ekterya.com

अर्जेंटीना डीएनआई की प्रक्रिया कैसे करें

राष्ट्रीय पहचान दस्तावेज सभी अर्जेन्टीना के जीवन का क्षण है जो हम पैदा होते हैं। आज प्रक्रिया सुव्यवस्थित हो गई है और आप व्यावहारिक रूप से कंप्यूटर के लिए सब कुछ कर सकते हैं और आप इसे एक महीने से भी कम समय में अपने हाथ में कर सकते हैं। DNI के साथ आप देश के भीतर यात्रा करते हैं और यहां तक ​​कि संधि सदस्य देशों और मर्कोसुर भागीदारों ब्राजील, पैराग्वे, उरुग्वे, बोलिविया, चिली, कोलंबिया, इक्वाडोर, पेरू और वेनेजुएला के सदस्यों के लिए लैटिन अमेरिका के माध्यम से यात्रा कर सकते हैं कर सकते हैं। डीएनआई की प्रक्रिया को जानने के लिए लेख को पढ़ना जारी रखें।

चरणों

भाग 1

पहली बार डीएनआई की प्रक्रिया
एक जन्म प्रमाणपत्र प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र 6
1

Video: Aprende COMO SACAR el DNI en Argentina por Primera Vez (BIEN EXPLICADO)

मुझे जन्म प्रमाण पत्र मिला है पहली बार डीएनआई प्राप्त करने के लिए, एक photocopy के साथ जन्म प्रमाण पत्र प्रस्तुत करें। जो व्यक्ति पहचान पत्र लेना चाहता है, वह मौजूद होना चाहिए, इसका मतलब यह है कि यदि आप अपने नवजात शिशु में दस्तावेज ले लेंगे तो आपको इसे अपने साथ लेना होगा।
  • यदि आप अपने बच्चे के साथ जाते हैं, तो देरी के बारे में चिंता न करें, क्योंकि आपको प्रक्रिया के सभी चरणों में प्राथमिकता होगी।
  • अगला 7 साल के चरण 30 में एक वकील रहो छवि
    2
    मैंने वेबसाइट पर एक मोड़ के लिए पूछा यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यदि आप अपने नवजात शिशु के साथ जाते हैं तो आपको यह कदम उठाने की ज़रूरत नहीं होगी, आप सीधे मुख्यालय में जा सकते हैं। बदल लेने के लिए आपको व्यक्तियों के राष्ट्रीय रजिस्ट्री (RENAPER) के पृष्ठ को दर्ज करना होगा।
  • एक बार पेज पर आपको उस स्थान का चयन करना होगा जहां आप प्रक्रिया करना चाहते हैं। आप ब्यूनस आयर्स के शहर में अपने आप को मिल जाए इन स्थानों जहां आप इसे सक्षम होना चाहिए। Av कलाओ 1065, Av Paseo Colón 1093, 25 मई 155 कोरडोबा में जेरोनिमो लूइस द काबरेरा 250 पर जा सकते हैं कर सकते हैं में से कुछ हैं ..
  • उन जगहों के बारे में कोई अन्य प्रश्न करने से पहले, जहां आप जा सकते हैं या बाकी की प्रक्रिया के बारे में आप इस नंबर को 0800-999- 9 364 पर निःशुल्क कॉल कर सकते हैं।
  • एक जन्म प्रमाणपत्र प्राप्त करें शीर्षक 8 छवि
    3
    अपनी व्यक्तिगत जानकारी भरें आपको जन्म तिथि, अपना नाम और उपनाम, लिंग, वैवाहिक स्थिति, पता, प्रांत और शहर दर्ज करना होगा।
  • उन्हें प्रवेश करने का यह तरीका अनुमति देता है कि जब आप दस्तावेज़ वापस लेते हैं, तो आपका डेटा पहले से ही दर्ज हो चुका है और आपको केवल इसकी पुष्टि करने की ज़रूरत है, प्रक्रिया को बहुत तेज़ बनाकर
  • चित्र शीर्षक से एक तलाक के वकील कदम 7
    4

    Video: अर्जेंटीना के आव्रजन वकीलों अर्जेंटीना राष्ट्रीयता, वीजा, DNI पासपोर्ट एटोर्नी

