ekterya.com

स्पेनिश डीएनआई कैसे प्राप्त करें

डीएनआई या राष्ट्रीय पहचान दस्तावेज एक दस्तावेज है जो 18 वर्ष से अधिक प्रत्येक व्यक्ति और स्पेनिश राष्ट्रीयता (या स्थायी निवास के साथ विदेशियों) को हमेशा और हमेशा रखना चाहिए। इसे प्राप्त करना और इसे नवीनीकरण करना सरल है, हालांकि यह जानना सुविधाजनक है कि बाल्टी की सवारी से बचने के लिए क्या आवश्यक है। देखते हैं कि डीएनआई प्राप्त करने के लिए कैसे आगे बढ़ना है।

चरणों

विधि 1
पहली बार डीएनआई प्राप्त करें

एक जन्म प्रमाणपत्र प्राप्त करें शीर्षक 8 छवि
1
जन्म प्रमाणपत्र के लिए पूछें डीएनआई के लिए आवेदन करने के लिए इसे जाने के लिए आवश्यक है सिविल रजिस्ट्री जो आपकी नगरपालिका में मेल खाती है, ताकि जन्म प्रमाणपत्र का अनुरोध किया जा सके। यह पंजीकरण के प्रबंधन के लिए आवश्यक दस्तावेजों में से एक है और इसकी प्राप्ति मुफ्त है।
  • अगर आवेदक 14 वर्ष से कम हो, तो प्रसंस्करण की पूरी प्रक्रिया को अपने माता-पिता या कानूनी अभिभावक द्वारा प्रबंधित किया जाना चाहिए। 18 से अधिक वयस्कों और 18 वर्ष से कम उम्र के मामले में, उन्हें फिंगरप्रिंट्स पर हस्ताक्षर करने और लेने के लिए केवल पुलिस स्टेशन पर दिखना होगा।
  • अपना अंतिम नाम बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 15
    2
    पंजीकरण प्रमाण पत्र के लिए पूछें। अपने टाउन हॉल पर जाएं और व्यक्तिगत पंजीकरण का प्रमाण पत्र का अनुरोध करें जहां केवल एक व्यक्ति को डीएनआई की आवश्यकता होती है और उसका सामान्य पता प्रमाणित होता है। जाहिर है कि अगर आप ठीक से पंजीकृत नहीं हैं तो आपको आगे बढ़ने से पहले अपना पंजीकरण ठीक करना होगा।
  • शीर्षक वाली छवि, संयुक्त राज्य अमेरिका ग्रीन कार्ड लॉटरी चरण 9 दर्ज करें
    3

    Video: पुराने से पुराने दाद,खाज खुजली की 2 दिनों में छुट्टी कर देगा//dad khaj Khujli Khujli ka ramban ilaj,

    तस्वीरें ले लो अपना आईडी जारी करने में सक्षम होने के लिए, बिना किसी चश्मे, कैप, रूमाल या किसी भी अन्य तत्व के आपके चेहरे की 32x26-मिलीमीटर पासपोर्ट-आकार फ़ोटो प्रदान करना आवश्यक है जो आपके लिए पहचाना जा सके। हालांकि फोटोग्राफरों को पहले से ही पता है कि कैसे आगे बढ़ें ताकि फ़ोटो सही हो।
  • छवि शीर्षक बेरोज़गारी चरण 7 पर काबू पाने
    4

    Video: भयंकर से भयंकर दाद खाज खुजली को जड़ से खत्म||dad khaj khujli ka medicine 2017||Ringworm health tips

