
1
कंप्यूटर प्राप्त करें बहुत से लोग पहले से ही घर पर एक कंप्यूटर है यदि आपके पास यह नहीं है, तो आपको महंगी पहली लाइन कंप्यूटर की आवश्यकता नहीं है आप एक बुनियादी कंप्यूटर से शुरू कर सकते हैं जो आपको $ 800 से कम खर्च करेगा। जब तक आप Windows और कुछ वर्ड प्रोसेसिंग प्रोग्राम चला सकते हैं और कम से कम 256 एमबी रैम है, तो आप ठीक हो जाएंगे।
  • सेट अप अप होम होम ट्रांसक्रिप्शन ऑफ़िस चरण 2

    Video: रोसवेल हादसा: रक्षा साक्षात्कार विभाग - रॉबर्ट Shirkey / वाल्टर Haut

    2
    इंटरनेट कनेक्शन प्राप्त करें। यदि आप डिजिटल ऑडियो फाइलों को ट्रांसक्रिप्ट करने जा रहे हैं जिन्हें आपको इंटरनेट से डाउनलोड करना होगा, तो एक उच्च गति वाला इंटरनेट कनेक्शन आवश्यक है! केबल और डीएसएल इंटरनेट पैकेज कम खर्चीला होते जा रहे हैं, और अगर आप वास्तव में घर पर ट्रांसक्रिप्शन कैरियर का पीछा करना चाहते हैं तो इससे कनेक्ट होने के लिए इसके लायक है
  • सेट अप आपका होम ट्रांस्क्रिप्शन ऑफ़िस चरण 3
    3
    एक शब्द संसाधन प्रोग्राम स्थापित करें कई कंप्यूटर WordPerfect या माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस के साथ आते हैं। यह आवश्यक है कि आपके पास इनमें से एक या अन्य वर्ड प्रोसेसिंग प्रोग्राम हैं, और यदि आप दोनों का उपयोग करने में सक्षम हैं, तो आप अधिक लचीला और आकर्षक ट्रांसक्रिप्शनिस्ट होंगे।
  • सेट अप अप होम होम ट्रांसक्रिप्शन ऑफ़िस चरण 4

    Video: My Friend Irma: Memoirs / Cub Scout Speech / The Burglar

    4
    एक ऑडियो प्लेबैक सॉफ्टवेयर स्थापित करें एफटीडब्लू ट्रांसक्रिफ़ेर (https://theftwtranscriber.com/) एक पेडल शुरू करने, रोकना और रिवाइंड करने के लिए प्रोग्राम सीखना आसान और आसान है, और सबसे अच्छा, यह मुफ़्त है



  • सेट अप अप होम होम ट्रांसक्रिप्शन ऑफ़िस चरण 5
    5

    Video: SCP-3426 A Spark Into the Night | Keter class | k-class scenario / planet scp

    एक डिजिटल पेडल प्राप्त करें यह डिजिटल प्रतिलेखन के लिए हार्डवेयर का महत्वपूर्ण हिस्सा है, और संभवतः आपको इसे ऑनलाइन ऑर्डर करना होगा इसके आसपास $ 80 का खर्च आएगा आप एक गंभीर ट्रांसक्रिप्शनिस्ट हैं, तो आप अगर उनमें से एक टूट जाता है क्योंकि सेवा से बाहर होने के लिए, जबकि आप मेल के साथ अगले करने के लिए आगे प्रतीक्षा करना नहीं होगा, एक बैकअप के रूप में एक और पेडल है! एक्सप्रेस स्काइब निर्माता भी पैडल बेचते हैं (https://nch.com.au/cgi-bin/hw.exe?class=FP )। वीईसी यूएसबी पेडल की सिफारिश की जाती है, जो आपके पास एक यूएसबी पोर्ट है, जो सबसे अच्छा उत्पाद है। यदि आपके पास एक बहुत पुराना कंप्यूटर है जिसमें यूएसबी पोर्ट नहीं हैं, तो आपको एक पेडल प्राप्त करना पड़ सकता है जो सीरियल कनेक्टर से कनेक्ट हो जाता है।
  • Video: You Bet Your Life: Secret Word - Tree / Milk / Spoon / Sky

    सेट अप अप होम होम ट्रांसक्रिप्शन ऑफ़िस चरण 6
    6
    हेडफ़ोन प्राप्त करें सबसे अच्छा हेडफ़ोन प्राप्त करें जो आप खरीद सकते हैं। मेरा विश्वास करो, आप दक्षता में पैसे की वसूली (यदि आप डिजिटल ऑडियो फ़ाइलों को चलाने के लिए एक लैपटॉप का प्रयोग कर रहे हैं, आप भी बाहरी वक्ताओं की मात्रा और ऑडियो की गुणवत्ता को बढ़ाने के लिए की एक अच्छी जोड़ी की आवश्यकता होगी। बाहरी वक्ताओं करने के लिए अपने हेडफोन कनेक्ट करें)।
  • एक प्रोफेशनल राइटर के चरण 5 के रूप में आपकी छवि का शीर्षक
    7
    ट्रांसक्रिप्शन प्रवाह प्रोग्राम प्राप्त करें यहां तक ​​कि अगर आप छोटा शुरू करते हैं, तो एक वर्कफ़्लो प्रोग्राम आपको समय बचा सकता है, आपको संगठित रखने और मानव त्रुटि से बचने के लिए, उदाहरण के लिए, आप अपने सभी बिल स्वचालित रूप से कर सकते हैं, और बड़ी ध्वनि फ़ाइलों को प्राप्त करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। दो मुख्य प्रदाता विंस्राइब हैं (https://winscribe.com/) और ScribeManager (https://scribemanager.com/)।
  • एक तकनीकी लेखन साक्षात्कार के लिए तैयारी शीर्षक छवि 3 चरण
    8
    नौकरी की तलाश शुरू करो स्वतंत्र ट्रांसक्रिप्शनिस्ट के लिए आवेदन स्वीकार करने वाली सबसे बड़ी कंपनियों में से एक है वे साथ शब्द आप FindTranscriptionWork.com का भी आज़मा सकते हैं (https://findtranscriptionwork.com/), जो कि एक मुफ्त साइट है जिसमें चिकित्सा, कानूनी और सामान्य प्रतिलेखन कार्य शामिल हैं आप अपने सीवी को भी मुफ्त में दर्ज कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • कुछ वैकल्पिक अतिरिक्त में एक प्रिंटर, फैक्स मशीन, एक अच्छी लंबी दूरी की योजना और एक एनालॉग टेप प्लेबैक डिवाइस शामिल है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com