    बदलाव की तिथि तक प्रतीक्षा करें वर्ष के समय के आधार पर आम तौर पर वर्तमान तारीख के बहुत करीब जाते हैं, यहां तक ​​कि अगले दिन के लिए, इसलिए आपको लंबे समय तक इंतजार नहीं करना चाहिए।
  • जबकि अगुआर्डस ने साठ पेसो को इकट्ठा करने का मौका ले लिया है, यह आपको राष्ट्रीय पहचान दस्तावेज प्राप्त करने के लिए खर्च करेगा।
  • एक जन्म प्रमाणपत्र प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र 9
    5
    प्रक्रिया को पूरा करने के लिए मुख्यालय जाना मैं चुने हुए समय स्लॉट पर गया, और प्रक्रिया शुरू कर दिया। आपकी पहली चीज़ यह जानी चाहिए कि क्या आपके द्वारा वेब पर दर्ज डेटा सही है। यदि वे हैं, तो आप साठ पेसो का भुगतान करने के लिए बॉक्स के माध्यम से जारी रहेंगे
  • यदि जानकारी गलत है, तो आपको उस व्यक्ति को बस बता देना चाहिए जो आपको जवाब दे और उसे सही करने के लिए कहें। फिर आप बॉक्स को जारी रख सकते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक फ़ोटो चरण 3
    6

    Video: Emigrar a Argentina - Verdades y Mentiras #3 - Documentos para el DNI

    चित्र लें जब आप पहले ही भुगतान कर चुके हैं तो आपको प्रतीक्षा कक्ष में प्रतीक्षा करने के लिए एक संख्या दी जाएगी, चिंता न करें कि आपको पांच मिनट से ज्यादा इंतजार नहीं करना चाहिए। जब वे आपको बुलाते हैं, तो वे आपको एक कुर्सी पर बैठेंगे, जो आपके पीछे एक सफेद कपड़े है और वे उस तस्वीर को ले जाएंगे जो दस्तावेज पर दिखाई देंगे।
  • यदि आपको लगता है कि आपने अच्छा नहीं किया है, चिंता न करें, केवल व्यक्ति को बताएं और वह एक और तस्वीर ले जाएगा बेशक, तस्वीर लेने से पहले कंघी याद है।
  • अगला 7 साल के चरण 27 में एक वकील रहें
    7



    बायोमेट्रिक डेटा को पूरा करें छोड़ने से पहले एक आखिरी चीज के रूप में आपको एक टैबलेट पर एक हस्ताक्षर के लिए कहा जाएगा। हस्ताक्षर डिजीटल किया जाएगा और आपके आईडी पर डाल दिया जाएगा। और वे आपको अपने फिंगरप्रिंट को स्कैन करने के लिए मशीन पर अपनी अनुक्रमणिका उंगलियां और अंगूठे का समर्थन करने के लिए भी कहेंगे।
  • पुराने दिनों की तरह आपको स्याही से भरा अपनी उंगलियों से बाहर जाने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी, आपको स्कैनर पर अपनी उंगली से थोड़ा दबाव डालना होगा और आप पूरी तरह से काम करेंगे।
  • आपका क्रेडिट कार्ड ऋण चरण 2 के बारे में जानें
    8
    आपकी आईडी भेजने के लिए कृपया प्रतीक्षा करें। बायोमेट्रिक डेटा प्रक्रिया का अंतिम चरण है, अब आपको बस अपने दस्तावेज़ को प्रिंट करने के लिए प्रतीक्षा करनी है। यह मुद्रण के दौरान और आपके घर पर पहुंचने में दो से अधिक सप्ताह नहीं लगेगा।
  • अर्जेन्टीना मेल इसे भेज देगा और यह केवल उस व्यक्ति को प्राप्त करने में सक्षम हो जाएगा जो डीएनआई या प्रत्यक्ष रिश्तेदार को निकाला। अगर जब डाक घर आपके घर में आता है तो आपको नहीं लगता कि आपको इसे उसी केंद्र पर देखना चाहिए जहां आप दस्तावेज़ को संसाधित करने गए थे।
  • भाग 2