    डीएनआई जारी करने के एक कार्यालय पर जाएं। जब आप पहली बार अपना आईडी प्राप्त करते हैं, तो यह नियुक्ति के द्वारा करना संभव नहीं है, सिवाय स्पेनिश लोगों के बच्चों के मामले में, इसलिए आपको सीधे प्रक्रिया में अनुरोध करने के लिए कार्यालय में जाना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से तय करें कि निवेश करना या ऋण का भुगतान करना चरण 8
    5
    फीस का भुगतान करें एक डीएनआई जारी करना एक नि: शुल्क प्रक्रिया नहीं है, लेकिन इसकी कीमत 10.60 यूरो है जिसे आपको जारी होने के समय कार्यालय में देना होगा।
  • छवि शीर्षक बेरोजगारी चरण 6 पर काबू पाने
    6
    कमिसारी में प्रक्रिया पूरी करें डीएनआई प्राप्त करने के लिए हमारे फिंगरप्रिंट्स को जरूरी रखना जरूरी है ताकि वे ठीक से संग्रहीत हों, अनुरोधित दस्तावेज उपलब्ध कराए, यह जांचें कि डेटा सही है, डीएनआई पर हस्ताक्षर करें और डिजिटल प्रमाणपत्र को सक्रिय करें। यह प्रक्रिया मक्खी पर की जाती है और एक बार इसे समाप्त होने के बाद आप अपनी पहचान लेंगे।



  • विधि 2
    डीएनआई को नवीनीकृत करें

    एक मोंटेसरी शिक्षक चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    तारीख को मत भूलना यह आवश्यक है कि नवीनीकरण डीएनआई की समाप्ति तिथि से 90 दिनों के भीतर शुरू हो जाएगा। यदि आप इस समय सीमा को याद करते हैं और अपनी समयसीमा आईडी का उपयोग करने की कोशिश करते हैं, तो आपको ऐसा करने से रोका जा सकता है।
  • छवि शीर्षक डीएनआई 1
    2
    अपनी पिछली नियुक्ति का अनुरोध करें डीएनआई को नवीनीकृत करने के लिए यह नियुक्ति के लिए अनुरोध करना आवश्यक है। इसके लिए आपको वेब का उपयोग करना होगा डीएनआई के लिए नियुक्ति या 060 पर कॉल करें जहां आपका अनुरोध संभाला जाएगा।
  • मेक ए गुड टेंडर प्रोफाइल चरण 05 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक तस्वीर प्रदान करें जैसे पहले अभियान में यह जरूरी है कि आप 32x26 मिलीमीटर की एक हाल की तस्वीर में योगदान करें जिसमें आपका चेहरा देखा जा सकता है। तस्वीर में आपको बिना चश्मे, टोपी, स्कार्फ या किसी अन्य तत्व के बिना छोड़ना होगा जिससे आपके चेहरे को देखना मुश्किल हो सकता है।
  • एक जन्म प्रमाणपत्र प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र 6
    4
    यदि आपने अपनी व्यक्तिगत जानकारी बदल दी है, तो उसे दस्तावेज़ दें। यदि आपने अपना पता बदल दिया है तो नया पंजीकरण प्रमाण पत्र प्रदान करना आवश्यक है। इसी तरह, यदि आपकी नागरिक स्थिति बदल गई है, तो आपको परिवार की किताब या दस्तावेज प्रदान करना चाहिए जो आपके परिवार की स्थिति को साबित करता है।
  • छवि शीर्षक से जमा चेक चरण 18
    5
    फीस का भुगतान करें जब आप अपनी पिछली नियुक्ति पर जाते हैं, और commissary में पहला कदम के रूप में, आपको 10.60 यूरो की राशि के लिए अपना आईडी नवीनीकृत करने की लागत का भुगतान करना होगा। हमेशा नकद में
  • एक यू.एस. नागरिक चरण 1 का शीर्षक चित्र

    Video: भयंकर से भयंकर दाद,खाज खुजली की सिफॅ 2 दिनों में छुट्टी कर देगा | dad khaj Khujli ka ramban ilaj

    6
    कमिसारी में प्रक्रिया पूरी करें डीएनआई को नवीनीकृत करने के लिए इस प्रक्रिया को प्राप्त करने के लिए समान है। इसलिए आपको अपने फिंगरप्रिंट रिकॉर्ड करना होगा, अगर आपने पहले यह नहीं किया है, तो अपने डेटा की समीक्षा करने, हस्ताक्षर करने और उस डिजिटल प्रमाणपत्र को सक्रिय करने के अलावा। यह प्रक्रिया मक्खी पर की जाती है और एक बार इसे समाप्त होने के बाद आप अपना आईडी ले लेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com