    डीएनआई को नवीनीकृत करने की प्रक्रिया करें

    Video: ¿Cómo tramitar el DNI Argentino? | BIEN EXPLICADO

    आपका क्रेडिट कार्ड ऋण चरण 14 के बारे में जानें
    1
    मैंने वेब पर एक मोड़ का आदेश दिया आप DNI नवीनीकृत करने के लिए किसी भी नई भूमिका को पेश करने के लिए नहीं होगा चाहते हैं, आप केवल अपने पुराने दस्तावेज़ पेश करने के लिए है या खो रही है के मामले में, चोरी या क्षति की शिकायत अपने पड़ोस में पुलिस थाने में एहसास हुआ।
    • आपको व्यक्तियों के राष्ट्रीय रजिस्ट्री के पृष्ठ को दर्ज करना होगा और मुख्यालय और उस समय बदलाव का चयन करना चाहिए जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है।
    • जब आप मोड़ चुनते हैं, तो आपको डीएनआई अनुभाग नवीनीकृत करना होगा। यह आपको अपना दस्तावेज़ नंबर दर्ज करने और तिथि और स्थान को चुनने के लिए अपनी सारी जानकारी को पूरा करने के भाग को छोड़ने के लिए कहेंगे।
  • आपका क्रेडिट कार्ड ऋण चरण 15 के बारे में जानें
    2
    मुख्यालय के करीब जाओ। वे आपको पूछेंगे कि क्या पिछले दस्तावेज़ में दिखाए गए पता अभी भी आपका वर्तमान पता है, यदि नहीं, तो आपको अपना पता बदलना होगा। मान लें कि दस्तावेज़ उस साइट पर भेजा जाएगा।
  • एक बार आपके डेटा की पुष्टि हो जाने के बाद आपको बॉक्स के माध्यम से जाना चाहिए और दस्तावेज़ जारी करने की लागत का भुगतान करना होगा। जो लोग पहली बार ऐसा करते हैं, लागत साठ अर्जेण्टीनी पेसोस है
  • आपका क्रेडिट कार्ड ऋण चरण 1 के रिसीड का शीर्षक चित्र
    3
    अपने हस्ताक्षर करें और बायोमेट्रिक डेटा को पूरा करें। वे आपकी एक नई तस्वीर ले लेंगे और फिर वे आपको ग्राफिक्स टैबलेट पर हस्ताक्षर करेंगे।
  • डेटा के साथ पूरा करने के लिए वे आपके फिंगरप्रिंट पंजीकृत करेंगे और यह प्रक्रियाओं का अंत होगा।
  • रोकें क्रेडिट कार्ड धोखाधड़ी चरण 5
    4
    मुझे दस्तावेज़ मिला इंतजार के दो सप्ताह के बाद, कोर्रेओ अर्जेंटिनो के डाकिया दस्तावेज़ वितरित करेंगे
  • जिस समय में पोस्टमेन का वितरण होता है 9 से 16 तक है, इसलिए यदि आप वेबसाइट के माध्यम से पैकेज का पालन करते हैं तो आप यह पता कर सकते हैं कि यह आपके घर को किस दिन दिया जाएगा और इसके लिए इंतजार करना जारी रखेगा।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको तत्काल नवीनीकृत करने की आवश्यकता है क्योंकि आपको देश जाना चाहिए आप व्यक्त प्रक्रिया का अनुरोध कर सकते हैं। इस प्रक्रिया के साथ आप अपने दस्तावेज़ को पांच दिनों से कम समय में प्राप्त करेंगे, लेकिन आपको अतिरिक्त अधिभार का भुगतान करना होगा।
    • अगर आपको पासपोर्ट बनाने की भी आवश्यकता है तो आप एक ही समय में डीएनआई और पासपोर्ट बनाने के विकल्प का लाभ उठा सकते हैं। आपको इस प्रक्रिया का विस्तार नहीं करना चाहिए, लेकिन आपको पासपोर्ट की लागत का भुगतान करना चाहिए जो 550 अर्जेण्टीनी पेसोस है

    चेतावनी

    • यदि आप चयनित समय स्लॉट के बाहर मुख्यालय में आते हैं, तो आप अपनी बारी खो देंगे और आपको प्रक्रिया फिर से करना होगा। समय-समय पर होना सुनिश्चित करें
    • अगर आप एक विदेशी हैं और नागरिकता प्राप्त करना चाहते हैं तो आपके पास देश में कम से कम दो साल का निवास स्थान होना चाहिए। इसका मतलब यह है कि आपको रोजगार अनुबंध की एक प्रति, या वेतन प्राप्तियां प्रस्तुत करना चाहिए। बाकी की प्रक्रिया के संबंध में, आप इसे अर्जेंटीना नागरिकों के समान ही कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com